उत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…14.09.2023

➡️लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने दिए सख्त निर्देश, सम्भव पोर्टल के तहत शिकायत के समाधान के निर्देश, लापरवाही,दुर्व्यवहार पर 3 SDO पर कार्रवाई के निर्देश, एक मीटर रीडर की सेवाए समाप्त करने के दिए निर्देश, बिजली विभाग की दुर्व्यवस्था बर्दाश्त नहीं की जाएगी-शर्मा, बिलिंग व्यवस्था को पूरी पारदर्शिता से पटरी पर लाए-शर्मा, गलत बिल पर जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें-शर्मा.

➡️लखनऊ- NIA ने आतंकी गतिविधि में इस्तेमाल घर की कुर्की की, दुबग्गा में अदनानपल्ला क्षेत्र में मकान की हुई कुर्की, आंतकी की पहचान मिन्हाज अहमद के रूप में हुई , IED और पेट्रोल बम के निर्माण में हो रहा था इस्तेमाल.

➡️लखनऊ- ANTF यूनिट आगरा ने 50 किलो चरस बरामद की, बाराबंकी के रहने वाले 4 तस्करों को किया अरेस्ट, सिंडिकेट बनाकर नेपाल से लाकर करते थे सप्लाई, 3 करोड़ की चरस और टाटा सफारी गाड़ी पकड़ी.

➡️लखनऊ- तेज़ रफ़्तार कार ने मासूम बच्ची को रौंदा, हादसे में बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत, सृष्टि नाम की 2 साल की बच्ची की मौत, कार सवार रौंदने के बाद मौके से हुआ फरार, कैसरबाग के सिल्वर हाइट अपार्टमेंट का मामला.

➡️लखनऊ- PGI क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग पर एलडीए ने चलाया बुलडोजर, 40 बीघा में की जा रही अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर, दो अवैध निर्माणों को एलडीए के दस्ते ने किया सील, 5 मंजिला अपार्टमेंट समेत 2 अवैध निर्माणों को सील किया, निशातगंज,नाका में अवैध निर्माणों को LDA ने किया सील, विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई, प्रवर्तन जोन-2, प्रवर्तन जोन-6 की टीम ने की बड़ी कार्ऱवाई.

➡️लखनऊ- लोकभवन में सुरक्षा परखने के लिए हो रही मॉकड्रिल, एक के बाद कई धमाके करके शुरू की गई मॉकड्रिल, NSG, पुलिस, फायर सर्विसेज के जवान है शामिल, लोकभवन के अंदर धमाका कर परखी जा रही सुरक्षा, लोकभवन के आसपास का इलाका कवर करके ऑपरेशन.

➡️लखनऊ- लोकभवन में सुरक्षा परखने के लिए हो रही मॉकड्रिल, एक के बाद कई धमाके करके शुरू की गई मॉकड्रिल, NSG, पुलिस, फायर सर्विसेज के जवान है शामिल, CP एस बी शिरडकर भी मॉक ड्रिल में शामिल, लोकभवन के अंदर धमाका कर परखी जा रही सुरक्षा, लोकभवन के आसपास का इलाका कवर करके ऑपरेशन.

एटा- गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजों ने उड़ाए 50 हज़ार रुपए, मक्का बेचने अपने गांव सुमौर जा रहा था व्यापारी, अलीगंज से टैंपू पर बैठकर सुमौर जा रहा था व्यापारी, टैंपू में बैठे थे टप्पेबाज, मौका मिलते ही टप्पेबाजी की, जेब कटने की जानकारी होने पर व्यापारी ने पीछा किया, 2 बाइकों पर सवार होकर दोनों टप्पेबाज मौके से फरार, अलीगंज कायमगंज मार्ग पर पांचाली ढाबे का मामला.

➡️संभल- सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का आया बयान , आज़म पर पड़ रही आईटी रेड को लेकर बोले बर्क, इंसानियत से जीने नहीं दे रहे इंसान- शफीकुर्रहमान , आजम खान के साथ ज्यादती हो रही- शफीकुर्रहमान, आज़म खान के साथ जुल्म हो रहा है- शफीकुर्रहमान , मेरा आज़म खान से गहरा नाता है- शफीकुर्रहमान, मैं आवाज उठाने के लिए हर समय तैयार- शफीकुर्रहमान.

➡️मेरठ- 5 पुलिसकर्मियों को चकमा दे फरार होने वाला कैदी अरेस्ट, मेडिकल पुलिस ने कमिश्नरी गाजियाबाद से किया अरेस्ट, जेल से मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए आया था कैदी, लीवर फेफड़ों में संक्रमण के चलते डॉक्टर ने मेरठ किया था रेफर, पुलिस को चकमा देकर खिड़की का कांच तोड़कर हुआ था फरार.

➡️प्रतापगढ़- शहीद के घर मिट्टी और अक्षत लेने पहुंचे विधायक, शहीद सुधाकर सिंह के गांव पहुंचे सदर विधायक, मिट्टी और अक्षत लेकर शहीद को किया नमन, श्रद्धांजलि देकर लोगों को पंच प्रण की दिलाई शपथ, मेरी माटी मेरा देश अभियान में जुटे राजेंद्र मौर्य.

➡️प्रतापगढ़- संग्रामगढ़ के विजईमऊ हत्याकांड का हुआ खुलासा, एसपी सतपाल अंतिल के निर्देशन में मिली कामयाबी, जमीन विवाद और मुकदमेबाजी को लेकर हुई थी हत्या, 9 सितंबर को सोते समय सिर पर पत्थर मारकर हत्या, धान के खेत से पुलिस ने बरामद किया पत्थर, पुलिस ने चार हत्या आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारोपियों को भेजा जेल, संग्रामगढ़ थाना के गोदाई चौराहा के पास पकड़ा.

➡️सीतापुर – सीतापुर में रिजेंसी पब्लिक स्कूल में IT का छापा, MF ज़ैदी, अहमद जैदी से टीम पूछताछ कर रही , 13 घंटे से आयकर विभाग की छापेमारी जारी, आजम के करीबियों से IT की टीम कर रही पूछताछ, जौहर ट्रस्ट से जुड़े हुए दस्तावेज पाए गए है- सूत्र, शहर कोतवाली क्षेत्र स्टेशन रोड पर स्थित है मेन ब्रांच.

➡️बांदा- युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, अतर्रा रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नं-2 की घटना.

➡️बांदा- 3 दिन से लगातार हो रही बारिश ने मचाई तबाही, एक दर्जन से अधिक कच्चे मकान हुए धराशाई, पीड़ित परिवारों ने भागकर बचाई अपनी-अपनी जान, खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है पीड़ित परिवार, पीड़ित परिवारों को प्रशासन की तरफ से नहीं मिली मदद, मौके पर पहुंचे राजस्व कर्मी नुकसान का आकलन करने में जुटे, बांदा के बबेरू तहसील अंतर्गत बगेहटा गांव का मामला.

➡️अमेठी- सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, पोस्टमार्टम के बाद घर आया युवक का शव, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बात की, ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, CO अजय कुमार के समझाने के बाद माने परिजन, परिजनों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार किया, जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के पंडित पुरवा का मामला.

➡️कन्नौज – मंत्री असीम अरुण ने किया औचक निरीक्षण, जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया, सफाई व्यवस्था को लेकर असंतुष्ट दिखे मंत्री, मंत्री ने मरीजों से मुलाकात कर जाना हालचाल, सफाई व्यवस्था को लेकर कार्रवाई की बात कही, डिप्टी सीएम से फोन करके कार्रवाई की सिफारिश की

➡️अमेठी- बरसात में तहसील रोड, बस अड्डा बना तालाब, नाली चोक होने से तहसील रोड पर जलभराव, अमेठी के मुसाफिरखाना तहसील कस्बे का मामला.

➡️सम्भल- खंबे पर लाइट ठीक कर रहे संविदा कर्मी की मौत, व्यक्ति 11000 की लाइन पर कर रहा था काम, अचानक करंट आने से व्यक्ति की हुई मौत, थाना हयात नगर क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- SHO रामगढ़ संजय सिंह को सफलता, दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, जिंतेंद्र सोनकर,जिंतेंद्र निषाद गिरफ्तार, चोरी की दो मोटरसाइकिल भी बरामद, रामगढ़ क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡️सहारपुर- अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस-प्रशासन सख्त, अवैध खनन की शिकायत पर सड़क पर उतरे अधिकारी, बेहट क्षेत्र में अवैध खनन पर होगी सख्त कार्रवाई-SDM, अवैध उपखनिज से लदा डम्पर SDM ने पुलिस को सौंपा.

➡️जम्मू कश्मीर- अनंतनाग मुठभेड़ में 3 अफसर शहीद, सेना के कर्नल और मेजर शहीद हुए, J&K पुलिस के डिप्टी एसपी भी शहीद, अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, कर्नल मनप्रीत और मेजर आशीष शहीद हुए, मुठभेड़ में DSP हुमांयू भट्ट भी शहीद हुए.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में IPS अफसरों का तबादला, नीलेश आनंद भरणे को आईजी बनाया गया, अजय सिंह को देहरादून का SP बनाया गया, दिलीप सिंह कुंवर को DIG अधिसूचना बनाए गए, प्रहलाद नारायण को SSP नैनीताल बनाए गए, पंकज भट्ट को सेनानायक 46वीं वाहिनी PAC बनाया गया, प्रवीण डोभाल को एसएसपी हरिद्वार बनाए गए, रेखा यादव को पुलिस अधीक्षक चमोली बनाया गया, योगेंद्र रावत को DIG कुमाऊं बनाया गया.

➡️रुड़की- पुलिस ने चोरी का किया खुलासा, पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की मोटर पुलिस ने की बरामद, चोरों की लक्सर फाटक से गिरफ्तारी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल, क्सर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️दिल्ली- G-20 के सफल आयोजन पर PM का स्वागत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा,राजनाथ सिंह मौजूद.

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी मुख्यालय पहुंचे, थोड़ी देर में पीएम मोदी बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे, G-20 की कामयाबी पर PM का होगा स्वागत, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे पीएम.

➡️दिल्ली- INDIA गठबंधन के कोऑर्डिनेशन कमेटी की हुई बैठक, शरद पवार के आवास पर करीब 2 घंटे तक चली बैठक, आज की बैठक में 4 महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर चर्चा हुई, जल्द सीट शेयरिंग के मामला आगे बढ़ाएंगे-वेणुगोपाल, अक्टूबर के पहले हफ्ते में भोपाल में पब्लिक मीटिंग, इंडिया गठबंधन की पहली पब्लिक मीटिंग होगी-वेणुगोपाल, महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी पर इंडिया गठबंधन एकजुट, कुछ एंकरों के शो में जाने से बचना चाहिए-वेणुगोपाल.

Related Articles

Back to top button