बॉलीवुडमनोरंजन

शाहरुख खान की नवीनतम खरीदारी ने सभी को चकित कर दिया: बॉलीवुड सुपरस्टार ने खरीदी 10 करोड़ रुपये की लग्जरी कार!

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकते। इस बार, सुपरस्टार ने अपनी नवीनतम खरीद – एक शानदार रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज से सभी को अचंभित कर दिया है। कार का उनके बंगले मन्नत में घुसने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उसकी नंबर प्लेट MH02FZ0555 बताई जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शानदार कार की शोरूम कीमत करीब 8.20 करोड़ रुपये है, लेकिन निजीकरण विकल्पों और अन्य सुविधाओं और सेवाओं के साथ, इसमें शाहरुख खान को 10 करोड़ रुपये खर्च करने पड़े। हालांकि, यह एकमात्र लग्जरी कार नहीं है, जो अभिनेता के पास है, क्योंकि उनके पास पहले से ही करोड़ों रुपये के कई हाई-एंड वाहनों का संग्रह है।

शाहरुख खान की हालिया फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, और उनकी नवीनतम खरीदारी उनके जीवन से बड़े व्यक्तित्व का एक और प्रमाण है। कार के मन्नत पहुंचने के वीडियो ने प्रशंसकों और प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया है, और इसे अब सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है।

रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज अपनी बेजोड़ विलासिता और प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शाहरुख खान ने इसे अपने प्रभावशाली संग्रह में शामिल किया है। जैसा कि सुपरस्टार का बॉलीवुड पर दबदबा कायम है, उनकी नवीनतम खरीदारी ने केवल उनकी आभा में इजाफा किया है और उन्हें कई लोगों से ईर्ष्या की है।

कारों के अपने बेड़े में इस नवीनतम जोड़ के साथ, शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के निर्विवाद राजा हैं, दोनों स्क्रीन पर और बाहर।

Related Articles

Back to top button