WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें….

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, अतीक मामले पर बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, अतीक अहमद न्यायालय में पेश किया जाएगा-पाठक, कोर्ट का जो फ़ैसला होगा वो मान्य होगा- पाठक, अतीक अहमद जैसे अपराधी आज डरे हुए हैं-पाठक, यूपी में क़ानून का राज,आज अपराधियों में डर हैं-पाठक, कोरोना को लेकर हालात नियंत्रण में हैं- पाठक, अगर ज़रूरी होगा तो निर्देश जारी किए जाएंगे-पाठक.

➡️लखनऊ- भाजपा के नए जिलाध्यक्षों की घोषणा निकाय चुनाव के बाद होगी, निकाय चुनाव बाद होगी भाजपा के नए जिलाअध्यक्षों की घोषणा, 98 संगठनात्मक ज़िलों में नए जिला अध्यक्षों की होगी नियुक्ति, 30 प्रतिशत तक जिला अध्यक्ष के नाम बदलने पर बनी सहमति, संगठनात्मक जिलों में नए जिला अध्यक्षों की नियुक्ति का इंतज़ार, कुछ जिलाध्यक्षों को पदोन्नत कर क्षेत्रीय टीम में शामिल किया जा सकता, महामंत्री उपाध्यक्ष या मंत्री भी बनाए जा सकते कुछ जिलाध्यक्ष.

➡️बलिया – NHM के जिला कार्यक्रम प्रबंधक ने दी तहरीर, पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ केस किया दर्ज, डीपीएम ने मारपीट करने का आरोप लगाया, रिवाल्वर तानकर मारपीट,गाली गलौज का आरोप, बलिया कोतवाली थाने का मामला.

➡️बस्ती-घर जा रहे बाइक सवार को सांड ने मारी ठोकर,ठोकर लगाने से बाइक सवार पति-पत्नी घायल,स्थानीय लोगों की मदद से भेजा गया अस्पताल,डॉक्टर ने घायल महिला को किया मृत घोषित,कलवारी के छरदही शिव मन्दिर के पास की घटना.

➡️मेरठ- संजीव बालियान-संगीत सोम की अदावत का असर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का विरोध, रार्धना पुल पर केंद्रीय मंत्री को दिखाए काले झंडे, संजीव बालियान मुर्दाबाद के लगते रहे नारे, दर्जनों युवाओं ने काले झंडो संग किया प्रदर्शन, पुलिस के रोकने से भी नहीं रुका विरोध प्रदर्शन, ठाकुर चौबीसी के युवाओं में बालियान का विरोध, सरधना विधानसभा मंत्री का लोकसभा क्षेत्र है.

➡️बलिया- सूदखोरों से परेशान गन व्यापारी के आत्महत्या का मामला, सभी 11 सूदखोरों के खिलाफ पुलिस ने लगाया गैंगस्टर, 7 जमानत पर छूटे, सूदखोरों पर गैंगेस्टर की कारवाई, एसपी ने केस कोतवाली से गड़वार SHO को किया ट्रांसफर, कोतवाली क्षेत्र के गन व्यापारी ने की थी आत्महत्या.

➡️सम्भल – बिजली के तार में फंसकर गिरने का मामला, पावर ग्रिड के ठेकेदार,इंजीनियर के खिलाफ केस , इंजीनियर,कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, मासूम किशोर की तार में उलझ कर हो गई थी मौत, संभल के थाना कुढ़ फ़तेहगड़ क्षेत्र का मामला.

➡️सम्भल – दबंग कार चालक द्वारा मारपीट करने का मामला , पीड़ित ने कार चालक के खिलाफ दी तहरीर, कार चालक पर मारपीट का लगाया आरोप, सोने की चेन छीनने का भी लगाया आरोप, कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा का मामला.

➡️झांसी- माफिया अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है, अतीक को लेकर झांसी पहुंचा पुलिस का काफिला, अतीक को लेकर पुलिस यूपी सीमा में दाखिल, यूपी की सीमा में पुलिस के काफिले की एंट्री, अतीक को लेकर प्रयागराज पहुंचेगी पुलिस टीम, सड़क रास्ते से अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा, यूपी के झांसी जनपद पहुंचा अतीक अहमद.

➡️औरैया- औरैया पुलिस हाईकोर्ट के आदेश को नहीं मान रही, उप जिलाधिकारी का भी आदेश नहीं मानती पुलिस, हाईकोर्ट से स्टे होने के बावजूद भी निर्माण हो रहा, एसडीएम बिधूना नवनीत कौर ने 3 बार किए आदेश, इसके बावजूद पुलिस ने निर्माण कार्य नहीं रुकवाया, थानाध्यक्ष ने कहा ऐसे आदेश रोज होते रहते-पीड़ित, पुलिस की मौन सहमति से बिल्डिंग खड़ी की गई, अछल्दा थाना क्षेत्र के ब्लॉक गेट का मामला.

➡️बरेली- बरेली से इस वक्त की बड़ी खबर, बरेली जेल से निकली प्रयागराज पुलिस, अशरफ को लेकर निकली प्रयागराज पुलिस, बरेली से अशरफ को लाया जा रहा है प्रयागराज, उमेश पाल अपहरण केस में आरोपी है अशरफ, कोर्ट में होनी है अशरफ की पेशी.

➡️शामली – हरियाणा STF,पुलिस की टीम के साथ मारपीट, पुलिस से मारपीट कर पिस्टल भी छीना, हत्या के आरोपी को छुड़ाने का मामला, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस से लूटी गई पिस्टल भी हुई बरामद, गैंगस्टर व रासुका के तहत होगी कार्रवाई, पुलिस की पिटाई वीडियो हुआ था वायरल, थाना झिझाना क्षेत्र के केरटू गांव का मामला.

➡️अयोध्या- राम मंदिर भवन निर्माण समिति की बैठक , निर्माण समिति की 2 दिवसीय बैठक आज से, निर्माण समिति के चेयरमैन की अध्यक्षता में बैठक, चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में होगी बैठक, जन्मभूमि परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू होगी बैठक, 27 और 28 मार्च 2 दिन तक चलेगी समिति की बैठक.

➡️श्रावस्ती- नहर में नहाते समय 4 लोग डूबे, 2 लोगों को बचाया गया, 2 किशोर हुए लापता, गोताखोरों की मदद से किशोरों की तलाश जारी, SDM जमुनहा सौरभ ने लिया स्थिति का जायजा, हरदत्तनगर गिरन्ट थाना क्षेत्र के खटकन देवरा का मामला.

➡️हापुड़ – नगरपालिका का कई विभागों पर करोड़ो का टैक्स बकाया, सरकारी विभागों पर 4.62 करोड़ रुपए का टैक्स बकाया , 17 सरकारी विभागों का करोड़ों रुपये का टैक्स बकाया, विभागों को टैक्स जमा करने के लिए कई बार कहा गया, हापुड़ तहसील ,संयुक्त जिला चिकित्सालय का टैक्स बैकाया, जिला आपूर्ति विभाग सहित 17 विभागों का टैक्स जमा नहीं , हापुड़ पुलिस लाइन पर भी 1.34 करोड़ रुपये का टैक्स बकाया.

➡️चन्दौली- रिहायशी इलाकों में मगरमच्छ आने से मचा हड़कंप, चंद्रावती नाला के सहारे इलाके में घुसा मगरमच्छ, मगरमच्छ को ग्रामीणों ने पकड़कर बोरे में भरा, वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को बांध में छोड़ा, चकिया कोतवाली के सोनकर बस्ती की घटना.

➡️झांसी- अतीक की बहन ने एनकाउंटर की आशंका जताई, माफिया अतीक के परिवार को एनकाउंटर का डर, एनकाउंटर हो सकता है- अतीक की बहन, अतीक की बहन भी काफिले के साथ मौजूद, भाभी शाइस्ता को कोई पता नहीं-अतीक की बहन,. झांसी पुलिस लाइन में अभी रुका है काफिला, अतीक को सड़क रास्ते से प्रयागराज लाया जा रहा.

➡️अमरोहा- आदमपुर में चौकी से कुछ दूरी पर हुई चोरी, इलेक्ट्रॉनिक डीजे पार्ट्स की दुकान में हुई चोरी, 2 लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए चोर, दढ़ियाल चौकी के पास हुई चोरी की घटना, पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने को दी तहरीर, आदमपुर थाना क्षेत्र के दढ़ियाल चौराहा का मामला.

➡️हापुड़ – बसों में सफर करने वालों के लिए राहत , हापुड़ डिपो को मिली नई 6 बसें, शासन से 20 बसों की मांग की थी, शासन ने हापुड़ डिपो को 6 नई बसें भेजी, बरेली,हल्द्वानी रूट पर किया जाएगा संचालन.

➡️आगरा- टेम्पो में अनियन्त्रित मैक्स ने मारी जोरदार टक्कर, टेम्पो में बैठा यात्री और चालक हुए गंभीर घायल, गंभीर घायलों को पुलिस ने सीएचसी पर कराया भर्ती, खैरागढ़ के कस्बा स्थिति सैया तिराहे का मामला.

➡️सम्भल – सरकारी जमीन पर कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज, आरोपी बताया जा रहा रिटायर पुलिस कर्मी, आरोपी प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का काम करता है, लेखपाल की तहरीर पर 2 लोगों पर केस दर्ज, बहजोई कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- गोरखपुर में बेखौफ चोरों ने की चोरी, फिर खुली पुलिस की रात्रि गस्त की पोल, बंद घर में बेखौफ चोरों ने की चोरी, नगदी और जेवर लेकर मौके से फरार, खोराबार क्षेत्र के ब्रह्मस्थान का मामला.

➡️बलरामपुर- नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, ससुराल में छत के कुंडी से फांसी लगाई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, थाना हरैय्या क्षेत्र के कटकुइयां का मामला.

➡️हापुड़- पुलिस ने जिला बदर आरोपी को दबोचा, हत्या करने के प्रयास में आरोपी को दबोचा, आरोपी युवक पर किया था जानलेवा हमला , हमले के दौरान युवक गंभीर घायल हुआ था, नगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️हापुड़ – पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 4 गौतस्करों को दबोचा गया, पुलिस की गोली से 1 गौ तस्कर घायल, 2 तमंचे,प्रतिबंध पशु,अन्य उपकरण बरामद, अल्लाबख्शपुर रोड से गौ तस्करों की हुई गिरफ्तारी.

➡️देवरिया- दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत का मामला , ईंट भट्ठा मालिक समेत 8 लोगों पर केस दर्ज, रामपुर कारखाना क्षेत्र के बभनौली का मामला, बंधुआ मजदूर बनाकर बच्चों से कराता था काम.

➡️देहरादून- जी-20 की बैठक को लेकर एसएफजे की धमकी, अलर्ट, एसएफजे के मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दी, मीडिया और सरकारी कर्मियों को लेकर धमकी दी है, फोन कॉल मीडिया कर्मियों और कर्मचारियों को आए, डीजीपी अशोक कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं, कई नंबरों की जांच में एसटीएफ को लगाया गया.

➡️देहरादून- परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने महिला से बात की, पहली महिला टैक्सी ड्राइवर रेखा पांडे से बात की, रेखा पांडे से फोन पर बात कर उनको बधाई दी, महिलाओं के लिए प्रेरणा बनने के लिए बधाई दी, रेखा 2 महीनों से टैक्सी ड्राइवर का काम कर रही.

➡️हरिद्वार- धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने का अभियान, मस्जिद, मंदिर,गुरुद्वारे से लाउडस्पीकर हटाए गए, कोर्ट के आदेश पर उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई, 13 जिलों में 258 धार्मिक स्थलों के लाउडस्पीकर हटा दिए गए, ध्वनि प्रदूषण के चलते सभी लाउडस्पीकर हटाए जा रहे हैं.

➡️रुद्रपुर- एनएच 74 में बड़ा हादसा टला, ट्रैक्टर से लदा ट्राला बीच सड़क पलटा, बाइक को बचाने के चलते ट्राला पलटा, एक दुकान और ट्रैक्टर पर क्षतिग्रस्त, रूद्रपुर के बिगवाड क्षेत्र की घटना.

➡️देहरादून- दो राज्यो के बीच लटका दिल्ली दून एक्सप्रेसवे, NHAI ओर सरकार में दिख रही समन्वय की कमी, समन्वय की कमी के चलते एक्सप्रेसवे का काम रूका, एक्सप्रेस-वे में 550 पिलर में से 400 पिलर बनकर तैयार.

➡️कोटद्वार- वरिष्ठ पत्रकार तनुज वालिया का निधन, मूलरूप से हरिद्वार जनपद के रहने वाले थे, हरिद्वय के एक निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस , तनुज वालिया को अचानक हार्ट अटैक आया.

➡️कोटद्वार-राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का मामला, उत्तराखंड कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने कहा, केन्द्र की भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया,आज देश में लोकतंत्र खतरे में है- प्रीतम सिंह.

➡️दिल्ली- यूपी निकाय चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, OBC आयोग ने अंतिम रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में जमा किया, सरकार ने रिपोर्ट दाखिल कर निकाय चुनाव की अनुमति मांगी थी, SC से मंजूरी के बाद निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होगी.

➡️दिल्ली- बीजेपी ने अपने सांसदों के लिए व्हिप जारी किया, आज और कल दोनों दिन सदन में रहने का व्हिप, बीजेपी सांसदों को सदन में मौजूद रहने के निर्देश.

Related Articles

Back to top button