WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…………

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान,मैं गैर जिम्मेदार तो पार्टी से निकाल दीजिए- शिवपाल,मैं गठबंधन से चुनाव नहीं लड़ा था – शिवपाल,मैं समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा था – शिवपाल,मुझे मीटिंग में नहीं बुलाया था तो मैं नहीं गया- शिवपाल,उचित समय का इंतजार करिए – शिवपाल यादव,कोई दिक्कत है तो विधानमंडल दल से मुझे निकाल दें- शिवपाल,बदले की भावना से बुलडोजर नहीं चलना चाहिए- शिवपाल।

➡लखनऊ- टीम-9 के अफसरों के साथ सीएम की बैठक,सीएम योगी ने अफसरों के साथ मीटिंग की,कोरोना को लेकर सीएम योगी ने मीटिंग की,कोरोना को लेकर अफसरों को सीएम के निर्देश,मास्क व्यवस्था को प्रभावी ढंग से लागू करें- CM।

➡लखनऊ- सरस्वती डेंटल कॉलेज में BDS छात्र के साथ रैगिंग,सरस्वती डेंटल कॉलेज में छात्रों के साथ रैगिंग जारी,रैगिंग का विरोध करने पर छात्र के साथ मारपीट की,झारखंड निवासी करन नाम के छात्र के साथ रैगिंग,3 नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ केस,रैगिंग की शिकायत पर कॉलेज प्रशासन एक्शन नहीं लेता,रैगिंग का विरोध करने पर सीनियर पिटाई,लूट करते हैं,छात्र की सीनियर छात्रों ने पिटाई की लूटपाट का आरोप,BBD थाने में तहरीर पर रैगिंग की एफआईआर लिखी गई।

➡लखनऊ- जानकीपुरम विस्तार में चेन स्नेचरों का आतंक,घर की पार्किंग में घुसकर महिला से चेन लूटा,मुंह पर मास्क लगाकर महिला से चेन स्नेचिंग,जानकीपुरम विस्तार के हीरा विहार में चेन लूट,चेन स्नेचिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद।

➡लखनऊ- IAS कंचन वर्मा को वेटिंग में डाला गया,मेडिकल सप्लाई कॉरपोरेशन की एमडी थीं कंचन वर्मा,वी मुथुकुमार स्वामी नए एमडी बनाए गए,विशेष सचिव औद्योगिक विकास थे वी मुथुकुमार,CM के विशेष सचिव प्रथमेश कुमार को अतिरिक्त प्रभार,एसीईओ इन्वेस्ट यूपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया,नोएडा के पूर्व डीएम बीएन सिंह को नई तैनाती,ब्रजेश नारायण सिंह विशेष सचिव औद्योगिक विकास।

➡ग्रेटर नोएडा- तीनों प्राधिकरण की लापरवाही से अटके 40 करोड़,जिला प्रशासन ने प्राधिकरण के सभी RC वापस किए,जिलाधिकारी ने प्राधिकरणों से खुद वसूली को कहा,137 बकाएदारों की RC लिस्ट प्राधिकरण ने भेजी थी,डीएम ने वापस सभी आरसी प्राधिकरणों को भेज दी,प्राधिकरण अफसरों की लापरवाही से राजस्व नुकसान,सबसे ज्यादा बकाएदार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से हैं,सरकारी आदेशों की सख्ती के बाद भी सो रहा प्राधिकरण।

➡गाजियाबाद- निजी स्कूल की बस में छात्र की मौत का मामला,आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगाया,मोदी नगर थाने के सामने सड़क को जाम किया,मोदी नगर इलाके में कल बच्चे की मौत हुई थी,पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे परिजन,स्कूल जाते समय पोल से टकराकर बच्चे की मौत,गाजियाबाद पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं परिजन।

➡हरदोई- 50 करोड़ से अधिक की संपत्ति हुई कब्जा मुक्त,अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर,200 बीघा सरकारी जमीन को कराया कब्जा मुक्त,खेल मैदान, चारागाह, गौशाला की भूमि कब्जा मुक्त,नगर पालिका परिषद सण्डीला क्षेत्र में हुई कार्रवाई।

➡मैनपुरी- रंगरलियां मनाते सिपाही को रंगेहाथ पकड़ा गया,सिपाही का 3 वर्ष से छात्रा से चल रहा था अफेयर,पत्नी और साले ने सिपाही को पकड़ा रंगेहाथ,रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात है सिपाही रियाजुद्दीन,शहर कोतवाली गोला बाजार का मामला।

➡बरेली- सड़क हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत,डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार,हादसे में कार सवार 3 लोग गंभीर घायल,प्रयागराज निवासी है मृतक आकाश,आदित्य,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,भोजीपुरा थाना के बिलवा का मामला।

➡फर्रुखाबाद- खेत जा रही नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास,4 युवकों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप,एक युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म,परिजनों ने चारों युवकों के खिलाफ दी तहरीर,पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप,कायमगंज कोतवाली के ज्योनी गांव का मामला।

➡रायबरेली- पति ने पत्नी को घर में बनाया बंधक,मोबाइल छीनकर कमरे में किया बंद,सूचना के बाद पुलिस ने पत्नी को कराया मुक्त,पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया,शहर कोतवाली के आचार्य द्विवेदी नगर का मामला।

➡कौशांबी- नीलगाय से टकराया बाइक सवार युवक,बाइक सवार युवक की मौके पर मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सराय अकिल के खोपा गांव की घटना।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी मामले में सुप्रीम कोर्ट का आदेश,जहांगीरपुरी में यथास्थिति बनी रहेगी – सुप्रीम कोर्ट,बुलडोजर पर अभी ब्रेक जारी रहेगा – सुप्रीम कोर्ट,जहांगीरपुरी में फिलहाल नहीं चलेगा बुलडोजर,2 हफ्ते के बाद सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई,NDMC और दिल्ली पुलिस को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस,कल का सुप्रीम कोर्ट का निर्देश अभी जारी रहेगा,बुलडोजर पर ब्रेक का आदेश सिर्फ दिल्ली के लिए-SC,कार्रवाई जारी रही तो गंभीरता से लेंगे- सुप्रीम कोर्ट,फिलहाल कल का अंतरिम आदेश जारी रहेगा- कोर्ट।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी बुलडोजर मामले में SC में सुनवाई,जस्टिस एल नागेश्वर, बीआर गवई की बेंच में सुनवाई,जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने के मामले में सुनवाई,जूस दुकान के मालिक गणेश गुप्ता सुप्रीम कोर्ट पहुंचे,SC में याचिका दाखिल कर मुआवजे की मांग की,कल MCD ने बुलडोजर से दुकान गिरा दिया था,गणेश गुप्ता ने याचिका में सुप्रीम कोर्ट को बताया,मेरे पास दुकान के लिए जरूरी लाइसेंस थे –गणेश,दुकान पूरी तरह वैध थी फिर भी गिराया गया- गणेश,नुकसान के लिए मुआवजे देने के निर्देश की मांग की।

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश के IAS अधिकारी आज सम्मानित होंगे,सिविल सर्विस डे पर PM अफसरों को सम्मानित करेंगे,अनिल ढींगरा, दीपक मीणा को सम्मानित किए जाएंगे,नवनीत सिंह चहल, अरविंद चौहान, विजय किरण आनंद,11 बजे दिल्ली के विज्ञान भवन में सम्मान समारोह,प्रशासन में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार दिया जाएगा,कार्यक्रम में सिविल अधिकारियों को संबोधित करेंगे PM।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button