WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………20.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………20.08.22

➡लखनऊ- भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम योगी का बड़ा एक्शन, शकुंतला मिश्र विवि के 5 शिक्षक सेवा से बर्खास्त, नियमों को ताक पर रखकर नियुक्ति मामले में एक्शन, कार्यपरिषद के पूर्व कुलपति पर भी FIR की संस्तुति, मुख्यमंत्री योगी के आदेश के बाद शुरू हुई थी जांच, VC पर FIR के अनुमोदन की पत्रावली CM को भेजी गई।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया, मथुरा हादसे पर CM योगी ने दुख व्यक्त किया, बांके बिहारी मंदिर हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, घायलों का इलाज कराने के CM ने दिए निर्देश.

➡हापुड़- पुरानी रंजिश में लाठी-डंडों से हमला, मारपीट में 4 लोग हुए घायल, मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद, कपूरपुर के गांव नारायणपुर का मामला.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जहरीले जंतु के काटने से बताई जा रही मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिलएरिया के सूबेदार का पुरवा की घटना.

➡मेरठ- SOG ने पकड़ा मोबाइल टावर उपकरणों का कैंटर, बड़ी बरामदगी के साथ कैंटर में पकड़े गये है 7 लोग, 24 घंटे तक छोड़ने की सेटिंग का चलता रहा खेल, 36 घंटे बाद भी मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया, अब दो थानों का विवाद बताकर पल्ला झाड़ा गया, दोनों थानों में अब तक दर्ज नहीं किया गया केस.

➡लखीमपुर- समाज कल्याण विभाग में योजनाओं में भ्रष्टाचार, पैसा लेकर योजनाओं का लाभ दिया जा रहा, समाज कल्याण के बाबू का वीडियो हुआ वायरल, पिता की पेंशन योजना के लिए बेटे से पैसे मांगे, विभाग के बाबू हरिनाम भास्कर ने मांगे पैसे, पलिया में तैनात है संविदाकर्मी बाबू हरिनाम भास्कर.

➡प्रयागराज- 10 जून को अटाला हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर, गिरफ्तार अभियुक्तों पर फिर होगी कार्रवाई, धर्म के आधार पर नफरत फ़ैलाने पर होगी कार्रवाई, पुलिस ने कार्रवाई के लिए शासन से मांगी अनुमति, धारा 153 ए के तहत कार्रवाई के लिए मांगी अनुमति.

➡कौशाम्बी- अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया गिट्टी लदा डंपर, ड्राइवर को झपकी आने से टकराया डंपर, कड़ाधाम पुलिस ने जेसीबी से ड्राइवर को निकाला, घायल ड्राइवर, खलासी सीएचसी में कराया भर्ती, सैनी थाना के काजीपुर गांव के पास का मामला.

➡चित्रकूट- डीएम ने दीवार गिरने से मौत का लिया संज्ञान, एक गर्भवती महिला समेत बच्चे की हुई है मौत, शासन ने 4 लाख की आर्थिक सहायता दी, सीएम आवास योजना में लाभार्थी को आवास स्वीकृत था, मानिकपुर तहसील के मऊ गुरदरी गांव का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने डीएम से की बात, कॉलेज में बने नवनिर्मित भवन का किया लोकार्पण, फूला देवी चंद्रधर पीजी कॉलेज में बना है भवन, भीटी के बथुआ चन्दौखा में पहुंचे थे ब्रजेश पाठक, बस्ती के लिए रवाना हुए ब्रजेश पाठक।

➡अमेठी- गुलाबगंज गांव में हत्याकांड का मामला, मोहनगंज कोतवाल प्रभारी पर लग रहे आरोप, हत्याकांड में आधा दर्जन लोगों दर्ज हैं केस, पुलिस ने 4 लोगों को लिया हिरासत में, 2 आरोपी अभी भी चल रहे हैं फरार, मोहनगंज के गुलाबगंज गांव का मामला।

➡बस्ती- डिप्टी सीएम के दौरे से पहले सपाइयों का प्रदर्शन, सपाइयों ने विरोध-प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, कई मुद्दों को लेकर एडीएम को सौंपा ज्ञापन, बारिश नहीं हो रही, सूखा घोषित करे सरकार- महेंद्र यादव, किसानों के बकाया राशि का हो भुगतान- सदर विधायक, जांच के नाम पर अवैध वसूली हो बंद -सदर विधायक।

➡बस्ती- अम्बेडकरनगर के बाद बस्ती पहुंचे ब्रजेश पाठक, पुलिस लाइन में लैंड हुआ हेलीकॉप्टर, कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचे डिप्टी सीएम, बृजेश पाठक के साथ सतीश शर्मा भी पहुंचे, डिप्टी सीएम ने शुरू की विकास की समीक्षा, जिले में चप्पे-चप्पे पर मौजूद हैं पुलिसकर्मी।

➡चित्रकूट- पेड़ की डाल टूटकर गिरने से कई बच्चे घायल, उच्च प्राथमिक विद्यालय में हुआ हादसा, सभी घायल बच्चे सीएचसी रामनगर में भर्ती, लगभग आधा दर्जन बच्चों की हालत नाजुक, रामनगर के ग्राम पंचायत बांधी का मामला.

➡बदायूं- 2 सिपाहियों पर रिश्वत मांगने का आरोप, कार्रवाई न करने के नाम पर मांगी थी रिश्वत, पैसे न देने पर कार्रवाई करने का आरोप, पीड़ित पक्ष ने की एसएसपी को शिकायत, मूसाझाग के पिपरिया सराय निवासी है पीड़ित धीरेंद्र.

➡शामली- देर रात युवतियों के दो गुटों में मारपीट, मामूली कहासुनी पर हुई जमकर मारपीट, मारपीट की लाइव तस्वीरें हुईं वायरल, मामला बढ़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव कराया, शामली शहर कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡प्रयागराज- अनुकंपा नियुक्ति पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा, पत्नी के रहते लाभ बहन को नहीं दिया जा सकता, अनुकंपा नियुक्ति पर पहला अधिकार पत्नी का है, ऐसे में अनुकंपा नियुक्ति पर बहन को अधिकार नहीं।

➡जालौन- SKM के राष्ट्रीय प्रवक्ता के आवाह्न पर धरना, मंत्री टेनी को पद से बर्खास्त करने की मांग, कलेक्ट्रेट परिसर में दिया जा रहा धरना, एमएसपी पर कमेटी बनाने की मांग, उरई के कलेक्ट्रेट परिसर में धरना जारी।

➡प्रयागराज- धारदार हथियार से विवाहिता की हत्या, घर के अंदर लहुलुहान शव मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया, कोरांव इलाके की है घटना।

➡कन्नौज- आईजीआरएस की शिकायतें निपटाने में कन्नौज फिसड्डी, शासन ने कन्नौज को सबसे फिसड्डी जिलों में किया शामिल, जुलाई के रिपोर्ट कार्ड में पहली बार जिला हुआ फिसड्डी।

➡रायबरेली- सिंचाई विभाग के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, माइनर में पानी न आने से नाराज हैं किसान, दर्ज़नों किसान माइनर के पास धरने पर बैठे, महराजगंज के मुरैनी माइनर के पास धरना।

➡सुल्तानपुर- एटीएम तोड़े जाने की सूचना से हड़कंप, पैसे चोरी न कर पाने पर किया क्षतिग्रस्त, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, कोतवाली देहात के इंडिया फर्स्ट ATM का मामला।

➡महोबा- युवक की घर में गोली लगने से मौत, शव के पास मिली लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, शहर कोतवाली के गांधीनगर इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लोनी कटरा के तहवापुर गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- 8 वर्ष की बच्ची की करंट लगने से मौत, मंदिर पर प्रसाद लेने गई थी बच्ची, मंदिर का गेट छूते ही लगा करंट, कमालगंज के लोहिया नगर का मामला।

➡जौनपुर- बदलापुर कस्बे में डेंगू ने पसारा पांव, 15 पुलिसकर्मियों समेत 26 लोगों को डेंगू, सीएचसी अधीक्षक को भी हुआ डेंगू.

➡बिजनौर- करंट लगने से महिला की मौत, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई महिला, पशुओं को चारा डालने गई थी महिला, करंट से 14 भेड़ों की भी हुई मौत, बढ़ापुर के कुआ खेड़ा गांव की घटना.

➡प्रयागराज- मतदान केंद्र के बाहर हत्या करने वालों पर गैंगस्टर, करैली पुलिस ने नौ अभियुक्तों पर लगाया गैंगस्टर, मतदान के दिन करैली में हुई थी राहगीर की हत्या, मतदान प्रक्रिया बाधित करने का था प्लान.

➡इटावा- मैनपुरी फाटक अंडरब्रिज में पानी में फंसी बस, नगरपालिका की मदद से बस को बाहर निकाला, औरैया डिपो की बस में 20 यात्री थे सवार, सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला गया.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान, बारिश से काफी नुकसान हुआ है– सीएम धामी, बारिश से नदी, नालों का जलस्तर बढ़ा- सीएम, काफी घरों में मलबा,पानी घुस गया है– सीएम, पुल और संपर्क मार्गों को नुकसान हुआ- सीएम, वैकल्पिक मार्ग बनाने के निर्देश दिए हैं- सीएम, राहत, बचाव कार्य चलाया जा रहा- CM धामी।

➡देहरादून- CM ने आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा किया, JCB में बैठकर CM धामी आपदा प्रभावित इलाके में पहुंचे, देहरादून के कई इलाकों का दौरा, सीएम धामी ने की चारधाम यात्रियों से अभी यात्रा न करने की अपील की।

➡हल्द्वानी- नैनीताल में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश का रिकॉर्ड, 3 राज्य मार्ग सहित जिले में 15 सड़क पूरी तरह बंद, कालाढूंगी,बेतालघाट में 100 मिलीमीटर से अधिक बारिश, फिलहाल मैदानी इलाके में मौसम हुआ साफ.

➡देहरादून- सीएम धामी आपदा प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करेंगे, थोड़ी देर में कुमाल्टा, मालदेवता का स्थलीय निरीक्षण, भारी बारिश से कुमाल्टा, मालदेवता में भारी नुकसान.

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सीबीआई रेड के बाद सिसोदिया की प्रेसवार्ता, अच्छे काम रोकने की कोशिश हो रही– सिसोदिया, न्यूयॉर्क टाइम्स में अच्छे काम की तारीफ- सिसोदिया, हमने सीबीआई को हर तरह से मदद की- सिसोदिया, हमने पूरी ईमानदारी से पॉलिसी लागू की- सिसोदिया, दिल्ली का शिक्षा मॉडल देश के लिए गर्व की बात है, कोई घोटाला हुआ ही नहीं है– मनीष सिसोदिया, CBI आदेश का पालन कर रही है- मनीष सिसोदिया, CBI की FIR सूत्रों की खबर के आधार पर- सिसोदिया।

➡दिल्ली- पूर्व पीएम राजीव गांधी की जयंती आज, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने श्रद्धांजलि दी, राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी.

➡दिल्ली- पूर्व पीएम राजीव गांधी की 78वीं जयंती, वीर भूमि पर राहुल,प्रियंका गांधी ने श्रद्धांजलि दी, केसी वेणुगोपाल, मल्लिकाजुर्न खड़गे ने श्रद्धांजलि दी।

➡हिमाचल- भारी बारिश के चलते चक्की में ट्रेन का पुल ढहा, हिमाचल-पठानकोट को जोड़ने वाला पुल ढहा, पंजाब-हिमाचल प्रदेश रेल रूट पूरी तरह से ठप, पुल का एक हिस्सा काफी समय से क्षतिग्रस्त था, ऐतिहासिक चक्की पुल बाढ़ के पानी में ढह गया.


Related Articles

Back to top button