WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट .21.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें…..* 21.05.2022

➡लखनऊ- जमीन विवाद में चर्चित कानूनगो जितेंद्र सिंह का तबादला, जितेंद्र सिंह को मलिहाबाद ट्रांसफर किया गया, अहिमामऊ में करोड़ों की जमीन घपले का आरोपी है जितेंद्र, विवेकानंद डोबरियाल के साथ जितेंद्र सिंह की सांठगांठ थी, विवेकानंद डोबरियाल को एसटीएफ खोज रही है।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल लेंगे बैठक, सपा कार्यालय में विधायकों,MLC की होगी बैठक, कल शाम 5 बजे सपा कार्यालय में होगी बैठक, विधानसभा सत्र को लेकर सपा प्रमुख लेंगे बैठक।

➡लखनऊ- हत्या आरोपी सचिन उपाध्याय की हुई गिरफ्तारी, यूपी एसटीएफ ने हत्या आरोपी को किया अरेस्ट,. जौनपुर जिले का रहने वाला है हत्या आरोपी सचिन, वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- सॉल्वर गैंग के 2 शातिर सदस्य हुए गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने कानपुर नगर से किया अरेस्ट, शिशुपाल और अर्जुन प्रसाद की हुई गिरफ्तारी।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जजों के किए बम्पर तबादले, RS यादव पीठाशीन अधिकारी,एक्सीडेंट ट्रिब्यूनल,फैजाबाद , मो.अजहर हुसैन पीठाशीन अधिकारी,कॉमर्शियल कोर्ट,फैजाबाद, यशवंत मिश्रा पीठाशीन अधिकारी, भूमि अधिग्रहण, वाराणसी, शिव कुमार-1 पीठाशीन अधिकारी, भूमि अधिग्रहण,प्रयागराज, संजीव फौजदार जिला एवं सेशन जज फैजाबाद बनाए गए, संतोष राय जिला एवं सेशन जज फतेहपुर बनाए गए, अवनीश सक्सेना जिला एवं सेशन जज गौतमबुद्धनगर बने, अनिल झा पीठाशीन अधिकारी,एक्सीडेंट ट्रिब्यूनल,बलरामपुर, मदन पाल सिंह जिला एवं सेशन जज बिजनौर बने।

➡ पीलीभीत- सरकारी काम की आड़ में जमकर अवैध खनन, दिनदहाड़े आधा दर्जन JCB, ट्रैक्टर ट्रॉली से खनन, 3 फीट की जगह 12 फीट खोद डाली जमीन, अफसरों की मेहरबानी से मानकों को रखा ताक पर, मेडिकल कॉलेज के नाम पर खोद डाली जमीन, गांव की भूमि को माफियाओं ने बना दिया बंजर, थाना गजरौला के खाग सराय गांव का मामला।

➡पीलीभीत- सरकारी काम की आड़ में जमकर अवैध खनन, दिनदहाड़े आधा दर्जन JCB, ट्रैक्टर ट्रॉली से खनन, 3 फीट की जगह 12 फीट खोद डाली जमीन, अफसरों की मेहरबानी से मानकों को रखा ताक पर, मेडिकल कॉलेज के नाम पर खोद डाली जमीन, गांव की भूमि को माफियाओं ने बना दिया बंजर, थाना गजरौला के खाग सराय गांव का मामला।

➡बागपत- अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, नगर पालिका की टीम से व्यापारियों की नोकझोंक, पुलिस टीम ने एक व्यापारी को लिया हिरासत में, बड़ौत रोड, दिल्ली रोड, मेरठ रॉड पर चला अभियान, होली चौक, शौकत मार्केट,चमरावल में चला बुलडोजर, नगर पालिका, पुलिस टीम ने हटवाया अतिक्रमण।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी के परिवार पर ईडी ने शिकंजा कसा, मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों से ईडी ने की पूछताछ, बेटे अब्बास अंसारी, उमर अंसारी से की पूछताछ, प्रयागराज में ईडी के दफ्तर में दोनों बेटों से पूछताछ, मनी लांड्रिंग केस में बयान दर्ज कर रही ईडी टीम।

➡सोनभद्र- सदर तहसील के राजस्व बंदी गृह में कर्जदार की मौत, राबर्ट्सगंज के धर्मशाला चौक के सुधाकर दुबे की मौत, सदर एसडीएम ने डीएम को जांच के लिए लिखा पत्र, करीब 10 लाख रूपए कर्ज का बताया जा रहा मामला।

➡बुलंदशहर- दबंगों पर कार सवार को पीटने का आरोप, लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीटने का आरोप, लहूलुहान अवस्था में थाने पहुंचा पीड़ित युवक, जातिसूचक शब्द बोलकर मारपीट करने का आरोप, चलती कार के टायर में मारी गोली- पीड़ित , 7 नामजद,4 अज्ञात आरोपियों की शिकायत हुई, खुर्जा नगर के ज्ञानलोक कॉलोनी का मामला।

➡कानपुर- केस वापस न लेने पर दबंगों ने दंपति को पीटा, दबंगों ने पति-पत्नी पर जमकर चलाए डंडे-बेल्टें, खेतों से वापस लौट रहे दंपति पर किया हमला, बलात्कार के आरोप में एक अभियुक्त को जेल, दूसरा अभियुक्त अभी भी चल रहा फरार, चौबेपुर के कटनतापुरवा गांव का मामला।

➡अलीगढ़ – लूट के आरोप में पकड़े गए युवक की मौत, अभियुक्त की जेएन मेडिकल कॉलेज में मौत, हिरासत में तबियत बिगड़ने पर हुआ था भर्ती, पुलिस पर कस्टडी में पिटाई का लगा था आरोप, लूट आरोप में 14 मई को हिरासत में लिया गया था, थाना छर्रा इलाके का मामला।

➡गाजियाबाद- ऑटो लूटने वाले गैंग से पुलिस की मुठभेड़, बदमाश दिलशाद के पैर में लगी गोली, लूट में शामिल 3 साथी भी गिरफ्तार, इंदिरापुरम इलाके में की थी ऑटो की लूट, इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में मुठभेड़।

➡आज़मगढ़- बाहुबली भूपेंद्र सिंह मुन्ना के घर नोटिस चस्पा, हत्या मामले में फरार चल रहे हैं भूपेंद्र सिंह मुन्ना, भूपेंद्र सिंह के घर पुलिस ने चस्पा की 82 की नोटिस, पुलिस रिकॉर्ड में करीब 1 साल से चल रहे फरार, बरदह थाना क्षेत्र के फेटी गांव का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- मेरठ एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के जखीरे पर एक्शन, एक महिला सहित तीन आरोपी अरेस्ट, हथियार सप्लाई करती थी महिला, बड़ी संख्या में बरामद हुए हथियार, चरथावल थाना इलाके में हुई कार्रवाई।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की हुई मौत, मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने काटा हंगामा, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए दी तहरीर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दरियाबाद क्षेत्र के कस्बे के नई बाजार की घटना।

➡वाराणसी – बाबा श्री काशी विश्वनाथ दर्शन को आए श्रद्धालु की मौत, काठमांडू से आए एक दल के सदस्य की हुई मौत, अचानक से 3 सदस्यों की हुई थी तबीयत खराब, चौराहा अस्पताल में कराया गया था भर्ती
इलाज के दौरान एक सदस्य की हुई मौत, अन्य 2 सदस्यों की हालत बताई जा रही गंभीर।

➡नोएडा – ओयो होटल में मिला नवजात का भ्रूण, होटल में 2 दिन तक रुके थे युवक-युवती , युवक के डॉक्टर होने की जताई जा रही आशंका, किराए पर होटल लेकर अबॉर्शन करने की आशंका, होटल छोड़ने के बाद कमरे में बरामद हुआ भ्रूण , पोस्टमार्टम में 5 से 6 माह का बताया जा रहा भ्रूण , फेज़ 3 थाना के सेक्टर 71 ओयो होटल की घटना।

➡कानपुर- संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, घर के कमरे में फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई, बर्रा थानाक्षेत्र के बिहारी पुरवा इलाके की घटना।

➡वाराणसी- रेलवे के रिटायर्ड अफसर की लूट के बाद हत्या, घर में घुस बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, रिटायर्ड अफसर की हुई धारदार हथियार से हत्या, घर में रखे जेवर-नगदी लूट कर ले गए बदमाश, रामनगर थाना के शिव बिहार कॉलोनी का मामला।

➡बुलंदशहर- अवैध शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार, जनपद की आबकारी दुकानों पर की जा रही चेकिंग, रेट चेकिंग को लेकर ग्राहक बनकर परचेज की शराब, गुलावटी-सिकंद्राबाद मार्ग पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी।

➡बदायूं- खोखा नुमा दो दुकानों में लगी आग, भीषण आग में हजारों का हुआ नुकसान, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, सिविल लाइन के कलेक्ट्रेट तिराहे का मामला।

➡कानपुर- पुलिस ने युवक को तमंचे के साथ पकड़ा, गुजैनी इलाके से पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया में तमंचे के साथ फोटो वायरल, गोविंदनगर के रतनलाल नगर चौकी का मामला।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी की जमानत पर फैसला सुरक्षित, हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी पर फैसला किया सुरक्षित, कोर्ट ने बहस पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित किया, 31 मई को इलाहाबाद हाईकोर्ट सुनायेगी फैसला।

➡कानपुर – होटल में आग लगने से मचा हड़कंप, लैंडमार्क के किचन में लगी भीषण आग, लैंडमार्क के कर्मियों ने आग पर पाया काबू, कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

➡मिर्जापुर- बस और आटो की भीषण टक्कर में 2 की मौत , ऑटो में तीन लोग थे सवार, एक की हालत गंभीर , घायल को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल भेजा, भटेवरा गांव विंध्याचल थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- शिक्षामित्रों ने किया बीएसए कार्यालय का घेराव, मानदेय नहीं मिलने पर कार्यालय का घेराव, बकाया मानदेय और एरियर के भुगतान की मांग, ज्ञापन देकर दो दिन में भुगतान करने की मांग।


Related Articles

Back to top button