WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

☀आज का पंचांग और राशिफल☀

☀आज का पंचांग और राशिफल☀
🔸➖🔸➖🔸➖🔸➖🔸

🔅दिनांक = 8-अक्टूबर-2022
🔅दिन = शनिवार
🔅संवत् = 2079
🔅मास = आश्विन
🔅पक्ष = शुक्ल पक्ष
🔅तिथि= चतुर्दशी तिथि आज सम्पूर्ण दिन तक रहेगी

आज का राहूकाल:- सुबह 09:00 से 10 बजकर 30 मिनट तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य ना करें
🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸
✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿

मेष – आज बुद्धि से काम पर विजय प्राप्त होंगा। आज परिवार के सदस्यों से अनबन हो सकती है। रचनात्मक प्रयास फलदायी होगा। आज किसी कार्य को पूरा करने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपको अपनी ऊर्जा का सही दिशा में उपयोग करने और आलस से बचने के लिए सावधान रहने की आवश्यकता है। धन का बुद्धिमानी से उपयोग करें।

वृषभ – आज कार्यक्षेत्र में आप अच्छा काम कर सकते है। यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। व्यापार में लाभ होगा। संतान पर ध्यान देना आवश्यक है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। अपने व्यवहार में विनम्रता लाने की जरूरत है। आप परिवार में किसी खास काम के लिए समय निकाल पाएंगे। सामाजिक रोग से यश में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। व्यापारियों को अपना काम बढ़ाना होगा।

मिथुन – आज आप तेजी से प्रगति कर सकते है। कार्यक्षेत्र में अशांति का माहौल रहने की संभावना है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं। आज कोई पुराना रोग फिर से शुरू हो सकता है। आपकी इच्छाशक्ति आपको सफल बनाएगी। अपने विचारों को समझने की कोशिश करें।

कर्क – आप अपने भाइयों और बहनों और दोस्तों के समर्थन और मदद से प्रगति करेंगे। सामाजिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपको सहयोग मिल सकता है। मित्रों से सहयोग मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। किसी अजनबी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। आज कोई काम परेशानी का कारण बन सकता है।

सिंह – आज आपको धन से जुड़े मामलों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज आपको बहुत लाभ होगा। आज अनाथालय में बच्चों को भोजन का उपहार दें। आपका दिन अच्छा बीतेगा। कोई जगह निवेश करने के बारे में सोच सकता है।

कन्या – आज आप व्यापार को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। किसी नए स्रोत से अचानक धन लाभ होने से आपकी आर्थिक स्थिति संतुलित होगी। आज आप किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। किसी पुराने मित्र से मिलकर प्रसन्नता होगी। आपका रुका हुआ काम बहुत जल्द पूरा होगा। आध्यात्मिक बातों के साथ-साथ कर्मों पर भी ध्यान देना आवश्यक है।

तुला – आज वैवाहिक संबंध पहले से बेहतर रहेंगे। आप किसी मुद्दे पर अपना पक्ष रख सकते हैं, जिसका असर कुछ लोगों पर साफ तौर पर दिखेगा। आपका आर्थिक पक्ष कमजोर रह सकता है। काम पूरा करने से आपको फल मिलेगा। पारिवारिक और सामाजिक संदर्भ में किसी गलती के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं। आज आप अधिक थकान महसूस कर सकते हैं।

वृश्चिक – आज नई कला, साहित्य और संगीत में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज आप दूसरों से अपना काम लेने में सफल रहेंगे। आज अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। प्रेम में तनाव उत्पन्न हो सकता है।

धनु – आज दोस्तों के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा, लेकिन वाहन चलाते समय अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। आज परिवार का कोई सदस्य आपके काम में लगातार आपकी मदद कर सकता है। जिन लोगों से आप लंबे समय से नहीं मिले हैं उनसे मुलाकात होने की संभावना है। संतान की अधिक चिंता करने से मन शांत रहेगा।

मकर – आज सामाजिक काम के लिए दिन काफी रोमांचक रहने वाला है। युवाओं को करियर पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। आज माता-पिता की मदद करने से आप आर्थिक संकट से निकलने में सफल रहेंगे। लेखन से जुड़े कार्यों पर ध्यान देना चाहिए। पार्टनर के साथ आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। आपको अपनी बातों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

कुंभ – आज आपको भाग्य पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करना चाहिए। वाहन चलाते समय सावधान रहें। युवाओं को समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। आज कान में संक्रमण हो सकता है। आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है। परिवार में शांति नहीं रहेगी। आपको कोई बड़ा आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। जीवनसाथी से वाद-विवाद करते समय धैर्य रखें, नहीं तो स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है।

मीन – आज पारिवारिक विवाद उठ सकता हैं। व्यापार में बड़े लेन-देन में सावधानी बरतें। आज बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। आज अचानक धन की हानि हो सकती है। दैनिक कार्य में बाधा आ सकती है। आज किसी कार्य को पूरा करने से आपके काम में वृद्धि होगी।

Related Articles

Back to top button