उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 19.02.2023

10 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल आगरा दौरा, छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती समारोह में होंगे शामिल, शाम 5.30 बजे दीवान-ए-आम,आगरा फोर्ट में कार्यक्रम, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, भी होंगे शामिल, केंद्रीय मंत्री राव साहेब दानवे भी होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- नगर विकास विभाग के प्रमुख सचिव ने की समीक्षा, ‘अहाना ग्रीन्स’  के निर्माण कार्यों के प्रगति की समीक्षा की, प्रमुख सचिव अमृत अभिजात ने निरीक्षण कर की समीक्षा, सबसे कम दामों में फ्लैट खरीदने का अवसर- प्रमुख सचिव, उच्च गुणवत्ता के फ्लैट खरीदने का सुनहरा अवसर-प्रमुख सचिव, 22 मार्च तक आवंटियों को दिया जाए कब्ज़ा-प्रमुख सचिव.

➡️लखनऊ- सोनभद्र साएमओ को सस्पेंड किया गया, कार्य में शिथिलता बरतने पर कार्रवाई, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के निर्देश पर कार्रवाई, प्रमुख सचिव ने सीएमओ को किया सस्पेंड, कार्य में शिथिलता बरतने पर सीएमओ सस्पेंड, PCPNDT एक्ट के नियमों की अनदेखी करना पड़ भारी, शासकीय प्रावधानों की अवहेलना करने पर कार्रवाई.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कल बिजनौर दौरा, बिजनौर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे भूपेंद्र चौधरी.

➡️लखनऊ- 100 पार्कों में ओपन जिम की होगी स्थापना, 12.68 करोड़ रुपए की लागत से होगी स्थापना, लखनऊ नगर निगम के तहत होगी स्थापना, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कल करेंगे शिलान्यास, कल दोपहर 3 बजे शिलान्यास कार्यक्रम होगा, अलीगंज सेक्टर क्यू स्थित महाराणा प्रताप पार्क में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- विधायी डिजिटल वीथिका का लोकार्पण कार्यक्रम कल, विधानभवन स्थित विधायी डिजिटल वीथिका का लोकार्पण, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, विधानसभा अध्यक्ष, दोनों उपमुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे, मंत्री सुरेश खन्ना, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव भी रहेंगे मौजूद, विधानभवन में कल 12 बजे कार्यक्रम का आयोजन.

➡️बिजनौर- अनियंत्रित पिकअप वाहन ने राहगीरों को रौंदा, शराब के नशे में धुत चालक ने राहगीरों को रौंदा, 4 राहगीर घायल, सीएचसी में भर्ती कराया गया, वाहन की चपेट में आया पशु की हुई मौत, पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लिया, थाना चांदपुर के कमालपुर हाइवे का मामला.

➡️गाज़ियाबाद- गुजरात की सूरत पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट गाज़ियाबाद ने दिया आदेश, वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने आई थी सूरत पुलिस, अभियुक्त को जबरन घर में घुसकर किया था गिरफ्तार, गिरफ़्तारी क़े बाद बिना ट्रांजिट रिमांड क़े ले गई गुजरात, 4 पुलिस कर्मियों,5 अज्ञात पर केस दर्ज करने का आदेश.

➡️बांदा- तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, बाइक सवार दंपति समेत मासूम बच्चे की मौत, दंपति की अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, मासूम बच्चे की इलाज के दौरान हुई मौत, बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव की घटना.

➡️बाराबकी- महाशिवरात्रि में दर्शन के लिए पहुंचे हजारों लोग, भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचा असलहा धारी, हजारों श्रद्धालुओं के बीच कतार में खड़ा था युवक, युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस, रामनगर के लोधेश्वर महादेव बाबा धाम का पूरा मामला.

➡️बस्ती- सड़क दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत, खेत की तरफ जाते वक्त बाइक ने मारी थी ठोकर, अयोध्या के अस्पताल में चल रहा था इलाज, पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर केस दर्ज, परशुरामपुर के दुफेडी गांव का रहने वाला था मृतक.

➡️संभल-  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बड़ा बयान, 2024 में जीतेगी बीजेपी- भूपेंद्र सिंह चौधरी, 2019 में भाजपा ने यूपी की 80% सीटें जीती, पार्टी संगठन में परिवर्तन होगा- भूपेंद्र चौधरी, धार्मिक ग्रंथों पर विवादित बयानों से बचना चाहिए.

➡️बस्ती- छत की कुंडी से लटकता मिला युवक का शव, अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने जिंदा होने की आशंका में उतारा शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर थाना के ग्राम गोटवा का पूरा मामला.

➡️आगरा- ताजमहल पर पोलैंड के पर्यटक की तबीयत हुई खरा, बचक्कर आने से जमीन पर गिरा विदेशी पर्यटक, जमीन पर गिरने से सर में लगी चोट, सीआईएसएफ के जवानों ने व्यवस्थाएं संभालनी, उर्स के दौरान पर्यटक पहुंच रहे हैं ताजमहल.

➡️कौशाम्बी- युवक कर रहा स्टंट करते वीडियो वायरल, सवारियों से भरी ऑटो की छत पर स्टंट, युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सराय अकिल के बताया जा रहा वीडियो.

➡️एटा- अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा, युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम, आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी पुलिस, बागवाला के अलीगंज रोड की घटना.

➡️बिजनौर- जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, बीती शाम घर से लापता था युवक, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम, थाना धामपुर क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- टेंट लगाते समय मजदूर की मौत, टेंट का पिलर सिर पर गिरने से मौत, स्वरूप नगर क्षेत्र के मोतीझील लान का मामला.

➡️फिरोजाबाद- युवक का शव मिलने से सनसनी, नाले में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, थाना दक्षिण इलाके का मामला.

➡️दिल्ली- केन्द्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने मिले सीएम धामी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी से हुई मुलाकात, नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में भेंट की, मुख्यमंत्री ने वन स्वीकृतियां करने का अनुरोध किया, 4 नदियों की वन स्वीकृतियां करने का अनुरोध किया, केंद्रीय मंत्री ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया.

Related Articles

Back to top button