उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…..* 21.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…..* 21.04.2022

➡लखनऊ- परियोजना प्रबंधक पर आय से अधिक संपत्ति मामले में FIR, UPRNN के परियोजना प्रबंधक सुनील गौतम पर केस दर्ज,विजिलेंस जांच में आय से अधिक संपत्ति के दोषी मिले सुनील,जांच के बाद शासन के आदेश पर मेरठ में एफआईआर दर्ज,शासन ने 31 मई 2019 को खुली जांच के दिए थे आदेश।

➡लखनऊ- नोएडा के पूर्व डीएम बीएन सिंह को नई तैनाती,ब्रजेश नारायण सिंह विशेष सचिव औद्योगिक विकास,कई और IAS अफसरों का तबादला हुआ है,नियुक्ति विभाग ने सूची सार्वजनिक नहीं की,तबादला आदेश अब डायरेक्ट भेजा जा रहा है।

➡लखनऊ- डीआईजी ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया FIR,धोखाधड़ी करने के मामले में दर्ज कराया FIR,युवक हाईकोर्ट का जज बनकर किया था फोन,कैदी से बात करने का बनाया था दबाव,कारागार प्रशासन ऑफिस में तैनात हैं डीआईजी।

➡ग्रेटर नोएडा- डिलीवरी के दौरान महिला की मौत,डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप,हॉस्पिटल के बाहर शव रखकर किया हंगामा,कार्रवाई की मांग को लेकर किया हंगामा,नाराज परिजनों को समझाने में जुटी पुलिस,रबूपुरा कस्बे के निजी हॉस्पिटल की घटना।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी,वेव सिटी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या,कविनगर थाना क्षेत्र के वेव सिटी घटना,वेव सिटी पुलिस चौकी के पास मिले शव,बादलपुर के रहने वाले बताए जा रहे मृतक।

➡मेरठ- छापे के बाद खुली वीसी की कारगुजारियां,अर्बन सीलिंग मामलों में नहीं लिया कब्जा,26 प्रकरणों में प्राधिकरण को लेनी थी जमीन,अफसर-बाबू फाइलों पर कुंडली मारकर बैठे रहे,तहसीलदार विपिन को कमिश्नर ने किया तलब,लंबित मिली सेवानिवृत्ति कर्मचारियों की फाइलें,भ्रष्टाचार की फाइलों को दबाए बैठे थे बाबू,छापे में 24 अफसर, कर्मचारी मौके से नदारद,सभी गैरहाजिरों का वेतन काटने का आदेश।

➡उन्नाव- मामूली विवाद में अधेड़ व्यक्ति की हत्या,हत्या की वारदात से क्षेत्र में फैली सनसनी,गांव के ही युवक से हुआ था युवक का विवाद,सिर पर डंडे से वार करके की गई हत्या,पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सफीपुर कोतवाली के मंसूरपुर गांव का मामला।

➡हरदोई- करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत,चपेट में आने से दूसरा पुत्र भी गंभीर घायल,सदमें में रिश्तेदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,घायल दूसरे पुत्र को लखनऊ किया गया रेफर,टड़ियावां थाना क्षेत्र के ककरहा गांव का मामला।

➡गोरखपुर- GDA में मानचित्रक मुदित वर्मा हुए निलंबित,कार्यालय में शराब पीकर आने की थी शिकायत,ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई,कर्मिंयों से अभद्रता करने का भी था आरोप।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी बुलडोजर मामले में आज होगी सुनवाई,सुप्रीम कोर्ट के दो जजों की बेंच करेगी सुनवाई,जस्टिस एल नागेश्वर,BR गवई की बेंच करेगी सुनवाई,कल CJI ने बुलडोजर चलाने पर रोक लगाई थी,मामले में यथास्थिति बनाए रखने के दिए थे आदेश।

➡दिल्ली- बसपा प्रमुख मायावती ने किया ट्वीट,जहांगीरपुरी मामले को लेकर किया ट्वीट,’बुलडोजर की कार्रवाई से गरीब लोग हो रहे प्रभावित’,सरकार भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई करे-मायावती ,अधिकारियों की वजह से हुए अवैध निर्माण- मायावती,’बुलडोजर की कार्रवाई आपसी सद्भाव खत्म होगा’,देश विरोधी ताकतें गलत फायदा उठा सकती हैं-मायावती,’बुलडोजर की कार्रवाई से गरीब आदमी पिस रहा है’।

दिल्ली- बीजेपी नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या,राजधानी के मयूर विहार इलाके में निर्मम हत्या,घर के बाहर ही जीतू पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई,नोएडा के मेट्रो अस्पताल में इलाज के दौरान मौत,जीतू चौधरी मयूर विहार से BJP के जिला मंत्री थे,जीतू चौधरी का कंस्ट्रक्शन का बड़ा कारोबार भी था।

➡दिल्ली- भाजपा के जिलामंत्री जीतू चौधरी की हत्या से हड़कंप,जीतू चौधरी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या,नोएडा के अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

➡दिल्ली- बलडोजर एक्शन को लेकर जामिया में प्रदर्शन,दोपहर 2 बजे जामिया विवि में होगा प्रदर्शन,NSUI बुलडोजर एक्शन को लेकर करेगा प्रदर्शन,रात 9.30 बजे बुलडोजर एक्शन को लेकर प्रदर्शन।

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button