अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…………….* 03.05.2024

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, संभल,बदायूं,आंवला में CM योगी करेंगे जनसभा, बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभाएं.

➡लखनऊ- कैसरगंज से भगत राम मिश्रा सपा प्रत्याशी, सपा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा आज नामांकन करेंगे, पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा के भाई हैं भगतराम मिश्रा, कैसरगंज लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा

➡कौशांबी- कौशांबी में निर्दलीय प्रत्याशी छेद्दू के साथ अभद्रता, निर्दलीय प्रत्याशी छेद्दू नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, छेद्दू को डिप्टी SP सत्येंद्र तिवारी ने बेइज्जत करके भगाया, ड्यूटी पर तैनात डिप्टी एसपी सत्येंद्र तिवारी ने अभद्रता की, सोशल मीडिया के जरिये डिप्टी SP को बर्खास्त करने की मांग, डिप्टी SP सत्येंद्र तिवारी को सेवा से बर्खास्त करने की मांग, सत्येंद्र को गिरफ्तार कर सेवा से बर्खास्त करने की मांग, चुनाव आयोग ने अब तक मामले में संज्ञान भी नहीं लिया, दलित समाज के प्रत्याशी से अभद्रता के चलते लोगों में रोष, कौशांबी लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी है छेद्दू चमार.

➡संभल – सीएम योगी, एमपी सीएम मोहन यादव का आज संभल दौरा, यादव बाहुल्य क्षेत्र में एमपी सीएम का आना चर्चा का विषय , दोनों सीएम आज 12 बजे हेलीकॉप्टर से असमोली पहुंचेंगे, असमोली के केला देवी धाम के निकट सभा को संबोधित करेंगे, BJP प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी को जिताने की अपील करेंगे.

➡अम्बेडकरनगर- bडिप्टी CM केशव मौर्य का अम्बेडकरनगर दौरा आज, BJP प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में करेंगे सभा , डिप्टी CM के साथ कैबिनेट मंत्री संजय निषाद रहेंगे मौजूद , डिप्टी सीएम की जनसभा के लिए तैयारियां जोरों पर, BJP के लोकसभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय करेंगे नामांकन.

➡आगरा – डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आगरा दौरा आज, भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में 3 जगह करेंगे जनसभा, दोपहर 12 बजे कलावती देवी मैरिज होम में जनसभा , शाम 4 बजे धिमश्री में डिप्टी सीएम करेंगे जनसभा , शाम 5 बजे फतेहाबाद में भी डिप्टी सीएम की जनसभा.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुडी बड़ी ख़बर, असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग का मामला, कार पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को जमानत, HC से आरोपी सचिन व शुभम को मिली जमानत, विधानसभा चुनाव के दौरान कार पर हुआ था हमला.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड का मामला, प्रयागराज के फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस का ट्रायल शुरू, 10 मई को तत्कालीन धूमनगंज SHO का दर्ज होगा बयान, 15 अप्रैल 2023 को अतीक और अशरफ की हुई थी हत्या, हत्याकांड में शामिल तीनों शूटर्स मौके से हुए थे गिरफ्तार, शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह, अरुण मौर्य की हुई गिरफ्तारी, चित्रकूट जिला जेल में बंद हैं तीनों शूटर्स.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुडी बड़ी ख़बर, पूर्व एमएलसी वासुदेव यादव को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, आय से अधिक संपत्ति मामले में वासुदेव को मिली राहत, वासुदेव के खिलाफ केस चलाने के आदेश को HC ने रद्द किया, राज्य सरकार द्वारा मुकदमा चलाने का आदेश दिया गया था, हाईकोर्ट ने आदेश को नियम विरुद्ध बताते रद्द किया

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, सांसद अफजाल अंसारी की अपील पर सुनवाई आज , सजा के खिलाफ दाखिल अपील पर HC में सुनवाई, गैंगस्टर मामले में गाजीपुर MP/MLA कोर्ट ने सजा सुनाई है, अफजाल को MP/MLA कोर्ट ने 4 साल की सजा सुनाई है, सजा पर SC ने रोक लगाकर HC को सुनवाई का आदेश दिया, अफजाल ने 4 साल की सजा को रद्द करने की मांग की, हाईकोर्ट से राहत मिलने पर ही अफजाल चुनाव लड़ पाएंगे

➡जालौन- रास्ते से बाइक निकालने को लेकर विवाद, बाइक निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गए, विवाद में जमकर चले लाठी डंडे व ईंट पत्थर, खूनी संघर्ष में 2 महिलाओं समेत 6 लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने मौके से 3 लोगों को हिरासत में लिया, कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अंडा का मामला.

➡आगरा – बच्चों को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, दोनों पक्ष के लोग आए आमने-सामने, एक पक्ष के लोगों ने किया जमकर बवाल, मारपीट,आगजनी और जमकर हुआ पथराव, महिला समेत 3 घायल, अस्पताल में भर्ती, कई थानों की पुलिस फ़ोर्स मौके पर मौजूद, 3-4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, थाना लोहामंडी के गोकुल पुरा की घटना.

➡आगरा – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का आगरा दौरा आज, फतेहपुर सीकरी गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में करेंगी रोड शो , दोपहर 3.15 बजे खेरिया सिविल एयरपोर्ट पहुंचेंगी प्रियंका, 4 बजे फतेहाबाद रोड पहुंच रोड शो में शामिल होंगी प्रियंका, फतेहाबाद से 5 बजे खेरिया सिविल एयरपोर्ट के लिए होंगी रवाना, खेरिया सिविल एयरपोर्ट से लखनऊ जाएंगी प्रियंका गांधी.

➡रायबरेली- 5वें चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, सुबह 11 बजे से 3 बजे तक होगा नामांकन, रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव लड़ेंगे- सूत्र, कांग्रेस ने अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं की, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी 10 बजे पहुंचेंगे रायबरेली, फुरसतगंज एयरपोर्ट से ढक मार्ग होते हुए पहुंचेंगे, कांग्रेस ने नामांकन को लेकर सभी तैयारियां की पूरी.

➡रायबरेली- रायबरेली में 5वें चरण के नामांकन का आखिरी दिन आज, बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन, नामांकन को लेकर दोनों पार्टियों ने तैयारियां की पूरी, 26 अप्रैल से चल रही है नामांकन की प्रक्रिया.

➡मैनपुरी- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आज 2 चुनावी रैली, 1 बजे किशनी में अखिलेश यादव की पहली जनसभा, विधानसभा करहल में अखिलेश यादव करेंगे जनसभा, जनसभा में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव रहेंगी मौजूद.

➡बहराइच – तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 लोगों को रौंदा, हादसे में एक बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज, थाना रूपईडीहा इलाके के बाबा कुट्टी का मामला.

➡अमेठी- मंत्री स्मृति ईरानी गांवों में करेंगी आज नुक्कड़ सभा, स्मृति ईरानी दर्जनों गांवों में आज नुक्कड़ सभा करेंगी, अमेठी विधानसभा के दर्जनों गांवों में नुक्कड़ सभा करेंगी.

➡कन्नौज – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कन्नौज दौरा आज,. हसेरन में रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे अखिलेश, दोपहर 3.25 बजे पर ग्राउंड पर पहुंचेंगे अखिलेश यादव, 4.55 बजे सैफई के लिए रवाना हो जाएंगे अखिलेश यादव.

➡अमेठी- 5वें चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, कांग्रेस ने अब तक घोषित नहीं किया प्रत्याशी, अमेठी से केएल शर्मा का चुनाव लड़ सकतें हैं, पांचवें चरण में 20 मई को अमेठी में मतदान.

➡रायबरेली- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का रायबरेली दौरा आज, BJP प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के नामांकन में होंगे शामिल, शहर के सुपर मार्केट से कलेक्ट्रेट तक जाएंगे डिप्टी सीएम.

➡दिल्ली- राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे, रायबरेली से राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी, सोनिया गांधी की सीट पर राहुल गांधी प्रत्याशी बने, केएल शर्मा अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी बने- सूत्र, किशोरी लाल शर्मा अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी होंगे, राहुल गांधी अमेठी की जगह रायबरेली से प्रत्याशी, भारत समाचार के पास सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर.

➡दिल्ली- मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई आज, दिल्ली हाईकोर्ट आज करेगा जमानत पर सुनवाई , CBI और ED केस में जमानत पर होगी सुनवाई , इससे पहले हाईकोर्ट ने खारिज की थी जमानत , राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को दी गई चुनौती, 30 अप्रैल राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज की थी जमानत.

Related Articles

Back to top button