उत्तरप्रदेशगोरखपुरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 03.04.2024

➡लखनऊ-न्यूज़ पर खुलासे से कस्टम विभाग में हड़कंप , 30 स्मगलर्स के एयरपोर्ट से भाग निकलने का मामला, लखनऊ पुलिस में FIR के लिए कस्टम वालों ने तहरीर दी, कस्टम विभाग ने सरोजनीनगर थाने में एफआईआर कराई
करोड़ों का सोना लेकर लखनऊ उतरे थे 30 स्मगलर्स, कस्टम और केंद्रीय सुरक्षा बलों की निगरानी फरार हुए, कस्टम,CBIC, विजिलेंस,CBI ने अभी मामला टेकअप नहीं किया, फरार हुआ कोई भी स्मगलर अब तक अरेस्ट नहीं हुआ.

➡लखनऊ-RSSP अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, संघमित्रा को ऐसी ओछी हरकत नहीं करनी चाहिए-मौर्य, राजनीति में इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं है- मौर्य, पार्टी टिकट कटाती है तो रोने का अधिकार नहीं- मौर्य, राजनीति में उतार-चढ़ाव चलता रहता है- स्वामी मौर्य, इस तरह की राजनीति को मैं पसंद नहीं करता-मौर्य, कल संघमित्रा मौर्य का रोते हुए वीडियो वारयल हुआ था, इंडिया गठबंधन को कमजोर किया जा रहा है- मौर्य, सहयोगियों को एक,एक सीट मिलनी चाहिए थी-मौर्य.

➡लखनऊ-तेज रफ्तार अनियंत्रित टैंकर ने मजदूर को रौंदा, दुबग्गा थाना क्षेत्र के किसान पथ पर दर्दनाक हादसा, पौधों में पानी डाल रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, आउटर रिंग रोड पर पौधों में पानी डाल रहा था युवक, मजदूर युवक को पानी के टैंकर ने कुचला, मौत.

➡आगरा-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, जो अपराध करेगा वो दंड भोगेगा- सीएम, कानून व्यवस्था पर जीरो टॉलरेंस- सीएम, जीरो टॉलरेंस नीति पर हमारा फोकस-सीएम.

➡लखनऊ-9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात, घर के नौकर ने ही मासूम बच्ची को बनाया शिकार, आरोपी बच्ची से दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया, परिजनों ने आरोपी को बिजनौर पुलिस को सौंपा, बच्ची के तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा, लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में बच्ची से दुष्कर्म.

➡लखनऊ-9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात, घर के नौकर ने ही मासूम बच्ची को बनाया शिकार, आरोपी बच्ची से दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया, परिजनों ने आरोपी को बिजनौर पुलिस को सौंपा, बच्ची के तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा, लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में बच्ची से दुष्कर्म.

➡बांदा–सिविल जज सीनियर डिवीजन गरिमा सिंह पहुंची जेल, मंडल कारागार में मुख्तार अंसारी मौत मामले की जांच, जेल प्रशासन के अधिकारियों के साथ जांच में जुटी, जेल अधिकारियों, कर्मचारियों से भी कर सकती हैं पूछताछ.

➡अमेठी-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बनीं अमेठी की मतदाता, स्मृति ईरानी ने मतदाता बनने का आवेदन किया था, अमेठी के मेदन मवई गांव से वोटर बनीं स्मृति ईरानी, मवई गांव के 347 बूथ संख्या की मतदाता बनीं स्मृति.

➡गोरखपुर-3 बच्चों की मां को चढ़ा प्यार का खुमार, प्रेमी को भी घर में रखने की जिद पति से की, पति के इंकार करने पर पत्नी हुई नाराज, प्रेमी के लिए बिजली के पोल पर चढ़ी महिला, महिला के बिजली के पोल पर चढ़ने से हड़कंप, पुलिस,विद्युत टीम ने महिला को समझाकर उतारा, पिपराईच क्षेत्र के कबाड़ी रोड का मामला.

➡बुलंदशहर -गृह क्लेश में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर के कमरे में पंखे पर फंदे से झूलता मिला शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या करने का आरोप, खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा का मामला.

➡प्रतापगढ़-ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत, साइकिल से स्कूल जा रहा था किशोर, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को पकड़ा, पुलिस को सौंपा, लालगंज के असैनापुर का रहने वाला था मृतक, लालगंज थाना के वर्मा नगर का मामला.

➡कुशीनगर -अपहरण की झूठी घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शेयर ट्रेडिंग में हारे पैसे की भरपाई के लिए रची कहानी , हिमांशु का तमंचा दिखा कर किया गया था अपहरण , भाई ने PRV को दी थी अपहरण की सूचना , चाचा से फोन पर मांगी गई थी 8 लाख की रकम , तीन अभियुक्तों सहित दो तमंचा,कारतूस,बाइक बरामद , पड़रौना कोतवाली के मटियरवा की घटना.

➡कन्नौज-लोकसभा कार्यालय में सांसद सुब्रत पाठक ने की प्रेसवार्ता , भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने किया पलटवार, धमकी के लिये अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार, चुनाव आयोग अखिलेश के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमा- सुब्रत, ‘अखिलेश यादव का कार्यक्रम था, उनके इशारे पर दी धमकी’, इनके खिलाफ हमेशा लड़ता हूँ इसलिये धमका रहे- सुब्रत, मुझे डराकर चुप नही बैठा सकते अखिलेश जी- सुब्रत पाठक.

➡महराजगंज-रेलवे ट्रैक पर धड़ से अलग मिला नवविवाहिता का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया, हनुमानगंज तिनपासरा गांव की रहने वाली थी महिला, घुघुली थाना क्षेत्र के खंडेसर क्रासिंग का मामला.

➡मेरठ-नामांकन करने पहुंचे सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान, अरुण गोविल बाहरी प्रत्याशी- अतुल प्रधान , जनता काम कराने क्या मुम्बई जायेगी- अतुल , अतुल प्रधान ने खुद को बताया मेरठ का लाल, BJP ने मेरठ की जनता के साथ छल किया- अतुल , स्टार नहीं जनता के मुद्दों पर लड़ने वाला चाहिए- अतुल.

➡नोएडा-बीजेपी प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा ने नामांकन किया,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,विधायक पंकज सिंह मौजूद, , गौतमबुद्ध नगर की जनता की सेवा करता हूं-महेश, जनता इस बार भी मुझ पर भरोसा जताएगी-महेश , विपक्ष पूरी तरह से खत्म हो चुका है- महेश शर्मा, अब सिर्फ मोदी जी की लहर चल रही है- महेश.

➡आगरा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,विपक्षी दलों के प्रत्याशी नहीं मिल रहे- सीएम,आज लोग गर्व से बोलते हैं, मैं भारतवासी हूं- सीएम,तो सामने से लोग जवाब देते हैं, मोदी का भारत- सीएम, आज हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं, घुसपैठ बंद है- सीएम, वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी स्थापित हो रही है- सीएम योगी, गरीबों को घर मिला, शौचालय मिल रहा- सीएम योगी, 7 सालों में उत्तर प्रदेश का विकास हुआ- सीएम योगी, आज सुरक्षा मामले में लोग यूपी की बात करते हैं- सीए, इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए यूपी का नाम लेते हैं – सीएम , उत्तर प्रदेश आज देश में लीड रोल में है – सीएम योगी.

➡मुजफ्फरनगर- पश्चिमी यूपी में गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा, भाजपा और आरएलडी की संयुक्त चुनावी जनसभा, BJP के प्रत्याशी संजीव बालियान के पक्ष में है सभा, जनसभा स्थल पर पहुंचे RLD सुप्रीमो जयंत चौधरी,1:30 बजे हेलीपैड पर पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह,मंच पर RLD के मंत्री अनिल व कई विधायक मौजूद, शाहपुर राष्ट्रीय इंटर कॉलेज ग्राउंड में आज जनसभा

➡बरेली – सत्य साईं बिल्डर एंड कांट्रैक्टर रमेश गंगवार पर IT की रेड, कांट्रैक्टर और उनके साथियों पर इनकम टैक्स का छापा, रमेश गंगवार कई अधिकारियों का करीबी, कई विभागों में रमेश गंगवार की कंपनी ब्लैकलिस्ट , अधिकारियों के दम पर कर रहे कई विभागों में ठेकेदारी, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम में है कार्यालय

➡दिल्ली- साधना सिंह ने एक्स पर वोडिया किया पोस्ट , राज्यसभा सदस्य के रूप में सदस्यता ली-साधना, पद एवं गोपनीयता की शपथ ली- साधना सिंह , ‘राज्यसभा के स्थापना दिवस के अवसर पर ली शपथ’, जगदीप धनखड़ के उपस्थिति में शपथ ली- साधना.

Related Articles

Back to top button