उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………12.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………12.08.22

➡लखनऊ- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने फोन पर की बात, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिजनों से बात की, राजू श्रीवास्तव की पत्नी से की बात कर जाना हाल, परिजनों को हर सम्भव मदद का दिया आश्वासन, 2 दिन पहले आया था राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक, हार्ट अटैक बाद दिल्ली AIIMS में चल रहा है इलाज।

➡लखनऊ- कमिशनरेट लखनऊ की पश्चिमी पुलिस ने निकाली तिरंगा यात्रा, कैसरबाग चौराहा से नजीराबाद होते हुए अमीनाबाद तक निकाली, डीसीपी पश्चिम, एडीसीपी, एसीपी कैसरबाग ने निकाली तिरंगा यात्रा, हाथों में तिरंगा लेकर जिंदाबाद और जय हिन्द के लगाए गए नारे, 15 अगस्त तक कई कार्यक्रमों का किया जाएगा आयोजन

➡लखनऊ- आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पीसी, केजीएमयू के कलाम सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, कुलपति डॉक्टर बिपिन पुरी ने मीडिया को संबोधित किया, कुलपति ने केजीएमयू की उपलब्धियों को बताया, 2 साल मेरे इस इंस्टीट्यूशन में पूरे हो गए हैं- कुलपति, कई उपलब्धियां हमने हासिल की-कुलपति बिपिन पुरी.

➡लखनऊ- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत शोभा यात्रा का आयोजन, 13 को प्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विवि की ओर से आयोजिन, शहीद स्मारक से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक दिखाएंगे हरी झंडी, शोभा यात्रा को सुबह 9.30 दिखाएंगे हरी झंडी, शहीद स्मारक से 1090 तक निकाली जाएगी यात्रा, सेवा केंद्र की प्रभारी ब्रह्मा कुमारी राधा ने दी जानकारी.

➡लखनऊ- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्रा, बेगम हजरत महल सोसाइटी ने निकाली तिरंगा यात्रा, आजादी की 75वीं सालगिरह पर निकाली तिरंगा यात्रा, शाही मस्जिद गवर्नर हाउस से GPO तक तिरंगा यात्रा।

➡लखनऊ- अखिल भारत हिंदू महासभा ने अपील की, फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध करने की अपील, लोगों से फिल्म के बायकॉट को लेकर अपील की, सरकार से फिल्म पर बैन लगाने की मांग की.

➡लखनऊ- सपा विधायक आजम खान मेदांता से डिस्चार्ज, 3 अगस्त को मेदांता अस्पताल में हुए थे भर्ती, इंफेक्शन होने पर मेदांता हॉस्पिटल में थे भर्ती, स्वास्थ्य ठीक होने पर डॉक्टरों ने किया डिस्चार्ज.

➡लखनऊ- रक्षाबंधन के त्योहार पर नहीं मिल रहीं बसें, यात्रा के लिए बसों की पर्याप्त व्यवस्था नहीं, चारबाग बस अड्डे पर बसों का इंतजार कर रहे यात्री, महिलाओं ने सीट न मिलने पर अपना दर्द बयां किया

➡बुलन्दशहर- रक्षाबंधन पर खुली परिवहन विभाग की पोल, रोडवेज बसों में बहनों को नहीं मिल रही सुविधा, खिड़की पर लटककर सफर करने को मजबूर बहनें, खिड़कियों पर धक्का-मुक्की करते देखे यात्री, बदायूं मेरठ मार्ग पर स्थित अहमदगढ़ का मामला.

➡बस्ती- डीएम ने सीआरओ अनिता यादव को दी मामले में जांच, शोभादेवी ने सीएम को राखी भेज मांगी थी इच्छामृत्यु, तहसीलदार सहित राजस्व विभाग की टीम पहुंची, पीड़िता शोभादेवी के गांव कोठवा भरतपुर पहुंची टीम, राजस्वकर्मी कर रहे मामले में जांच-पड़ताल, सदर तहसील के कोठवा भरतपुर गांव का मामला.

➡कौशांबी- अतीक अहमद की अवैध जमीन हुई कुर्क, प्रशासन ने 1.4602 हेक्टेयर जमीन कुर्क की, प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर पर है अतीक की जमीन, प्रयागराज प्रशासन,SDM चायल फोर्स के साथ पहुंचे, चायल तहसील के कोइलाहा में है अतीक की जमीन.

➡फर्रुखाबाद- बाइक से जा रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पुराने विवाद में दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से युवक की घटनास्थल पर मौत, इटावा-बरेली हाईवे पर फायरिंग से अफरा-तफरी, थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के बघार के पास का मामला.

➡अलीगढ़- शराब के ठेके पर दबंगों का हमला, दर्जनभर युवकों ने ठेके पर बरसाए ईंट-पत्थर, पैसों के लेन-देन को लेकर बताया गया विवाद, CCTV में कैद हुई मारपीट की घटना, लोगों ने हस्तक्षेप के बाद दबंगों को भगाया, पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर लिखवाया केस, मडराक थाना इलाके के कस्बा की घटना.

➡जौनपुर- गारमेंट की दुकान में लगी भीषण आग, 2 लाख नगदी सहित 50 लाख का सामान राख, आग से घर की छत, दीवारें फटीं, दहशत में लोग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू , मुंगराबादशाहपुर थाना के नगर साहबगंज का मामला.

➡सीतापुर- विवाहिता की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने अस्पताल के बाहर काटा हंगामा, देवर पर आग लगाकर हत्या कराने का आरोप, अस्पताल परिसर में मारपीट का वीडियो वायरल, परिजनों ने शव को चौराहे पर रखकर किया हंगामा, कोतवाली क्षेत्र का मामला, पुलिस मौके पर पहुंची.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, 69000 शिक्षक भर्ती को लेकर किया ट्वीट, ‘अनियमितताओं की निष्पक्ष रूप से जांच हो’, ‘जांचकर पात्र युवाओं को अवसर दिया जाए’, भर्ती प्रक्रिया की खामियों का निष्पादन हो-राजभर, ‘युवाओं को न्याय दिलाने के लिए सीएम से मिलूंगा’.

➡बुलंदशहर- डकैती की योजना बनाते 2 शातिर गिरफ्तार, 4 अन्य शातिर अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार, 34 ATM कार्ड, तमंचे, कारतूस, कार, बाइक बरामद, कार पर फ़र्ज़ी नंबर प्लेट लगाकर निकले थे शातिर, बुलंदशहर की खुर्जा देहात पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡बिजनौर- मनदीप कौर सुसाइड केस में आया नया मोड़, परिजनों को बिना सूचना दिए हुआ अंतिम संस्कार, न्यूजर्सी में कथित पति ने किया अंतिम संस्कार, न्यूयॉर्क में मनदीप ने की थी आत्महत्या, पीएम-सीएम से परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार, परिजनों ने दोनों बेटियों की कस्टडी की मांग की.

➡लखीमपुर- एसपी खीरी का पब्लिक एड्रेस सिस्टम से उद्बोधन, अमृत महोत्सव पर नागरिकों को सम्बोधित किया, पुलिस ने महिला सुरक्षा पर बेहतरीन काम किया- एसपी, बड़ी संख्या में गैंगस्टर गुंडा केस दर्ज किए गए- एसपी, सभी से खुशहाली के साथ रहने की अपील कामना- एसपी.

➡प्रयागराज- 2 पक्षों में जमकर मारपीट-फायरिंग, जमीन विवाद में हुई मारपीट, फायरिंग में एक व्यक्ति को लगी गोली, लाठी-डंडे से एक पक्ष से 3 लोग घायल, घायलों को इलाज के लिए भेजा हॉस्पिटल, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, मऊआइमा के तेजपुर गांव का मामला.

➡वाराणसी- काशी में नही थम रहा आमिर खान का विरोध, सिनेमाघरों के बाहर आमिर के खिलाफ बांटे गए पर्चे, एनाउंसमेंट कर फिल्म के बहिष्कार की अपील, युवा भारती काशी के कार्यकर्ताओं ने जलाया पोस्टर, मौके पर पहुंची सिगरा थाना क्षेत्र की पुलिस टीम, वाराणसी के आईपी मॉल का है पूरा मामला.

➡इटावा- शिवपाल सिंह यादव अपनी बहन के घर पहुंचे, शिवपाल यादव ने अपनी बहन से बंधवाई राखी, 2024 के चुनाव पर बोले शिवपाल सिंह यादव, पहले नेताओं में परिपक्वता आनी चाहिए- शिवपाल, बिना परिपक्वता के कुछ नहीं हो सकता- शिवपाल, भ्रष्टाचार को सरकार नहीं रोक पा रही है- शिवपाल.

➡मुरादाबाद- जेल भेजे गए आरोपियों को बताया बेगुनाह, गांव वालों ने पुलिस से जताई नाराजगी, गौ हत्या के आरोप में पुलिस ने भेजा था जेल, गांव में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा, एएसपी ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया, थाना भगतपुर इलाके के खेहर खाता गांव की घटना.

➡अमरोहा- आजादी के अमृत महोत्सव पर दौड़ का आयोजन, SP आदित्य लांगहे के निर्देशन में हुई दौड़, हाथों में तिरंगा लेकर पुलिसकर्मियों ने लगाई दौड़, एएसपी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, हर घर तिरंगा लगाने को लोगों को किया जागरुक, पुलिस लाइन से हुआ सद्भावना दौड़ का आयोजन.

➡मुजफ्फरनगर- त्यागी समाज का थाने में धरना-प्रदर्शन, श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर प्रदर्शन, भाजपा सांसद महेश पर मुकदमे की मांग, गाली कांड प्रकरण को लेकर प्रदर्शन, अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे, मंसूरपुर थाने में त्यागियों का हंगामा.

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार मां की मौत, बेटा घायल, भाई को राखी बांध कर लौट रही थीं वापस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अनपरा थाना के रेनुसागर मोड़ के पास की घटना.

➡बांदा- नाव हादसे से जुड़ा मामला, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान पहुंचे मरका, जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद पहुंचे मरका, सीएम योगी के निर्देश पर पहुंचे मरका, लापता लोगों के परिजनों से मिले, हर संभव मदद का दिया आश्वासन.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर होगी कार्रवाई, कौशांबी के कोईलहा इलाके में स्थित संपत्ति कुर्क होगी, एसडीएम चायल की मौजूदगी में होगी कुर्की, गैंगस्टर एक्ट के तहत अवैध संपत्ति पर होगी कार्रवाई.

➡कन्नौज- शराब के नशे में पड़ोसी के घर पर चलाए पत्थर, पत्थर लगने से नवजात बच्ची की हुई मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की कार्रवाई, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सदर कोतवाली के रामपुर गांव का मामला.

➡उन्नाव- लूटे गए सामान के साथ लुटेरे पकड़े गए, एक चेन, एक लॉकेट के साथ रुपये बरामद, 2 अवैध असलहों समेत 4 जिंदा कारतूस बरामद, दोनों बाइकों में लगी मिली फर्जी नंबर प्लेट, स्वाट टीम, गंगाघाट पुलिस ने किया खुलासा.

➡कौशाम्बी- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की मौत, एक घायल, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना के चाकन चौराहे का मामला.

➡एटा- 18 वर्षीय युवक ने हजारा नहर में लगाई छलांग, नहर में छलांग लगाने का कारण नहीं हो सका स्पष्ट, पुलिस और गोताखोरों की मदद से तलाश जारी, थाना कोतवाली देहात के कमसान इलाके का मामला.

➡पीलीभीत- जुमे के नमाज के बाद निकाली तिरंगा यात्रा, झंडे लेकर रोड पर उतरे विशेष समुदाय के हजारों लोग, पूरनपुर के शेरपुर रेलवे फाटक पर एकत्रित हुए लोग, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से गूंजा स्टेशन रोड.

➡प्रयागराज- आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, हिरासत में लेकर पुलिस लाइन भेजा गया.

➡कन्नौज- आजादी के अमृत वर्ष पर एसपी ने दिया सन्देश, एकता-अखंडता का आमजन को दिया सन्देश, पब्लिक एड्रेस सिस्टम से हर घर मे गूंजी आवाज, ट्रैफिक नियमों को लेकर भी दिया सन्देश

➡हापुड़- पुलिस ने 5 चोरों को किया गिरफ्तार, घरों और मैरिज होम को बनाते थे निशाना, करीब 6 लाख रुपये के सामान बरामद, दो गाड़ियां और दो अवैध तमंचे बरामद, सिंभावली पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार किया.

➡वाराणसी- वाराणसी में तेजी से फैल रहा डायरिया रोग, रामनगर में दर्जनों की संख्या में मरीज भर्ती, रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती है मरीज, वाराणसी के रामनगर नगर पालिका का मामला.

➡बलिया- परिवहन मंत्री का अलग दिखा अंदाज, मंत्री दयाशंकर सिंह झाल बजाते नज़र आये, महावीरी जुलूस के दौरान जमकर झाल बजाया, बच्चे नगर कमेटी के साथ मंत्री के साथ झूमे.

➡लखीमपुर- पावर हाउस के ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, आग लगने से इलाके में मची अफरा-तफरी, सूचना पर कोई भी अफसर नहीं पहुंचा, मोहम्मदी स्थित पावर हाउस का मामला.

➡लखीमपुर- दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, मामूली कहासुनी पर जमकर मारपीट हुई, एक पक्ष ने तमंचा लहराकर फैलाई दहशत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, सदर के शिव कॉलोनी में दो पक्ष भिड़े.

➡ललितपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर का लटका मिला शव, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, सदर कोतवाली के क्षेत्र के रैदासपुरा का मामला।

➡आगरा- डॉक्टर दीपक बंसल के घर पर हमला, दबंगों ने घर में घुसकर की जमकर मारपीट, मारपीट में डॉक्टर,पत्नी और बेटी घायल, गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद, एमएम गेट थाना क्षेत्र का मामला.

➡रुड़की- त्यागी समाज ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन, श्रीकांत त्यागी प्रकरण ने दिया ज्ञापन, त्यागी  समाज ने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की, सुधीर त्यागी के नेतृत्व में पहुंचा त्यागी समाज, सांसद महेश शर्मा सार्वजनिक माफी मांगे, रुड़की तहसीलदार के माध्यम से सौंपा ज्ञापन.

➡थराली-नगर पंचायत थराली ने निकाली तिरंगा रैली, हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली तिरंगा रैली, रामलीला मैदान से शुरु की गई तिरंगा रैली, नगर प्रशासन ने हर घर तिरंगा फहराने का संदेश दिया.

➡अल्मोड़ा- अल्मोड़ा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा, कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, संगठन को मजबूत करने की कार्यकर्ताओं से अपील, युवा को संगठन में जिम्मेदारी दी जाएगी – करन.

➡दिल्ली- भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल एम्स अस्पताल पहुंचे, राजू श्रीवास्तव की सेहत का हालचाल जानने पहुंचे एम्स, सुनील बंसल ने परिवारजनों और डॉक्टर्स से जाना हाल.

➡दिल्ली- भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह करेंगे प्रेस वार्ता, तिरंगा यात्रा का दृश्य आज से पहले कभी नहीं दिखा-अरुण सिंह, 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराया जायेगा, 20 करोड़ झंडा फहराने का लक्ष्य है-अरुण सिंह, बिहार में अव्यवस्था फैल रही है- संबित पात्रा, तिरंगे को लेकर बिहार में राजनीति हो रही है- संबित पात्रा, जंगलराज़ की वापसी हो गयी है- संबित पात्रा, 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की हत्या हुई- पात्रा, 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या हुई- संबित पात्रा, बेतिया के पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई-संबित पात्रा, पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई-संबित पात्रा, छपरा में जहरीली शराब के सेवन से 6 लोगें की मौत-संबित पात्रा.

➡दिल्ली- सुपरटेक एमरॉल्ड के ट्विन टावर को ध्वस्त करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट में नोएडा अथॉरिटी ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की, 28 अगस्त को ट्विन टावर को ध्वस्त किया जाएगा, सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा अथॉरिटी से कहा, कोई दिक्कत तो 29 अगस्त से 4 सितंबर के बीच हो ध्वस्त- SC.

➡दिल्ली- दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर बढ़ा, 205.18 मीटर पर पहुंचा नदी का जलस्तर, खतरे के निशान के करीब पहुंचा नदी का पानी, राजधानी में खतरे का निशान 206.33 मीटर.

➡मुंबई- उर्वशी रौतेला और रिषभ पंत के बीच झगड़ा बढ़ा, सोशल मीडिया पर रौतेला और पंत में तकरार, उर्वशी का दावा, मिलने के लिए पंत 12 घंटे बैठे रहे, पंत ने 17 बार फोन किया था, वाराणसी में शूटिंग के दौरान मिलने आए थे पंत, मैं नहीं मिल पाई तो अफवाह उड़ा रहे हैं- उर्वशी, क्रिकेटर रिषभ पंत ने भी उर्वशी पर पलटवार किया, प्रसिद्धि पाने के लिए अफवाह फैला रहीं उर्वशी- पंत, “3 गेंद का वेट नहीं कर सकता,12 घंटे सवाल ही नहीं”, क्रिकेटर रिषभ पंत ने कहा, बहन मेरा पीछा छोड़ो, उर्वशी रौतेला बोलीं, छोटू भइया बैट-बॉल पर ध्यान दो.


Related Articles

Back to top button