उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:00 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें… 07.06.2023

शेखर न्यूज़ मुख्यालय समाचार
➡लखनऊ- 2024 चुनाव में कई सांसदों का टिकट काट सकती है BJP,बुलंदशहर सीट पर विधायक मनीष सिंह के नाम की चर्चा, भोला सिंह बुलंदशहर लोकसभा सीट से मौजूदा बीजेपी सांसद , अलीगढ़ सीट पर ठाकुर जयवीर सिंह के नाम की हो रही चर्चा, हाथरस सीट पर विधायक अंजू माहौर के नाम की चर्चा तेज, इटावा सीट पर मंत्री असीम अरुण के नाम की चर्चा जोरों पर, फिरोजाबाद सीट पर मंत्री जयवीर सिंह,मनीष असीजा की नजर, फिरोजाबाद सीट पर एसपी बघेल को भी भेजे जाने की चर्चा, फतेहपुर सीकरी से चौधरी बाबूलाल की दावेदारी बताई जा रही.

➡लखनऊ- पिनटेल रियल एस्टेट पर भी लखनऊ में छापेमारी, लखनऊ के सुल्तानपुर रोड पर पिनटेल की हाईटेक टाउनशिप, पिनटेल बिल्डर के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी, लखनऊ के अलावा लखनऊ, कोलकाता और मुंबई में छापा,बिल्डर आनंद अग्रवाल और उनके भाई पर भी छापेमारी, राजधानी लखनऊ में अमरावती बिल्डर पर छापेमारी, लखनऊ के बड़े बिल्डर अमरावती ग्रुप पर भी छापे, बिल्डर पांडेय ब्रदर्स के घर को इनकम टैक्स ने घेरा, गोमती नगर में बिल्डर पांडेय ब्रदर्स के घर पर छापा, इनकम टैक्स की बड़ी टीम दोनों बंगलों पर मौजूद, पांडेय के ऑफिस और अन्य स्थानों पर भी छापेमारी, लखनऊ में अमरावती ग्रुप के कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं, ऑटो मूवर्स वाले तलवार ब्रदर्स पर भी IT की छापेमारी, ऑटो मूवर्स वालों के पास है महिंद्रा की फ्रेंचाइजी, अमरावती और ऑटो मूवर्स पर इनकम टैक्स की रेड, तलवार परिवार के पास लखनऊ में कई बड़े शोरूम.

➡लखनऊ- CM अरविंद केजरीवाल के स्वागत में लगे पोस्टर, दिल्ली के CM केजरीवाल आज लखनऊ आ रहे हैं, विभिन्न चौराहों पर केजरीवाल के स्वागत के पोस्टर लगे, एयरपोर्ट से लेकर शहीद पथ तक जगह-जगह बैनर, पोस्टर, आम आदमी पार्टी की तरफ से लगाए गए हैं पोस्टर, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलेंगे CM केजरीवाल.

➡लखनऊ- सपा कार्यालय पर लगाए गए बैनर और पोस्टर, अरविंद केजरीवाल के स्वागत के पोस्टर लगाए गए, आम आदमी पार्टी के नेताओं ने लगवाए पोस्टर,बैनर, केजरीवाल और भगवंत मान के पोस्टर लगाए गए.

➡लखनऊ- सीएम योगी के आवास पर चल रही बैठक खत्म, विभागीय अफसरों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे CM, जनसमस्याओं और शिकायतों के संबंध में बैठक खत्म हुई, सीएम योगी ने बैठक में अफसरों को दिया निर्देश, मिशन मोड में हो जनसुनवाई – सीएम योगी, जनसमस्याओं का निस्तारण शीर्ष प्राथमिकता – सीएम, फील्ड विजिट करें अपर मुख्य सचिव/प्रमुख सचिव- CM, योजनाओं के प्रगति की करें समीक्षा – सीएम योगी, पीड़ित/परेशान व्यक्ति की मनोदशा को समझें – सीएम, संवेदनशीलता के साथ हो समस्या समाधान – सीएम योगी.

➡लखनऊ-केजीएमयू में स्किन बैंक खोलने की कवायद तेज , KGMU में होगा उत्तर प्रदेश का पहला स्किन बैंक , जरूरी उपकरण का 60 फीसदी हिस्सा खरीदा गया,स्किन बैंक के लिए अगले माह किया जाएगा आवेदन, सीएसआर फंड से स्किन बैंक विकसित किया जाएगा.

➡लखनऊ- वरिष्ठ पत्रकार रामेश्वर पांडेय का निधन, अमर उजाला,दैनिक जागरण के संपादक रहे थे रामेश्वर पांडेय थे, ह्रदय गति रुकने से वरिष्ठ पत्रकार रामेश्वर पांडेय का निधन, इंदिरा नगर आवास पर बड़ी संख्या में श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे लोग.

➡लखनऊ- फ्लैट का कब्जा समय पर न दिए जाने का मामला, उपभोक्ता आयोग ने एलडीए पर 10 लाख का जुर्माना लगाया, पारिजात हाउसिंग स्कीम में फ्लैट के कब्जे का मामला, गोमती नगर के विक्रांत खंड की पारिजात हाउसिंग स्कीम , पीड़ित पक्ष को 10 लाख रुपये अदा करने का दिया आदेश ,20 हजार बतौर मुकदमा खर्च दिए जाने का भी दिया आदेश, फैसले से दो महीने के भीतर 20 हजार दिए जाने का आदेश.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में गेमिंग एप से धर्मांतरण मामला, केंद्र सरकार की अलग-अलग एजेंसियों ने जांच शुरू की, पाकिस्तान के एक यू-ट्यूब चैनल का नाम सामने आया, एनआईए और आईबी भी मामले की जांच कर सकती है, यूपी एटीएस भी इस मामले की गहन जांच कर रही है.

➡उन्नाव- आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, जाम की सूचना पर पहुंचे तहसीलदार, सीओ, परिजनों ने 4 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी करने की मांग की, 2 अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद खुला जाम, बांगरमऊ के आरएस चौराहे के पास का मामला.

➡औरैया- पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करवा रही औरैया पुलिस, ठेकेदार विजय तोमर को लाभ पहुंचाने के लिए नियम ताक पर,शहर में सिर्फ 5 जगह ठेका और अवैध वसूली पूरे शहर से, स्टेट हाईवे से लेकर नेशनल हाईवे पर वाहनों से भी वसूली, क्षेत्राधिकारी औरैया प्रदीप सोनकर का तोमर को संरक्षण मिला, विजय तोमर से शहर में जमकर कराई जा रही अवैध वसूली, विजय तोमर की कई शिकायतें लेकिन कार्रवाई एक भी नहीं.

➡गोरखपुर- कक्षा 9 की गायब छात्रा को नहीं खोज सकी पुलिस, 5 दिन बाद भी नहीं खोज सकी स्थानीय पुलिस, 2 जून को परिजनों ने थाने में दी है तहरीर, कोचिंग पड़ने निकली छात्रा घर नहीं लौटी थी, उरुवा क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡मथुरा- अस्पताल में तैनात डॉक्टर की शर्मनाक हरकत आई सामने, लड़की ने डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पीड़िता के परिजन ने अस्पताल में जमकर काटा हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया, परिजन, डॉक्टर के बीच काफी देर तक चलता रहा हंगामा, अस्पताल में हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने डॉक्टर को पकड़ा.

➡अम्बेडकरनगर- सरयू नदी में नाव पलटने से इलाके में हड़कंप, एक दर्जन से ज्यादा लोग नाव में थे सवार, लोगों की मदद से कुछ लोगों को निकाला बाहर,3 युवक अभी भी लापता,तलाश में जुटे गोताखोर, प्रशासन के साथ जुटी लोगों की भारी भीड़, नाव पर बैठकर टहलने गए थे लोग, जहांगीरगंज थाना के बिड़हर घाट की घटना.

➡गोरखपुर- गोरखपुर में रिटायर्ड दारोगा को कार सवारों ने लूटा, बैंक से रुपए निकाल सवारी का इंतजार कर रहे थे रिटायर्ड दारोगा , कार सवार युवकों ने रिश्तेदारी जोड़ गाड़ी में बैठाया, 28 हजार रुपये छीन गाड़ी से उतार कर हुए फरार, पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, खोराबार क्षेत्र खोराबार चौराहे का मामला.

➡फिरोजाबाद- बिजली विभाग की लापरवाही ने ली जान, करंट लगने से दो किसानों की हुई मौत, बिजली के पोल से करंट लगने से हादसा, एक गंभीर रूप से झुलसा,अस्पताल में भर्ती, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाया, एसडीएम,सीओ और विधायक मौके पर पहुंचे, मुआवजे के आश्वासन पर माने परिजन, थाना नसीरपुर के नसीरपुर गांव का मामला.

➡बांदा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे बांदा, डिप्टी सीएम प्रबुद्ध सम्मेलन में होंगे शामिल , सांसद आरके पटेल, सदर विधायक ने किया स्वागत, डिप्टी सीएम ने दीप प्रज्वलित कर किया सम्मेलन का शुभारंभ.

➡कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला युवक का शव, दुकान के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना गजनेर के सीधामऊ के पास के मामला.

➡बलिया – उत्तराखंड के पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत बलिया दौरे पर, सिकंदरपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित किया, अंतरराष्ट्रीय शक्तियों के कुचक्र से आगाह रहें-रावत, ‘अंतरराष्ट्रीय शक्तियां देश तोड़ने का प्रयास कर सकती हैं’, छोटे लालच में डालने का प्रयास कर सकती हैं- त्रिवेंद्र, इससे सावधान रहने का कार्य प्रबुद्ध वर्ग निभाएं- रावत.

➡उन्नाव- उन्नाव में रईसजादों का वीडियो वायरल, ‘तलवार’ से केक काटकर मनाया जश्न, जन्मदिन के मौके पर मनाया जश्न, तलवार से केक काटते वीडियो वायरल, बिहार थाना क्षेत्र के सुमेरपुर का मामला.

➡बागपत- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे बड़ौत, हरियाणा पुलिस लाठीचार्ज में 1 किसान की हुई थी मौत, जयंत ने अपने दिन भर के कार्यक्रम किए निरस्त, RLD का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित किसानों से करेगा मुलाकात , MSP से नीचे फसल बिक रहे थे इसलिए किया था आंदोल- जयंत, सरकार बल प्रयोग करके किसानों की आवाज दबा रही- जयंत.

➡नोएडा – बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे टिफिन बैठक, कार्यकर्ताओं के साथ आज बैठक करेंगे जेपी नड्डा, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, सुरक्षा में भारी पुलिस बल किया गया तैनात तैनात, पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े नेता भी बैठक में रहेंगे मोजूद , सेक्टर 51 स्थित स्कूल में होगी बीजेपी की टिफिन बैठक, बैठक के बाद कार्यकर्ताओं के साथ भोज करेंगे नड्डा.

➡कौशाम्बी- सचिवालय में सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी, बाबू के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी , नौकरी के नाम पर युवक से 3 लाख रुपए लिए, युवक के रिश्तेदार ने ही लाखों की ठगी की , पैसे मांगने पर युवक के साथ हुई मारपीट, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा , कौशाम्बी के चरवा थाना इलाके का मामला.

➡मेरठ- दिनदहाड़े घर के गेट पर महिला की हत्या का मामला, महीनों से अफसरों की चौखट पर भटक रही थी अंजली गर्ग, अंजली का ससुर उसे देता था गालियां,करता था पीछा, घर से लेकर बाजार तक अंजलि गर्ग को थी, दहशत, प्रतिदिन अंजलि का पीछा किया करता था उसका ससुर, पति से तलाक के बाद ससुराल से मिले मकान में थी अंजलि,मकान खाली कराने को लेकर भयभीत कर रहा था ससुर, थाने से लेकर IG की चौखट पर अंजलि ने लगाई थी गुहार, मामूली धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने किया निपटारा, केस दर्ज होने के बाद भी जारी था अंजलि का उत्पीड़न, आज सुबह बेरहमी से घर के गेट पर कर दी गई हत्या, अंजलि चीखती रही पुलिस ने गंभीरता से नहीं सुनी गुहार, टीपी नगर के न्यू मेवला कॉलोनी में आज हो गई हत्या.

➡श्रावस्ती- साइबर ठगों का जिले में फैला जाल , आर्यव्रत बैंक के खाताधारक के खाते से उड़ाए रुपए, ठग ने 4 बार में खाते से उड़ाई 35 हजार की रकम , 3 बार 10-10 हजार और फिर 5 हजार खाते से गायब , खाताधारक ने मैनेजर और एसपी से की शिकायत , गायब हुए पैसे वापस दिलाने की लगाई गुहार , गिलौला के ग्राम पंचायत चेतिया मुरार का मामला.

➡हरदोई- एसपी से मिला इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, तथाकथित पत्रकारों द्वारा रंगदारी मांगने का मामला, SP से तथाकथित पत्रकारों की गिरफ्तारी की मांग की, बालाजी नर्सिंग होम के डॉ सीपी कटियार से रंगदारी मांगी थी, सीपी कटियार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया था.

➡बस्ती – पुलिस तीसरे आरोपी को पकड़ने में रही नाकाम, घटना के 50 घंटे बीतने के बाद भी आरोपी है फरार, कुंदन सिंह की गिरफ्तारी को लेकर परिजन कर रहे मांग, गिरफ्तारी के बाद होगा शालनी का अंतिम संस्कार- परिजन, सड़क पर शव रखकर गिरफ्तारी की कर रहे मांग, 2 आरोपियों की पुलिस कर चुकी है पहले गिरफ्तारी, आरोपी कुन्दन को पुलिस की टीमें कर रही तलाश, गौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है पूरी घटना.

➡लखीमपुर- सरकारी शिविर में मवेशियों को दी गई दवा से मौतें,शिविर की दवा खाने से 2 मवेशियों की मौत हुई, कई अन्य मवेशियों की हालत गंभीर बनी हुई, ग्रामीणों ने पशु चिकित्सक के खिलाफ तहरीर दी, मैगलगंज के चौगनापुर के शिविर में दवा बांटी गई थी.

➡हापुड़ – महिला डॉक्टर पर अवैध रूप से गर्भपात कराने का आरोप,प्राथमिक पीएचसी पर तैनात महिला चिकित्सक पर आरोप , स्वास्थ्य विभाग की अपर निदेशक के निरीक्षण में भंडाफोड़, गर्भपात करने वाली दवाइयों का अधिक इस्तेमाल पाया गया , अस्पताल में गर्भपात कराने के लिए नहीं पहुंचे थे इतने मरीज, गर्भपात कराने के मामले में जांच के लिए गठित की गई टीम, हापुड़ देहात के भीम नगर स्थित प्राथमिक पीएचसी का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- अचानक आग लगने से मची अफरा-तफरी, आग में करीब 40 झोपड़ियां जलकर राख, हज़ारों का सामान,नगदी भी जलकर राख, स्थानीय ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया, भीरा के गदियाना में लगी थी भीषण आग.

➡गोंडा – कोतवाली देहात में जमीनी विवाद में बमबाजी, बमबाजी में एक युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, घायल को आनन-फानन में भेजा गया अस्पताल, विवाद में कई बार हुई निरोधात्मक कार्रवाई, सूचना पर पिपरा पदुम गांव पहुंची पुलिस, कोतवाली देहात के पिपरा पदुम गांव का मामला.

➡बदायूं-ब्राह्मण जाति पर गलत टिप्पणी का पोस्ट वायरल, राजेश जाटव ने फेसबुक पर डाली थी पोस्ट, पोस्ट देख ब्राह्मण समाज में भारी तनाव , अखिल भारतीय गौ रक्षा जिला अध्यक्ष ने दी तहरीर, उघैती थाना क्षेत्र के गांव महजूदा का मामला.

➡बदायूं- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत, डीसीएम वाहन पर चढ़ते समय हुआ हादसा , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कादरचौक के गांव ललसी नगला का मामला.

➡महराजगंज- अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग, बाइक पम्पिंग सेट समेत लाखों का सामान राख, ग्रामीण और पुलिस की मदद से पाया गया काबू, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, स्थानीय पुलिस घटना की जांच में जुटी, कोल्हुई थाना क्षेत्र के जोगियाबारी का मामला.

➡हमीरपुर- प्रेम प्रसंग में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मोबाइल में स्टेटस लगाने के बाद की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के खालेपुरा मोहल्ले का मामला.

➡बदायूं – सिंचाई करते समय करंट लगने से किसान की मौत, पशुओं से फसल की रखवाली को लगाई थी झटका मशीन, मशीन की चपेट में आने से करंट लगने से किसान की मौत, जरीफनगर थाना क्षेत्र के भोयस गांव का मामला.

➡नोएडा- BJP की टिफिन पर बैठक कार्यक्रम में पहुंचे नेता कार्यकर्ता, बीजेपी विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह का बयान, टिफिन पर चर्चा से कार्यकर्ताओं मे उत्साह बढेगा-पंकज सिंह, ‘अखिलेश यादव की रथ यात्रा का बीजेपी पर कोई असर नहीं’, केजरीवाल से मुलाक़ात का भी कोई असर नहीं पड़ेगा- पंकज, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर का बयान, राष्ट्रीय अध्यक्ष सीधे कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे- सुरेंद्र नागर, विपक्षी पार्टी 2024 में कहीं स्टैण्ड नहीं करती- बीजेपी सांसद.

➡गाजियाबाद- अवैध बॉटलिंग यूनिट पर की गई छापेमारी, भारतीय मानक ब्यूरो ने यूनिट पर की रेड, बिना लाइसेंस चलाई जा रही थी फैक्ट्री, सिग्नेचर ब्रांड की 36000 लीटर पानी की बोतल बरामद, मोरटा इलाके में संचालित हो रही थी फैक्ट्री.

➡हरदोई- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, एक की मौत,दूसरा जिला अस्पताल रेफर, देर रात मटियामऊ मार्ग पर हुआ हादसा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, माधवगंज के फजलपुर तपनौर गांव की घटना.

➡गाजियाबाद- निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर किशोर की मौत, बिल्डिंग से धक्का देकर हत्या की आशंका जताई, रेड एप्पल रेजीडेंसी की निर्माणाधीन साइट पर हादसा, नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की घटना.

➡आगरा – ट्रैक्टर की चपेट में आया युवक गंभीर घायल,घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना शमसाबाद के नगला शादी का मामला.

➡कानपुर देहात – लोडर की टक्कर से बच्चा गम्भीर रूप से घायल, परिजनों ने बालक को सीएचसी मे कराया भर्ती, अस्पताल में इलाज के दौरान बालक की मौत, बरौर क्षेत्र के गांव बहरई मोड का मामला.

➡सोनभद्र- सोनभद्र पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 कुंतल 50 किलो गांजा किया बरामद, 2 ट्रकों में छुपा कर ले जाया जा रहा था गांजा , पुलिस ने 4 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार , पुलिस, एसओजी, सर्विलांस टीम को मिली सफलता, शाहगंज थाना के बेलाव गांव के पास से पकड़ा.

➡देहरादून- पिटकुल कर्मियों को बढ़े महंगाई भत्ते की मिली सौगात,कर्मचारी, पेंशनरों को मिलने वाली राशि में हुआ इजाफा, राशि में 800 से लेकर 9000 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई, कर्मचारियों को मिलने वाला महंगाई भत्ता 42 फीसदी हुआ.

➡देहरादून- 30 जून के बाद हो सकता है कैबिनेट विस्तार,दिल्ली में हुई बैठक में उत्तराखंड कैबिनेट की चर्चा,अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष की बैठक, उत्तराखंड राज्य में कैबिनेट मंत्री के 4 पद खाली हैं,BJP संगठन को लेकर भी बड़ा बदलाव हो सकता है, नए चेहरों को कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है, एक कैबिनेट मंत्री की कैबिनेट से छुट्टी हो सकती है.

➡छतरपुर- दलित दूल्हे को घोड़े पर बैठना पड़ गया भारी, दलित दूल्हे पर बेखौफ दबंगों ने किया पथराव, पथराव में थाना प्रभारी समेत पुलिसकर्मी घायल, छतरपुर जिले बक्सवाहा थाना क्षेत्र का मामला.

➡कोटद्वार- पौड़ी में ऑपरेशन मर्यादा का सख़्ती से पालन, जनपद के अलग अलग हिस्सों में कार्रवाई जारी, पुलिस ने अब तक 1160 लोगों पर कार्रवाई की , खोह नदी में शराब की महफिल जमाने वालों पर एक्शन, NH-534 पर कोटद्वार दुगड्डा के बीच खोह नदी.

➡दिल्ली- यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, नोएडा में आज बड़ी बैठक हो रही है – भूपेंद्र चौधरी, कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया जाएगा- भूपेंद्र चौधरी, BJP का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच है- भूपेंद्र चौधरी, लोकसभा चुनाव की तैयारी में नेता,कार्यकर्ता जुटे हैं- भूपेंद्र, हम गरीब कल्याण के लिए काम कर रहे हैं- भूपेंद्र चौधरी.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आवास पर बैठक, प्रदर्शन करने वाले पहलवानों के साथ बातचीत, अनुराग ठाकुर के प्रस्ताव पर बातचीत जारी है, बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी की मांग रखी-सूत्र, महिला को कुश्ती संघ की प्रमुख बनाने की मांग-सूत्र, कुश्ती संघ का चुनाव निष्पक्ष कराने की मांग-सूत्र.

➡दिल्ली – किसान नेता राकेश टिकैत का बयान, बातचीत से ही समाधान संभव – राकेश टिकैत, बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी हो – राकेश टिकैत, बृजभूषण सिंह को बचाया जा रहा- राकेश टिकैत.

➡ग्वालियर- केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी निवेदिता की शादी, राजनाथ सिंह, सीएम योगी शादी समारोह में हुए शामिल, जेपी नड्डा, सीएम पुष्कर धामी भी शादी में शामिल हुए, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अनुराग ठाकुर, भूपेंद्र यादव पहुंचे,गिरिराज सिंह, सीएम शिवराज चौहान ने दिया आशीर्वाद, CM मनोहर लाल खट्टर, वसुंधरा राजे सिंधिया भी पहुंचीं

Related Articles

Back to top button