WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………12.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………12.08.22

➡लखनऊ- ईदगाह ऐशबाग से निकाली गई तिरंगा यात्रा, इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया से निकाली गई तिरंगा यात्रा, मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली के नेतृत्व में निकाली गई, हाथों में तिरंगा लेकर इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाए गए, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली जा रही तिरंगा यात्रा, 15 अगस्त तक कई कार्यक्रमों का किया जाएगा आयोजन.

➡लखनऊ- आजादी के अमृत महोत्सव पर गीत का टीजर लांच, सांसद रवि किशन ने गाया देश भक्ति का गीत, 13 अगस्त को यूपी से लांच किया जाएगा गीत, मंत्री सुरेश खन्ना के साथ दानिश आज़ाद ने निभाई भूमिका, देश भक्ति के गीत में नज़र आएंगे दोनों मंत्री, भोजपुरी स्टार रवि किशन ने अमृत महोत्सव पर गया गीत.

➡लखनऊ- डग्गामार वाहनों पर लगातार शिकंजा जारी, आठ डग्गामार बसों को सीज किया गया, लखनऊ,अयोध्या, गोरखपुर रूट पर चल रही थी बसें, चिनहट थानाक्षेत्र की कामता चौकी का मामला.

➡लखनऊ- मौलाना महमूद हसनी नदवी का निधन, मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती थे महमूद हसनी नदवी, आज जुमे की नमाज के बाद अंतिम संस्कार, नदवतुल उलमा में सुपुर्द-ए-खाक किए जाएंगे.

➡लखनऊ- मदरसा,शाहीन अकादमी के छात्र निकालेंगे तिरंगा यात्रा, 11 बजे इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया से निकालेंगे यात्रा, सैकड़ों छात्र तिरंगा लेकर आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाएंगे.

➡लखनऊ- राजधानी के चिनहट में युवक की हत्या, खाली प्लॉट में मिला युवक का शव, युवक की हत्या कर शव फेंकने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चिनहट में हरदासी खेड़ा गांव के पास की घटना.

➡लखनऊ- नगर निगम ने तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया, आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत तिरंगा यात्रा, 1090 चौराहे से यात्रा का शुभारंभ किया किया गया, कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, महापौर संयुक्ता भाटिया साथ में रही मौजूद.

➡आगरा- युवक ने चाची को बंधक बना चाकू से किया हमला, चाची के शरीर पर चाकुओं से किए 7 वार, युवक ने खुद को भी पेट में मारा चाकू, इलाज के दौरान घायल सगी चाची की मौत, घायल युवक का इलाज जारी, हालत नाजुक, पत्नी के मायके जाने से नाराज था युवक, पत्नी को मायके से बुलाने की जिद पर अड़ा युवक, पत्नी के आने के बाद भी चाची को नहीं छोड़ा, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तुड़वाया दरवाजा, चित्रहाट के गांव शाहपुरा ब्राह्मण का मामला.

➡पीलीभीत- शोहदों ने किशोरी से सरेआम की छेड़खानी, छेड़खानी और मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, 3 शोहदों ने किशोरी को गन्ने के खेत में खींचा, चौकी इंचार्ज ने मामले में नहीं की कार्रवाई, गजरौला के घेरा गांव मोड़ के पास का मामला.

➡रायबरेली- पुलिस, एसओजी टीम को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, चोरी की 5 लग्जरी कार की गईं बरामद.

➡बांदा- बांदा नाव दुर्घटना पर सीएम योगी ने दिए निर्देश, दो मंत्रियों को तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए, रामकेश निषाद,राकेश सचान को घटनास्थल पहुंचने के निर्देश, सीएम ने मृतकों के परिजनों को राहत राशि देने को कहा.

➡नोएडा- ट्विन टावर तोड़ने की बदली तारीख, अब 28 अगस्त को तोड़ा जायेगा ट्विन टावर, पहले 21 अगस्त को तोड़ा जाना था ट्विन टावर, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई थी स्टेटस रिपोर्ट, सुनवाई के बाद नई तारीख का हुआ एलान, कल से बारूद लगाने का काम हो सकता है शुरू.

➡वाराणसी- फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भेलूपुर थाना पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया, रेवड़ी तालाब क्षेत्र से दो लोगों को हिरासत में लिया, 50 सेकेंड के वीडियो में 5 राउंड हुई फायरिंग.

➡मुरादाबाद- लड़की के साथ घर में घुसकर की छेड़खानी, दबंगों ने घर में घुसकर की छेड़खानी, पुलिस पर कोई कार्रवाई न करने का आरोप, थाने में नहीं लिखी गई एफआईआर, पीड़िता ने कही आत्महत्या करने की बात, भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡बलिया- टेंपो पलटने से पिता-पुत्र गंभीर घायल, भाई को राखी बांधने पूरा परिवार गया था टेंपो से, बेल्थरा बाजार के पास टेंपो अनियंत्रित होकर पलटा, नजदीकी लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, उभांव के बेल्थरा बाजार का मामला.

➡एटा- रास्ते से निकलने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष की महिला सहित 4 लोग हुए घायल, सभी घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुए, थाना मलावन के गांव सोहार की घटना.

➡सम्भल- 3 दिन पूर्व पशुओं के मिले थे जंगल में अवशेष, ग्रामीणों ने दी थी अज्ञात तस्करों के खिलाफ तहरीर, पुलिस ने 3 दिन बाद भी नहीं किया केस दर्ज, दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, ग्रामीणों ने मिले अवशेषों को बताया था गौवंशीय, बहजोई कोतवाली के गांव भवन का था मामला.

➡अलीगढ़- राखी की खरीददारी कर रही महिला से छेड़छाड़, महिला ने चप्पलों से युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, चप्पलों से युवकों को पीटने का वीडियो आया सामने, पीड़ित महिला ने पुलिस को दी लिखित शिकायत, इगलास के बेसवां इलाके के बाजार का मामला.

➡एटा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाशों ने फायरिंग कर भागने का किया प्रयास, एक हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी पुलिस की गोली, 25 हजार का इनामी है हिस्ट्रीशीटर भीष्मपाल, जैथरा पुलिस की चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़.

➡बलिया- 69 हजार शिक्षक भर्ती का मामला, 8 माह तक नियुक्ति न मिलने को लेकर घेराव, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के आवास का किया घेराव, अभ्यर्थियों को ओमप्रकाश राजभर ने दिलाया विश्वास, अभ्यर्थियों ने रसड़ा आवास पर किया घेराव.

➡प्रतापगढ़- सोते समय बुजुर्ग की हत्या, ईट-पत्थर से पीट-पीटकर हत्या, मृतक के भाई पर भी किया हमला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, देल्हुपुर थाना के कुशफरा गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- रोडवेज बस ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, टीएचडीसी में मजदूरी के लिए जा रहे थे तीनों, हादसे के बाद बस चालक मौके से हुआ फरार, अरनिया थाना में NH-91 पर हुआ हादसा

➡शामली- शामली में नाबालिग से अपहरण के बाद रेप, गांव के ही युवकों पर अपहरण के बाद रेप का आरोप, गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसएसपी से मिली पीड़िता, चार दिन बाद भी नहीं मिला रेप पीड़िता को इंसाफ, एसएसपी के निर्देश पर केस दर्ज किया गया, सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा की घटना.

➡आगरा- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, थाना पिनाहट के भदरौली क्षेत्र का मामला.

➡एटा- सांप काटने से बुजुर्ग महिला की मौत, मंदिर में झाड़ू लगाते समय सांप ने काटा, मेडिकल कॉलेज में बुजुर्ग को किया मृत घोषित.

➡अमेठी- किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, पीड़िता के परिवार ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी, जामो थाना क्षेत्र का है मामला.

➡आगरा- चित्रहाट के शाहपुरा ब्राह्मण में महिला की हत्या, भतीजे ने बंधक बनाकर चाची की निर्मम हत्या की, महिला के शरीर पर चाकू से 7 बार हमला किया, युवक ने खुद को भी चाकू मारकर घायल किया, अपनी पत्नी के मायके जाने से नाराज था युवक.

➡बरेली- लापरवाही बरतने वाले 2 इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, भोजीपुरा के इंस्पेक्टर धर्मेंद प्रधान लाइन हाजिर, प्रेमनगर के इंस्पेक्टर अरविंद लाइन हाजिर, SSP ने किया दोनों को लाइन हाजिर, अश्वनी कुमार को बनाया भोजीपुरा इंस्पेक्टर, मोहर्रम के जलूस में इंस्पेक्टर ने की थी लापरवाही.

➡एटा- तेज रफ्तार ऑटो ने भाई-बहन को मारी टक्कर, दोनों गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती, कॉलेज जा रहे थे साइकिल सवार छात्र-छात्रा, थाना जैथरा के ईंट-भट्टे के पास की घटना.

➡कौशांबी- प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकों की लापरवाही, छात्र को कक्षा में बंदकर बाहर से लगाया ताला, छात्र को स्कूल में बंदकर घर चले गए अध्यापक, बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय लोग, मंझनपुर टेवा के उच्च प्राथमिक स्कूल का मामला.

➡कानपुर- सड़क हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत, सिपाही सुशील कुमार की हुई दर्दनाक मौत, उन्नाव से बहन से राखी बंधवाने आ रहा था, उन्नाव की पुलिस लाइन में तैनात था सिपाही, चकेरी के हरजिंदर नगर फ्लाई ओवर की घटना.

➡उत्तराखंड- आयुर्वेदिक विवि में कर्मियों,अधिकारियों की छुट्टी पर रोक, विश्वविद्यालय में विजिलेंस स्तर से चल रही जांच, राजकीय अवकाश को छोड़कर कोई छुट्टी नहीं मिलेगी, छुट्टियों पर अग्रिम आदेशों तक रोक लगा दी गई.

➡उत्तराखंड- 103 निकायों में आज शाम फहराया जाएगा तिरंगा, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी करेंगे वर्चुअल करेंगे शुभारंभ, आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा, 12 अगस्त शाम 4 बजे हर घर तिरंगा फहराया जाएगा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इसका वर्चुअल शुभारंभ, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल नगर निगम देहरादून से तिरंगा फहराएंगे.

➡देहरादून- रोडवेज बसों में ड्राइवर, कंडक्टर की कमी होगी दूर, ड्राइवर, कंडक्टरों की भर्ती के लिए कल से आवेदन, आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से कराई जाएंगी भर्तियां, MKSSSS एजेंसी को परीक्षा कराने की जिम्मेदारी मिली, ड्राइवर के 233,कंडक्टर के 356 पदों के लिए होगी भर्ती, 10 सितंबर तक किए जा सकेंगे ऑनलाइन आवेदन.

➡देहरादून- प्रदेश की नई सौर ऊर्जा नीति 2 माह में तैयार होगी, हरित ऊर्जा यानी सौर ऊर्जा की नई नीति बनाई जाएगी, वैकल्पिक व्यवस्था के साथ रोजगार को बढ़ावा दिया जा रहा.

➡देहरादून- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने किया तिरंगा यात्रा का शुभारंभ, गांधी रोड पंडित दीनदयाल पार्ट से शुरू हुई तिरंगा यात्रा, तिरंगा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में जुटे हैं युवा, मेयर सुनील उनियाल गामा तिरंगा यात्रा में शामिल, दलगत राजनीति से उठकर तिरंगा यात्रा में आना चाहिए-पूर्व सीएम.

➡हरिद्वार- जेल कारागार में हेपेटाइटिस के 57 मरीज मिले, हेपेटाइटिस बी और सी के मरीज जेल में मिले, सभी कैदियों को प्राथमिक उपचार किया जा रहा.

➡पिथौरागढ़- रक्षाबंधन का त्यौहार आज धूमधाम के साथ मनाया गया, लोगों ने सुबह से ही मंदिरों और घरों में पूजा अर्चना की, बहनों ने भाई की कलाई पर राखी बांधकर वादा लिया, जिले के गंगोलीहाट स्थित महाकाली मंदिर में पूजी हुई

➡देहरादून- कार और बस में हुई भीषण भिड़त, भीषण टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, अनियंत्रित होकर बस डिवाइडर से टकराई, हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई, हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोटे आई हैं, राजधानी दून के लच्छीवाला में हुआ हादसा.

➡उत्तराखंड- बीजेपी प्रदेश कार्यालय में तिरंगा खरीदने के लिए स्टॉल, बीजेपी का तिरंगा घर घर का अभियान जारी है, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने साधा निशाना, बीजेपी वालों ने तो जगह जगह दुकानें खोली- जोशी.

➡देहरादून- आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर हर घर तिरंगा अभियान, अभियान के तहत भाजपा ने तिरंगा यात्रा निकाली, स्वतंत्रता दिवस से पहले राजधानी तिरंगामय हुई, भाजपा यह अभियान 15 अगस्त तक चलाएगी, राजधानी में भी अब तिरंगा यात्रा शुरू हो चुकी, गांधी पार्क में भाजपा के कार्यकर्त्ता एकत्रित हुए.

➡देहरादून- वन विभाग से जुड़ी आज की बड़ी खबर, जल्द ही प्रांतीय वन सेवा के अधिकारी बनेंगे IFS , प्रदेश के वन मंत्री सुबोध उनियाल ने बड़ा बयान, मैंने विभाग में निर्देश दे दिया है- सुबोध उनियाल, तमाम अधिकारियों की ज्येष्ठता सूची जारी करें-उनियाल, जिससे आईएफएस बनने का रास्ता साफ हो सकें-उनियाल.

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव गंभीर हालत में एम्स में भर्ती, CM योगी ने यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर को दिया निर्देश, राजू श्रीवास्तव का हाल-चाल लेने का दिया निर्देश, परिजनों से संपर्क में रहने,हर संभव मदद करने को कहा, कल सीएम ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बात की थी, सीएम योगी ने स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली थी.

➡दिल्ली- दिल्ली में 2 हजार जिंदा कारतूस बरामद, पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया, दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्करों को पकड़ा, तस्करों के पास 2 हजार जिंदा कारतूस मिले, 15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी की गई, दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात.

➡दिल्ली- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ट्वीट, ट्वीट कर यूपी के बांदा में हुए हादसे पर दुख जताया, ‘यमुना में नाव हादसे में जनहानि का समाचार अत्यंत दुखद’, राज्य सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है-जेपी नड्डा, ‘मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं’, ‘घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता’.

➡दिल्ली- सुपरटेक एमरॉल्ड के ट्विन टावर को ध्वस्त करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा अथॉरिटी ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की, 28 अगस्त को ट्विन टावर को ध्वस्त किया जाएगा, सुप्रीम कोर्ट ने कहा अगर कोई दिक्कत आती है, तो 29 से 4 सितंबर के बीच ध्वस्त किया जाए-SC.

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद दिल्ली दौरा, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली दौरे पर, शाम 5.30 बजे सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात.

➡दिल्ली- भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह करेंगे प्रेस वार्ता, भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद, आज दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय पर होगी पीसी.

Related Articles

Back to top button