उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 11:00 बजे की बड़ी खबरें… 12.11.2023

➡️लखनऊ-लविवि में पांच विभागों की शिक्षक भर्ती का मामला, शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा 26 नवंबर को होगी, 145 पदों का विज्ञापन सितंबर में हो चुका है जारी, 30 सितंबर तक अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए थे , अभ्यर्थियों की शॉर्ट-लिस्टिंग करने की परीक्षा पूरी.

➡️लखनऊ- सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज, दीपोत्सव को लेकर साधा सरकार पर निशाना, दिव्यता के बीच दरिद्रता का दृश्य- अखिलेश यादव, ग़रीबी दीयों से तेल ले जाने के लिए मजबूर – अखिलेश, ‘ऐसा दिन आए जब घाट नहीं गरीब का घर जगमगाए’.

➡️लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने दी शुभकामनाएं, दीपावली पर्व की देशवासियों को बधाई- मायावती, भारतीय भाई-बहनों व उनके परिवारों को बधाई-मायावती, ‘दीपावली पर्व के साथ-साथ भैयादूज की हार्दिक बधाई’, लोगों की ज़िन्दगी ख़ुश और ख़ुशहाल हो- मायावती.

➡️लखनऊ- परिवहन निगम के 52 हजार कर्मियों को मिलेगी सौगात, दिवाली के बाद बढ़ेगा महंगाई भत्ता और मानदेय, नियमित,संविदा,आउटसोर्स कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, महंगाई भत्ता, मानदेय वृद्धि,प्रमोशन का लाभ देने की तैयारी , परिवहन निगम के 52 हजार कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, 20 नवंबर से पहले मंजूरी मिलने की उम्मीद.

➡️लखनऊ- चिनहट के XEN को हटाते हुए जेई को किया निलंबित, UPPCL चेयरमैन आशीष गोयल ने की बड़ी कार्रवाई, मल्हौर में शनिवार को करीब 7 घंटे बिजली थी बाधित, उपभोक्ताओं की शिकायत पर चेयरमैन ने की कार्रवाई, XEN मुकेश कुमार हटाए गए, जेई प्रदीप पांडे निलंबित, XEN मुकेश कुमार की जगह खालिद सिद्दीकी तैनात.

➡️लखनऊ- पीएम मोदी व सीएम योगी ने दीपावली की दी शुभकामनाएं, प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दीवाली की शुभकामनाएं दी, सभी देशवासियों को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं- पीएम , पर्व सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि व स्वास्थ्य लाए- पीएम, सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों को दी शुभकामनाएं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली की दी शुभाकामनाएं, एक्स पर मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी बधाई, दीपावली की प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई- सीएम योगी, यह पर्व सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य दे- सीएम, अंधकार पर प्रकाश की विजय के महापर्व पर शुभकामनाएं- सीएम.

➡️अयोध्या- राम की नगरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , संतों से मुलाकात कर रहे मुख्यमंत्री योगी, कारसेवकपुरम पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्नयाथ , 90 के दशक में यहां कर्फ्यू लगा रहता था-CM, अयोध्या के प्रति दुनिया आकर्षित हो रही- सीएम, हनुमानगढ़ी में सीएम योगी ने दर्शन पूजन किया.

➡️अयोध्या- थोड़ी देर में हनुमानगढ़ी पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, रामलला के दर्शन को भी जा सकते हैं CM योगी, महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात करेंगे सीएम, कारसेवक पुरम में संतों के साथ करेंगे मुलाकात, 10 बजे अयोध्या से गोरखपुर के लिए होंगे रवाना, वनटांगिया जनजाति के लोगों के साथ मनाएंगे दिवाली.

➡️अयोध्या- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे कारसेवकपुरम, साधु संतों के साथ सीएम योगी कर रहे बैठक, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कर रहे चर्चा, साधु संतों के साथ मुख्यमंत्री योगी करेंगे अल्पाहार, कुछ देर में अयोध्या से गोरखपुर के लिए होंगे रवाना, संतो से लिया आशीर्वाद,दिवाली की दी शुभकामनाएं.

➡️जौनपुर- जौनपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, युवक की हत्या से इलाके में सनसनी, एसपी समेत पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंची, थाना जफराबाद क्षेत्र के कजगांव में मर्डर.

➡️केदारनाथ- केदारनाथ धाम में भगवान भकुंट भैरव के कपाट बंद, विधि-विधान कल शीतकाल के लिए कपाट हुए बंद, पूरा क्षेत्र आराध्य भगवान भैरव के जयकारों से गूंज उठा, धाम के कपाट भैयादूज के पर्व पर होंगे बंद.

➡️दिल्ली- दिल्ली की हवा में नहीं हो रहा है ज्यादा सुधार, अभी भी वायु गुणवत्ता खराब श्रेणी में बनी हुई है, आनंद विहार में AQI 266,आरके पुरम में 241, पंजाबी बाग में 233 और ITO में 227 AQI पहुंचा.

➡️दिल्ली- PM नरेंद्र मोदी जवानों के साथ मनाएंगे दीपावली, प्रधानमंत्री मोदी जम्मू के अखनूर सेक्टर जा सकते हैं, जवानों के साथ दीपावली मनाते हैं प्रधानमंत्री मोदी.

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी दीपावली की शुभकामनाएं,प्रकाशोत्सव के पावन पर्व दीपावली की शुभकामनाएं-नड्डा, समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं-नड्डा, यह महापर्व सभी के जीवन में ज्ञान, वैभव, आरोग्य लाए-नड्डा, सभी के जीवन में उत्साह,उमंग व ऊर्जा का संचार हो-नड्डा, मां लक्ष्मी सभी का सर्वविद् कल्याण करें- जेपी नड्डा.

Related Articles

Back to top button