WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 21.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…...21.05.2022

➡लखनऊ- छात्रावास में छात्रा के आत्महत्या करने का मामला, स्कूल प्रिंसिपल और वार्डन पर मुकदमा दर्ज किया, आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया, संदिग्ध हालत में शव छात्रावास में लटका मिला था, परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाया, BBD थाना क्षेत्र में है रामस्वरूप मेमोरियल स्कूल।

➡लखनऊ- डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान का आज का कार्यक्रम, अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेंगे, पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए सम्मानित करेंगे, 4 सिपाही और एक होमगार्ड को प्रशस्ति पत्र देंगे डीजीपी, 5-5 हजार रुपए पुरस्कार राशि देकर DGP करेंगे सम्मानित।

➡लखनऊ- इंदिरा नगर के मयूर रेजीडेंसी में बड़ी घटना, 8 दिन मां के शव के साथ घर में बंद रही बेटी, घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई, दरवाजा खुला तो खौफनाक मंजर देख लोग हैरान, बेटी अंकिता मां के शव के साथ घर में रह रही थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की नहीं हुई पुष्टि, इंदिरानगर थाना क्षेत्र के मयूर रेजीडेंसी का मामला।

➡लखनऊ- कल पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि, भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री की मनाई जाएगी पुण्यतिथि, कल 10.30 पूर्व पीएम की प्रतिमा का होगा माल्यार्पण, कालीदास मार्ग पर प्रतिमा का होगा माल्यार्पण, 11 बजे पीसीसी ऑफिस में गोष्ठी का आयोजन।

➡लखनऊ- रैगिंग करने वाले पांच छात्रों पर लगा जुर्माना, वाणिज्य विभाग के छात्रों ने जूनियर से की थी रैगिंग, विवि प्रशासन ने छात्रों पर 5 हजार का जुर्माना लगाया, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी का मामला।

➡गोरखपुर- MMMTU में पॉप स्टार के प्रोग्राम पर बवाल का मामला, ABVP कार्यकर्ता-मदन मोहन मालवीय विवि छात्रों में मारपीट, विवि के छात्रों ने ABVP कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडे से पीटा था, MMMTU के प्रोफ़ेसर सहित 3 पर केस दर्ज किया गया, प्रोफेसर वीके पाण्डे,जनसम्पर्क अधिकारी अभिजीत पर केस, पूर्व छात्र आशुतोष सहित कई अज्ञात पर केस दर्ज हुआ, हत्या प्रयास सहित गंभीर धाराओं में कैंट थाने में केस दर्ज, विधार्थी परिषद महानगर मंत्री प्रशांत त्रिपाठी की तहरीर पर केस।

➡गाजियाबाद- पुलिस और गौतस्करों के बीच हुई मुठभेड़, तस्कर के पैर में लगी गोली,दूसरा गिरफ्तार, तस्करों से पुलिस ने मवेशी किए बरामद, गौतस्करों से गौकशी के हथियार बरामद, आरोपी चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज हैं कई केस, लोनी बॉर्डर और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई।

➡बलिया- पुलिस के लगाए गए शहर के अधिकतर CCTV कैमरे खराब, चौराहों और सार्वजनिक स्थानों पर लगे कैमरे खराब, पुलिस लाइन में लगा मानीटर भी गायब, कंट्रोल रूम में कर्मचारियों की तैनाती सिर्फ खानापूर्ति, कोतवाली के पुलिस चौकी से होती है मॉनिटरिंग।

➡लखीमपुर- ताबड़तोड़ चाकू से वारकर सास की हत्या, दामाद ने ससुर पर भी ताबड़तोड़ वार किए, घायल ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया, हत्या को अंजाम देकर आरोपी दामाद मुकेश फरार, पत्नी की विदाई न होने से नाराज था दामाद, नीमगांव के बरुई गांव का मामला।

➡प्रयागराज- अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज मनी लांड्रिंग केस मामला, रिश्तेदार जीशान-मोहम्मद मुस्लिम से की पूछताछ, शुक्रवार को कई घंटे ईडी दफ्तर में हुई पूछताछ, जीशान अतीक के साले मोहम्मद इमरान का भाई है, जीशान ने ही अतीक और उसके बेटे पर केस कराया था, पुलिस ने अली पर 50 हजार का इनाम किया है घोषित।

➡शाहजहांपुर- वाहन ने सब इंस्पेक्टर-सिपाही को टक्कर मारी, हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौके पर हुई मौत, सिपाही की हालत नाजुक अस्पताल में भर्ती, दारोगा पवन सिंह जलालाबाद के कस्बा इंचार्ज थे, हमराही मनोज सैनी के साथ गश्त पर निकले थे, जलालाबाद के नगरिया मोड़ की घटना घटना।

➡फिरोजबाद- चालक को झपकी आते ही डिवाइडर से टकराई बस, हादसे में बस चालक की दुर्घटना में हुई मौत, बस सवार 50 सवारियों में से 22 सवारी घायल, घायलों को शिकोहाबाद हॉस्पिटल में कराया भर्ती, नसीरपुर के आगरा एक्सप्रेसवे 55 किमी के पास की घटना।

➡गाजियाबाद- गोकशी के आरोपियों के साथ मुठभेड़ मामला, गाय लेकर गौशाला जा रही पुलिस टीम पर हमला, गोकशी के आरोपियों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, सिपाही राजेश के सिर में गोली लगने से घायल, जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाशों के पैर में लगी गोली।

➡बांदा- जिलाधिकारी अचानक पहुंचे सीएमओ कार्यालय, CMO सहित कार्यालय के अधिकारी कर्मी मिले नदारद, जिलाधिकारी ने सख्त कार्रवाई करने के दिए आदेश, सीएमओ सहित 18 लोगों का वेतन रोका, सभी को जारी किया कारण बताओ नोटिस।

➡लखीमपुर- पंचायत भवन की छत के पैसों का गबन, निर्माण से पहले ही छत का पैसा खर्चकर डाला, पूर्व प्रधान सेक्रेटरी, जेई ने किया लाखों का गबन, 20 लाख के बजट में तीनों ने मिलकर किया गबन, बेहजम के अकबरपुर में हुआ लाखों का गबन।

➡सोनभद्र- बारातियों से भरी बोलेरो खड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल, मदाइन से बारात वापसी जा रही थी घर, सभी घायलों को एम्बुलेंस से भेजा जिला अस्पताल, चोपन के मारकुंडी के ओबरी टोले के पास की घटना।

➡बलिया- जन सेवा संचालक के साथ लूट का मामला, इलाज के दौरान संचालक की मौत, लूट के दौरान बदमाशों ने जमकर पीटा था, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात, नगरा के मलप चट्टी पर बदमाशों ने की थी लूट।

➡बस्ती- पत्रकार की पिटाई के मामले में हुई कार्रवाई, कवरेज के दौरान हुई थी पत्रकार की पिटाई, पिटाई के दौरान पत्रकार को आई थी चोट, 2 सिपाही सहित 15 लोगों पर दर्ज हुआ केस, लालगंज के कुदरहा चौकी क्षेत्र में हुई थी घटना।

➡लखीमपुर- खनन करवाने वाले पूर्व प्रधान पर केस दर्ज, एसडीएम की सख्ती के बाद केस दर्ज हुआ, तालाब पर कब्जा कर खनन कराया जा रहा था, अवैध खनन कर मिट्टी बेची जा रही थी, निघासन के गुलरिया गांव का मामला।

➡बदायूं- फंदे पर लटके मिले नाबालिग प्रेमी युगल के शव, मंदिर के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में हुई घटना, अलग जाति के हैं 17 वर्षीय किशोर और किशोरी, उसावां थाना क्षेत्र के मंशानगला का है मामला।

➡बांदा- हाईटेंशन लाइन की चपेट में ट्रक में लगी आग, भीषण आग की चपेट में आकर ड्राइवर की मौत, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, बदौसा थाना के झांसी-मिर्जापुर हाईवे का मामला।

➡हापुड़- एचपीडीए का अवैध प्लाटिंग करने वालों पर चाबुक, बुल्डोजर चलवाकर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया, मेरठ रोड धिरखेड़ा के पास एचपीडीए ने की कार्रवाई।

➡हमीरपुर- बीच सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल, मामूली बात को लेकर दो ग्रामीण आपस में भिड़े, मारपीट के दौरान ग्रामीण बनाते रहे वीडियो, मौदहा के माचा का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡बांदा- जिले में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कोरोना के संक्रमण से बुजुर्ग की हुई मौत, जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या पहुंची 33, नोडल अधिकारी ने दी मामले की जानकारी।

➡बुलंदशहर- अवैध स्टैण्ड पर खड़े 10 टेम्पो किए गए सीज, अनाधिकृत तरीके से हो रहा था टेम्पो का संचालन, गुलावठी पुलिस ने म्यूज़िक सिस्टम भी उतरवाए, पुलिस कार्रवाई से टेम्पो चालकों में मचा हड़कंप।

➡अम्बेडकरनगर- अमर्यादित पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर युवक ने की थी पोस्ट, 18 मई को फेसबुक पर डाली थी भड़काऊ पोस्ट, टाण्डा कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट।

➡कन्नौज- नुमाइश में किसी बात को लेकर हुई मारपीट, मारपीट के बाद चिरैयागंज मोहल्ले में पथराव, अलग-अलग समुदायों के होने से तनाव का माहौल, सदर कोटवालीके चिरैया गंज मोहल्ले के मामला।

➡फर्रुखाबाद- सेल टैक्स कर्मचारी-अधिकारियों की दबंगई, ट्रक चालक को सेल टैक्स वालों ने पीटा, चालक के पास गाड़ी-माल के सभी पेपर थे, थाना राजेपुर क्षेत्र के तिराह का मामला।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का ऐलान, 7 जून को दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे, अयोध्या महंत बृजमोहन दास ने की थी मुलाकात, मुलाकात कर अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया।

➡दिल्ली- NCR में एक बार फिर सीएनजी के दाम बढ़े, 6 दिन में दूसरी बार सीएनजी के दाम में इजाफा, दिल्ली में आज से CNG दो रुपए महंगी हुई, दिल्ली में सीएनजी 75.61 रुपए प्रति किलो हुई।

➡उत्तराखंड- चारधाम यात्रा में अब तक 56 लोगों की मौत, मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना पाया गया, 24 घंटों में यात्रा पर आए 7 तीर्थयात्रियों की मौत, हृदय गति रुकने से 7 तीर्थयात्रियों की हुई मौत।

➡उत्तराखंड- रानाचट्टी के पास हाईवे की सुरक्षा दीवार धंसी, भारी वाहनों के लिए 3 दिन बंद रहेगा यमुनोत्री हाइवे, यमुनोत्री हाइवे बंद रहने से 7 हजार श्रद्धालु फंसे, पालीगाड़ से स्यानाचट्टी तक 5 किमी जाम लगा रहा।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button