WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

लखनऊ मुख्यालय

➡लखनऊ- मतदान के बाद बोलीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती, मुसलमान समाजवादी पार्टी से नाराज है – माया, सपा नकली अंबेडकरवादी पार्टी है – मायावती, सपा की सरकार नहीं आने वाली है – मायावती, सपा सरकार का मतलब माफियाराज – मायावती, लोकतंत्र के उत्सव में सभी लोग भागीदार बनें- माया, सभी लोग मतदान जरूर करें – मायावती, बसपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी- माया, 2007 की तरह रिजल्ट लाएगी बसपा – मायावती, सपा नेताओं के चेहरे बता रहे कि वो दुखी हैं – माया।

➡लखनऊ- गिरधारी सिंह इंटर कॉलेज में भारी कमियां, पोलिंग स्टेशन पर मतदाताओं का हंगामा, मतदान केंद्र पर व्हीलचेयर का इंतजाम नहीं, मतदाताओं में प्रशासन के खिलाफ भारी नाराज़गी, बुजुर्ग महिलाएं पैदल चलने को मजबूर, केंद्र के कई बूथ पर मतदान धीमी गति से हो रहा, आधे घंटे से लाइन में ही खड़े मतदाता, लखनऊ पश्चिम विधानसभा का मामला।

➡यूपी- यूपी में 9 बजे तक 9.10% मतदान, हरदोई में 9 बजे तक 8.14% मतदान, फतेहपुर में 9 बजे तक 9.69% मतदान, पीलीभीत में 9 बजे तक 10.64% मतदान, लखनऊ में 9 बजे तक 8.06% मतदान, बांदा में 9 बजे तक 8.81% मतदान, उन्नाव में 9 बजे तक 9.26% मतदान, रायबरेली में 9 बजे तक 8.03% मतदान, लखीमपुर में 9 बजे तक 10.43% मतदान, सीतापुर में 9 बजे तक 10.59% मतदान।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान, बीजेपी का तूफान चल रहा है-दिनेश शर्मा, ‘बीजेपी के तूफान में विपक्ष की आंधी निष्क्रिय’, बीजेपी फिर से सरकार बनाने जा रही-दिनेश, जनता सुशासन पर वोट कर रही है- दिनेश।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,. जितना अधिक मतदान, लोकतंत्र उतना अधिक बलवान- अखिलेश, चौथे चरण में ऐतिहासिक मतदान करें – अखिलेश यादव, नागरिक के इस अधिकार का सम्मान करें – अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, मुद्दों से भटकाने की लाख कोशिशें होंगी-प्रियंका, लेकिन आपका वोट मुद्दों पर ही पड़ेगा-प्रियंका, रोजगार,शिक्षा,सेहत मुद्दों पर वोट पड़ेगा-प्रियंका, महिला सशक्तिकरण के मुद्दे वोट दें-प्रियंका गांधी, मुद्दों पर वोट से ही यूपी की बेहतरी संभव है-प्रियंका, सभी से अपील जिम्मेदारी से मतदान करें-प्रियंका।

➡लखनऊ- अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी का बयान, मतदाता लाइन में लगकर वोट डाल रहे हैं- अवनीश, हर व्यक्ति समय से अपना वोट डाले – अवनीश।

➡लखनऊ- बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने किया मतदान, पत्नी के साथ मतदान करने पहुंचे पंकज सिंह, गोमतीनगर के स्कॉलर होम स्कूल में डाला वोट, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे हैं पंकज सिंह।

➡ लखनऊ- ACS सूचना नवनीत सहगल ने डाला वोट, ACS नवनीत सहगल ने किया मतदान, वोट संवैधानिक अधिकार,जरूर करें-सहगल, पहले मतदान करें फिर जलपान करें-सहगल।

➡लखनऊ – बृजेश पाठक ने परिवार के साथ मतदान किया, लखनऊ मांटेसरी स्कूल में मतदान किया, कैंट सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं बृजेश पाठक।

➡लखनऊ- लखनऊ उत्तरी विधानसभा में ईवीएम खराब, बूथ संख्या 97 में ईवीएम मशीन खराब हुई, शिया पीजी कॉलेज में बूथ संख्या 97।

➡लखनऊ- मंत्री मोहसिन रजा ने किया मतदान, सेंट जॉन बास्को कॉलेज विवेक खंड में वोट डाला, परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे थे मोहसिन रज़ा।

➡लखनऊ- जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने किया मतदान, जिलाधिकारी की पत्नी ने भी किया मतदान, नगर निगम मतदान केंद्र पर किया मतदान।

➡लखनऊ- लखनऊ में पोलिंग बूथों पर अव्यवस्था उजागर, दिव्यांग और बुर्जुगों के लिए नहीं कोई व्यवस्था, दिव्यांग,बुजुर्गों मतदाताओं के लिए व्हीलचेयर नहीं।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में आज कई दिग्गज भरेंगे हुंकार , बीजेपी अध्यक्ष नड्डा की दो जनसभाएं होंगी, दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पदयात्रा, आप प्रत्याशियों के लिए पदयात्रा कर मांगेंगे वोट, संयुक्त किसान मोर्चा की आज होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस , अभिनेत्री जैकलिन की कांग्रेस के पक्ष में नुक्कड़ सभा, सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव भी करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद करेंगे जनसभाएं, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी आज जनसभा करेंगी।

➡मथुरा- पलायन कर रहे परिवार को पुलिस का आश्वासन, पुलिस के आश्वासन पर रुका पीड़ित दलित परिवार, दबंगों के डर से पलायन को मजबूर था परिवार, दबंगों ने दलित परिवार पर किया था हमला, 2 दिन पहले मग्गोर्रा के गांव अड्डा में हुआ था हमला।

➡बस्ती- सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, बाइक और टैक्टर ट्रॉली की जोरदार टक्कर, बाइक के उडे परखच्चे, एक मौत,दूसरा गंभीर, पैकौलिया के एमपीएस ढाबा के पास की घटना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡जौनपुर- सपा विधायक कैलाश सोनकर की गाड़ी पर पथराव, देर रात सपा विधायक की गाड़ी पर पथराव किया, मछलीशहर में प्रचार कर जाते समय हुआ पथराव, गाड़ी में सपा विधायक समेत 5 लोग थे मौजूद, सपा विधायक समेत सभी लोग बाल-बाल बचे, बेटी रागनी सोनकर मछलीशहर से चुनाव लड़ रहीं, विधायक ने थाने पर तहरीर देकर की शिकायत, सिकरारा थाना क्षेत्र के कुरनी गांव की घटना।

➡उन्नाव- 12 पोलिंग बूथ पर मतदान प्रभावित, EVM और वीवीपैट मशीन खराब होने से परेशानी, बूथ संख्या 435, 363, 226, 183, 238 में ईवीएम खराब, उन्नाव की पुरवा विधानसभा में ईवीएम खराब, सफीपुर के बूथ संख्या 250 पर वीवीपैट खराब, सफीपुर के बूथ संख्या 318 पर ईवीएम खराब, बांगरमऊ के बूथ संख्या 283, 341, 05, 44 पर EVM खराब।

➡अमेठी- बीजेपी प्रत्याशी के विवादित बयान का मामला, तिलोई से बीजेपी उम्मीदवार हैं मयंकेश्वर सिंह, विवादित बयान का चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, बीजेपी प्रत्याशी पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई, बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार पर रोक लगाई, एक दिन के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाई।

➡एटा- 5 महीने से वेतन न मिलने पर बहिष्कार, कर्मचारियों ने कार्य का किया बहिष्कार, जवाहर तापीय परियोजना में कार्य बहिष्कार, तीनों मेन गेट बंद कर किया कार्य का बहिष्कार, एचजी इंजीनियरिंग कंपनी के हैं सभी कर्मचारी, मलावन स्थित जवाहर तापीय परियोजना का मामला।

➡उन्नाव- मोहान के मिर्जापुर अजिगांव में मतदान बहिष्कार, ग्रामीणों ने किया मतदान बहिष्कार का एलान, थानाध्यक्ष औरास, बीडीओ समझाने में जुटे, जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने पर अड़े ग्रामीण, सई नदी पर पुल की मांग पूरी न होने से नाराज।

➡सहारनपुर- एयरफोर्स कर्मी की पत्नी की हत्या का खुलासा, पुलिस ने 2 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, महिला के सास-ससुर ने ही कराई थी हत्या, 5 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी हत्या, प्रेम विवाह से नाराज थे लड़के के माता-पिता, आरोपी सास-ससुर की तलाश में जुटी पुलिस, सरसावा एयरफोर्स स्टेशन में तैनात है पीड़ित।

➡पीलीभीत- मतदान बहिष्कार का ग्रामीणों ने किया एलान, अंडरपास निर्माण ना होने से ग्रामीण नाराज हैं, बरखेड़ा ब्लॉक के इमलिया गांव का मामला।

➡उन्नाव- भगवंतनगर विधानसभा में मतदान प्रभावित, बूथ संख्या 388 पर ईवीएम मशीन खराब हुई, बूथ संख्या 388 पर 2 घंटे बाद शुरू हुआ मतदान।

➡बदायूं – खड़े ट्रक में डीसीएम ने मारी टक्कर, 3 युवक घायल, अस्पताल में भर्ती, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, उझानी के कछला गंगा घाट के पास की घटना।

➡आगरा- केनरा बैंक में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, बमुश्किल आग पर काबू पाया गया, शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग, मलपुरा क्षेत्र के मनकेड़ा का मामला।

➡कानपुर- व्यापारी ने गोली मारकर आत्महत्या की, आपसी विवाद में पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देसी तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत, सजेती के ग्राम बगरिया का मामला।

➡पीलीभीत- बूथ संख्या 246,247 में ईवीएम मशीन खराब, 7 बजे से अभी तक सिर्फ 5 वोट ही डाले गए, पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लंबी लाइन लगी।

➡उन्नाव- सोहरामऊ में बूथ संख्या 401 पर EVM खराब, पोलिंग बूथ पर 40 मिनट से मतदान बाधित।

➡रायबरेली- प्राइमरी स्कूल बूथ संख्या 200 में EVM खराब, लाइन में लगे मतदाताओं को हो रही है परेशानी।

➡उन्नाव- मोहान में बूथ संख्या 164 पर मतदान बहिष्कार, मोहान के मल्झा गांव में मतदान का बहिष्कार, ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए, अभी तक किसी भी ग्रामीण ने मतदान नहीं किया।

➡सीतापुर- गोंदलामऊ अमाघाट पोलिंग बूथ पर EVM खराब, लगभग 1 घंटे तक बूथ पर मतदान रहा बाधित, बूथ संख्या 162 पर मतदाताओं की लंबी लाइन, मिश्रिख विधानसभा के गोंदलामऊ क्षेत्र का मामला।

➡उन्नाव- BJP सांसद साक्षी महाराज ने मतदान किया, गदनखेड़ा पोलिंग बूथ पर मतदान किया, सदर क्षेत्र में बूथ संख्या 292 पर मतदान किया।

➡फतेहपुर- बूथ संख्या 95 में ईवीएम मशीन खराब, इसी बूथ में जिलाधिकारी को वोट करना था, बूथ संख्या 95 पर नहीं शुरू हो सका मतदान।

➡उन्नाव- बूथ संख्या 252 में वीवीपैट में आई खराबी, भगवंतनगर के रामपुर बजौरा गांव का मामला, अभी पोलिंग बूथ पर नहीं शुरू हो सका मतदान।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने की पूजा-अर्चना, हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर किए दर्शन पूजन, हनुमान सेतु मंदिर में ब्रजेश पाठक ने की पूजा-अर्चना।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट, यूपी चुनाव में वोटिंग का चौथा दौर- पीएम, सभी मतदाता वोट का प्रयोग करें – पीएम, लोकतंत्र मजबूत करने में योगदान करें- पीएम।


Shekharnews.com

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button