उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

आज सुबह की बड़ी खबरें…….* 05.12.2023

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, 674 एम्बुलेंस, 81 ALS एम्बुलेंस का फ्लैग ऑफ करेंगे CM, लोकभवन सभागार में नियुक्ति पत्र वितरण आज, 278 सहायक आचार्य, 2142 स्टाफ नर्स को नियुक्ति पत्र, 48 आयुष चिकित्सा शिक्षकों को नियुक्ति पत्र का वितरण, सुबह 11 बजे लोकभवन सभागार में होगा कार्यक्रम.

➡कानपुर- गलत इलाज से कैंसर मरीज की जान पर बनी, रॉयल कैंसर इंस्टीट्यूट में दो वर्ष से चल रहा था इलाज, स्वरूप नगर में है रॉयल कैंसर इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च सेंटर , दो दिन पहले इलाज को अस्पताल लेकर पहुंच थे परिजन, अस्पताल कर्मचारियों ने डॉक्टर से मिले बिना ही भगाया, दूसरे अस्पताल से परिजनों को गलत इलाज की बात पता चली, सूचना पर स्वरूप नगर थाना मौके पर पहुंची, जांच में जुटी.

➡वाराणसी – अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड को युवक ने जड़ा थप्पड़, अपार्टमेंट निवासी युवक से गार्ड कर रहा था पूछताछ, थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कुछ दिन पहले अपार्टमेंट में हुई थी चोरी, घटना के बाद आने वाले लोगों से हो रही थी पूछताछ , रामनगर थाना क्षेत्र के रोमा अपार्टमेंट का मामला.

➡फिरोजाबाद- कार और ट्रैक्टर में आमने-सामने जोरदार टक्कर, सड़क हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, जिले के थाना फरिहा के मुस्तफाबाद रोड की घटना.

➡कन्नौज- पति से झगड़कर पत्नी ने लगाई खुद को आग, आग लगाने से गंभीर रूप से झुलसी महिला, गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती, आग बुझाने के प्रयास में पति भी झुलसा, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, ठठिया थानाक्षेत्र के केहरीपुर्वा गांव का पूरा मामला.

➡रायबरेली- एनटीपीसी की फिर दो यूनिटें हुई बंद, वार्षिक मेंटिनेंस शेड्यूल्ड के अनुसार हुई बंदी, इस बार यूनिट नंबर एक व दो हुई बंद, यूनिट नम्बर दो को मरम्मत के लिए बंद हुई, एनटीपीसी की जनसंपर्क अधिकारी कोमल शर्मा ने दी जानकारी, मांग बढ़ने पर फिर शुरू हो जाएगी यूनिट नम्बर एक- शर्मा.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत से मचा हड़कंप, जहरीला पदार्थ खाने से बताई जा रही युवती की मौत, जिला अस्पताल में डॉक्टर ने युवती को किया मृत घोषित, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के पूरे निधि का पुरवा का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- पुलिस मुठभेड़ में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, चार साल की मासूम बच्ची संग किया था रेप, वारदात को अंजाम देने के बाद फरार था असगर अली, मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में लगी गोली, आरोपी के कब्जे से असलहा व कारतूस हुआ बरामद , अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मीरपुर भठ्ठा की घटना.

➡आगरा – चोरी करने आए बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात,, पशुपालक की हत्याकर बदमाश हुए मौके से फरार, महेश चंद्र उपाध्याय की हत्या से फैली सनसनी, सर में हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट, मृतक की भैंस भी चुराकर साथ ले गए बदमाश, मौके पर पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी, ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के भगवती बाग का मामला.

➡संभल- बसपा नेता रमेश चंद्र बादशाह हुए गिरफ्तार, गिरफ्तार नेता दो बार के है नगर पालिका चेयरमैन, गैंगस्टर मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार, सरकारी जमीनों पर कब्जा करने को लेकर कार्रवाई, सभासदों ने उपमुख्यमंत्री के सामने उठाया था मुद्दा, तीन बार हो चुकी है मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई, बहजोई कोतवाली क्षेत्र क़े वहजोई नगर पालिका का मामला.

➡संभल- नाला निर्माण के दौरान हुआ हादसा, खुदाई से मैरिज हॉल का पिलर व छज्जा गिरा, हादसे में एक किशोर हुआ घायल, नगर पालिका द्वारा कराया जा रहा था नाला निर्माण, घायल किशोर इलाज के बाद हुआ ठीक, लोगों ने ठेकेदार पर लगाया लापरवाही का आरोप, चंदौसी कोतवाली क्षेत्र क़े लक्षमण गंज का मामला.

➡कुशीनगर- प्रेमी प्रेमिका ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, लोहे का दरवाजा तोड़कर पुलिस कमरे में घुसी, लड़की के घर में किया दोनों ने खुदकुशी, लड़के की पहचान करने में जुटी पुलिस, तमकुहीराज थाना क्षेत्र के बनवारीया गांव का मामला.

➡आगरा- बदमाशों ने पशुपालक की पीटकर की हत्या, हत्या के बाद एक भैंस को भी ले गए बदमाश, मौके पर एसीपी पुलिस बल के साथ पहुंचे, सीसीटीवी कैमरों के जरिए जांच में जुटी पुलिस, थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के भगवती बाग का मामला.

➡देहरादून- फार्मा व ऑटो मोबाइल सेक्टर का हब बन रहा उत्तराखंड, नए निवेश व पहले से स्थापित उद्योगों का विस्तारीकरण, फार्मा और ऑटोमोबाइल क्षेत्र को इससे लगेंगे पंख, वैश्विक निवेशक सम्मेलन से होगा करोड़ों का निवेश, फार्मा सेक्टर में 1500 से 2000 करोड़ रुपये का निवेश.

➡कोटद्वार- कॉर्बेट पार्क में पक्षियों का दिखता है अनोखा संसार, कैमरे में कैद करने को देश-विदेश से पहुंचते है सैलानी, सालाना हजारों बर्ड वॉचर पहुंचते हैं कॉर्बेट पार्क, गर्मी व जाड़ों में अलग-अलग प्रजातियों के पक्षी आते हैं पार्क, रंग-बिरंगी चिड़ियाओं के संसार सें चहचहाने लगा कॉर्बेट पार्क.

➡दिल्ली- भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक आज , बीजेपी मुख्यालय में आज शाम 5.30 बजे बैठक, विधानसभा चुनावों के परिणाम को लेकर चर्चा होगी, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी.

➡दिल्ली- संसद के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन आज, पहले दिन हंगामे के चलते नहीं हुई चर्चा, लोकसभा में पेश होगी महुआ मोइत्रा पर रिपोर्ट, एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट संसद में होगी पेश, सुबह 11 बजे से संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही, 17 वीं लोकसभा का है आखिरी सत्र.


Related Articles

Back to top button