WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3:30 बजे की बड़ी खबरें…. 28.03.2023

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बयान, निकाय चुनाव की हमारी सभी तैयारियां पूरी- अनिल, पूरी तरीके से पिछड़े बीजेपी के साथ- अनिल राजभर, अखिलेश हमेशा से पिछड़ों के विरोधी रहे हैं- राजभर, आज माफियाओं पर कार्रवाई हो रही- अनिल राजभर.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, निकाय चुनाव पर बोले मंत्री संजय निषाद, विपक्ष को चेहरे पर कालिख पोत लेनी चाहिए – संजय, ‘पिछड़ों का हक मारने के लिए विपक्ष ने काम किया’, सपा सरकार में पिछड़ों का हक मारा जाता था- संजय, BJP सरकार हमेशा से पिछड़ों के साथ खड़ी- संजय.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी कर रहे बैठक, बीजेपी कार्यालय पर बैठक कर रहे हैं भूपेंद्र चौधरी, कल की बैठक को लेकर आज हो रही है चर्चा, प्रदेश पदाधिकारियों को कल सौंपी जाएगी जिम्मेदारी.

➡️लखनऊ- सपा नेता राजपाल कश्यप का बयान, SC ने समाजवादियों की बात को सुना-राजपाल, ‘हमारी बात सुनने के बाद SC ने निर्देश दिया’, हमने आयोग की रिपोर्ट की कॉपी मांगी है-राजपाल, सरकार चुनाव से भाग रही थी- राजपाल कश्यप, ‘हम लोग चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं’.

➡️लखनऊ- पूर्व IAS ने पार्क में किया कब्जा, निजी स्टाफ के लिए पार्क में बनवाए कमरे, गोमती नगर के विनीत खंड में पार्क पर कब्जा, एलडीए में जन कल्याण समिति ने की शिकायत, एलडीए वीसी ने जांच टीम का किया गठन,पार्क में अवैध कब्जे की वीसी ने रिपोर्ट मांगी.

➡️लखनऊ- LDA की लापरवाही से पार्कों पर अवैध कब्जा, पूर्व IAS एके सिन्हा के निजी स्टाफ ने कब्जा किया, विनीत खंड गोमती नगर में पार्क में अवैध कब्जा, अवैध कब्जे पर बिजली कनेक्शन भी दे दिया गया, स्थानीय लोगों के अनुसार पार्क में घरेलू नौकर रहते हैं, LDA वीसी, मंडलायुक्त से शिकायत पर कार्रवाई नहीं, पार्क में 2 कमरे और रास्ते के बीच में गैराज बनाया, रसूख के दम पर पार्क में 10 साल से अवैध कब्जा.

➡️लखनऊ- कल बीजेपी कार्यालय पर होगी बड़ी बैठक, बीजेपी कार्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, कल 11 बजे होगी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, BJP की नई टीम बनने के बाद पहली बड़ी बैठक, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल सिंह रहेंगे मौजूद, सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे, जिला, महानगर अध्यक्षों की नियुक्ति पर होगी चर्चा, बैठक में सभी जिलों के प्रभारी तय किए जाएंगे, सभी जिलों में प्रदेश से पर्यवेक्षक भेजे जाएंगे.

➡️लखनऊ- एलडीए में नागरिक सुविधा दिवस का आयोजन, प्राधिकरण में आये प्रकरणों की जनसुनवाई जारी, मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब कर रहीं जनसुनवाई, जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार भी सुन रहे मामले.

➡️लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण में लगा नागरिक दिवस, मंडलायुक्त, LDA वीसी, डीएम, नगर आयुक्त मौजूद, बड़ी संख्या में नागरिक दिवस में पहुंच रहे पीड़ित.

➡️लखनऊ- मत्स्य निगम पहुंचे मंत्री संजय निषाद, औचक निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री संजय निषाद, हैनिमैन चौराहे पर है मत्स्य निगम का दफ्तर, दफ्तर में कई अधिकारी, कर्मचारी नहीं मिले, हाजिरी रजिस्टर खंगाल रहे मंत्री संजय निषाद, फील्ड के अफसरों को वीडियो कॉल कर बात की.

➡️लखनऊ- मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान, निकाय चुनाव पर बोले मंत्री दानिश आजाद अंसारी, मुस्लिमों को टिकट देगी BJP – दानिश आजाद अंसारी, मुस्लिमों को मजबूत करना BJP का प्रयास- दानिश, मुसलमानों की सच्ची हितैषी बीजेपी- दानिश आजाद, सपा ने सिर्फ मुसलमानों का वोट लिया- दानिश आजाद, आज माफिया अतीक जैसे अपराधी डरे हैं – दानिश.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल की पत्नी नहीं जाएंगी कोर्ट, उमेश की पत्नी जया पाल नहीं जाएंगी कोर्ट, कोर्ट कार्यवाही में शामिल होने भांजा जाएगा, उमेश पाल के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई, उमेश पाल का भांजा कोर्ट के लिए निकला.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल अपहरण केस से जुड़ी बड़ी खबर, नैनी जेल से अतीक, फरहान, अशरफ कोर्ट के लिए रवाना, तीनों को कैदी वैन में पुलिस कोर्ट ला रही है, तीनों की एमपी/एमएलए कोर्ट में आज पेशी होगी, उमेश पाल अपहरण केस में आज आएगा फैसला, एमपी/एमएलए कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई, नैनी जेल से कोर्ट तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, संदिग्ध लोगों पर कैमरे से निगरानी रखी जा रही.

➡️प्रयागराज- अतीक, अशरफ को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस, नैनी सेंट्रल जेल से MP/MLA कोर्ट लाई पुलिस, उमेश पाल अपहरण केस में आज पेशी होनी है, उमेश पाल अपहरण केस में आज आएगा फैसला,इसी मामले में आरोपी फरहान भी कोर्ट पहुंचा, कड़ी सुरक्षा में कैदी वैन में लाया गया अतीक.

➡️प्रयागराज- MP/MLA कोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई गई, कोर्ट के बाहर पुलिस और पीएसी तैनात की गई, उमेश पाल अपहरण केस में आज आएगा फैसला, नैनी जेल के बाहर 2 कैदी वैन खड़ी की गई, इसी वैन से अतीक, फरहान को कोर्ट लाया जाएगा, अशरफ को कोर्ट लाने के लिए वैन खड़ी की गई.

➡️कानपुर- खटीक समाज के 25 वर्ष पूर्ण पर कार्यक्रम, 25 वर्ष होने पर मनाया जा रहा स्थापना दिवस, मोतीझील में बने लाजपत भवन में आयोजन, कार्यक्रम में पूर्व CM अखिलेश यादव शामिल होंगे, अखिलेश के साथ शिवपाल भी कार्यक्रम में पहुंचेंगे.

➡️कानपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश का कानपुर में आगमन, राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव भी होंगे साथ, खटीक विकास सेवा समिति के कार्यक्रम में शामिल होंगे,करीब 12 बजे तक पहुंचेंगे अखिलेश और शिवपाल,मोतीझील के लाजपत भवन में आयोजित है कार्यक्रम.

➡️कानपुर देहात- टप्पेबाजों ने ATM कार्ड बदलकर  लाखों रुपये उड़ाए, टप्पेबाजों ने युवक के खाते से उड़ाए 5 लाख रुपये, टप्पेबाज ATM से 5 लाख रुपये लेकर मौके से फरार, 9 बार में खाते से टप्पेबाजों ने उड़ाए 5 लाख रुपये, खाता धारक की तहरीर पर पुलिस छानबीन में जुटी, कस्बा रनिया कैनरा बैंक ATM का मामला .

➡️कानपुर देहात- मंगलपुर थाना पुलिस के हाथ लगी सफलता, पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, ट्रैक्टर-ट्रॉली,1 तमंचा,2 कारतूस बरामद, थाना मंगलपुर क्षेत्र का मामला.

➡️अमेठी- युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, मानसिक रुप से युवक परेशान रहता था, मोहनगंज क्षेत्र के चेतराबुर्जग का मामला.

➡️रायबरेली- महिलाओं,बच्चों की जमकर पिटाई की गई, जमीनी विवाद में महिलाओं,बच्चो की पिटाई, जमीनी विवाद के चलते हुई जमकर मारपीट, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, जगतपुर थाना क्षेत्र के बेहीखोर का मामला.

➡️मथुरा- एसएसपी ने चलाई तबादला एक्सप्रेस, SSP ने 20 उपनिरीक्षको के तबादले किए, कार्य मे उदासीनता बर्दाश्त नहीं होगी-SSP.

➡️वाराणसी- वाराणसी में हिट एंड रन का मामला आया समाने, सड़क किनारे खड़े लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, 2 लोगों की हालत गंभीर, कुल 4 लोगों को आई चोट, घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में करवाया गया भर्ती, स्थानीय लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई की, मौके पर पहुंच पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया, भेलूपुर थाना क्षेत्र के शंकुलधारा पोखरे का मामला.

➡️श्रावस्ती- अज्ञात कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 महिला समेत 3 घायल, सभी घायलों को CHC में भर्ती कराया, कार चालक कार लेकर मौके से फ़रार, इकौना के भामेपारा के पास की घटना.

➡️बांदा- डिप्टी सीएम सीएम ब्रजेश पाठक का बांदा दौरा, पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को किया हाउस अरेस्ट, कांग्रेस जिलाध्यक्ष को उनके घर में किया हाउस अरेस्ट, कांग्रेस अशोक लाट के नीचे करने वाली थी मौन प्रदर्शन.

➡️बांदा- बांदा पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, डिप्टी CM ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, बाल विकास पुष्टाहार के कार्यक्रम में हुए शामिल, डिप्टी सीएम ने नवजात बच्चियों को उपहार में दिए झूले, उत्तर प्रदेश में किसी माफिया के लिए जगह नहीं-ब्रजेश.

➡️बांदा- सर्किट हाउस पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, उपमुख्यमंत्री को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर, अधिकारियों,जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की.

➡️मेरठ- सुरंग करकर ज्वैलर्स की शॉप में चोरी का मामला , पुलिस के खिलाफ व्यापारियों में भारी आक्रोश, आक्रोशित व्यापारी दुकानें बंदकर धरने पर बैठे , नाकार थानेदारों को सस्पेंड करने की मांग की ,  पुलिस पर अवैध उगाई का भी लगाया आरोप, पुलिस व्यापारियों को समझाने का कर रही प्रयास, थाना नौचंदी के अंबिका ज्वैलर्स का मामला.

➡️आगरा- विवादित लेखपाल के अवैध लेनदेन का वीडियो , खेत के मामले में खेत मालिक से सौदेबाजी की, 35 हजार मिलने के बाद और पैसों की मांग की, लेखपाल जय किशोर मिढ़ाकुर पंचायत में तैनात है, विधायक ने भी डीएम से लेखपाल की शिकायत की, शिकायत के बावजूद भी अभी तक नहीं हुई कार्रवाई.

➡️फिरोजाबाद- रोडवेज बस की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, शिकोहाबाद में सुभाष चौराहे के पास की घटना.

➡️फतेहपुर- भक्त ने अपनी आधी जीभ काटकर भगवान को चढ़ाई, जीभ काटकर शिव भवानी माता के मंदिर में चढ़ाया, ग्रामीणों में मचा हड़कंप पुलिस मौके पर पहुंची, कल्याणपुर क्षेत्र के अंतर्गत गुगौली गांव का मामला.

➡️बस्ती- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बस्ती, डॉ. वाईडी सिंह की मूर्ति का किया अनावरण, जनता को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी , दुबौलिया के एडी एकैडमी में चल रहा कार्यक्रम.

➡️बस्ती- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, डॉ.वाई डी सिंह के परिवार का धन्यवाद-CM, ‘ग्रंथ विमोचन के कार्यक्रम में आने का मौका मिला’,महर्षि वशिष्ठ के नाम पर मेडिकल कॉलेज बना-CM, जनपद में मुंडेरवा की चीनी मील चल गई है-सीएम, आईटीआई इंजीनियरिंग कॉलेज बनाए जा रहे-सीएम, आधुनिक शिक्षा के लिए इंजीनियरिंग कॉलजे दे रहे-CM, जिससे यहां के लोगों को बाहर न जाना पड़े- CM योगी, ‘हमारी सरकार में बाढ़ से भी अब निजाद मिल रही है’,‘सरकार की योजनाओं का सभी को लाभ मिल रहा है’.

➡️बागपत- घर में घुसकर गर्भवती महिला पर किया हमला, पड़ोसियों ने घर मे घुसकर किया महिला पर हमला, दबंगो के हमले से महिला का हुआ गर्भपात , पीड़िता की जिठानी ने कराया मुकदमा दर्ज , खेकड़ा क्षेत्र के रटौल क़स्बे का मामला.

➡️बागपत- सामुदायिक शौचालय में लाखों की अनियमितता का मामला , बागपत डीएम ने लगाई ग्राम प्रधान के अधिकारों पर रोक, शौचालय में 1 लाख 60 हज़ार का मिला घोटाला, तिलवाड़ा के पूर्व प्रधान को भी नोटिस भेज मांगा जवाब.

➡️बागपत- फरार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल का मामला, पंजाब पुलिस ने बागपत में की अमृतपाल की तलाश, पंजाबी पुलिस को बागपत में भी नहीं मिला अमृतपाल, पूर्व प्रधान के बेटे को साथ ले गई पंजाब पुलिस, जलाजपुर के पूर्व प्रधान के बेटे शोएब को साथ ले गई पुलिस, पुलिस ने लोगों को अमृतपाल की फोटो दिखकर की पूछताछ, बागपत ज़िले के कई ठिकानों पर की पुलिस में छापेमारी.

➡️बागपत- महिला अधिवक्ता के साथ की अभद्रता, युवक ने  महिला के साथ अभद्रता की, पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत,जांच शुरू, बागपत कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- अधिवक्ता नेत्रपाल पर किया हमला, केस की पैरवी करने पर किया हमला, दबंग ने अधिवक्ता के साथी के साथ मारपीट की, पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, बागपत क्षेत्र के मविकला गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- बुलंदशहर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका से घर मिलने पहुंचा था युवक, प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पीटा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, डिबाई थाना क्षेत्र के गांव दौरऊ की घटना.

➡️बुलंदशहर- दंपति हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, बेटी ने ही अपने माता-पिता की हत्या की, प्रेमी की पिटाई से क्षुब्ध बेटी ने हत्या की, सोते समय माता-पिता की निर्मम हत्या की, शिकारपुर क्षेत्र के मोहल्ला लाल का मामला.

➡️सीतापुर- जिला योजना बैठक में पहुंचे प्रभारी मंत्री, बैठक में पहुंचे मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, विधानसभा क्षेत्र के विधायक भी मौजूद रहे , कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक.

➡️सहारनपुर- कोर्ट के आदेश के 634 लीटर शराब नष्ट की गई, 51 केसों में बरामद हुई 634 लीटर अवैध शराब, 51 मुकदमों में बरामद हुई शराब को नष्ट की, सहारनपुर की थाना नकुड़ पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️महराजगंज- राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर मिश्र का बयान, नेपाल,श्रीलंका,पाकिस्तान पर साधाना निशाना, राशन को लेकर मंत्री दयाशंकर ने साधा निशाना, ये देश बम बारूद बनाएं हथियार खरीदे-दयाशंकर, लेकिन राशन का इंतजाम नहीं कर पाए- दयाशंकर.

➡️औरैया- डीसीएम ट्रक ने ई-रिक्शा में पीछे से मारी टक्कर, टक्कर लगने से ई-रिक्शा चालक की हुई मौत, ई-रिक्शा चालक सुबह सब्जी लेने जा रहा था, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती , अस्पताल में डाक्टरों ने किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिधूना के बिधूना- एरवाकटरा मार्ग का मामला.

➡️लखीमपुर- SDM का तालाब को लेकर विवादित आदेश मामला, मामले में तालाब का एग्रीमेंट दस्तावेज सामने आया, SDM ने जिस भूमधरी के पक्ष में आदेश किया उसने खेल किया, एक एकड़ तालाब का 35 लाख रुपए में एग्रीमेंट किया, डीएम की दखल के साथ एसडीएम का आदेश निरस्त, अभी तक SDM और भूमाफिया पर केस नहीं दर्ज हुआ, SDM अनुराग भूमाफियाओं से मिलकर तालाब के सौदागर बने, गोला क्षेत्र के बाहरी इलाके में है एक एकड़ का तालाब.

➡️हरदोई- वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, ड्यूटी से घर लौटते समय हुआ सड़क हादसा, पानी की टंकी पर ड्यूटी करता था मृतक युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कासिमपुर थाना क्षेत्र के सरेहरी के पास की घटना.

➡️उन्नाव- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का उन्नाव दौरा, जिला योजना समिति की बैठक में होंगे शामिल, विकास भवन सभागार में समिति की होंगी बैठक, मंत्री विभागीय कार्यालय का भी कर सकते हैं निरीक्षण.

➡️मेरठ- सुरंग गैंग का मेरठ में आतंक लगातार जारी, सुंरग गैंग ज्वैलर्स की शॉप को बना रहे निशाना , ज्वेलर्स की दुकान में सुरंग कर चोरी की वारदात, लाखों की ज्वैलरी और नकदी लेकर चोर फरार, दुकान पर लगे सीसीटीवी और डीवीआर भी चोरी, आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार किया बंद, थाना नौचंदी के अंबिका ज्वैलर्स का मामला.

➡️अलीगढ़- बुजुर्ग दंपति की हत्या कांड का खुलासा, बेटे ने ही माता-पिता की हत्या की थी, ज़मीन के लालच में माता-पिता की हत्या की, बेटे से माता-पिता ने वापस ले लिया था खेत, आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इगलास थाना इलाके में हुई थी हत्या.

➡️फतेहपुर- फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, तेज रफ्तार डंफर ने मारी पिकअप में टक्कर, हादसे में दो की हालत गंभीर, कानपुर रेफर, भीषण हादसे में आधा दर्जन लोग हुए घायल, मुंडन संस्कार कराकर अमेठी जा रहे थे सभी, सदर कोतवाली के लखनऊ बाईपास की घटना.

➡️बदायूं- अवैध तरीके से बनी 45 दुकानें होगी खाली, प्रशासन ने दिया था अवैध दुकानों को नोटिस, ब्लॉक परिसर पर बनी अवैध दुकानें खाली होगी, म्याऊं ब्लॉक परिसर पर बनी है अवैध दुकानें, दुकानें खाली कराने के दौरान अधिकारी मौजूद.

➡️बदायूं- धर्म परिवर्तन किया तो भाई बन गए दुश्मन, घर पहुंचे दंपति के साथ भाई ने की मारपीट, पुलिस ने घायल दंपति को बिल्सी CHC भेजा, लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल करने का आरोप , बिल्सी के सिद्धपुर चित्रसेन गांव का मामला.

➡️गाजीपुर- शॉर्ट सर्किट से गेहूं की फसल में लगी आग, खड़ी फसल बचाने के लिए जुटे रहे किसान, किसानों की 20 बीघा गेहूं की फसल राख, डीएम गाज़ीपुर ने घटना का लिया संज्ञान, जांच रिपोर्ट आने के बाद दिया जाएगा मुआवजा.

➡️झांसी- महिला सशक्तिकरण रैली का आयोजन , SSP ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, महिला सशक्तिकरण रैली ललितपुर के लिए रवाना, पुलिस लाइन से SSP ने रैली को किया रवाना.

➡️झांसी – महिला सशाक्तिकरण रैली का हुआ आयोजन , पुलिस लाइन में रैली का किया गया आयोजन,एसएसपी ज्ञानेंद्र ने रैली को दिखाई हरी झंडी , मुख्य चौराहों से होते हुए ललितपुर के लिए रवाना. 

➡️नोएडा- नोएडा प्राधिकरण बन गया घोटालों का गढ़, रितु माहेश्वरी के राज में घोटालो का गढ़ बना, नोएडा प्राधिकरण की CEO हैं रितु माहेश्वरी , प्राधिकरण से फर्जी एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट जारी, करोड़ों का फर्जी एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट जारी हुआ, ओम साईं इंटरनेशनल कंट्रोल कम्पनी का फर्जी सर्टिफिकेट, फर्जी सर्टिफिकेट से कम्पनी ने लिया करोड़ों का टेंडर, एक ही प्राधिकरण के फर्जी कागज पर उठाया ठेका, फर्जी कागज पर दूसरे विभाग का ठेका उठाया गया, JE-PE की कम्पनी में बताई जा रही पार्टनरशिप, जल विभाग का फर्जी सर्टिफिकेट दूसरे विभागों में कराया कैश, सेक्टर 62 में काम का जारी हुआ करोड़ो का फर्जी सर्टिफिकेट.

➡️सुल्तानपुर- अनियंत्रित बाइक सड़क पर खड़े वाहन से टकराई, पीछे से आ रही ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में मौके पर दो युवकों की मौत, 1 घायल,घायल को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, भदैयां स्थित किसान ढाबा के पास की घटना.

➡️सुल्तानपुर- सड़क किनारे खड़े वाहन से टकराई बाइक, पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर दो युवकों की मौत, एक घायल, घायल को इलाज के लिये भेजा गया अस्पताल, लखनऊ वाराणसी हाइवे पर हुआ हादसा, लंभुआ के भदैयां स्थित किसान ढाबा के पास की घटना.

➡️हरदोई- पीएम आवास योजना में बड़ा भ्रष्टाचार ,सोशल मीडिया पर ऑडियो-वीडियो वायरल, प्रधान समेत सचिवों पर घूसखोरी के आरोप,शाहाबाद ब्लॉक का मामला.

➡️अलीगढ़- बाइक न मिलने पर युवक ने तलाक दिया, युवक ने पत्नी से मारपीट कर घर से निकाला, पत्नी ने बाइक,अतिरिक्त दहेज का लगाया आरोप, पीड़ित महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार, क्वार्सी थाना इलाके के जीवनगढ़ का मामला.

➡️अलीगढ़- दबंग भूमाफिया ने महिला की प्रॉपर्टी धोखे से बेची, महिला ने बेटे के बीमार होने पर रुपये लिए थे उधार, धोखे से प्रॉपर्टी अपने नाम कराने का लगाया आरोप, महिला ने DM कार्यालय पर न्याय की लगाई गुहार, दबंग भूमाफिया ने प्रोपर्टी को बेच दिया- पीड़िता, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गंगीरी थाना इलाके के कुतुबपुर का मामला.

➡️कोटद्वार- कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला, राहुल गांधी मामले पर कांग्रेस का हमला, कांग्रेस नेता सूर्यकान्त धस्माना का बयान, ‘केंद्र सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है’.

➡️रामनगर- जी-20 समिट को लेकर रामनगर सजाया गया, समिट को लेकर दुल्हन की तरह सजा रामनगर , रामनगर में दीवारों पर बिखरे कलाओं के रंग, रामनगर की दीवारों पर खूबसूरत पेंटिंग की गई, पेंटिंग में उत्तराखंड की झलक को दिखाया गया.

➡️रामनगर- पंतनगर एयरपोर्ट से रामनगर तक वाहनों का मॉक ड्रिल, जी-20 की कल से शुरु होने वाली बैठक को लेकर मॉकड्रिल, एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक फ्लीट ने किया मॉक ड्रिल.

➡️रामनगर- रामनगर में कल से G-20 समिट, सम्मेलन के लिए रामनगर तैयार , G-20 समिट में 18 देशों के डेलीगेट्स लेंगे भाग, दोपहर बाद आएंगे 18 देशों के डेलीगेट्स, सीएम धामी भी सम्मेलन में होंगे शामिल , समिट को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम.

➡️रामनगर- रामनगर में कल से G20 समिट की बैठक, शाम 4 बजे तक विदेशी डेलीगेट रामनगर पहुंचेंगे, विदेशी मेहमानों के ठहरने की शानदार व्यवस्था ,ढिकुली के ताज रिजॉर्ट में ठहरने की व्यवस्था, मेहमानों के स्वागत के लिए रामनगर तैयार है,प्रशासन ने सुरक्षा समेत सभी तैयारियां पूरी रकी, मेहमान कड़ी सुरक्षा के बीच रामनगर पहुंचेंगे, 36 विदेशी और 20 भारतीय समेत 66 मेहमान पहुंचेंगे.

➡️रामनगर- 28 से 30 मार्च तक चलेगी G-20 समिट, रामनगर में जी-20 समिट कल से होंगी शुरू,मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार हैँ रामनगर,प्रशासन ने सुरक्षा समेत सभी तैयारियां क़ी पूरी, 66 मेहमान रामनगर जी-20 समिट में होंगे शामिल, 36 विदेशी और 20 भारतीय मेहमान होंगे शामिल.

➡️चंपावत- भारत भ्रमण पर निकला 3 सदस्यीय दल टनकपुर पहुंचा, भारत भ्रमण की 70 दिन की यात्रा में टनकपुर पहुंचा दल, पुणे से निकला 3 सदस्यीय दल टनकपुर पहुंच गया है, यात्रा के 22वें दिन उत्तराखंड के टनकपुर पर पहुंचा दल,सदस्यों ने शारदा नदी में राफ्टिंग भी की.

➡️उधम सिंह नगर- उधम सिंह नगर प्रशासन ने पूरी की जी-20 की तैयारी, कल से शुरू होने वाले जी 20 सम्मेलन की तैयारियां पूरी,पुलिस और प्रशासन की आज मॉकड्रिल किया जाएगा.

➡️काशीपुर- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट पहुंचे काशीपुर , पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, प्रदेश अध्यक्ष ने कई लोगों को पार्टी ज्वाइन कराई, बाजपुर रोड स्थित महिमा रिजॉर्ट में हुआ कार्यक्रम, ‘आने वाले समय में बीजेपी बहुमत से चुनाव जीतेगी’.

➡️काशीपुर- जमीनों के सर्किल रेट में बढ़ोतरी को लेकर आक्रोश, अधिवक्ताओं ने BJP प्रदेश अध्यक्ष का घेराव किया, इस वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की गई.

➡️काशीपुर- काशीपुर में सुप्रसिद्ध चैती मेले की शुरूआत, मेले में लगने वाले झूले, खेल, तमाशों का शुभारंभ , आयुष कंस्ट्रक्शन कंपनी ने लिया है टेंडर, झूले, खेल,तमाशों का टेंडर डेढ़ करोड़ में लिया.

➡️अल्मोड़ा- अल्मोड़ा पहुंचे पद्म भूषण डॉ राजेंद्र सिंह परोदा, भारत कृषि प्रधान देश रहा है- राजेंद्र सिंह, हमें कृषक को प्रधान बनाना होगा- राजेंद्र सिंह, ‘युवाओं को खेती के प्रति आकर्षित करने की जरूरत’, ‘युवाओं से समय के अनुसार कृषि क्षेत्र उन्नति करेगा’.

➡️देहरादून- प्रथम नार्थ वैली फुटबॉल कप-2023 समाप्त, समापन कार्यक्रम में शामिल हुईं खेल मंत्री, खेल मंत्री रेखा आर्या कार्यक्रम में हुईं शामिल, 16 मार्च से शुरू हुए टूर्नामेंट का समापन हुआ, टीमों ने शानदार खेल दिखाया- रेखा आर्या, उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी सम्मानित, खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित.

➡️देहरादून- UKSSSC की रद्द परीक्षाओं क़ो लेकर बड़ी खबर, उत्तराखंड में भर्तियों की रद्द परीक्षाएं मई माह होंगी , उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग ने दी हरी झंडी, भर्ती परीक्षाओं को दोबारा कराने को कराने को हरी झंडी, मई में सचिवालय रक्षक भर्ती परीक्षा कराने का निणर्य, भर्ती परीक्षाओं में घपले के बाद रद्द की गई थी परीक्षा, UKSSSC ने 3 परीक्षाओं को दिसंबर 2022 में किया था रद्द.

➡️दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी, पीएम मोदी की अध्यक्षता में बैठक जारी, बैठक में अमित शाह, नितिन गडकरी शामिल, मंत्री पीयूष गोयल समेत सभी सांसद मौजूद.

➡️दिल्ली- ओबीसी सांसदों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी, बीजेपी के ओबीसी सांसदों के साथ PM की बैठक, OBC मोर्चा अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण की 12 बजे प्रेसवार्ता.

➡️दिल्ली- ईपीएफ जमा पर ब्याज दर 8.15% तय, EPFO ने साल 2022-23 के लिए ब्याज दर तय किया, ईपीएफ जमा पर ब्याज दर 8.15 फीसदी तय की.

➡️दिल्ली- पीएफ की ब्याज दरों में बढ़ोतरी का फैसला , पीएफ की ब्याज दरों में 0.05% की बढ़ोतरी , EPFO के सेंट्रल बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज की बैठक के बाद फैसला, पीएफ की ब्याज दरों में 0.05 फीसदी बढ़ोतरी , पिछले वित्तवर्ष में इसकी ब्याज दर 8.10 फीसदी थी, ब्याज दर अब बढ़कर 8.15 फीसदी हो गई है.

➡️दिल्ली- लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही स्थगित, दोपहर 2 बजे तक के लिए कार्यवाही स्थगित.

➡️दिल्ली- राज्यसभा की कार्यवाही जारी, राज्यसभा में विपक्षी सांसदों का हंगामा, राज्यसभा में JPC जांच की मांग को लेकर नारेबाजी.

➡️दिल्ली- BJP के OBC सांसदों से मिलेंगे जेपी नड्डा, 29 मार्च को सांसदों से मिलेंगे जेपी नड्डा, राहुल की टिप्पणी के बीच हो रही बैठक.

➡️दिल्ली- यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल दिल्ली दौरे पर, राज्यपाल आनंदी बेन ने लोकसभा अध्यक्ष से की भेंट, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलीं राज्यपाल.

➡️दिल्ली- बीजेपी का ओबीसी मोर्चा चलाएगा अभियान, ‘गांव-गांव चलो, घर-घर चलो अभियान’ चलेगा, एक लाख गांवों तक पहुंचेंगे कार्यकर्ता- मोर्चा, कार्यकर्ता 1 करोड़ घरों में संपर्क करेंगे-OBC मोर्चा.

➡️दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट से माफिया अतीक को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने अतीक को हाईकोर्ट जाने को कहा, अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, सुप्रीम कोर्ट से यूपी न भेजे जाने की मांग की थी, जेल ट्रांसफर मामले में अतीक को बड़ा झटका, अतीक ने अपनी सुरक्षा को लेकर मांग की थी.

➡️दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की बैठक संपतन्न, बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान, सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएंगे- पीएम, ‘6 से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह’, ‘सभी सांसद अपने अपने क्षेत्र में कैंपेन चलाएं’, बीजेपी स्थापना दिवस से शुरू करेंगे कैंपेन-PM, अम्बेडकर जयंती तक कैंपेन चलाएं- पीएम मोदी, ‘सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपलब्धियां बताएं’, 15 मई से 15 जून तक जनता में जाएं सांसद-PM, ‘गैर राजनीतिक गतिविधि से समाज में बहुत प्रभाव’, संस्कृत संस्कृति महोत्सव चलाने का आह्वान किया, ‘मन की बात के 100वें एपिसोड में सभी सांसद सहभागिता दें’.

➡️दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री योगेंद्र उपाध्याय का बयान, अतीक को उसके कर्मों की सजा मिलेगी-योगेंद्र, ‘सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिलाने को प्रतिबद्ध’, ये सारे गुंडे सपा सरकार में संरक्षित थे-मंत्री, ‘अतीक के सपा-बसपा दोनों के साथ संबंध रहे हैं’, आज उसे अपने कर्मो की सजा मिलेगी- योगेंद्र उपाध्याय, निकाय चुनाव के लिए हम तैयार हैं- योगेंद्र उपाध्याय , ‘बीजेपी कॉडर बेस पार्टी है लिहाजा हमारी तैयारी पूरी है’.

➡️दिल्ली- बंगला खाली करने के पत्र का राहुल ने दिया जवाब, राहुल गांधी ने डिप्टी सेक्रेटरी को धन्यवाद दिया, लोकसभा के डिप्टी सेक्रेटरी को जवाब में कहा ‘धन्यवाद’, बंगला खाली करने के पत्र का जवाब देते हुए धन्यवाद दिया , राहुल ने कहा कि उनके आदेश का पालन होगा , 12 तुगलक लेन में रहते हुए कई सारे यादें हैं-राहुल.

➡️दिल्ली- जामिया हिंसा केस से जुड़ी खबर, 11 आरोपियों को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका, शरजील-सफूरा समेत 11 आरोपियों को कोर्ट से झटका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ट्रायल कोर्ट का फैसला पलटा, हिंसा मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने पलटा फैसला, आरोपियों को आरोपमुक्त करने के आदेश को पलटा, सुनवाई के बाद आदेश सुरक्षित रख लिया गया था.

Related Articles

Back to top button