उत्तरप्रदेश

रत्नेश मिश्रा भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

नई दिल्ली, 2 नवंबर, 2023 – कांग्रेस पार्टी की जीवंत युवा शाखा, भारतीय युवा कांग्रेस ने एक बहुप्रतीक्षित कदम में राष्ट्रीय प्रवक्ताओं और मीडिया पैनलिस्टों की अपनी नई टीम की घोषणा की। दिन की सुर्खी रही गोंडा जिले के रत्नेश मिश्रा की पदोन्नति, जो पहले उत्तर प्रदेश में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थे। रत्नेश मिश्रा की कांग्रेस पार्टी के भीतर चार साल की यात्रा और इसके सिद्धांतों के प्रति उनके उल्लेखनीय समर्पण ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में यह प्रतिष्ठित पद दिलाया है।

कांग्रेस पार्टी के एक दृढ़ सदस्य रत्नेश मिश्रा ने लगातार राष्ट्रीय मीडिया प्लेटफार्मों और पूरे देश में पार्टी के मुद्दों का समर्थन किया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में उनकी नियुक्ति उनके राजनीतिक करियर में एक नया अध्याय है, जो पार्टी के आदर्शों का समर्थन करते हुए भारत के युवाओं के लिए एक सम्मोहक आवाज देने का वादा करता है।

रत्नेश मिश्र की नियुक्ति पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा जिला प्रवक्ता शिवकुमार द्विवेदी युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तथा पिंकू शुक्ला , अखिलेश मिश्र, टिंकू सिंह, जगन्नाथ यादव, रत्नेश प्रजापति तथा कांग्रेस पार्टी के अन्य पदाधिकारियो ने अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

Related Articles

Back to top button