WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें….* 28.03.2023

➡️लखनऊ- नगर निगम ने रिकॉर्ड तोड़ गृह कर वसूला,6 करोड़ से ज़्यादा की वसूली नगर निगम ने की,फिनिक्स प्लासियो मॉल से एक करोड़ 24 लाख,राज्य संपत्ति से 2 करोड़ से ज़्यादा वसूले,इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से एक करोड़ की वसूली की,सभी जोन से 6 करोड़ से ज्यादा की गृहकर वसूली,नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह की सख्ती के बाद वसूली.

➡️लखनऊ- नगर निकाय चुनाव पर मंत्री अरविंद शर्मा का बयान,सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर शीघ्र होंगे निकाय चुनाव-शर्मा,प्रदेश सरकार सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करती है-शर्मा,सुप्रीम कोर्ट के दिए गए फैसले को स्वीकार करती है-शर्मा,आरक्षण सुनिश्चित करते हुए चुनाव संपन्न कराएंगे-शर्मा,2 दिनों में प्रदेश सरकार नोटिफिकेशन जारी करेगी-शर्मा.

➡️लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने किया ट्वीट,नगरीय निकाय चुनाव को लेकर किया ट्वीट,उच्चतम न्यायालय का आदेश स्वागत योग्य-भूपेंद्र,’OBC आरक्षण के साथ होगा नगरीय निकाय चुनाव’,विधि सम्मत ढंग से चुनाव के लिए सरकार संकल्पित-भूपेंद्र.

➡️लखनऊ- 2 मादक पदार्थ तस्करों को पुलिस ने किया अरेस्ट,22 किलोग्राम चरस, 5.5 किलोग्राम अफीम बरामद,डेढ़ करोड़ रूपए की बताई जा रही चरस,अफीम,सतीष गुप्ता और विवेक श्रीवास्तव को STF ने पकड़ा,एसटीएफ ने जनपद शाहजहांपुर से की गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- डीएम सूर्यपाल गंगवार ने कलेक्ट्रेट में ली बैठक,1 अप्रैल से होने वाले IPL मैच को लेकर की समीक्षा,ADM प्रशासन,SDM सरोजनीनगर भी रहे मौजूद,पुलिस, स्वास्थ्य, खेल, फायर ब्रिगेड के अफसर मौजूद.

➡️वाराणसी- पंचतत्व में विलीन हुई भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे,वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर की गई अंत्येष्ठि,भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने किया था सुसाइड,कल होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला था शव,सारनाथ थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है मुकदमा.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक और अशरफ की कल कोर्ट में पेशी,एमपी-एमएलए कोर्ट में दोनों की कल होगी पेशी,राजूपाल हत्याकांड के गवाह के अपहरण का दर्ज था केस,गवाह उमेश पाल का अपहरण 2006 में हुआ था,अपहरण के 10 आरोपियों में अतीक,अशरफ की अहम भूमिका,माफिया अतीक, अशरफ को नैनी जेल में रखा गया,जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में दोनों रखे गए,अतीक को साबरमती जेल से नैनी जेल लाया गया,अशरफ को बरेली जेल से नैनी जेल लाया गया.

➡️प्रयागराज- VC के माध्यम से नहीं होगी अतीक, अशरफ की पेशी,11:00 बजे अतीक को प्रयागराज कोर्ट में किया जाएगा पेश,MP-MLA कोर्ट के जज दिनेश चंद्र शुक्ला ने जारी किया निर्देश,कल 11:00 बजे अतीक अहमद को किया जाएगा पेश.

➡️प्रयागराज- अशरफ का काफिला नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा,अतीक के बाद अशरफ का काफिला भी पहुंचा,अशरफ को बरेली जेल से नैनी जेल लाया गया,अतीक-अशरफ अलग-अलग बैरक में रखे जाएंगे,अतीक,अशरफ की कल कोर्ट में होगी पेशी.

➡️नोएडा- M3M बिल्डर ने अपने प्रोजेक्ट के विज्ञापनों से ढका शहर,बिना रेरा रजिस्ट्रेशन,बिना वेबसाइट पर चढ़े विज्ञापन शुरू,विज्ञापन के जरिए बिल्डर ने बुकिंग भी शुरू कराई,M3M बिल्डर की प्रोजेक्ट साइट अभी पड़ी हुई है बंजर,बायर्स को लुभाने के लिए विज्ञापन से पाट दिया नोएडा,पहले भी कई बिल्डर इसी तरह लूट चुके बायर्स को,बिल्डरों का नोएडा में पहले है रिकॉर्ड बहुत खराब,नोएडा के सेक्टर 94 में है M3M का प्रोजेक्ट.

➡️गाजियाबाद- प्रतीक ग्रैंड सिटी सोसाइटी को किया गया सील,नगर निगम का 43 लाख का हाउस टैक्स बकाया,एनओसी के फ्लैट के खरीद फरोख्त पर रोक,अधिकारी ने सोसाइटी के बाहर लगाया बोर्ड,सिद्धार्थ विहार में है प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी.

➡️गोरखपुर- एक्शन में जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश,समस्त स्वास्थ्य केंद्रों का कराया औचक निरीक्षण,21राजपत्रित अधिकारियों से कराया निरीक्षण,कर्मचारियों की उपस्थिति का निरीक्षण कराया,6 डॉक्टर सहित 33 कर्मचारी अनुपस्थित मिले,DM की कार्रवाई से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप.

➡️प्रतापगढ़- पीएचसी में मरीजों को नहीं मिल रहे डॉक्टर,6 महीने से महिला मरीज को नहीं मिले डॉक्टर,डॉक्टर के कमरे में लटका मिला ताला,लैब असिस्टेंट, वार्ड ब्वाय देते हैं दवा,बिना डॉक्टर के पीएचसी चलने का आरोप,1 डॉक्टर, फार्मासिस्ट, 5 स्वास्थकर्मियों की तैनाती,डॉक्टर को 3 दिन के लिए CHC से किया अटैच-अधीक्षक,लालगंज के पहाड़पुर पीसीएचसी का मामला.

➡️रायबरेली- अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जाने का मामला,काफिले में अधिवक्ता की गाड़ी होने के मामले में पुलिस का बयान,अशरफ के काफिले में दिखी ब्लैक फ़िल्म लगी गाड़ी- एएसपी, यातायात नियम के उल्लंघन के तहत किया चालान- एएसपी,अधिवक्ता विजय मिश्रा के जूनियर तीन अधिवक्ता थे सवार,वकीलों ने पुलिस पर अभद्रता, तोड़फोड़ का लगाया था आरोप, बछरावां थाना क्षेत्र के कुन्दनगंज की थी घटना.

➡️फिरोजाबाद- निजी भूमि पर जमीनी विवाद का मामला,जमीन के मालिक ने SDM पर लगाए आरोप,SDM ने विवादित भूमि बता निर्माण रोकने के आदेश दिए,SDM ने तुगलकी फरमान जारी किया- पीड़ित पक्ष,जमीन पर सिविल न्यायालय का आदेश है- पीड़ित पक्ष,SDM का आदेश न्यायालय की अवहेलना- पीड़ित पक्ष,हम एसडीएम के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे- पीड़ित पक्ष,थाना उत्तर इलाके के कोटला चुंगी चौराहे का मामला.

➡️आगरा- केंद्रीय कारागार में पहुंचे धर्मवीर प्रजापति,केंद्रीय कारागार में श्रीमद्भागवत कथा में पहुंचे,मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने बंदियों से किया संवाद,नैनी जेल में माफिया अतीक के पहुंचने पर बोले,जेल में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम है-प्रजापति,हाई सिक्योरिटी बैरक में रहेगा अतीक-प्रजापति,बॉडी वार्न कैमरे से लैस है कर्मचारी और अधिकारी,DIG को इस व्यवस्था में लगाया गया है-प्रजापति.

➡️मुरादाबाद- लकड़ी व्यापारी से दिनदहाड़े लूट की वारदात,असलहाधारी बाइकर्स ने लूटे 1.75 लाख रुपये,लकड़ी के पैसे वसूलकर ला रहा था व्यापारी,बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने की लूट,कुन्दरकी के डोमघर मोहनपुर संपर्क मार्ग पर वारदात.

➡️सीतापुर- ट्रक को ओवरटेक करने में पलटी वैन,डिवाइडर पर चढ़ने के बाद वैन पलटी,वैन में आगे बैठा व्यक्ति गंभीर घायल,मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार,पुलिस मौके पर पहुंची, घायल का इलाज जारी,महोली के बायपास पर अढ़ौरी मोड़ का मामला.

➡️बदायूं- मेला मालिक के बेटे पर मारपीट-छेड़छाड़ का आरोप,मेले में प्रसाद की दुकान लगाती है पीड़ित महिला,दबंग मेला मालिक के बेटे ने महिला से की मारपीट,महिला ने दबंग के खिलाफ थाने में तहरीर दी,थाना फैजगंज बेटा क्षेत्र के आसफपुर का है मामला.

➡️बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत,मृतक के पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप,पति समेत जेठ-जेठानी पर हुआ मुकदमा दर्ज,पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच की शरू,बड़ौत क्षेत्र के आजाद नगर कॉलोनी का मामला.

➡️मथुरा- मंडी में चीनी से भरे ट्रक में लगी भीषण आग,फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया,मुरादाबाद से चीनी लोड कर आया हुआ था ट्रक,चीनी से लोड ट्रक में आग लगने का वीडियो वायारल.

➡️फतेहपुर- तेज रफ्तार कंटेनर का अगला टायर फटा,टायर फटने से कंटेनर अनियंत्रित होकर पलटा,कंटेनर हादसे में ड्राइवर और खलासी घायल,दोनों को गाड़ी से पुलिस ने निकाला बाहर,औंग थाने के छिवली नदी के पास की घटना.

➡️बाराबंकी- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव,कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक,2 दिन पुराना बताया जा रहा मृतक का शव,पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव,कोतवाली फतेहपुर की चूड़ी वाली गली की घटना.

➡️कौशाम्बी- सूखे कुएं में गिरकर चाचा-भतीजे हुए घायल,चाचा की हालत गंभीर,भतीजे की अस्पताल में मौत,खेत में टहलने निकले थे सर्राफा व्यापारी,कोखराज थाना क्षेत्र के बिसुई का मामला.

➡️कौशाम्बी- दुष्कर्म के आरोपी को ADG 9 कोर्ट ने सुनाई सजा,दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल का सश्रम कारावास,6 साल की नाबालिग से आरोपी ने किया था दुष्कर्म,मंझनपुर थाना क्षेत्र के ऊनो गांव का था मामला.

➡️चित्रकूट- पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग की निर्मम हत्या,बुजुर्ग की लोहे की सब्बल मारकर की हत्या,जिला अस्पताल में घायल बुजुर्ग ने दम तोड़ा,पहाड़ी थाना क्षेत्र के तौरा गांव का मामला.

➡️हापुड़- चेकिंग के दौरान शातिर चोर अरेस्ट,फर्जी नम्बर प्लेट लगा 10 टायरा ट्रक बरामद,एक गैस सिलेंडर एक गैस कटर भी मिला,पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बैठक,14 प्रमुख विपक्षी दलों के नेता बैठक में शामिल हुए,INC, DM, NCP, JDU, BRS, CPM के नेता हुए शामिल,CPI, AAP, MDMK, KC, TMC, RSP के नेता शामिल,RJD, J&K NC, IUML, VCK, SP, JMM के नेता पहुंचे.

➡️दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव की राज्यों के साथ बैठक खत्म,राज्यों के साथ H3N2 इन्फ्लूएंजा वायरल पर हुई बैठक,हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर और कोरोना वैक्सिनेशन की समीक्षा,मौसमी बीमारियों की रोकथाम के लिए निर्देश दिए

Related Articles

Back to top button