उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें… 03.03.2023

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें… 03.03.2023

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, BJP के लोग संविधान को नहीं मानते हैं- अखिलेश,मैं नहीं था तो समाजवाद पर टिप्पणी की थी- अखिलेश,ये लोग बाबा साहेब का संविधान नहीं मानते- अखिलेश, समाजवाद में एक दूसरे का सम्मान सिखाया गया-अखिलेश,समाजवाद से ही रामराज्य आ सकता है – अखिलेश यादव, समाजवादी व्यवस्था से देश का उत्थान हो सकता है- अखिलेश,ये लोग सबको बराबर नहीं देखते हैं – अखिलेश यादव, इसलिए जाति जनगणना के विरोध में हैं – अखिलेश यादव,प्रयागराज में सुरक्षा व्यवस्था सरकार की जिम्मेदारी- अखिलेश, ये वही लोग हैं जो विपक्ष की सुरक्षा कम करते हैं- अखिलेश,ये सीएम ताड़ना का मतलब शिक्षा बता रहे थे – अखिलेश.

➡️लखनऊ- होली पर ऑन कॉल उपलब्ध रहेंगे नेत्र-त्वचा रोग विशेषज्ञ,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के निर्देश पर आदेश जारी हुआ,प्रमुख सचिव ने सभी चिकित्साधिकारियों को जारी किया पत्र ,इमरजेंसी वार्ड में अतिरिक्त बेडों की व्यवस्था के निर्देश दिए ,रंगोत्सव को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी ,होली पर सभी स्वास्थ्य इकाइयां अलर्ट मोड पर रहें- पाठक,होली पर सड़क दुर्घटनाएं होने की अधिक आशंका रहती-पाठक,इमरजेंसी में कुछ बेडों को आरक्षित किया जाए-डिप्टी सीएम,चिकित्सकों एवं पैरा मेडिकल स्टाफ को छुट्टी न दी जाए-पाठक,सभी अस्पतालों में एंबुलेंस उपलब्ध रहें- डिप्टी सीएम पाठक.

➡️लखनऊ- डिप्टी CM पहुंचे इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया,ब्रजेश पाठक पहुंचे इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया,मुस्लिम धर्मगुरु से मुलाकात करने पहुंचे ब्रजेश पाठक,खालिद रशीद फरंगी महली से की मुलाकात,शब-ए-बारात से पहले मौलाना से की मुलाकात,होली और शब-ए-बारात त्योहार को लेकर चर्चा,अमन कायम रखने की पहल,कोशिशों की सराहना.

➡️लखनऊ- छेड़खानी के आरोप में RPF सिपाही गिरफ्तार हुआ ,ड्यूटी के दौरान विदेशी महिला से की थी छेड़खानी,GRP ने आरोपी RPF सिपाही जितेंद्र पर दर्ज की FIR,तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में सफर के दौरान की छेड़खानी,दिल्ली से लखनऊ के लिए कर रही थी सफर,कानपुर सेंट्रल RPF पोस्ट में तैनात है सिपाही.

➡️लखनऊ- विशेषाधिकार मामले में सलिल विश्नोई का बयान, ‘माननीय के साथ आचरण में बदलाव होना चाहिए’,अश्लील शब्दों के साथ मेरे साथ अभद्रता की थी- सलिल,अखिलेश यादव को विरोध नहीं करना चाहिए – सलिल,ये किसी पार्टी का नहीं,सभी से जुड़ा मामला है- सलिल.

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में गर्मी ने पकड़ी रफ्तार,तापमान 34 डिग्री से ऊपर पहुंचा,सप्ताह भर तक यही रहेगा मौसम का मिजाज,आंशिक रूप से बादलों की आवाजाही के संकेत,शुक्रवार को अधिकतम तापमान में बढ़ोत्तरी हुई.

➡️लखनऊ- बाइक पर युवक का स्टंट करते वीडियो वायरल,बाइक पर खड़े होकर स्टंट करने का वीडियो,बाइक की सीट पर युवक खड़े होकर कर रहा स्टंट,लखनऊ के शहीद पथ का बताया जा रहा वीडियो.

➡️लखनऊ- चिकित्सालय में ऑक्सीजन ऑपरेटर की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, मृतक बीकेटी राम सागर मिश्रा हॉस्पिटल में था तैनात.

➡️लखनऊ- डग्गामार वाहनों के चालकों में हुई मारपीट,सवारी को लेकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल,बिना परमिट धड़ल्ले से दौड़ रहे डग्गामार वाहन,माल थाने के सामने का वीडियो वायरल.

➡️हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत का मामला,युवती ने पुलिस से लगाई थी सुरक्षा की गुहार,सुरक्षा की गुहार लगाने दो दिन पहले थाने पहुंची,गांव के युवक से चल रहा था युवती का प्रेम प्रसंग,प्रेम प्रसंग से नाराज परिजन युवती को पीटते थे,प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या की आशंकापरिजनों ने देर रात चुपचाप कर दिया अंतिम संस्कार,फॉरेन्सिक टीम ने जली हुई चिता से सबूत जुटाए,थाना हाफिजपुर के गांव रामपुर का मामला.

➡️औरैया- पीड़ित ने डीएम कार्यालय में आत्मदाह का प्रयास किया,सुनवाई न होने पर पीड़ित ने किया आत्मदाह का प्रयास,पुरुष,महिलाओं समेत 7 लोगों ने आत्मदाह की कोशिश की,जिलाधिकारी कार्यालय ककोर में आत्मदाह का प्रयास किया,व्यक्ति को बचाकर डीएम ने अपने कार्यालय में बैठाया,आवास योजना में पात्रता रद्द करने पर है नाराजगी,सहार वीडीओ पर रिश्वत लेने के गंभीर आरोप लगाए.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर,पुरामुफ्ती इलाके में बुलडोजर की कार्रवाई,पुरामुफ्ती के मंदर मोड़ पर कार्रवाई होगी,बुलडोजर,पोकलैंड मशीन से एक्शन होगा,अतीक अहमद से जुड़े लोगों पर कार्रवाई,बुलडोजर,पोकलैंड मशीन के साथ टीम मौजूद,पुरामुफ्ती के मंदर मोड़ पर PDA दस्ता मौजूद,थोड़ी देर में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होगी शुरू.

➡️बलिया- रजौली में युवक की गोली मारने का मामला,आशनाई के चक्कर में युवक को मारी गई गोली,भाड़े के बदमाशों का किया गया इस्तेमाल,2.35 लाख में हत्या करने की आ रही बात,सुपारी देने वाला घायल युवक का रिश्तेदार,आरोपी को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ-SP,सहतवार थाने के रजौली मार्ग की घटना.

➡️हाथरस- बाइक सवार हमलावरों ने युवक पर फायरिंग की,फायरिंग से सनसनी,मौके पर ग्रामीणों की लगी भीड़,घायल को ग्रामीणों की मदद से लाया गया अस्पताल,इलाज के दौरान युवक को कर मृत घोषित किया गया,एएसपी ने घटना की परिजनों से की जांच पड़ताल,हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र के गांव राजपुर की घटना.

➡️कौशाम्बी – अवैध अफीम की हो रही खेती को पुलिस ने पकड़ा,10 करोड़ बताई जा रही अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत,सरसों के खेत के बीच में कर रहे थे अफीम की खेती,पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार,SP बृजेश श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी,कौशाम्बी जनपद के महेवाघाट इलाके का मामला.

➡️हाथरस – बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल,भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने बोला हल्ला ,कांग्रेसियों ने रिक्शे में सिलेंडर रखकर किया प्रदर्शन,कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी,भाजपा सरकार में बढ़ रही महंगाई- कांग्रेसियों,हाथरस के इगलास अड्डे पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड मामले से जुड़ी बड़ी ख़बर, बीजेपी ने राहिल हसन को पद से हटाया गया, अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पद से हटाया, मामले में राहिल हसन का भाई गुलाम शामिल है,24 फरवरी को हुई हत्या के बाद से फरार है गुलाम, राहुल हसन को एसटीएफ ने हिरासत में लिया है.

➡️बरेली- स्कूल प्रबंधन ने छात्रा को नहीं देने दिया एग्जाम,फीस जमा नहीं होने के कारण नहीं देने दिया एग्जाम,9वीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान,आर्थिक तंगी के कारण परिजन नहीं जमा कर सके थे फीस,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का मामला.

➡️गाजीपुर- मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद पर मुकदमा दर्ज,अमित राय और विश्वनाथ राय पर मुकदमा दर्ज,रंगदारी और धमकी देने के मामले में केस दर्ज,महंत प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी ने दर्ज कराया मुकदमा,एसपी ओमवीर सिंह से लगाई सुरक्षा की गुहार,एसपी ने सुरक्षा को लेकर CO सिटी को दिए निर्देश.

➡️कानपुर- एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों ने जमकर किया हंगामा, अहमदाबाद से गोरखपुर जा रही ट्रेन में हंगामा, रावतपुर स्टेशन के पास 4 घंटे तक रोकी गई ट्रेन,ट्रेन में तमाम बच्चे यात्री हो रहे है परेशान,यात्रियों ने रावतपुर स्टेशन पर जमकर हंगामा,सूचना पर पहुंची पुलिस यात्रियों को समझाने में जुटी.

➡️फतेहपुर- कार सवार युवक के साथ बदमाशों ने टप्पेबाजी,बाइक सवार युवकों ने उड़ाए 1.90 लाख रुपए,दिनदहाड़े हुई टप्पेबाजी से पुलिसिंग की खुली पोल,बैंक से पैसे निकालकर आ रहा था युवक,मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस,सदर कोतवाली के ज्वालागंज इलाके का मामला.

➡️शामली- शॉर्ट सर्किट से एक मकान में लगी आग, आग से घर का सारा सामान जलकर स्वाहा, पीड़ित परिवार को हुआ लाखों रुपए का नुकसान, पीड़ित परिवार रिश्तेदारी में गया था,ग्रामीणों ने बमुश्किल पाया आग पर काबू, पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल, बाबरी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️उन्नाव – उन्नाव में सड़क हादसे में 2 की मौत,बाइक सवार 2 चचेरे भाइयों को DCM ने रौंदा,बहन की चौथी लेने जा रहे थे दोनों बाइक सवार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,DCM को पुलिस ने कब्जे में लिया,चालक फरार,पुरवा कोतवाली क्षेत्र के तुसरौर के पास की घटना.

➡️सोनभद्र- पुलिस ने गिरोह के 5 सदस्यों को किया गिरफ्तार,बीते 10 फरवरी को आरोपियों ने जारी किया था पत्र,4 आरोपी आजमगढ़, एक एटा में संविदा कर्मी है,कब्जे से 4 लैपटॉप और 7 मोबाइल फोन बरामद,पन्नूगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा.

➡️मैनपुरी- नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या की कोशिश,2 दिन से मदद के लिए भटक रही नवविवाहितापुलिस दबंग परिवार के खिलाफ नहीं कर रही कार्रवाई,पति को मिल रही पिता के स्थान पर सरकारी नौकरी,शहर कोतवाली के मोहल्ला वंशी गोहरा की घटना.

➡️श्रावस्ती- अंतर्जनपदीय पशु तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, पशु तस्कर सोनू गोली लगने से हुआ घायल, मुठभेड़ में शामिल 4 तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज,देशी तमंचा, कारतूस, मोबाइल फोन,पिकअप बरामद,मल्हीपुर के इंदवा टिकुइया स्थित नहर पुल का मामला.

➡️फतेहपुर- ई-रिक्शा चालक ने मासूम बच्चे से की अश्लीलता,चाकू लगाकर बच्चे से कर रहा था अश्लील हरकत,भीड़ ने रिक्शा चालक को पीट-पीटकर किया घायल,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,सदर कोतवाली के जोशियाना इलाके का मामला.

➡️मेरठ- एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार,कूड़े के ढेर में मिली नवजात बच्ची,बैग में बंद मिली नवजात बच्ची,दो दिन की बताई जा रही बच्ची,बच्ची के रोने पर हुई जानकारी,पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती,थाना खरखौदा में डंपिंग ग्राउंड में मिली बच्ची.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल शूटआउट कांड से जुड़ी बड़ी खबर,मासकुद्दीन के खिलाफ होगी बुलडोजर की कार्रवाई,मासकुद्दीन अतीक अहमद का है फाइनेंसर,अहमदपुर में जीटी रोड पर है आलीशान मकान,पुलिस फोर्स, राजस्व, पीडीए के अधिकारी पहुंचे.

➡️जालौन- सवारियों से भरा ऑटो डिवाइडर से टकराकर, पलटा,ऑटो में सवार सवारियों में मची चीख पुकार,5 महिलाओं समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल,2 लोगों की हालत गम्भीर,अस्पताल में भर्ती,उरई के NH-27 गोविन्दम होटल के पास की घटना.

➡️हाथरस- बाइक सवार हमलावरों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां,दुकान पर बैठे युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां,घायल व्यक्ति को अस्पताल में कराया गया भर्ती,डॉक्टरों ने युवक को कर दिया मृत घोषित,हाथरस जंक्शन थाना के गांव राजपुर की घटना.

➡️सुल्तानपुर- झाड़ियों में व्यक्ति का शव मिलने का मामला,व्यक्ति की हत्या कर झाड़ियों में फेंका गया शव,पंचायत भवन में रहकर रखवाली करता था मृतक,पंचायत के CCTV में कैद हुई हत्यारों की करतूत,देहात कोतवाली के महेशुआ गांव का मामला.

➡️मैनपुरी- हवा डलवाते टायर फटा,किसान की दर्दनाक मौत, थ्रेसर कटर के टायर में डलवा रहा था हवा, रिम का टुकड़ा टूटकर किसान को लगा था,एटा के चिकित्सकों ने किसान को किया मृत घोषित,थाना कुरावली क्षेत्र के गांव उमेदपुर की घटना.

➡️अमरोहा- होली को लेकर DM,SP ने निकाला फ्लैग मार्च,DM,SP ने शांति व्यवस्था बनाने की अपील की,संवेदनशील इलाके में फ्लैग मार्च निकाला,संवेदनशील इलाकों की ड्रोन से होगी निगरानी,मोहल्ला छंगा दरवाजा में निकाला फ्लैग मार्च.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस का मामला, पीडीए,नगर निगम की टीम पहुंची पुरामुफ्ती इलाके ,बुलडोजर,पोकलैंड मशीन के साथ पहुंची पुलिस, अतीक अहमद से जुड़े लोगों पर हो रही कार्रवाई, पुरामुफ्ती के मंदर मोड़ पर दस्ता मौजूद.

➡️बुलंदशहर – शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, फायरिंग करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लाइसेंसी रिवॉल्वर से शादी समारोह में फायरिंग की गई, थाना ककोड़ इलाके के गांव दस्तूरा का मामला.

➡️हरदोई – 2 बाइकों की भिड़ंत में 1 व्यक्ति की मौत, 2 घायल,दोनों घायल को अस्पताल में कराया गाय भर्ती, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,भिड़ंत में महिला समेत 1 बच्चा सुरक्षित,शाहाबाद के सहोरा गांव के पास की घटना.

➡️गोंडा – अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, चल रहा इलाज , मृतक के शव को पुलिस ने भेजा पोस्टमार्टम,देहात कोतवाली के सालपुर के पास की घटना.

➡️सहारनपुर- अवैध तरीके से चल रहे दर्जनों अल्ट्रासाउंड सेंटर,स्वास्थ्य विभाग चेकिंग के नाम पर करता है खानापूर्ति,जिले में 167 अल्ट्रासाउंड सेंटर रजिस्टर्ड-नोडल अधिकारी,समय-समय पर अभियान चलाया जाता है-नोडल अधिकारी.

➡️हरदोई- 2 बाइकों की भिड़ंत में 1 व्यक्ति की मौत, 2 घायल,दोनों घायल को अस्पताल में कराया गाय भर्ती,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,भिड़ंत में महिला समेत 1 बच्चा सुरक्षित,शाहाबाद के सहोरा गांव के पास की घटना.

➡️बलिया- SP के निर्देश पर साइबर सेल टीम की बड़ी कार्रवाई, सिपाही के खाते से 70 हजार रुपए निकाले गए थे,धोखाधड़ी कर निकाले गए 70,250 रुपए कराए वापस,रिजर्व पुलिस लाइन के SBI खाते से निकाले गए रुपये.

➡️प्रतापगढ़- 3 युवक गंगा नदी में डूबे,एक युवक को बचाया गया,दो युवकों की तलाश जारी,पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर,उर्स में शामिल होने आए थे युवक,हरदोई जनपद के रहने वाले हैं युवक,हथिगवा थाना के शाहपुर का मामला.

➡️इटावा- इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर पर कमीशन का आरोप,डॉ श्याम मोहन यादव लिख रहे बाहर की दवाइयां, कमीशन खोरी के चलते लोगों का उठाते है फायदा,डॉ भीमराव अंबेडकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का मामला.

➡️मेरठ – पुलिस के चेकिंग के दावे हवा हवाई, दर्जनभर बाइक से हुआ हुड़दंग , ट्रैफिक पुलिस स्टंट को कर रही अनदेखा,EVES चौराहे पर स्कूली बच्चों ने किया स्टंटबाजी, तमाशबीन होकर देखते रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी.

➡️मुजफ्फरनगर – सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल,, बिजली विभाग में भ्रष्टाचार चरम पर, लाइनमैन लोगों से कर रहा अवैध वसूली की मांग,20 हजार ना देने पर भिजवा देंगे जेल, जनपद के छपार थाना क्षेत्र का मामला.

➡️शामली – केंद्र,प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की प्रदर्शनी, प्रदर्शनी में विकास कार्यों को दर्शाया गया, सरकार की योजनाओं की भी दी जानकारी,डीएम रविंद्र सिंह ने किया उद्घाटन,शामली कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

➡️कौशांबी  – हत्या और लूट के 25 हज़ार के 2 इनामिया गिरफ्तार,चोरी, लूट की वारदात को देने जा रहे थे अंजाम,तमंचा, पायल, बिछिया सहित जिंदा कारतूस बरामद,कौशांबी के दुल्हनिया पुर चौराहे से हुई गिरफ्तारी.

➡️वाराणसी- वाराणसी में खेली गई विश्व प्रसिद्ध होली,चिताओं के बीच काशी के लोगों ने खेली होली,लाखो कीं संख्या में जुटे श्रद्धालुओं ,रंग, गुलाल के साथ खेली गई भस्म की होली,हरिशचंद्र घाट पर निभाई गई परंपरा.

➡️रायबरेली- मुआवजा न मिलने पर किसानों ने किया हंगामा,गंगा एक्सप्रेस-वे में गई जमीन का मुआवजे का मामला,एसडीएम व तहसीलदार समेत लेखपाल पर लगाया आरोप,लालगंज गंगा एक्सप्रेस-वे का मामला.

➡️प्रयागराज- मसुकद्दीन के घर पहुंचा पीडीए का दस्ता,अतीक अहमद गिरोह को फाइनेंस करने का आरोप,पूरामुफ्ती के सल्लाहपुर में है आलीशान मकान,बिना नक्शे के बने मकान पर PDA की कार्रवाई.

➡️सम्भल – पुलिस ने किया 2 चोरों को गिरफ्तार,आरोपियों पर दर्ज है कई चोरी के मामले,आरोपियों ने कई घरों में बनाया है शिकार,दोनों आरोपियों से चोरी का माल बरामद,थाना असमोली क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा – बनने से पहले ही टूटने लगा कोविड वार्ड , 20 बेड के कोविड वार्ड का CHC में हो रहा निर्माण,घटिया सामग्री से हो रहे निर्माण से लोगों में रोष, बाह सीएचसी में निर्माणाधीन है कोविड वार्ड.

➡️अलीगढ़- बाइक पर स्टंट करते युवकों का वीडियो वायरल,2 युवकों ने बाइक पर किया जानलेवा स्टंट,रील बनाने के चलते आए दिन होते हैं हादसे,लोधा के खेरेश्वर NH-91 रोड का वीडियो.

➡️बदायूं- तहसील में व्यक्ति ने किया सुसाइड का प्रयास,लेखपाल पर फर्जी मुकदमा लगाने का आरोप ,केरोसिन डालकर आत्मदाह का किया प्रयास,बिसौली तहसील परिसर का है मामला.

➡️प्रतापगढ़- CRS,DRS ने प्रतापगढ़ जंक्शन का किया निरीक्षण,नए ट्रैक का बैट्री ट्रॉली व स्पेशल ट्रेन से किया ट्रायल, कमियां मिलने पर कर्मचारियों को लगाई फटकार.

➡️देहरादून- SDRF की टीम को मिली बड़ी सफलता,नदी में डूबे युवक का SDRF ने शव किया बरामद,1 मार्च 2023 को युवक टोंस नदी में डूबा था,कोटि इछाड़ी डैम के पास टोंस नदी की घटना.

➡️अल्मोड़ा- होली त्योहार को लेकर अल्मोड़ा पुलिस अलर्ट,पुलिस अधिकारियों ने किया सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम,भीड़ भाड़ वाले इलाकों में पुलिसकर्मीयो की लगी ड्यूटी,शांति भंग करने वाले अराजक तत्त्वों पर होगी कार्रवाई.

➡️रूड़की- भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, जुनैद, नासिर की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन,राजस्थान सरकार के खिलाफ लगाए जमकर नारे, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन , प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन.

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया दौरा,ओखला लैंडफिल् साइट का किया निरीक्षण,मई 2024 तक साफ करने का टारगेट-केजरीवाल,हमारी कोशिश दिसंबर तक साफ कर दें-केजरीवाल.

➡️दिल्ली- आज BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे भूपेंद्र चौधरी,यूपी BJP अध्यक्ष आज जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे, बीजेपी के नए संगठन की लिस्ट में लगेगी मुहर,लोकसभा प्रवास समेत कई मुद्दों पर भी होगी चर्चा,BJP जल्द जारी कर सकती है UP संगठन की लिस्ट.

➡️दिल्ली- पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों के मुताबिक बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती,डॉक्टरों की निगरानी में है, सोनिया गांधी की तबियत स्टेबल है, सोनिया गांधी को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,हाथरस कांड के फैसले पर बोलीं प्रियंका गांधी,परिवार कह रहा न्याय नहीं मिला- प्रियंका गांधी, क्या हाथरस केस में सरकार ने संवेदनशीलता दिखाई- प्रियंका, क्या सरकार पीड़िता व उसके परिवार के साथ खड़ी थी- प्रियंका.

➡️दिल्ली- 20 एडिशनल जजों की स्थायी जज के रूप नियुक्ति की अधिसूचना जारी,केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट कर स्थाई जज को दी बधाई ,केंद्र सरकार ने स्थायी जज के रूप नियुक्ति की अधिसूचना जारी की,इलाहाबाद, दिल्ली, बॉम्बे और मद्रास हाईकोर्ट को 20 स्थाई जज मिले.

Related Articles

Back to top button