WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें………

शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें………

➡लखनऊ- UPATS ने 8 संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार, बांग्लादेशी आतंकी संगठन से जुड़े आतंकी गिरफ्तार, जमात उल मुजाहिदीन, अलकायदा जुड़े थे आतंकी, यूपी, उत्तराखंड के युवाओं को जोड़ रहे थे आरोपी, सहारनपुर के लुकमान, कारी मुख्तार, कामिल अरेस्ट, मोहम्मद अलीम, शामली के शहजाद की गिरफ्तारी, हरिद्वार के मुदस्सिर, झारखण्ड के नवाजिश अंसारी, बांग्लादेश के अली नूर को ATS ने किया गिरफ्तार, मॉड्यूल के यूपी, उत्तराखंड कनेक्शन का किया खुलासा, संदिग्ध आतंकी कामिल से ढाई लाख रुपए हुए बरामद.

➡लखनऊ- लिम्ब सेंटर के पीछे निर्माणाधीन ब्लॉक की दीवार गिरी, सूचना के बाद डीएम सूर्यपाल गंगवार मौके पर पहुंचे, मौके पर डीएम ने घटनास्थल का लिया जाएजा, हादसे में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं, CNDS के प्रोजेक्ट मैनेजर,ठेकेदार पर FIR के आदेश, निरीक्षण के दौरान नाले पर पाया गया अतिक्रमण, अतिक्रमण हटाते हुए लोगों को कराया जाए विस्थापित.

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, मुलायम सिंह के निधन से देश शोकाकुल है-राजभर, मुलायम सिंह सबके दिलों पर राज करते थे-राजभर, तीन बार सीएम बने और देश के रक्षामंत्री बने-राजभऱ, उनके कई ऐतिहासिक फैसले रहे जब सीएम थे-राजभर, मेरी प्रार्थना है ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे-राजभर, कल सुबह 7 बजे मैं सैफई जाऊंगा-ओपी राजभर.

➡लखनऊ- गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने गहरा दुख व्यक्त किया, मुलायम सिंह यादव के निधन पर गहरा दुख जताया, पूर्व CM मुलायम सिंह जी का निधन दुखदायी है-गवर्नर, अपने पीछे काम और सेवा की विशाल विरासत छोड़ी, प्रमुख स्तंभ, संघर्षशील युग का अंत हुआ है-गवर्नर.

➡लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने दुख व्यक्त किया, मुलायम सिंह जी के निधन पर दुःख व्यक्त किया, देश और प्रदेश ने कद्दावर नेता खो दिया है-जितिन, इंडियन रोड कांग्रेस के सांस्कृति कार्यक्रम निरस्त, इंडियन रोड कांग्रेस में तकनीकी सत्र ही संचालित.

➡सोनभद्र- परनी गांव में अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर, डेढ़ दर्जन मकानों को किया गया जमींदोज, जंगल की ज़मीन पर कई वर्षो से बने थे मकान, 12 हेक्टेयर जमीन को कराया अतिक्रमण मुक्त, SDF और DFO की अगुवाई में की गई बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा के दृष्टि से कई थानों की पुलिस रही मौजूद, म्योरपुर रेंज क्षेत्र के परनी गांव का मामला.

➡झांसी- आकाशीय बिजली गिरने से पांच की मौत, 4 महिलाएं, 1 पुरुष की हुई दर्दनाक मौत, मृतक खेत में मूंगफली उखाड़ रहे थे आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर घायल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, झांसी डीएम ने जनपद के लोगों से अपील की, जनपद के सभी लोग अपने-अपने घरों में रहे-DM, झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡मथुरा- SSP अभिषेक यादव के निर्देशन में बड़ा खुलासा, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार, झूठा मुकदमा लिखवाना चारों को पड़ा भारी, फ्लैट मालिक ने चारों से फ्लैट खाली करने को कहा, फ्लैट मालिक के खिलाफ लिखवा दिया गया झूठा मुकदमा, मालिक से कर रहे थे चारो 15 लाख रुपए की डिमांड, थाना हाईवे क्षेत्र से हुई चार सदस्यों की गिरफ्तारी.

➡शाहजहांपुर- मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी गई, स्वामी चिन्मयानंद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे, पूर्व एमएलसी और पूर्व विधायक भी कार्यक्रम में पहुंचे, 2 मिनट का सभी सपा कार्यकर्ताओं ने रखा मौन, नेता जी के निधन से देश को भारी छति पहुंची- जयेश, मुलायम सिंह यादव थे हर वर्ग की आवाज- जयेश, नेता जी ने समाजवाद की विचारधारा को आगे बढ़ाया, पूर्व MLC जयेश प्रसाद के आवास पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम.

➡लखीमपुर- नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक, नेता जी के निधन से सपाइयों में शोक की लहर, कार्यकर्ताओं ने नेता जी की फोटो पर पुष्प अर्पित किए, नेता जी की आत्मा के लिए शांति की कामना की, पूर्व MLC शशांक, पूर्व MLA विनय तिवारी मौजूद.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस का ऑपरेशन मुस्कान, पुलिस ने परिवार से मिलाया मासूम बच्चा, 10 वर्षीय साकिब को परिवार को सौंपा, 15 किलोमीटर दूर पुलिस को मिला बच्चा, बच्चा मिलने पर परिवार ने किया धन्यवाद, चरथावल पुलिस ने 24 घंटे में तलाशा बच्चा.

➡हरदोई- पहली पत्नी और बच्चों को व्यक्ति ने छोड़ा, बिना तलाक दिए व्यक्ति ने दूसरी शादी की, पत्नी और बच्चों ने शाहबाद कोतवाली में तहरीर दी, बच्चों और पत्नी ने पति के घर के आगे दिया धरना, पति नवोदय विद्यालय चठिया धनवार मझिला में अध्यापक है.

➡सोनभद्र- संविदा लाइनमैन कर्मियों का प्रदर्शन, बिजली कार्यालय पर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, सुरक्षा उपकरणों और वेतन बृद्धि की मांग की, 100 से अधिक बिजली कर्मी प्रदर्शन में रहे मौजूद, संविदाकर्मियों ने बिजली दफ्तर पर की जमकर नारेबाजी, मांगे न पूरी होने पर काम ठप करने की चेतावनी दी.

➡कन्नौज- नेता जी के निधन से शोक में डूबा कन्नौज, सपा कार्यकर्ताओं ने नेता जी को श्रद्धांजलि दी, कार्यकर्ताओं ने नेता जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए, श्रद्धांजलि देते हुए सपा कार्यकर्ता हुए भावुक, चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में श्रद्धांजलि दी.

➡कन्नौज- आगरा एक्सप्रेस वे पर पलटा शराब लदा ट्रक, गांव के ग्रामीणों ने जमकर लूटी शराब, लूट कर रहे ग्रामीणों को पुलिस ने भगाया, स्टेरिंग जाम होने से पलटा शराब भरा ट्रक, सौरिख थाना क्षेत्र के नगला वीरभान का मामला.

➡बागपत- नेता जी के निधन से शोक में डूबा बागपत, सपा कार्यकर्ताओं ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, नेता जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रधांजलि, श्रद्धांजलि देते हुए सपा कार्यकर्ता हुए भावुक, बागपत समाजवादी पार्टी कार्यालय पर दी श्रद्धांजलि.

➡चित्रकूट- ट्रेन में चोरी करने वाला आरोपी अरेस्ट, GRP पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी ने 1 महीने पहले ट्रेन में की थी चोरी, 2 फोन और अलग-अलग 2 आधार कार्ड बरामद, चित्रकूट के बासापहाड़ स्टेशन का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- नेता जी की आत्मा की शांति के लिए शोक सभा, कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी, जिले के कई स्थानों पर शोक सभा का आयोजन, नम आंखों से नेता जी को दी गयी श्रद्धांजलि.

➡रामपुर- नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक, नेता जी की आत्मा की शांति के लिए की शोक सभा, जिला अध्यक्ष समेत वरिष्ठ नेता शोक सभा में मौजूद, रामपुर में सपा कार्यालय पर शोक सभा.

➡सैफई- सैफई आएंगे बिहार सीएम नीतीश कुमार, मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे नीतीश, बिहार के मुख्यमंत्री कल सैफई पहुंचेंगे.

➡हरिद्वार- किरण सिंह चौधरी निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बने, उपाध्यक्ष समेत पांच ब्लॉक प्रमुख चुने गए निर्विरोध, जिला पंचायत चुनाव में भाजपा ने दर्ज की रिकॉर्ड जीत, बहादराबाद, लक्सर, भगवानपुर में निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख, खानपुर और रूड़की में निर्विरोध चुने गए ब्लॉक प्रमुख.

➡जम्मू-कश्मीर- पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने नेताजी को दी श्रद्धांजलि, सांप्रदायिक ताकतों से लोहा लेने वाले नेता थे मुलायम, मुसलमानों की रक्षा की,सशक्तिकरण पर ध्यान दिया, मुलायम सिंह के व्यक्तित्व से सबको सीखना चाहिए.

➡पटना- डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कल आएंगे सैफई, मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे, सैफई पहुंचकर अंतिम संस्कार में होंगे शामिल.


…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button