उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें… 13.05.2023

मुख्य समाचार………………*

➡️लखनऊ- यूपी नगर निकाय चुनाव की मतगणना आज,760 नगरीय निकायों के लिए 353 मतगणना केंद्र, सभी जनपदों मेँ 35 हजार कर्मी मतगणना मेँ लगाए गए, मतगणना स्थल पर सीसीटीवी और वीडियोग्राफी से निगरानी,हर राउंड का परिणाम होगा घोषित,मतगणना केंद्र पर कंट्रोल रूम बनाया गया,मतगणना केंद्र पर बड़ी संख्या मेँ पुलिस बल की तैनाती,आज सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना,यूपी मेँ दो चरणों मेँ हुआ निकाय चुनाव,4 करोड़ से अधिक मतदाता ने अपने मत का किया प्रयोग,लखनऊ मेँ रमाबाई अम्बेडकर मैदान मेँ होगी मतगणना,मतगणना स्थल पर मोबाइल होगा प्रतिबंधित,200 मीटर के दायरे मेँ किसी को जाने की इजाजत नहीं.

➡️लखनऊ- यूपी में निकाय चुनाव के आज आएंगे नतीजे,17 नगर निगम, 199 नगर पालिका के आएंगे परिणाम,544 नगर पंचायतों के भी आज आएंगे परिणाम,आज सुबह 8 बजे से सभी जिलों में होगी काउंटिंग,मतगणना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात,यूपी में 2 चरण में निकाय चुनाव की कराई गई वोटिंग,आज सुबह 8 बजे से मतों की गिनती की होगी शुरुआत,यूपी की 2 विधानसभा उपचुनाव के नतीजे भी आज आएंगे,रामपुर की स्वार, मिर्जापुर की छानबे सीट के आएंगे नतीजे,स्वार में अब्दुल्ला आजम की सदस्यता जाने के बाद उपचुनाव,स्वार सीट से सपा की अनुराधा चौहान प्रत्याशी हैं,अपना दल एस के शफीक अहमद अंसारी मैदान में हैं,छानबे सीट राहुल कोल के निधन के बाद खाली हुई थी,छानबे सीट से अपना दल (एस) की रिंकी कोल हैं प्रत्याशी,छानबे सीट से सपा ने कीर्ति कोल को बनाया है प्रत्याशी.

➡️लखनऊ- दसवीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत,बीसीसी टावर की दसवीं मंजिल से गिरा छात्र,दोस्तों संग टावर में था मौजूद छात्र,घटना के बाद साथी मौके से फरार,मौत के बिंदुओं पर जांच कर रही फोरेंसिक टीम,हसनपुर खेवली का निवासी था छात्र अभिषेक.

➡️मेरठ- हस्तिनापुर में नगर पंचायत चुनाव की महाभारत,पूर्व सभासद को लक्जरी गाड़ी से मारी टक्कर,जान बचाकर बाइक से कूदा सभासद, टांग टूटी,बीजेपी प्रत्याशी के पति पर टक्कर मारने का आरोप,बिजली विभाग का जेई है प्रत्याशी का पति प्रवीण,प्रत्याशी का विपक्षी होने की वजह से प्रताड़ित किया,हस्तिनापुर से बीजेपी प्रत्याशी है सुधा रानी,आला अफसरों को सूचना दी, कोई कार्रवाई नहीं,घायल सभासद ने अपनी जान का बताया खतरा,बीजेपी प्रत्याशी के पति ने कई युवकों की कराई पिटाई,पीड़ित रजनीश करनावल ने FB पर लिखी आपबीती.

➡️सहारनपुर- भीषण सड़क हादसे में दंपति की मौत,नींद की झपकी के कारण अनियंत्रित कार पलटी,बहन के घर से लौट रहे थे पति-पत्नी,पति की मौके पर जबकि पत्नी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम,पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा,घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, देवबंद के खेड़ा मुगल के समीप हुआ हादसा.

➡️कानपुर देहात- पुलिस जीप की टक्कर से अधेड़ गंभीर रूप से घायल,अधेड़ को आनन फानन में अस्पताल मे कराया भर्ती,डॉक्टर ने चेकअप के बाद अधेड़ को मृत किया घोषित,मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम,थाना मंगलपुर क्षेत्र के झींझक कस्बे की घटना.

➡️बदायूं- पुरानी रंजिश में युवक की भाला मारकर हत्या,खेत से खाना खाने घर जा रहा था युवक,गांव पहुचने से पहले रास्ते में घेर कर हमला,जानकारी मिलने पर SP सिटी मौके पर रवाना,मृतक के शव जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया,बिनावर थाना क्षेत्र के गांव ब्योर में वारदात.

➡️आगरा- चौकी के बाहर युवक ने गर्दन काटी,गंभीर रूप से घायल हुआ युवक निजी अस्पताल से हायर सेंटर किया गया रेफर,घायल युवक की नहीं हो सकी पहचान,थाना एत्मा उदडोला की ट्रांस यमुना चौकी की घटना.

➡️देहरादून- प्रदेश में लैंड जिहाद के खिलाफ धामी सरकार सख्त,अवैध रूप से बनाई गईं मजारों पर कार्रवाई,वन भूमि पर अतिक्रमण कर बनाई गई हैं मजारें,300 से अधिक मजारों को अभी तक किया गया ध्वस्त,अधिकतर मजारों का कोई भी वारिस नहीं आया सामने,किन लोगों ने कराया निर्माण खुफिया एजेंसियां कर रहीं जांच.

➡️देहरादून- सोनप्रयाग से केदारनाथ धाम भेजे गए श्रद्धालु,शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक 10855 श्रद्धालु गए धाम,सुबह 6 से 10 बजे तक पार्किंग से बैरियर तक रहीं लाइन,11 बजे बाद यहां से गिनती के यात्री ही भेजे गए केदारनाथ,केदारनाथ में भी दिनभर भक्तों की भीड़ जुटी रही,पिछले कई दिनों के बाद धाम में पूरे दिनभर चटक धूप खिली रही.

➡️देहरादून- वन विभाग के रेस्क्यू सेंटर में गुलदार रखने की जगह नहीं,कुमाऊं मंडल और गढ़वाल मंडल के रेस्कयू सेंटरों में जगह नही,कार्बेट नेशनल पार्क की ढेला रेंज और अल्मोड़ा रेस्क्यू सेंटर फुल,रेस्क्यू सेंटर दून चिड़ियाघर और चिड़ियापुर में भी जगह नहीं.


Related Articles

Back to top button