WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें….* 16.12.2023

➡लखनऊ- संसद की सुरक्षा में सेंध मामले में बड़ा खुलासा, दिल्ली, बेंगलुरु फ्लाइट से भी गया था सागर,इस एंगल पर भी पुलिस,जांच एजेंसियां कर रही जांच ,पुलिस और जांच एजेंसियां ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रही ,सागर ने डायरी में क्या लिखा जानकारी नहीं-परिजन ,फ्लाइट से वो गया या नहीं, वो नहीं जानते- परिजन,हम लोग खुद इस वक्त परेशान है- परिजन ,हम लोगों को खुद ये यकीन नहीं हो रहा है-परिजन , बेटा भगत सिंह का फैन था पूजा करता था-परिजन.

➡लखनऊ- मदरसा बोर्ड की परीक्षाएं 13 फरवरी से होंगी , 21 फरवरी तक 2 पालियों में होगी परीक्षाएं,परीक्षा समिति की ऑनलाइन बैठक में फैसला ,बोर्ड अध्यक्ष इफ्तिखार अहमद जावेद का फैसला ,1 लाख 19 हजार परीक्षार्थी परीक्षा में लेंगे भाग ,अनुदानित मदरसों को परीक्षा केंद्र बनाना प्राथमिकता,नकल विहीन परीक्षा कराने में बोर्ड ने कसी कमर , मदरसा परीक्षा केंद्र CCTV कैमरों से होंगे लैस.

➡लखनऊ-सिपाही का महिला के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो में गाली गलौज करता दिख रहा सिपाही, पीड़ित महिला ने सिपाही के खिलाफ थाने पर दी तहरीर , कृष्ण नगर क्षेत्र की विजयनगर पुलिस चौकी का मामला, आरोपी पुलिस कांस्टेबल सरोजनीनगर में है तैनात.

➡लखनऊ- स्कूटी सवार बच्चे को बस से रौंदने का मामला, बच्चे को कुचलते हुए बस चालक बस लेकर फरार, रोडवेज बस का बच्चे को रौंदते हुए वीडियो वायरल,हादसे में स्कूटी सवार बच्चे की हुई थी दर्दनाक मौत , PGI थाना क्षेत्र में रायबरेली हाईवे पर हुआ था हादसा

➡लखनऊ- 67वें राष्ट्रीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ कल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल करेंगे शुभारम्भ ,अंडर-14 आयु वर्ग के बालक-बालिकाओं होंगे शामिल , 20 दिसंबर तक जीजीएस कॉलेज में होगा आयोजन.

➡कन्नौज- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, इनकी बातें विकास की हैं,काम विनाश के है-अखिलेश,5 राज्यों के नतीजे चिंता का विषय है- अखिलेश ,जनता ने परिवर्तन के लिए वोट किया- अखिलेश ,’करोड़ों खर्च करने के बाद अब सरकार जमीनें ढूंढ रही’, संसद में घुसपैठ पर बोले अखिलेश यादव,नौजवान बेरोजगारी से दुखी थे – अखिलेश ,सरकार की आंखे खोलने के लिए उठाया कदम-अखिलेश , 24 में बीजेपी को हराएंगे, ईवीएम हटाएंगे – अखिलेश.

➡कानपुर- प्रधानपति और उसके भतीजे की पिटाई से पीड़ित की मौत, पीड़ित की मौत के बाद ग्रामीणों ने थाने में किया हंगामा, घटना के बाद से पीड़ित का चल रहा था घर पर उपचार, प्रधानपति की पिटाई से पीड़ित को आईं थी गंभीर चोटें, थाना पुलिस और विवेचक पर प्रधानपति को बचाने का आरोप, डीसीपी साउथ ज़ोन के रेउना थाना के रेउना गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़ – तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार 2 बहन समेत 3 लोग घायल, कार सवार हादसे के बाद हुए फरार,पुलिस ने घायलों को भिजवाया हॉस्पिटल ,क्रेन से कार को निकाला गया बाहर , पुलिस कार को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का मामला.

➡जालौन- जालौन पहुंचे निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद, निषाद पार्टी के जनसंपर्क अभियान में लिया भाग, निषाद समुदाय को एकजुट करने में जुटे संजय निषाद, अनुसूचित जाति का हक दिलाने के लिए कर रहे प्रयास, ‘2024 में भाजपा के साथ मजबूती से चुनाव लड़ेगी निषाद पार्टी’, ‘पीएम मोदी जो देंगे जिम्मेदारी उस जिम्मेदारी को निभाएगी पार्टी’, ‘मत्स्य विभाग की योजनाओं में लाभार्थियों को दिए स्वीकृति पत्र’, जालौन के पचनदा क्षेत्र से कुठौंद तक चलाया जनसंपर्क अभियान.

➡गोरखपुर- CM योगी पहुंचे रामगढ़ताल झील के किनारे, रामगढ़ताल से संचालित लेक क्वीन क्रूज का करेंगे उद्घाटन,क्रूज पर 12 करोड़ से अधिक खर्ज किए गए हैं ,क्रूज संचालन से 100 लोगों को रोजगार मिलेगा ,मंत्री जयवीर सिंह मंत्री सूर्य प्रताप शाही मौजूद , सांसद रवि किशन, सांसद बांसगांव मौजूद.

➡मेरठ- सदर थाना क्षेत्र की भूंसा मंडी में फटा सिलेंडर, एक बिल्डिंग में सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप, कच्ची बिल्डिंग के निचले तल में लगी आग,सिलेंडर फटने से बिल्डिंग के एक घर में लगी आग , फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

➡महोबा – करंट लगने से विद्युतकर्मी की दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम, एसडीएम, सीओ के आश्वासन के बाद खुला जाम, अजनर थाना क्षेत्र के बिजली विभाग का मामला.

➡आगरा – अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत, 50 मीटर दूर खायी में मिली युवक की बाइक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना शमशाबाद क्षेत्र के हिरनेर का मामला.

➡दिल्ली- मुख्तार अंसारी की जेल शिफ्टिंग की मांग का मामला,यूपी सरकार सुरक्षा को लेकर मजबूत कदम उठाए- SC ,मुख्तार अंसारी को पर्याप्त सुरक्षा दी जा रही-यूपी सरकार ,HC के आदेश के मुताबिक सुरक्षा दी जा रही-यूपी सरकार ,मुख्तार के वकील ने यूपी सरकार की दलील खारिज की,कई आरोपी जेल में मारे जा चुके है- कपिल सिब्बल ,मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में जान का खतरा-सिब्बल , अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत हो तो मुहैया कराए- SC.

Related Articles

Back to top button