बॉलीवुडमनोरंजन

अभिनेता और राजनेता रवि किशन ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के साथ चौंकाने वाला खुलासा किया

नई दिल्ली: बॉलीवुड और कास्टिंग काउच सालों से एक-दूसरे के पर्याय रहे हैं, जिसमें कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अपने-अपने अनुभवों के साथ सामने आए हैं। इस सूची में शामिल होने वाला नवीनतम कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय भोजपुरी और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन हैं।

पत्रकार रजत शर्मा के साथ हाल ही में उनके शो ‘आप की अदालत’ में एक साक्षात्कार में, रवि किशन ने कास्टिंग काउच के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें एक बार फिल्मों में काम करने का मौका दिया गया था, लेकिन उन्हें रात में कॉफी पीने के लिए भी कहा गया था। यह महसूस करते हुए कि इसका क्या मतलब है, उसने इनकार कर दिया और स्थिति से बचने में सफल रहा।

रवि किशन के रहस्योद्घाटन ने एक बार फिर फिल्म उद्योग के काले सच पर प्रकाश डाला है, और इस तरह की घटनाओं को होने से रोकने के लिए और उपायों की आवश्यकता पर एक बहस छेड़ दी है।

इसके बावजूद, भोजपुरी, बॉलीवुड और दक्षिण सिनेमा में काम करने के बाद, रवि किशन का इंडस्ट्री में सफल करियर रहा है। वह ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे लोकप्रिय रियलिटी शो के साथ-साथ वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में भी नजर आ चुके हैं।

रवि किशन द्वारा बहादुरी से किए गए प्रवेश ने न केवल उन्हें उद्योग में सम्मान दिलाया है, बल्कि उन लोगों को भी आवाज दी है जिन्होंने चुप्पी में सहा है। समय आ गया है कि बॉलीवुड खुद पर कड़ी नजर रखे और यह सुनिश्चित करे कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

Related Articles

Back to top button