उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 04.01.2024

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, समूह ‘ख’ के अधिकारियों को नियुक्ति पत्र का वितरण , सीएम योगी नियुक्ति पत्र का आज करेंगे वितरण, पीएम श्री स्कूलों के आधुनिकीकरण का शुभारंभ आज, 404 करोड़ की धनराशि से होगा आधुनिकीकरण, प्रोजेक्ट अलंकार’ में 347 करोड़ की धनराशि का वितरण, दोपहर 12 बजे लोकभवन सभागार होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- निर्माणाधीन बिल्डिंग धंसने से गिरने का मामला,दोपहर एकाएक ढही तीन मंजिला निर्माणाधीन इमारत,पुलिस ने बिल्डिंग धंसने मामले पर दर्ज की एफआईआर, मकान मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर शुरू की जांच,नाका थाना में दर्ज हुआ बिल्डिंग मालिकों के खिलाफ केस.

➡लखनऊ- कार सवार दबंगो ने जमकर मचाया उत्पात,सिगरेट पीने से मना करने पर दुकान में की तोड़फोड़,गमला दुकान मालिक समेत नौकरों को जमकर पीटा,पीटने के बाद मोबाइल छीनकर भागने का आरोप,पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को दी मामले की सूचना,. मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के गोपालखेड़ा पुल की घटना .

➡लखनऊ- कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा आज पहुंचेगी बीकेटी ,देर शाम लखनऊ के बाहरी इलाके में विश्राम करेंगे यात्री,5 जनवरी को लखनऊ में होगा जनसंपर्क अभियान,6 जनवरी को शहीद स्मारक पर यात्रा का समापन.

➡लखनऊ- सपा का प्रतिनिधिमंडल आज मेरठ जाएगा, सपा अध्यक्ष के निर्देशानुसार जाएगा डेलीगेशन,पार्षद कुलदीप से मुलाकात करेंगे सपा नेता,विधायक शाहिद मंजूर,अतुल प्रधान में रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में कोहरे के साथ भीषण ठंड, सड़कों पर छाई कोहरे की मोटी चादर, घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी हुई कम , मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट किया है जारी ,तेज़ ठंड के चलते आमजन हुए बेहाल.

➡लखनऊ- लखनऊ सीपी ने बुलाई सभी पुलिस अफसरों की बैठक, पुलिस लाइन में सभी SHO, DCP, ADCP व ACP की बैठक,कानून व्यवस्था को लेकर बुलाई गई अहम बैठक,सुरक्षा व यातायात व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिए.

➡अम्बेडकरनगर- आधी रात घर के भीतर अजगर घुसने से हड़कंप, घर में सो रहे परिवार के लोग दहशत में आये,लोगों की सूचना पर गांव पहुंची वन विभाग की टीम,कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने अजगर को ड्रम में रखा,टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को अपने साथ ले गयी,भीटी थानाक्षेत्र के चंदापुर गांव का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी केस में सर्वे रिपोर्ट का मामला,सर्वे रिपोर्ट मामले पर आज आएगा फैसला,सर्वे रिपोर्ट सार्वजनिक करने पर आएगा फैसला.

➡अम्बेडकरनगर- ठंड की वजह से इंटरमीडिएट तक के विद्यालय बंद,डीएम अविनाश सिंह ने बंद करने का दिया आदेश, 6 दिसंबर तक इंटरमीडिएट तक के विद्यालयों में अवकाश.

➡️ अयोध्या – अयोध्या में भयंकर कोहरे एवं शीतलहर से विजविल्टी जीरो, चौराहे एवं बाजारों पर नहीं जले अलाव।भारी ठंड के बावजूद खुले हैं 6 से 12 तक के स्कूल। प्रशासन ने नहीं लिया संज्ञान, शिक्षक संगठनों ने अवकाश की उठायी मांग

➡जौनपुर- पूर्व ग्राम प्रधान की भतीजे ने की निर्मम हत्या ,मामूली बात पर धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, घटना को लेकर परिजनों में मचा कोहराम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया,महाराजगंज थाना क्षेत्र के उमरीकलां गांव का मामला.,

➡देवरिया- 9वीं के छात्र को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, सड़क पर टहल रहे 9वीं के छात्र को मारी गोली ,छात्र की हालत गंभीर, मेडिकल गोरखपुर रेफर ,गोली मारकर बिहार की तरफ भागे बाइक सवार,SP संकल्प शर्मा घटनास्थल पर पहुंच शुरू की जांच,बनकटा थाना क्षेत्र के रामकोला,l चट्टी का मामला.

➡देहरादून- लोकसभा चुनाव जीतने की तैयारियों में जुटी भाजपा,आज दून में सभी मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक,7 जनवरी को रणनीतिक बैठक का होगा आयोजन,बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे शिरकत , प्रदेश प्रभारी, पूर्व सीएम, सांसद बैठक में शामिल होंगे.

➡देहरादून- उत्तराखंड में हुए 6 आईएएस अफसरों के तबादले, मीनाक्षी सुन्दरम UIIDB एमडी का अतिरिक्त चार्ज, विनोद सुमन को कृषि कल्याण सचिव का अतिरिक्त चार्ज, दीपेन्द्र कुमार सचिव, सामान्य प्रशासन व प्रोटोकाल बने , विनीत कुमार को ITDA एवं निदेशक, यूसैक का चार्ज, रणबीर सिंह चौहान को निदेशक, उद्यान का प्रभार हटाया ,दीप्ति सिंह निदेशक, उद्यान का अतिरिक्त प्रभार मिला.

➡दिल्ली- बीजेपी ने हरियाणा जिला अध्यक्ष का नाम किया घोषित,कमल यादव होंगे बीजेपी हरियाणा के नए जिला अध्यक्ष,प्रदेश सचिव को पद पर गार्गी ककड़ के नाम पर मुहर, दोनों को पदों को लेकर पार्टी ने आदेश किया जारी.

Related Articles

Back to top button