WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

25.05.2023
➡️लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने समीक्षा बैठक की,वरिष्ठ नेताओं के साथ मायावती ने की बैठक,संगठन की मजबूत करने के लिए निर्देश दिए,महाराष्ट्र के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की,लोकसभा चुनाव को लेकर बीएसपी की तैयारी,आम चुनाव के लिए विशेष तैयारी की जरूरत-माया,तन-मन-धन से कार्यकर्ता,नेता जुट जाएं-मायावती,महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता का माहौल-माया,महाराष्ट्र में विकास बुरी तरह से प्रभावित है-माया.

➡️लखनऊ- RLD प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय की प्रेस वार्ता,शहरी निकाय क्षेत्रों में उल्लेखनीय सफलता -RLD,RLD ने किसानों के लिए संघर्ष किया-रामाशीष,पश्चिमी यूपी में कार्यक्रम चलाया जा रहा-RLD,’चौ. चरण सिंह की पुण्यतिथि पर संगोष्ठी होगी’,’समरसता संगोष्ठी सहभोज कार्यक्रम आयोजित होंगे’,’लोकसभा में 2 दर्जन सीट में RLD की निर्णायक भूमिका’,पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करेंगे- रामाशीष.

➡️लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक 24 दिन से लापता,दोस्त का फोन आने पर घर से निकला था युवक,घर वापस नहीं लौटने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज,24 दिन के बाद भी पुलिस के हाथ सुराग नहीं,युवक की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई-ACP,कॉल डिटेल के आधार पर तलाश की जा रही-ACP,गुमशुदा युवक कई महिलाओं के संपर्क में था-ACP.

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश की आज की सबसे बड़ी खबर,यूपी में बिजली की नई दरें घोषित की गईं,बिजली की मौजूदा दरों में कोई वृद्धि नहीं,यूपी में बिजली की कीमत यथावत रहेगी,नियामक आयोग का फैसला, नहीं बढ़ेंगे बिजली के दाम,यूपी में बिजली की दरें यथावत रहेंगी,बिजली दरों को लेकर यूपी के लोगों को फिलहाल राहत.

➡️लखनऊ- नए संसद भवन को लेकर मायावती का ट्वीट,मायावती पीएम मोदी से उद्घाटन के पक्ष में,केंद्र सरकार को उद्घाटन का हक है-मायावती,विपक्ष बेवजह विवाद कर रहा हैं- मायावती,मुझे निमंत्रण न्योता आया है,पर मैं व्यस्त हूं-मायावती,संसद उद्घाटन को लेकर मायावती का नया दांव.

➡️लखनऊ- यूपी प्रभारी संजय सिंह का बीजेपी पर बड़ा हमला,BJP की मानसिकता दलितों-आदिवासियों के खिलाफ-संजय,मोदी जी ने दो राष्ट्रपतियों का अपमान किया- संजय,शिलान्यास,उद्घाटन में नहीं बुलाया महामहिम को-संजय

➡️गोरखपुर- माफिया विनोद उपाध्याय समेत 5 पर केस दर्ज,माफिया समेत सभी पर रंगदारी का केस दर्ज,विनोद, उसके भाई संजय समेत 5 पर केस दर्ज,पूर्व एडीजीसी क्रिमिनल प्रवीण ने कराया केस दर्ज,पुस्तैनी जमीन भेज रहे पीड़ित से मांग रहे थे रंगदारी,प्रत्येक प्लाट पर 5-5 लाख की मांग रहे थे रंगदारी,पुलिस ने माफिया के नौकर छोटू को किया गिरफ्तार,पुलिस ने माफिया की स्कॉर्पियो गाड़ी सीज कर दी,विभिन्न थानों में विनोद उपाध्याय पर 25 केस दर्ज ,प्रदेश स्तर की माफिया सूची में शामिल है विनोद.

➡️मथुरा – श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामला,श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 10 वादों पर हुई सुनवाई,सीपीसी 7/11 पर मुस्लिम पक्ष ने रखी दलीलें, हिन्दू पक्ष नें सभी केसों को एक साथ सुनने की मांग की, सिविल जज सीनियर डिवीजन, फास्टट्रैक कोर्ट में हुई सुनवाई, आगरा मस्जिद की सीढ़ियों में देवताओं के दबे होने पर हुई सुनवाई, 12 जुलाई को मथुरा कोर्ट में होगी सभी मामलों में सुनवाई.

➡️प्रयागराज- अफजाल अंसारी की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई,गाजीपुर MP/MLA कोर्ट से मिली थी 4 साल की सजा,सजा पर रोक लगाने, रिहाई की मांग को लेकर अपील,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब,अब 4 जुलाई को होगी हाईकोर्ट में मामले में सुनवाई,गैंगस्टर मामले में अफजाल को 4 साल की सजा हुई है,सजा मिलने के बाद अफजाल अंसारी की गई थी सांसदी.

➡️गाजियाबाद- मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या का मामला,मुरादनगर के रेलवे रोड चौकी प्रभारी सस्पेंड किए गए,रेलवे रोड चौकी प्रभारी भुवनेश कुमार सस्पेंड किए गए,SI शुभम कुमार,कांस्टेबल मोनू को सस्पेंड किया गया,कार्य मे लापरवाही बरतने पर हुई बड़ी कार्रवाई,मुकेश गोयल मर्डर केस में लापरवाही का आरोप,हत्यारोपी विशाल चौधरी पर 50000 का इनाम घोषित.

➡️चंदौली- युवक को बंधक बनाकर लूट की घटना निकली फर्जी,खुद जुए में पैसे हारने के बाद रोहित ने रचा था षड़यंत्र,रोहित ने आलमारी तोड़कर 70 हजार रूपये निकाले थे,लूट की घटना दिखाने के लिए घर में तोड़फोड़ की,तोड़फोड़ कर युवक ने पुलिस को सूचना भी दी,चकिया कोतवाली पुलिस ने घटना का किया खुलासा,चकिया कोतवाली क्षेत्र के सोनहूल गांव का मामला.

➡️वाराणसी – साइबर क्राइम पुलिस को मिली सफलता,पुलिस ने 3 अंतरराज्यीय साइबर अपराधियों को पकड़ा,इनकम टैक्स बचाने के नाम पर करते थे धोखाधड़ी,3 अपराधियों को पुलिस ने दिल्ली के बदरपुर से पकड़ा,14 मोबाइल और घटना में प्रयुक्त कार हुई बरामद,ऑफिस से 10 एटीएम कार्ड व 5 क्रेडिट कार्ड बरामद,वाराणसी के साइबर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मेरठ- पुलिस के साथ घर में घुसकर व्यापारी को उठाने का मामला, बुलंदशहर के बीजेपी के जिला मंत्री संजीव अग्रवाल पर केस दर्ज, नाबालिग बेटी से भी संजीव अग्रवाल ने की थी छेड़छाड़, सादी वर्दी में घुसे पुलिसकर्मी उठा ले गए थे व्यापारी को, पुलिस का पीछा करते वक़्त 2 लोगों की हुई थी मौत, ADG के आदेश पर टीपी नगर थाने में हुआ मुकदमा दर्ज.

➡️सम्भल – पुलिस की पिटाई से ट्रैक्टर स्वामी की आत्महत्या का मामला, परिजनों का आरोप नहीं मिला हमें इंसाफ, बयान बदलने का पुलिस पर आरोप लगा रहे परिजन, आत्महत्या केस को कर दिया सांप से मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर खड़े हुए सवाल , थाना प्रभारी, दोषी पुलिसकर्मियों को बचाने का हो रहा प्रयास, पुलिस के उच्च अधिकारियों पर लगाया आरोप.

➡️बुलंदशहर – फैक्ट्री में मारपीट कर टेंपो ले जाने का मामला,फैक्ट्री से टेंपो ले जाते लोगों का वीडियो वायरल,पीड़ित फेक्ट्री संचालक ने लगाया आरोप ,बिना पूरा पेमेंट किये स्क्रैप ले गए दबंग,दोनों पक्षों में सालों से चल रहा खरीद-फरोख्त- पुलिस,पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप,सिकंदराबाद की औद्योगिक चौकी क्षेत्र का मामला.

➡️रायबरेली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रायबरेली से रवाना हुईं,रायबरेली से अमौसी एयरपोर्ट के लिए हुईं रवाना ,आज के दौरे में तमाम लोगों की सुनी समस्याएं ,किसान के घर स्मृति ईरानी ने किया भोजन,कोई भी समस्या होने पर मुझे फोन करें-स्मृति,नहर सफाई के लिए XEN को 7 दिन का दिया समय,नहर को जल्द से जल्द साफ कराया जाए- स्मृति.

➡️अयोध्या- व्यापारी नेता सुशील जायसवाल चौकी में धरने पर बैठे,रिकाबगंज पुलिस चौकी में धरने पर सुशील जायसवाल,जमानती वारंट पर सुशील को पुलिस ने बुलाया था,चौकी में रिश्वत की मांग को लेकर धरने पर बैठे व्यापारी,पुलिस चौकी के सेकेंड इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप,धरना-प्रदर्शन मामले में कोर्ट से जारी हुआ जमानती वारंट.

➡️आगरा- फौजी की पत्नी के साथ देवर ने की अभद्रता,देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास,भाभी का गला दबाकर मारने की कोशिश की,मोहल्ले वालों ने आकर बचाई महिला की जान,अपने पिता से मिलने घर गया हुआ था फौजी,पुलिस ने दर्ज किया गंभीर धाराओं में मुकदमा,आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस.

➡️आगरा- फतेहाबाद में डग्गामार वाहनों के संचालन का मामला,पुलिस ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ चलाया अभियान,3 बसों समेत 56 वाहनों का पुलिस ने चालान किया,18 ऑटो चालकों को पर शांति भंग की बड़ी कार्रवाई,सरकारी बस स्टैंड पर भरी जा रही थी प्राइवेट बसें,थाना फतेहाबाद इलाके के कस्बे का मामला.

➡️प्रतापगढ़- गुलशन यादव बने कार्यवाहक सपा जिलाध्यक्ष,गुलशन के भाई छविनाथ यादव थे जिलाध्यक्ष,इस समय कौशांबी जेल में बंद है छविनाथ यादव,अब्दुल कादिर जिलानी को दूसरी बार महासचिव बने,सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जारी किया पत्र,राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से हुआ.

➡️बुलंदशहर- घर में घुसकर दो युवकों ने महिला की गर्दन रेती,दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की गर्दन रेती गई,घायल महिला को हायर मेडिकल सेंटर किया रेफर,1 युवक को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस को सौंपा,सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला खत्रीवाड़ा का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- रास्ते के विवाद में जमकर हुआ खूनी संघर्ष,दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे,दोनों तरफ से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल,2 की हालत गंभीर,सभी का अस्पताल में रहा इलाज,गांव में तनाव की स्थिति बरकरार, जांच में जुटी पुलिस,आलापुर थाना क्षेत्र के लाडिलापुर गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- रेलवे कर्मचारी का गला रेतकर हत्या का मामला,ADG अखिल कुमार गोरखनाथ थाना क्षेत्र में पहुंचे,ADG अखिल कुमार ने घटनास्थल का किया निरीक्षण,अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जरुरी निर्देश दिए,रेलवे कर्मचारी की गला रेतकर हत्या की गई थी,SP क्राइम और गोरखनाथ पुलिस रही मौजूद.

➡️कन्नौज – डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कन्नौज दौरा,सरकारी योजनाओं का स्थालीय निरीक्षण किया,डिप्टी सीएम ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया,सर्वश्रेष्ठ जिले के रूप मे करेंगे स्थापित -ब्रजेश पाठक,कन्नौज से बीजेपी का विशेष लगाओ है -ब्रजेश पाठक,बीजेपी पार्टी का लगातार जनाधार बढ़ रहा है-ब्रजेश

➡️कानपुर- प्रॉपर्टी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई का कान काटा,बड़े भाई ने अपने पुत्र संग छोटे भाई, परिवार को पीटा, पिटाई से छोटे भाई,पत्नी और बेटा घायल,प्रॉपर्टी विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस कमिश्नर के आदेश पर दर्ज हुआ केस, नौबस्ता थानाक्षेत्र के यशोदा नगर का मामला.

➡️रायबरेली- दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने की किया धरना प्रदर्शन,ग्रामीणों ने बीजेपी नेता पर जमीन हथियाने का लगाया आरोप, बीजेपी नेता है अभिलाष कौशल,ग्रामीणों ने DM को सौंपा ज्ञापन,ग्रामीणों ने डीएम ने लगाई न्याय की गुहार, ऊंचाहार तहसील के सांवापुर नेवादा गांव का मामला.

➡️मेरठ- दबंगों ने घर में घुसकर बोला हमला,चुनावी रंजिश के चलते किया हमला,वोट नहीं देने पर पति, पत्नी को जमकर पीटा,हमले में पति, पत्नी को आई गम्भीर चोटें,पिटाई की तस्वीरें CCTV में हुई कैद,पीड़ित ने सुरक्षा न्याय की SSP से लगाई गुहार,थाना खरखोदा क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️जालौन- पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला,नशेड़ी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पति की नशेबाजी से तंग आकर चली गई थी मायके,पुलिस ने हमले में प्रयुक्त चाकू भी किया बरामद,पति के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज,सिरसा कलार थाना क्षेत्र का है पूरा मामला.

➡️बदायूं- फोन पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, फोन पर पति ने पत्नी को जमकर दी गालियां,पत्नी ने बिल्सी सीओ को दिया शिकायती पत्र, सीओ ने तत्काल मुकदमा लिखने के दिए आदेश, बिल्सी निवासी महिला की अलीगढ़ में हुई थी शादी, बदायूं में बिल्सी नगर इलाके का मामला.

➡️कुशीनगर – पंचायत भवन का ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी,इनवर्टर, 2 बैटरी, 2 डेस्कटॉप, प्रिंटर, डीवीआर ले गए चोर,चोरों ने पंचायत भवन में लगे 2 CCTV कैमरे भी तोड़े, डाग स्क्वायड की मदद से जांच करने में जुटी पुलिस,सिन्दुरिया विशुनपुर के पंचायत भवन का मामला.

➡️फतेहपुर- गश्त के दौरान बाइकों की आपस में भिड़ंत,हादसे में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल,सिपाही अशरफ अली, हरपाल सिंह दे रहे थे गस्त,जीआरपी चौकी में तैनात थे दोनों कांस्टेबल,हादसे के बाद दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती,बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️ग्रेटर नोएडा- शिव नादर यूनिवर्सिटी में हत्या,सुसाइड का मामला ,मृतक लड़की के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर,मेस कर्मचारी आशुतोष पांडेय, करन, अंशु पर FIR ,यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज,ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी में दर्ज हुई एफआईआर.

➡️अमरोहा – नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले गैंग का भंडाफोड़,गैंग के 5 शातिर सदस्य किए गए गिरफ्तार,72 हजार नशीले कैप्सूल, 2 हजार नशीले इंजेक्शन बरामद, सर्विलांस टीम के साथ मिलकर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, अमरोहा में मंडी धनौरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️एटा – उधारी के रुपए मांगना एक परिवार को पड़ा भारी,व्यवसायी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, मारपीट में 6 लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर किया मामला दर्ज, थाना सकरौली क्षेत्र के गांव जरानी खुर्द की घटना.

➡️चित्रकूट- रोड पर किए अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने दुकानदारों के अतिक्रमण को हटवाया,मौके पर 40 दुकानदारों के चालान भी काटे गए,डीएम के आदेश पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई,मानिकपुर कस्बे में डीएम के आदेश के बाद कार्रवाई.

➡️हापुड़ – पुलिस ने 4 गौतस्कर सहित 6 आरोपियों को दबोचा ,गौतस्करों पर गैंगस्टर सहित कई मुकदमे दर्ज,पशुओं को नशे का इंजेक्शन लगाकर ले जाते थे,5 अवैध तमंचे, गौकशी के उपकरण,1 गाड़ी बरामद,हापुड़ के नगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️आगरा – डीएनसी के बाद महिला की बिगड़ी तबीयत, महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, हॉस्पिटल के बाहर जमकर किया हंगामा, उपचार के लिए पहुंची थी महिला अस्पताल,हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस, थाना ट्रांस यमुना जेके हॉस्पिटल का मामला.

➡️बदायूं – बिजली की सप्लाई न मिलने पर किसान परेशान,परेशान किसानों ने डीएम आवास का किया घेराव,बिजली की सप्लाई न मिलने से जनता परेशान,मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीण को समझाने में जुटी,सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश कुमार सिंह ने आश्वासन दिया.

➡️रामपुर – सपा नेता आज़म खान और उनके बेटे पहुंचे कोर्ट,अब्दुल्ला के 2 जन्म प्रमाणपत्र केस में सुनवाई,MP/MLA कोर्ट में चल रही मामले की सुनवाई ,विधायक आकाश सक्सेना ने केस दर्ज कराया था,आजम खान उनकी पत्नी,बेटा अब्दुल्ला हैं मुजरिम.

➡️लखीमपुर- नामचीन सर्राफा प्रतिष्ठान पर ठगी का आरोप,जेवर खरीदने की रसीद पर पूरा विवरण नहीं,जेवर खरीद रसीद पर न रेट न वज़न का जिक्र,शिकायत करने पर दुकानदार पर अभद्रता का आरोप,शहर के कंपनी बाग में है लाला काशीनाथ सर्राफ.

➡️मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ,शिव गोरखनाथ मंदिर पहुंचें सीएम योगी ,तुलसीपुर गांव स्थित शिव गोरखनाथ मंदिर पहुंचे,बत्तीस मन के भंडारे में शिरकत करेंगे सीएम योगी,मंदिर में साधु संतों से भी वार्ता करेंगे सीएम योगी.

➡️बलिया – जनरेटर रखने को लेकर जमकर विवाद,विवाद में दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी,एक पक्ष पर फायरिंग करने का आरोप,पुलिस को मौके पर कारतूस भी मिले,CO के साथ कई थानों की फोर्स पहुंची,बलिया के नगरा के पडरी का मामला.

➡️महराजगंज- पुरानी रंजिश को लेकर जमकर हुई मारपीट,पुरुष,महिलाओं के दो गुटों के बीच मारपीटमारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा,थाना नौतनवां अंतर्गत ग्राम महुअवां का मामला.

➡️वाराणसी- जहरीला पदार्थ खाकर तीन लोगों ने की आत्महत्या,एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, तीन लोगों आत्महत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मुंशी घाट का मामला.

➡️हमीरपुर- नशे में दोस्त की हत्या करने का मामला,आरोपी हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार,हत्या में इस्तेमाल लाठी- डंडा हुआ बरामद,पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बनाई गई थी टीम,हत्यारोपी को मेडिकल उपचार के बाद जेल भेजा गया.

➡️आगरा – लापता नाबालिग छात्रा को घर के पास छोड़ गया आरोपी,8 दिन पहले बहला फुसला कर भगा ले गया था आरोपी ,पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा,बाह थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़ – 7 दिन पूर्व हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा,पुलिस ने महिला सहित चार लुटेरों को दबोचा ,पड़ोसी महिला ने रेकी कर घर में लूट की थी,पीलीधातु के 4 कंगन और अवैध तमंचा बरामद,नगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️अम्बेडकरनगर- गांव में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष ,दो लोगों की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती,दोनों पक्षों से 6 से अधिक लोग है घायल,दोनों पक्षों से आलापुर थाने पर लगा मजमाआलापुर थाना क्षेत्र के लाडिलापुर गांव का मामला.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद,डीएलएफ कॉलोनी के एक फ्लैट में चोरी की,एक फ्लैट की कुंडी काटकर लाखों की चोरी,4 लाख कैश,ज्वैलरी लेकर मौके से फरार,शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद,डीएलएफ कॉलोनी के एक फ्लैट में चोरी की,एक फ्लैट की कुंडी काटकर लाखों की चोरी,4 लाख कैश,ज्वैलरी लेकर मौके से फरार,शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे सहारनपुर,मां शाकुंभरी देवी विवि में चल रहे निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण,साथ ही अधिकारियों और नेताओं के साथ समीक्षा भी की,सीएम मुजफ्फरनगर के लिए हुए रवाना.

➡️अलीगढ़ – DM ने लाउडस्पीकर के लिए जारी किए दिशा निर्देश,एक बार फिर से सभी लाउडस्पीकरों की होगी जांच ,बिना परमिशन,वाले लाउडस्पीकर पर होगी कार्रवाई,जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने दी जानकारी.

➡️आगरा- पुलिस से रिटायर्ड सर्किल ऑफिसर के घर पर हुई चोरी,35 तोला सोना समेत लाखों की चोरी को दिया अंजाम,पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी,खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव लगोट गढ़ी की घटना.

➡️फतेहपुर- तेज रफ्तार कार ने बाबा और नाती को मारी टक्कर,हादसे में बुजुर्ग बाबा की मौत, बच्चे की हालत गंभीर, हादसे के बाद गाड़ी का ड्राइवर मौके से हुआ फरार, मलवां थाने के कुंवरपुर रोड की घटना.

➡️गाजियाबाद – क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता,वाहन चोरों के इंटर स्टेट गैंग का किया खुलासा,महिला समेत चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, चार कार समेत आठ लग्जरी गाड़ियां की बरामद.

➡️हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता,खेतों की तरफ फसल देखने गया था किशोर,लापता किशोर का नहीं चल सका कोई पता,हरपालपुर के बड़ा गांव की घटना.

➡️देहरादून- दून विहार पेयजल योजना का लोकार्पण,कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया लोकार्पण,178.44 लाख लागत से बनी योजना का लोकार्पण.

➡️सितारगंज- ग्रामीणों ने तहसीलदार को सौंपा गया ज्ञापन,तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा,नागरिकों को सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की,सितारगंज के गोठा,लौका, नकहा, गुरुनानक नगरी गांव.

➡️हरिद्वार- हरिद्वार में विहिप की दो दिवसीय बैठक,कनखल स्थित श्री कृष्ण धाम में बैठक,2 दिवसीय इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा,धर्मांतरण, लव जेहाद, लैंड जिहाद पर चर्चा,प्रथम सत्र में समलैंगिक कानून पर चर्चा हुई,बैठक में कई साधु-संत, वीएचपी नेता शामिल.

➡️डोईवाला- वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची डोईवाला,लोगों के ट्रेन का फूलों से किया स्वागत,रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का किया स्वागत,कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल भी साथ मौजूद,पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया स्वागत,पीएम मोदी ने वर्चुअली ट्रेन को दिखाई थी हरी झंडी.

➡️दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला,पंजाब सीएम भगवंत मान को Z+ की सुरक्षा,पंजाब मुख्यमंत्री को मिली Z+ की सुरक्षा.

➡️दिल्ली- जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर FIR की मांग,कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से एक्शन टेकन रिपोर्ट तलब की,पटियाला हाउस कोर्ट में अगली सुनवाई 9 जून को होगी,बम बम महाराज ने कोर्ट में दाखिल की है याचिका ,विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया पर FIR दर्ज करने की मांग,साक्षी मालिक और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की मांग की ,बृजभूषण सिंह के खिलाफ झूठे आरोप लगाए-याचिका.

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट,राम मंदिर शिलान्यास में राष्ट्रपति को नहीं बुलाया-केजरीवाल,’तत्कालीन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को नहीं बुलाया गया’,’नये संसद भवन के शिलान्यास पर राष्ट्रपति को नहीं बुलाया’,’अब नये संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं करवा रहे’,देशभर का SC और ST समाज पूछ रहा है- केजरीवाल,क्या हमें अशुभ माना जाता है,इसलिए नहीं बुलाते?-केजरीवाल

Related Articles

Back to top button