उत्तरप्रदेश

गोंडा : बाइक से जलाभिषेक करने जा रहे युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली के चपेट में आने से मौत

गोण्डा। बाइक से जलाभिषेक करने जा रहे युवक की ट्रैक्टर-ट्राली के आमने-सामने टक्कर हो जाने से बाइक चालक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक समेत शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए मुख्यालय भेजा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना मोतीगंज क्षेत्र के ग्राम भोरहा निवासी विजय प्रताप सिंह बाइक से मनकापुर कस्बा होते हुए ग्राम कारोहामान स्थित करोहानाथ शिव मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे थे।इसी दौरान दिन में लगभग 11 बजे स्टेशन-मछली बाजार मार्ग पर स्थित भरहूं गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक चालक विजय प्रताप की मौके पर मौत हो गई।वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई तथा विधिक कार्यवाही एवं पंचायत नामा भरकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया।

पुलिस की सूचना पर मृतक का छोटा भाई अर्पित सिंह कोतवाली में पहुंच कर घटना की तहरीर दी है।वही प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button