उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………01.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………01.09.22

➡लखनऊ- यूपी में सियासत के नए मोर्चे की आहट हुई तेज,शिवपाल यादव डीपी यादव के नेतृत्व में एक मंच पर जुटेंगे,शिवपाल सिंह यादव और डीपी यादव ने संभाली जिम्मेदारी,सामाजिक एकजुटता के बहाने सियासी ताकत बढ़ाने पर जोर,डीपी यादव, बालेश्वर यादव, सुखराम यादव मंच पर एक साथ होंगे,हरिओम यादव समेत कई यादव नेता एक मंच पर होंगे इकठ्ठा।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कर्नाटक दौरा,आज एक दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहेंगे CM योगी,सुबह 11.30 बजे बेंगलुरु के HAL एयरपोर्ट पहुंचेंगे,SDM इंस्टीट्यूट ऑफ नेचुरोपैथी परिसर का दौरा करेंगे,उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री योगी,SDM इंस्टीट्यूट के “क्षेमवन” यूनिट का उद्घाटन करेंगे।

➡लखनऊ- कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का आज कार्यक्रम,आज 10 बजे कृषि ड्रोन का डेमोंसट्रेशन करेंगे,राजकीय ऊसर सुधार प्रक्षेत्र, रहीमाबाद में कार्यक्रम,किसान और विभागीय अधिकारी रहेंगे मौजूद,कृषक उत्पादक संगठन उन्नयन पर परिचर्चा,12 बजे स्थान कृषि भवन, ऑडिटोरियम हॉल में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- मदरसों में शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार सक्रिय,यूपी सरकार की तरफ से सभी डीएम को निर्देश जारी,गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे कराने के निर्देश,10 सितंबर तक मदरसों का सर्वे कराने के निर्देश,सर्वे टीम में SDM,बीएसए,जिला अल्पसंख्यक अधिकारी होंगे शामिल ,सर्वे कराकर रिपोर्ट एडीएम प्रशासन को सौंपने के निर्देश ,5 अक्टूबर तक सभी मदरसों का सर्वे कराने के निर्देश,अपर जिलाधिकारी के माध्यम से डीएम को प्रस्तुत होगी रिपोर्ट,25 अक्टूबर तक डीएम शासन को भेजेंगे मदरसों की रिपोर्ट।

➡लखनऊ- शुभा सिंह को निदेशक बेसिक का अतिरिक्त चार्ज,अपर निदेशक बेसिक शिक्षा शुभा सिंह को अतिरिक्त चार्ज,शुभा सिंह को निदेशक SCERT का अतिरिक्त चार्ज भी,यूपी बेसिक शिक्षा विभाग से जारी किया गया आदेश।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज गाजियाबाद दौरा,आज गाजियाबाद के प्रवास पर रहेंगे भूपेंद्र सिंह चौधरी,गाजियाबाद में संगठनात्मक बैठक को सम्बोधित करेंगे।

➡लखनऊ- तेज रफ़्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर,गौतमपल्ली पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल भेजा,गोमतीनगर के अम्बेडकर पार्क स्थित पुल पर हादसा।

➡आगरा- एसएसपी आगरा ने की बड़ी कार्रवाई,ऑडियो वायरल होने के मामले में कार्रवाई,चौकी इंचार्ज फाउंड्री नगर और एक सिपाही सस्पेंड,एसएसपी ने 3 सिपाही किए लाइन हाजिर,भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाने पर हुई कार्रवाई।

➡आगरा- एत्माद्दौला थाना क्षेत्र मे टप्पेबाज गिरोह सक्रिय,कार पर गंध युक्त पदार्थ डालकर बैग किया गायब,फाउंड्री नगर चौकी पुलिस ने पीड़ित को टरकाया,पीड़ित इंजीनियर ने आगरा पुलिस को ऑनलाइन दी सूचना,ऑनलाइन शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर।

➡मिर्जापुर- हार्ट अटैक से पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता की मौत,लिपिक के विदाई समारोह कार्यक्रम के दौरान पड़ा अटैक,प्रांतीय खंड में सर्किल के लिपिक के विदाई समारोह था,अस्पताल में डॉक्टरों ने सहायक अभियंता को मृत घोषित किया,बिहार के आरा निवासी थे अभियंता अजीत कुमार सिंह।

➡दिल्ली- महंगाई के मोर्चे पर आम जनता को थोड़ी राहत,19 किलो का कमर्शियल LPG सिलेंडर सस्ता हुआ,19 किलो कमर्शियल LPG सिलेंडर 91.50 रुपये सस्ता,दिल्‍ली में 19 किलो LPG सिलेंडर की कीमत 1885,आज से 1976.50 की बजाय 1885 रुपये हुए दाम,कोलकाता में 19 किलो का LPG सिलेंडर 1995.50,मुंबई में 1844 रुपये, चेन्नई में 2045 रुपये का हुआ।

➡दिल्ली- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज दिल्ली दौरा,दिल्ली में गृहमंत्री और पीएम मोदी से हो सकती मुलाकात,नए संगठन निर्माण को लेकर आलाकमान से चर्चा भी संभव,आज भूपेंद्र सिंह चौधरी गाजियाबाद भी जाएंगे।


Related Articles

Back to top button