WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 07.10.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 07.10.2022

➡लखनऊ- राजधानी दिल्ली और एनसीआर में छापेमारी, उत्तर प्रदेश के कई शहरों में आयकर का छापा, सौरभ लधानी,विवेक लधानी के ठिकानों पर छापा, इनकम टैक्स की अलग-अलग टीमें छापा मार रहीं, लखनऊ, उन्नाव, नोएडा, आगरा और बरेली में छापा, दिल्ली,गुरुग्राम में लधानी ग्रुप के ठिकानों पर छापा, वृंदावन बॉटलर्स के गोमती नगर ठिकाने पर छापा, रिवर साइड मॉल समेत कई ठिकानों पर छापेमारी.

➡लखनऊ- बीएसपी पूरे उत्तर प्रदेश में चलाएगी अभियान, बाबा साहेब, कांशीराम के विचारों को पहुंचाएगी घर-घर, 9 अक्टूबर तक सभी कार्यकर्ताओं को दिए गए निर्देश, कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस तक चलेगा अभियान, सभी घरों में महापुरुषों की गाथा पहुंचाने की कवायद, सक्रिय सदस्यों को निकाय चुनाव में मिलेगा टिकट, मेयर,चेयरमैन के लिए पूर्व MP/MLA का होगा चयन.

➡लखनऊ- UPSSSC की PET परीक्षा को लेकर छात्राएं परेशान,200 से 500 किमी दूर बनाए गए परीक्षा केंद्र,UPSSSC 15 और 16 अक्टूबर को करा रहा परीक्षा,जिले और मंडल से बाहर बना दिए गए परीक्षा केंद्र,छात्राओं,परिजनों को कठिनाई का सामना करना पड़ेगा,अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के निर्णय से बढ़ी परेशानी।

➡लखनऊ- सड़कों पर गड्ढा ख़त्म न होने पर योगी सरकार सख़्त,PWD के लापरवाह अधिकारी आदेश को नहीं मान रहे,नवम्बर तक सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश,हज़रतगंज के लीला सिनेमा के पास की सड़कों में है गड्ढे,तमाम लोग इन गड्ढों के चलते हादसाग्रस्त हो जाते हैं,मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को सख़्त निर्देश दिए,15 नवंबर तक सभी गड्ढों को भरने के निर्देश दिए हैं।

➡लखनऊ- यूपी में 4 कफ सिरप को लेकर अलर्ट,उत्तर प्रदेश सरकार ने अलर्ट जारी किया,WHO ने 4 कफ सिरप को असुरक्षित घोषित किया,ये 4 कफ सिरप जहां मिलेंगे जब्त किया जाएगा,प्रोमेथाजीन ओरल सॉल्यूशन, कोफेक्समालिन सिरप,मकॉफ बेबी कफ सिरप और मैग्रीप एन कोल्ड सिरप,WHO ने कहा जानलेवा है ये कफ सिरप।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर आभार व्यक्त किया,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आभार व्यक्त किया,ब्रजेश पाठक गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे थे,मेदांता में रामगोपाल यादव से मिलकर जाना हाल,मुलायम सिंह यादव की तबियत का हालचाल लिया।

➡गुरुग्राम- रामगोपाल यादव, ब्रजेश पाठक की मुलाकात,मेदांता अस्पताल पहुंचे थे डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,मुलाकात के बाद रामगोपाल यादव का बयान,रामगोपाल ने यूपी सरकार का जताया आभार,नेताजी सबके नेता हैं – रामगोपाल यादव,ऐसे समय में यूपी सरकार साथ खड़ी- रामगोपाल,इससे राजनीति में बेहतर संदेश जाता है- रामगोपाल,मुलायम सिंह यादव का मेदांता अस्पताल में इलाज।

➡गाजियाबाद- भारत समाचार की खबर का असर,कार की छत पर चढ़कर हुड़दंग करने का मामला,आतिशबाजी कर हुड़दंग करने वाले दो गिरफ्तार,एनएच 9 पर कार की छत पर आतिशबाजी की थी,हुड़दंग करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,नोएडा के रहने वाले हैं हर्ष यादव और बॉबी भाटी,इंस्टाग्राम रील बनाने का वीडियो रिकॉर्ड कर किया था,विजय नगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

➡वाराणसी- पुलिस कमिश्नर का ज्ञान महिला के काम आया,आंध्रा से आई दर्शनार्थी CP के पास पहुंची थी,अपनो से बिछड़ने के बाद सीपी के पास पहुंची,पुलिस कमिश्नर को अलग-अलग भाषाओं का ज्ञान,तेलगु भाषा में खुद एनाउंसमेंट कर परिवार को ढूंढा,परिवार से मिल महिला दर्शनार्थी ने जताया आभार,सोशल मीडिया पर पुलिस कमिश्नर के कार्य की सराहना।

➡कुशीनगर- मंत्री अनिल राजभर ने ओपी राजभर पर तंज,मंत्री ने राजभर को बताया मनोरंजन का साधन,सुभासपा की सावधान यात्रा पर बोले मंत्री अनिल राजभर,इनसे सावधान तो राजभर हो गया है-अनिल राजभर,ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा राजभर समाज- मंत्री,इनका न सिद्धांत, न समाज से कोई लेना देना-मंत्री।

➡बलिया- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,चौधरी ने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला,राहुल को यात्रा पाकिस्तान से शुरू करनी चाहिए-चौधरी,कांग्रेस की सरकार में ही विभाजन हुआ था-चौधरी,कांग्रेस में अंतर विरोध,तनाव,टकराव- भूपेंद्र चौधरी,राहुल को कांग्रेस जोड़ो यात्रा भी करनी चाहिए-भूपेंद्र,परिवार को जोड़ने के लिए काम करना चाहिए-भूपेंद्र।

➡लखीमपुर खीरी- सगी दलित बहनों से रेप मर्डर का मामला,3 आरोपियों ने नाबालिग होने का किया दावा,आरोपियों ने खुद के नाबालिग होने का दावा किया,मुठभेड़ में पकड़े गए जुनैद ने भी नाबालिग होने का दावा किया,कोर्ट में दरिंदे जुनैद सुहैल हफीजुर्रहमान ने किया दावा,कोर्ट में आज अर्जी को लेकर सुनवाई होगी।

➡कानपुर- युवक की अपहरण के बाद हत्या से सनसनी,जूही इलाके में युवक की अपहरण के बाद हत्या,प्रेम प्रसंग में युवक की अपहरण के बाद हत्या,युवक का दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था,युवक के दोस्त ने दो साथियों के साथ की हत्या,सीसीटीवी फुटेज से पूरा घटना का हुआ खुलासा,कल्याणपुर में गुरुदेव क्रासिंग के पास मिला शव,पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।

➡कुशीनगर- योगी के मंत्री का आम जनता को नसीहत, मंत्री अनिल राजभर ने दिया बड़ा बयान, जनता से ही ठीक होते हैं नेता-अनिल राजभर, नेता के पास जाना छोड़ दीजिए, ठीक हो जाएंगे, ओपी राजभर पहले भाजपा में विधायक बने-मंत्री, OP सपा में गए फिर भाजपा का चक्कर लगा रहे.

➡कानपुर देहात- करंट की चपेट में आकर किशोर गंभीर घायल, निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने बिना सूचना के अंतिम संस्कार किया, पूजा पांडाल में लाइट हटाते समय हुआ हादसा, थाना बरौर क्षेत्र के गाँव मुरलीपुर का मामला.

➡लखीमपुर- गोला उपचुनाव को लेकर सपा ने की घोषणा,सपा ने उपचुनाव में उम्मीदवार की घोषणा की,सपा से विनय तिवारी उम्मीदवार घोषित हुए,गोला उपचुनाव में सपा से विनय तिवारी उम्मीदवार,पूर्व सांसद रवि वर्मा की मौजूदगी में हुई घोषणा।

➡झांसी- झांसी के बबीना फायरिंग रेंज में हादसा,बैरल फटने से 2 सैनिकों की दर्दनाक मौत,एक सैनिक गंभीर घायल, इलाज जारी,बैरल में गोला भरते समय बैरल फटी थी,बबीना के आर्मी के फायरिंग रेंज का मामला।

➡अल्मोड़ा- नाबालिग से दुष्कर्म मामले में संयुक्त सचिव गिरफ्तार, दुष्कर्म मामले में संयुक्त सचिव के खिलाफ जन आक्रोश, UK परिवर्तन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस, प्रदर्शन डांडाकांडा में प्लीजेंट वैली की को ज़ब्त करने की मांग की, दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की, राज्य की अवधारणा को साकार करने में केवल उपपा सक्षम-UKPP.

➡देहरादून- पंचायत चुनाव में निर्दलीय BDC का भाजपा को समर्थन, ब्लॉक प्रमुख पदों के उम्मीदवारों को दिया समर्थन, खानपुर BJP के प्रमुख के लिए 9 BDC का समर्थन, समर्थन में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट उपस्थित रहें, BJP के चुने प्रत्याशी निर्विरोध जीतेंगे- महेंद्र भट्ट, 36 BDC भाजपा के साथ हैं- प्रदेश अध्यक्ष.

➡रुड़की- DM,SSP ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, उर्स की तैयारियों को लेकर किया निरीक्षण, मेले में उचित साफ-सफाई के दिए निर्देश, जायरीनो की सुविधा का रखा जायेगा ध्यान, सुरक्षा के कड़े इंतजाम के लिए प्रशासन अलर्ट, पिरान कलियर में उर्स की तैयारी का जायजा.

➡रुड़की- खुलेआम फायरिंग, तलवार लहराने का वीडियो वायरल,सोशल मीडिया पर तलवार लहराते वीडियो वायरल,मंगलौर क्षेत्र में साध्वी का बताया जा रहा वीडियो,जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई – पुलिस,मंगलौर क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡दिल्ली- केंद्रीय कानून मंत्री ने सीजेआई को पत्र लिखा,अगले CJI के नाम की सिफारिश के लिए पत्र लिखा,केंद्रीय कानून मंत्री ने अगले CJI के नाम की सिफारिश मांगी,मौजूदा CJI जस्टिस यूयू ललित 8 नवंबर को रिटायर होंगे,CJI सबसे वरिष्ठ जज के नाम की सिफारिश करते हैं,वरिष्ठता क्रम में जस्टिस चंद्रचूड़ SC में सबसे वरिष्ठ जज।

➡दिल्ली- दिल्ली में एंटी डस्ट कैंपेन की शुरुआत,दिल्ली में मॉनिटरिंग के लिए 586 टीमों का गठन,5 नवंबर तक चलेगा एंटी डस्ट कैंपेन,कंस्ट्रक्शन साइट की होगी मॉनिटरिंग,नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माना भी लगेगा,50 हज़ार रुपए तक के जुर्माने का भी प्रावधान।

➡जयपुर- जयपुर में इन्वेस्टर राजस्थान समिट शुरू,इन्वेस्टर समिट में उद्योगपति गौतम अडानी,इन्वेस्टर समिट में गौतम अडानी का संबोधन,अडानी ग्रुप के चेयरमैन हैं गौतम अडानी,दुनियाभर के 3 हजार उद्योगपति शामिल,दो दिन में 12 देशों से आएंगे राजस्थानी,मेगा बिजनेस इवेंट में गौतम अडानी शामिल।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button