WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें…..08.10.2022

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम,सुबह 10 बजे आरोग्य भारती के कार्यक्रम में पहुंचेंगे,11.30 बजे SGPGI कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम,4 बजे इंडियन रोड कांग्रेस में शामिल होंगे सीएम.

➡लखनऊ- शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग,आग से सारा सामान जलकर हुआ खाक,घर में मौजूद लोगों को निकाल गया,दमकल ने लोगों की मदद से बुझाई आग,आशियाना के बंगला बाजार की घटना.

➡लखनऊ- गोला गोकर्णनाथ सीट उपचुनाव का मामला,14 अक्टूबर तक नामांकन किए जाएंगे दाखिल,17 अक्टूबर को प्रत्याशी ले सकेंगे नाम वापस,3 नवंबर को मतदान, 6 नवंबर को मतगणना.

➡लखनऊ- 81वें भारतीय सड़क कांग्रेस में प्रदर्शनी का उद्घाटन कल,लोनिवि मंत्री जितिन प्रसाद कल IGP में करेंगे उद्घाटन,लोनिवि राज्यमंत्री बृजेश सिंह भी उपस्थित रहेंगे.

➡प्रयागराज- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, खिलाड़ियों के प्रदर्शन से देश के सामर्थ्य पता चलता है-CM, खेल का क्षेत्र नई ऊंचाइयों को हासिल कर रहा है- सीएम, दुनिया का पहला गुरुकुल प्रयागराज में ही शुरू हुआ था, प्रयागराज प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों का बड़ा केंद्र, इस शहर को अब खेलों के माध्यम से नई पहचान मिली, हर गांव में खेल के आयोजन कराए जा रहे हैं- सीएम, गांवों में खेल के मैदान तैयार कराए जा रहे हैं-सीएम, ब्लॉक लेवल पर स्टेडियम तैयार किए जा रहे हैं-सीएम.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थिति में 16 साल के किशोर का मिला शव,परिजनों ने थाने के सामने शव रख कर लगाया जाम,परिजनों ने दूसरे गांव के युवकों पर लगाया आरोप,मारपीट से परेशान होकर लगाई फांसी-परिजन,पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया,परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिेए भेजने को तैयार नहीं,सकरौली थाना क्षेत्र के सकरौली गांव की घटना.

➡उन्नाव- सीएम के आदेशों की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां,रोक के बाद भी ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवारी बैठा रहे चालक,पुलिस की मौजूदगी में ट्रॉली पर बैठकर निकाली झांकी,सवारी को तमाशबीन बनकर देखती रही अजगैन पुलिस,कानपुर-लखनऊ हाइवे पर उलटे तरफ से निकाले ट्रैक्टर-ट्राली,अजगैन कोतवाली के नवाबगंज चौकी के सामने का मामला.

➡अलीगढ़ (अपडेट)- अलीगढ़ में हत्या की सनसनीखेज वारदात,पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या,पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा,दुपट्टे से गला घोंटकर घर के कमरे में की हत्या,पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति थाने पहुंचा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हतदुआगंज थाने के गांव निंधौला की घटना.

➡कानपुर देहात- विजय ट्रेवेल्स की बस हाइवे के किनारे पलटी,बस चालक की लापरवाही,चालक मौके से फरार,SDM, पुलिस फोर्स ने लोगों को सुरक्षित निकाला,2 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा,बस में सवार 40 यात्री बाल-बाल बचे,एनएच पर मुहम्मदपुर गांव के पास की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश आरिफ हुआ घायल,3 दिन पूर्व महिला से की थी बदमाश ने लूट,बाइक, तमंचा और 3 कारतूस बरामद हुए,एक बदमाश फरार,जंगलों में कॉम्बिंग जारी,सिविल लाइन के बझेडी मार्ग पर मुठभेड़.

➡अलीगढ़- बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स को बनाया निशाना,15 लाख रुपए की ज्वैलरी लूटकर बदमाश हुए फरार,हापुड़ निवासी कारोबारी कासगंज से हो रहा था वापस,सूचना के बाद मौके पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची,अकराबाद थाने की शेखा झील के पास की घटना.

➡उन्नाव- दबंग प्रधान पुत्रों की गुंडई का वीडियो आया सामने,पड़ोसी के घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट,लाठी-डंडे लेकर जमकर मारपीट करते दिखे प्रधानपुत्र,मारपीट करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡कानपुर- तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत,हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौके पर हुई मौत,पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव पीएम को भेजा,पुलिस ने चालक समेत ट्रक को हिरासत में लिया,बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही इलाके की घटना.

➡सहारनपुर- मछली पकड़नें गये युवक की तालाब में डूबकर मौत, युवक के मौत की सूचना से परिजनों में मचा कोहराम, कड़ी मशक्कत के बाद तालाब से शव हुआ बरामद, पोखरा तालाब में मछली पकड़ने गया था युवक, फतेहपुर थाना क्षेत्र के गंदेवडा गांव की घटना.

➡बाराबंकी- वृंदावन बॉटलर्स पर आयकर विभाग की छापेमारी, कोकाकोला फैक्ट्री पर आयकर विभाग की छापेमारी, फैक्ट्री कर्मचारियों को अंदर आने पर लगाया प्रतिबंध, फैक्ट्री कर्मचारियों को गेट के बाहर जाने से रोका, सफेदाबाद कोका कोला फैक्ट्री में IT की छापेमारी.

➡सोनभद्र- भूतप्रेत के चक्कर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, 2 सगे भाइयों के परिवार में आपस में हुआ संघर्ष, मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत, महिला हुई घायल, घटना के बाद से आरोपी पक्ष के लोग फरार हुए, कोन थाना क्षेत्र के करईल गांव की घटना.

➡मथुरा- SSP के निर्देशन में 2 गैंगस्टरों पर हुई कड़ी कार्रवाई, CO छात्ता, SDM ने मौके पर 40 लाख की संपत्ति की जब्त, रिफाइनरी की पाइप लाइन काटकर तेल चुराने का आरोप, अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति भी प्रशासन ने जब्त की.

➡वाराणसी- वाराणसी में अचानक गिरा जर्जर मकान,मकान गिरने से क्षेत्र में मचा अफरातफरी,मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम,घर से बाहर थे रहने वाले परिवार के सदस्य,कोतवाली क्षेत्र के विशेश्वरगंज दुधमंडी का मामला.

➡मऊ- शहर कोतवाली इलाके में दबंगों की लाइव गुंडई,दिनदहाड़े राहगीर को पीट-पीटकर किया घायल,मेन मार्केट में गुंडई और पिटाई का वीडियो वायरल,प्रसिद्ध छप्पन भोग दुकान के सामने की घटना.

➡फतेहपुर- बारिश से मकान की दीवार भरभरा कर गिरी,दीवार के नीचे दबने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत,दुकान से घर लौट रहे चाचा-भतीजे की मौत,सदर कोतवाली के बड़नपुर गांव का मामला.

➡लखीमपुर- 8 अक्टूबर को 12वीं तक के स्कूल बंद,भारी बारिश के चलते जारी हुआ आदेश,सुरक्षा के मद्देनजर स्कूलों में अवकाश.

➡ललितपुर- तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत मामला,श्रम मंत्री मनोहर लाल पंथ पीड़ितों से मिले,मृतक बच्चों के परिजनों से संवेदना प्रकट की,परिवार को हर सम्भव मदद का दिलाया भरोसा.

➡देहरादून- पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने की कड़ी कार्रवाई, प्रदेश के सभी होटल, होम स्टे, रिजॉर्ट की सूची तलब की, वनन्तरा जैसी पुनरावृत्ति दोबारा न हो- पर्यटन मंत्री, पंजीकृत,गैरपंजीकृत की सूची तत्काल उपलब्ध करें-मंत्री.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कार्यक्रम आज,12.30 बजे जीएमवीएन विश्राम गृह तिलवाड़ा पहुंचेंगे,विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास,दोपहर 3 बजे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के साथ भेंटवार्ता,4 बजे पार्टी पदाधिकारियों से भेंटवार्ता करेंगे सीएम,5.30 बजे जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक,6.30 बजे उद्यमियों,स्टार्टअप के लाभार्थियों से मिलेंगे.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव गृह बने अश्विनी कुमार,MCD के विशेष अधिकारी के पद पर बने रहेंगे अश्निवी.

➡दिल्ली- बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने मेदांता पहुंचे,सपा संरक्षक का हालचाल जानने पहुंचे दानिश अली,अस्पताल में अखिलेश यादव से की मुलाकात,मुलायम सिंह यादव की सेहत का जाना हालचाल.

➡दिल्ली- सपा संरक्षक का टेलर मेदांता अस्पताल पहुंचा,30 सालों से मुलायम सिंह की बना रहा है ड्रेस,कुर्ता पाजामा सिलने वाले टेलर पहुंचे मेदांता,अखिलेश यादव से मिले 70 वर्षीय मो.इलियास,अखिलेश यादव से मिलकर नेताजी का हाल जाना.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button