उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.10.2022

➡लखनऊ- PPS अफसरों के नाम पर लगी IPS की मुहर, डीपीसी के बाद आईपीएस अफसर बनाए गए, डीपीसी की प्रक्रिया आज पूरी की गई, प्रमोशन पाने वाले अफसरों में खुशी की लहर, इन PPS अफसरों के नाम पर लगी IPS की मुहर, अमित मिश्रा,श्रवण कुमार सिंह आईपीएस बने, सर्वानन्द सिंह यादव,हफीजुर्रहमान IPS बने, रमेश प्रसाद गुप्ता,केशवचंद्र गोस्वामी IPS बने, ओमवीर सिंह,राजेश कुमार यादव,बबिता साहू IPS बनी, लाल साहब यादव,राजधारी चौरसिया IPS बने, विनोद कुमार,ओम प्रकाश यादव IPS बने, महात्मा प्रसाद,प्रबल प्रताप सिंह IPS बने, राजेश कुमार,दयाराम,गिरजेश कुमार IPS बने, प्रेम चंद्र,भीम प्रिय अशोक,संजय कुमार IPS बने, दिनेश कुमार सिंह,चंद्र प्रकाश शुक्ला IPS बने, बृजेश कुमार मिश्र,आशुतोष शुक्ला IPS बने, बृजेश कुमार श्रीवास्तव,शैलेंद्र कुमार राय IPS बने, शिवाजी,संजय कुमार यादव,अरविंद मिश्रा IPS बने, आदित्य कुमार शुक्ला,अनिल कुमार सिंह IPS बने.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सुबह 10 बजे आरोग्य भारती के कार्यक्रम में पहुंचेंगे, 11.30 बजे SGPGI कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम, 4 बजे इंडियन रोड कांग्रेस में शामिल होंगे सीएम.

➡लखनऊ- 81वें भारतीय सड़क कांग्रेस में प्रदर्शनी का उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित, लोनिवि मंत्री जितिन प्रसाद को IGP में आज करना था उद्घाटन, लोनिवि राज्यमंत्री बृजेश सिंह का भी था कार्यक्रम.

➡लखनऊ- कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी आज पदभार संभालेंगे, आज दोपहर 1 बजे बृजलाल खाबरी पदभार ग्रहण करेंगे, कांग्रेस के सभी प्रांतीय अध्यक्ष भी पदभार ग्रहण करेंगे.

➡वाराणसी- वाराणसी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की हुई थी घेराबंदी, वाराणसी क्राइम ब्रांच,पुलिस टीम ने की थी घेराबंदी, खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश हुआ घायल, घायल की पहचान हिस्ट्रीशीटर सदानंद के रूप में हुई, पिंडरा में हुई हत्या में आरोपी था घायल हिस्ट्रीशीटर, बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में करवाया भर्ती, अन्य बदमाश मौके से हुए फरार, कॉम्बिंग में जारी, फूलपुर थाना क्षेत्र के कारखियांव गांव का मामला.

➡अलीगढ़- डॉक्टरों की लापरवाही के चलते प्रसूता की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप, डिलीवरी के बाद प्रसूता को पिलाया था ठंडा पानी, ऑपरेशन के बाद महिला ने बच्चे को दिया था जन्म,
महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, अतरौली कस्बा इलाके के चंदन हॉस्पिटल की घटना.

➡अमरोहा- शांति व्यवस्था को लेकर SP ने की पैदल गस्त, शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर की गस्त, SP ने पैदल गस्त कर सुरक्षा व्यवस्था परखी, मुख्य बाजारों में पुलिस टीम के साथ गस्त, व्यापारियों से वार्ता कर सुरक्षा का अहसास दिलाया, SP ने देर रात गस्त कर पुलिस टीम को दिए निर्देश, डिडौली क्षेत्र के जोया कस्बे में की पैदल गस्त.

➡अमरोहा- पुलिस प्रशासन की माफियाओं पर कार्रवाई, शराब माफिया और गैंगस्टर की संपत्ति कुर्क, तीन शराब माफियाओं की संपत्ति कुर्क की गई, माफियाओं की कुल 57 लाख की सम्पत्ति कुर्क, पुलिस ने ढोल बजाकर कराई सम्पत्ति की कुर्की, मकान,कृषि भूमि पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया, पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई, गजरौला थाना क्षेत्र में हुई कुर्की की कार्रवाई.

➡सम्भल- बच्चे के अपहरण का आरोप लगाने का मामला, पुलिस मान रही मारपीट का मामला, मारपीट में बच्चे के सिर में लगी चोट, परिजनों ने निजी डॉक्टर से कराया उपचार, ट्यूशन पड़कर वापस लौट रहा था बच्चा, बच्चे को लेकर परिजन पहुंचे घर, संभल कोतवाली क्षेत्र के कस्बा का मामला.

➡रामपुर- डीएम ने जिला अस्पताल में किया औचक निरीक्षण, मरीजों के तीमारदारों से रिश्वत मांगने पर की कार्रवाई, रिश्वत मांगने पर वार्ड ब्वॉय को किया सस्पेंड, मरीजों के तीमारदारों से दवा देने के बदले मांगा था घूस, वार्डब्वॉय पर 300 रुपये की घूस मांगने का आरोप, डीएम के जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण से हड़कंप.

➡बलरामपुर- बदमाशों ने कार सवार युवक पर की फायरिंग, कार सवार युवक के कंधे और पेट में लगी गोली, एसपी, एएसपी समेत तमाम आलाधिकारी पहुंचे, तुलसीपुर से डॉक्टरों ने किया बलरामपुर रेफर, अज्ञात हमलावरों ने घात लगाकर चलाई गोली, युवक कार से जा रहा था अपने घर, तुलसीपुर के मधनगरी गांव के पास की घटना.

➡झांसी- झांसी जेल में बंद दीप नारायण सिंह यादव, दीप नारायण से मुलाकात करेगा सपा प्रतिनिधि मंडल, 11 सदस्यों की टीम 10 अक्टूबर को मिलने जाएंगे, अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल मिलने जाएगा, दीप नारायण सिंह से मुलाकात कर तैयार करेगी रिपोर्ट, सपा प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कार्यालय को सौंपेगी रिपोर्ट, सपा विधायक मनोज पांडे के नेतृत्व में झांसी पहुंचेगा, दलदीप नारायण सिंह यादव 1 सप्ताह से जेल में बंद. हैं

➡बांदा- चंद घंटों की बारिश ने खोली नगर पालिका की पोल, तालाब में तब्दील हुआ थाना घुटनों तक भरा पानी, लोगों की दुकानों प्रतिष्ठानों,घरों के अंदर घुसा पानी, नगर पालिका ईओ,प्रशासक को नहीं है लोगों की चिंता, बांदा नगर पालिका में कागजों में होता है काम, मामला नगर पालिका परिषद अतर्रा का मामला.

➡बांदा- खबर का हुआ असर, तमंचे,कारतूस के साथ फोटो वायरल का मामला, फोटो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार, फेसबुक पर असलहे के साथ फोटो पोस्ट की थी, जसपुरा क्षेत्र के बंसी डेरा निवासी है आरोपी.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 12.30 बजे जीएमवीएन विश्राम गृह तिलवाड़ा पहुंचेंगे, विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, दोपहर 3 बजे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ भेंटवार्ता, 4 बजे पार्टी पदाधिकारियों से भेंटवार्ता करेंगे सीएम, 5.30 बजे जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक, 6.30 बजे उद्यमियों,स्टार्टअप के लाभार्थियों से मिलेंगे.

➡पिथौरागढ़- जिले में आज बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, जिले के सभी आंगनबाड़ी केंद्र कल भी रहेंगे बंद, भारी बारिश की चेतावनी के बाद डीएम का आदेश, शुक्रवार को भी भारी बारिश के चलते बंद थे स्कूल

➡दिल्ली- सीएम धामी ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया, यूपी-उत्तराखंड राज्य में NH-734 खंड के लिए धन स्वीकृति, मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा-काशीपुर बाईपास के लिए धनराशि, मुरादाबाद और काशीपुर बाईपास के लिए भी धनराशि, सेक्शन के सुधार,उन्नयन के कार्य को लेकर धनराशि, 2,006.82 करोड़ रुपए की लागत के साथ स्वीकृति मिली, स्वीकृति दिए जाने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया, केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का भी आभार व्यक्त किया, इन कार्यों से विकास को बल मिलेगा-पुष्कर सिंह धामी, कुछ वर्षों में कनेक्टिविटी में अभूतपूर्व काम हुआ-धामी, जिसका लाभ भी राज्य को हो रहा है-पुष्कर सिंह धामी.

➡दिल्ली- मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार नहीं, लगातार सातवें दिन उनकी सेहत में नहीं है सुधार, मेदांत के आईसीयू में भर्ती हैं मुलायम सिंह यादव, उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, इस बीच इलाज कर रहे डाक्टरों का कहना है, दवा का अधिक असर नहीं दिखाई दे रहा है-डॉक्टर, उन्हें जीवन रक्षक दवाइयां दी जा रही है-डॉक्टर, मुलायम सिंह यादव को देखने का सिलसिला जारी है, मेदांता में नेताओं और कार्यकर्ताओं का पहुंचना जारी है.

➡दिल्ली- मल्लिकार्जुन खड़गे आज हैदराबाद दौरे पर रहेंगे, कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार हैं मल्लिकार्जुन खड़गे, सुबह 11 बजे गांधी भवन के PCC कार्यालय में पहुंचेंगे, शाम 5 बजे विजयवाड़ा के PCC दफ्तर पहुंचेंगे खड़गे.

➡दिल्ली- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का असम दौरा आज, बेलटोला में बीजेपी ऑफिस का करेंगे उद्घाटन, सुबह 10.30 बजे बीजेपी अध्यक्ष करेंगे उद्घाटन, दोपहर 2 बजे कोयंधरा में कार्यकर्ता सम्मेलन.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button