उत्तरप्रदेश
Trending

रात 10:30 बजे की बड़ी खबरें….24.04.2023

➡️लखनऊ- अखिलेश-नीतीश कुमार की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी साथ हैं मौजूद, देश में कोई काम नहीं हो रहा है- नीतीश, सिर्फ और सिर्फ प्रचार प्रसार चल रहा-नीतीश, भाजपा को हटाने के लिए हम आपके साथ-नीतीश, यूपी में कोई काम नहीं,सिर्फ प्रचार हुआ-नीतीश, एक साथ मिलकर लड़ना होगा-नीतीश कुमार, हम सबको एकजुट करने में लगे है-नीतीश , हम देश के हित में काम करेंगे-नीतीश कुमार.

➡️लखनऊ- युवक पर रील बनाने का चढ़ा बुखार, अवैध असलहे के साथ युवक का वीडियो वायरल, इंस्ट्राग्राम पर अपलोड किया था वीडियो, विकास नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध पिस्टल,2 कारतूस युवक से बरामद, आरोपी करन को विकासनगर पुलिस ने पकड़ा.

➡️लखनऊ- कैदियों को HIV,टीबी से सुरक्षित बनाने पर मंथन, डीजी कारागार ने किया कार्यशाला का शुभारम्भ, UPNP प्लस संस्था के सहयोग से कार्यशाला हो रही, जेलों के चिकित्सकों को किया जा रहा प्रशिक्षित, पैरा मेडिकल स्टाफ को भी किया जा रहा प्रशिक्षित.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, रायबरेली,उन्नाव के दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, 1.10 बजे बजे GIC मैदान रायबरेली पहुंचेंगे CM, 1.15 बजे से 2 बजे तक GIC मैदान में जनसभा, 2.45 से 3.30 बजे तक रामलीला मैदान में जनसभा.

➡️लखनऊ- पुलिस पेंशनर्स कल्याण संस्थान की बैठक सम्पन्न, पुलिस लाइन में सम्पन्न हुई त्रैमासिक बैठक, रिटायर्ड IG आरके चतुर्वेदी की अध्यक्षता में बैठक, चिकित्सा प्रतिपूर्ति समेत लंबित प्रकरणों पर चर्चा हुई.

➡️अलीगढ़- नगर निगम मेयर के लिए 16 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, 90 वार्डों पर 511 पार्षद प्रत्याशियों ने किया नामांकन, 2 नगर पालिका अध्यक्ष के लिए 34 प्रत्याशियों का नामांकन, 2 नगर पालिका सदस्यों के लिए 229 प्रत्याशियों का नामांकन, 15 नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए 213 प्रत्याशियों का नामांकन, 15 नगर पंचायत सदस्य के लिए 872 प्रत्याशियों का नामांकन, अब पर्चा वापसी के बाद असली तस्वीर होगी साफ.

➡️श्रावस्ती- उड़ता पंजाब को चैलेंज कर रहा श्रावस्ती, सूखे नशे का हब बना श्रावस्ती, भारत समाचार पर खबर दिखाने के बाद सो गया प्रशासन, भांग की दुकान पर खुलेआम बिक रहा चिप्पड़, पुलिस, आबकारी विभाग की मिलीभगत से चलरहा रहा कारोबार, इकौना थाना के मोहनीपुर के बाद गिलौला का वीडियो वायरल, गिलौला थाने के किसान इंटर कॉलेज के पास का मामला.

➡️मुरादाबाद- किशोर की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, जंगल में खाली प्लाट में मिला किशोर का शव, किशोर की लाश के पास पुलिस को मिला चाक़ू, SSP समेत पुलिस के अधिकारी पहुंचे घटना स्थल, परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज़, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पाकबड़ा थाना क्षेत्र के उमरी सब्जिपुर की घटना.

➡️सहारनपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप, मारपीट और दहेज मांगने का लगाया आरोप, तीन माह पहले हुई थी मृतका खुशी की शादी, पुलिस मृतका का करा रही है पोस्टमार्टम, परिजन पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बैठे धरने पर, थाना नगर कोतवाली के गोपाल नगर की घटना.

➡️प्रयागराज- अतीक के कार्यालय पर ब्लड के धब्बे मिलने का मामला, अभी तक नहीं आई फोरेंसिक टीम की जांच रिपोर्ट, ब्लड के निशान मिलने से इलाके में फैली सनसनी, ‘इंसान का खून, या किसी जानवर का’ रहस्य बरकरार, शाइस्ता परवीन को लेकर भी तमाम तरह की चर्चा, पूरे कार्यालय में मिला था खून से सने कपड़े, चाकू.

➡️महराजगंज- महराजगंज के दो लाल ने जिले का नाम रोशन, बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात शिक्षकों ने रचा इतिहास, भारत के सबसे ऊंचे पर्वत के उत्तरी बेस पर लहराया तिरंगा , इसके पहले 10वें पर्वत चोटी के बेस पर तिरंगा लहरा चुके , साहसिक यात्राओं के लिए चन्द्रजीत पाण्डेय, जितेन्द्र शर्मा बने नज़ीर.

➡️कनौज- भाजपा, सपा व बसपा के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, नामांकन के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने किया नामांकन, भाजपा से मिताली गुप्ता ने किया नामांकन, सपा से मिथलेश कुमारी राजपूत ने किया नामांकन, बसपा से विनीता वर्मा ने किया नामांकन, कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी किया नामांकन.

➡️सुल्तानपुर- पेड़ की डाल काटने को लेकर 2 पक्ष आपस में भिड़े,दोनों पक्षों में जमकर चले ईंट पत्थर और लाठी डंडे,दोनों पक्ष से महिलाएं समेत कई लोग हुए घायल,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,गंभीर रूप से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत,बल्दीराय थाना के देहली बाजार की घटना.

➡️बिजनौर- पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष में मारपीट,सोशल मीडिया पर लाठी डंडे का वीडियो वायरल,घटना में कई लोग हुए घायल सीएचसी में भर्ती,पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज,पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार,थाना हीमपुरदीपा के मुबारकपुर कला का मामला.

➡️कन्नौज- 2 युवकों का बीच बचाव करने पर बुजुर्ग घायल, बंटवारे के लिए आपस में लड़ रहे थे दोनों युवक, घायल बुजुर्ग को अस्पताल में कराया गया भर्ती, उपचार के दौरान बुजुर्ग की हुई मौत, पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सेमपुर गांव की घटना.

➡️एटा–बीजेपी प्रत्याशी कफील अहमद ने रचा इतिहास, वार्ड 6 से निर्विरोध निर्वाचित होकर रचा इतिहास, निर्विरोध निर्वाचित होकर बीजेपी का झंडा किया बुलंद, निर्विरोध निर्वाचित होने वाले कफील बने पहले सभासद, पीएम और सीएम के मार्ग दर्शन में करूंगा जनसेवा- कफील.

➡️मेरठ- 14 दिन पूर्व शिक्षिका पर हुए हमले का मामला, घायल शिक्षिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, अस्पताल में चल रहा था शिक्षिका का उपचार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ सकी पुलिस, थाना किठौर के कस्बा किठौर की घटना.

➡️जौनपुर- सपा विधायक लकी यादव समेत 10 लोगों पर केस ,बंधक बनाकर पीटने, सरकारी काम में बाधा का आरोप ,जेई और ठेकेदार को बंधक बनाकर पीटने का आरोप,विवाद की सूचना पर पहुंची थी कई थानों की फोर्स,ठेकेदार की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस.

➡️महराजगंज- दो लाल ने एक बार फिर किया जिले का नाम रोशन, BSA में तैनात दोनों शिक्षकों ने रचा इतिहास, भारत के सबसे ऊंचे पर्वत के उत्तरी बेस पर लहराया तिरंगा , माउन्ट एवरेस्ट से भी ज्यादा खतरनाक रहा यह यात्रा, न गाइड न पोटर उसके बाद भी लहराया तिरंगा.

➡️सहारनपुर- हाईटेंशन लाइन का तार गिरा बाइक सवार युवक पर , युवक ने बाइक से कूदकर बचाई अपनी जान, हाईटेंशन लाइन के कारण बाइक में लगी आग, बाइक में आग लगने से बाइक हुई जलकर राख, थाना फतेहपुर के गांव कमालपुर मार्ग की घटना.

➡️मेरठ- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,पंखे पर लटका मिला महिला का शव,परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतका के भाई ने 6 लोगों पर दर्ज कराया केस,थाना भावनपुर के गांव नंगलाशाहू की घटना.

➡️फिरोजाबाद- भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की प्रेसवार्ता, भानु प्रताप सिंह टूण्डला ने होटल में की प्रेसवार्ता, भारतीय जनता पार्टी को दिया अपना समर्थन, ‘निकाय चुनाव में पदाधिकारी भाजपा का करेंगे समर्थन’, भाजपा की होगी ऐतिहासिक जीत- भानु प्रताप.

➡️कानपुर- निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस कमिश्नरेट ने कसी कमर, 15 दिनों में खोली 36 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट,  51 अपराधियों के खिलाफ की गैंगस्टर की कार्रवाई, 10 जोन में 20 स्टैटिक टीमों की तैनाती, 48 मृतक हिस्ट्रीशीटरों की हिस्ट्रीशीट की नष्ट.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में 2 समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, खेत में जुआ खेलने से रोकने पर हुआ विवाद, खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 4 लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल किया भर्ती, नगर कोतवाली के न्याजूपुरा गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- BJP के टिकट पर निर्विरोध चुनी गई मुस्लिम महिला प्रत्याशी, भाजपा उम्मीदवार फहमीदा बेगम चुनी गई निर्विरोध सभासद, भाजपा ने वार्ड-15 से फहमीदा बेगम को दिया था टिकट, फहमीदा बेगम ने खोला भाजपा की जीत का खाता.

➡️आगरा- तेज आंधी के चलते पांटून पुल के स्लीपर हटे, स्लीपर हटने से वाहनों की लगी लंबी कतार, स्लीपरो  को जोड़ने का काम तेजी से हुआ शुरू, यूपी-मध्य प्रदेश की सीमा को जोड़ता है पांटून पुल, पिनाहट मे बने पंटून पुल का मामला.

➡️कानपुर- जीटी रोड पर 2 बाइक की आपस में हुई टक्कर, बंदूकधारी के पेट में बंदूक की दो नाल जा घुसी, एक गंभीर रूप से घायल,1 की मौत की सूचना, शिवराजपुर थाना क्षेत्र के उधौनिवादा जीटी रोड की घटना.

➡️हरदोई- पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अतरौली थाना के तुलसीपुर गांव के पास हुआ हादसा.

➡️बदायूं- दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, नई बाइक खरीद कर घर ले जाते समय हादसा, सड़क हादसे में 4 लोग घायल,1 की हालत गंभीर,बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कुड़ोली मोड़ का मामला.

➡️कन्नौज- खांदी कटने से किसानों की फसल हुई जलमग्न, 50 बीघा गेहूं की फसल हुई जलमग्न, अधिकारियों ने सूचना के बाद भी नहीं बंद की खांदी, इंदरगढ़ थाना के अगौस गांव का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा के ऊपर गिरा पेड़, तेज आंधी और पानी आने से गिरा पेड़, डॉक्टर ने वृद्धा महिला को किया मृत घोषित, भदोखर थाना क्षेत्र के सूरज कुंडा की घटना.

➡️हरदोई- वन विभाग के जंगल में युवक का मिला शव, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, CO सहित प्रभारी निरीक्षक मौके पर जांच में जुटे, संडीला कोतवाली क्षेत्र के सोम का मामला.

➡️एटा- बीजेपी प्रत्याशी सुधा गुप्ता ने किया नॉमिनेशन, मंत्री एसपी मालिक, सांसद राजवीर सिंह राजू भैया रहे मौजूद, 4 नगर पालिका, 6 नगर पंचायतों के लिए भी हुआ नामांकन.

➡️दिल्ली- यूपी के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान,नीतीश कुमार,अखिलेश यादव की मुलाकात पर बोले,ये दलों का गठबंधन हो सकता है- जयवीर सिंह,देश की जनता मोदी जी के साथ है-जयवीर सिंह.

Related Articles

Back to top button