उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर बड़ी खबरें……07.02.2024

➡लखनऊ – यूपी के विधायक और मंत्री करेंगे श्रीराम मंदिर में दर्शन,MLA, मंत्री 11 फरवरी को करेंगे श्रीराम मंदिर में दर्शन ,सीएम योगी और मंत्रिमंडल के सदस्य भी जाएंगे साथ ,विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भी जाएंगे अयोध्या , विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने दिया आमंत्रण, सीएम योगी की तरफ से सभी विधायकों को दिया आमंत्रण, विधानसभा से बसों के जरिए अयोध्या जाएंगे विधायक.

➡लखऩऊ- यूपी विधानसभा सत्र की कार्यवाही का पांचवा दिन आज, राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा एवं पारण होगा, धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा एवं पारण की कार्यवाही होगी, विपक्ष द्वारा आज भी सदन में हंगामा करने के आसार.

➡लखनऊ- कड़ी सुरक्षा में होगी पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा, 17 और 18 फरवरी को होगी पुलिस भर्ती परीक्षा,75 जिलों में 2377 परीक्षा केंद्र बनाए गए , दो पालियों में 48 लाख अभ्यर्थी देंगे परीक्षा.

➡लखनऊ – लहसुन के दामों में आया भारी उछाल,बाजारों में 400 रुपये किलो बिक रहा लहसुन ,मौसम में बदलाव के कारण महंगा हुआ लहसुन , 220 से 280 में बिकने वाला लहसुन 400 के पार.

➡लखनऊ- SBI की विधानसभा शाखा का उद्घाटन,सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन , सुबह 10.30 बजे सीएम योगी करेंगे उद्घाटन.

➡सुल्तानपुर- राज्यसभा सांसद संजय सिंह को लाया गया सुल्तानपुर, दिल्ली तिहाड़ जेल से कड़ी सुरक्षा में लाया गया सुल्तानपुर, संजय सिंह को रेलवे अधिकारी विश्राम गृह में बैठा गया, 10 बजे एमपी-एमएलए कोर्ट में संजय किये जायेंगे पेश,आज कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराएंगे सांसद संजय सिंह ,15 साल पुराने डेरा डालो घेरा डालो कार्यक्रम में थे अभियुक्त , कार्यक्रम में 98 लोगों समेत संजय बनाए गए थे अभियुक्त.

➡संभल- ढाबा संचालक से 2 सिपाहियों ने की मारपीट, खाने के रुपये नहीं देने को लेकर हुई मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,वीडियो का SP ने लिया संज्ञान, दोनों सिपाही सस्पेंड , चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡फर्रुखाबाद – भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, बाइक सवार 3 भाइयों की लोडर की टक्कर से मौत,बहन की शादी से लौट रहे थे तीनों भाई ,एक ही बाइक पर सवार थे तीनों भाई , लोडर चालक लोडर लेकर हुआ फरार , पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम को भेजा , थाना मेरापुर के राजेंद्र नगर की घटना.

➡बरेली- गैंगस्टर के आरोपी विजय उर्फ कुप्पी की संपत्ति कुर्क, विजय की चल और अचल संपत्ति की हुई कुर्की,1 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को किया गया कुर्क ,गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई पुलिस द्वारा कार्रवाई ,जब्तीकरण के दौरान नायब तहसीलदार रहे मौजूद, कोतवाली थाना पुलिस ने की कार्रवाई .

➡ललितपुर- महरौनी में दंपति की मौत से इलाके में हड़कंप, पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पति की हार्टअटैक से मौत, आर्थिक तंगी से पहले पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी की मौत की सूचना सुन पति की मौके पर मौत, दिव्यांग बेटे का इलाज कराते-कराते थक गया था दंपति,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , महरौनी कोतवाली क्षेत्र पड़वा गांव का मामला.

➡मेरठ – PVVNL अधीक्षण अभियंता उमेश कुमार सिंह सस्पेंड, कॉमर्शियल कनेक्शन की शिकायत सुनने में की लापरवाही,बिजली विभाग के हापुड़ SE थे उमेश कुमार सिंह , डेयरी की लाइन में शटडाउन के बाद की लापरवाही ,PVVNL एमडी चैत्रा वी ने किया SE का निलंबन.

➡शामली – चकबंदी की टीम का किसानों ने किया विरोध,जमीन को कब्जा मुक्त कराने पहुंची थी टीम ,विरोध की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ,पुलिस के पहुंचने पर किसान मौके से नदारद हुए , कांधला थाना क्षेत्र के गांव सुन्ना का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में ED का सर्च ऑपरेशन, कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के घर सर्च ऑपरेशन,दिल्ली, उत्तराखंड और चंडीगढ़ में ED की छापेमारी ,16 जगहों पर चल रही है ED की छापेमारी ,रेड डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पर ED की टीम,उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री हैं हरक सिंह रावत ,कई अन्य लोगों के 10 से ज्यादा लोकेशन पर रेड ,फॉरेस्ट लैंड स्कैम में ED की बड़ी कार्रवाई से हड़कंप ,PMLA के तहत हरक सिंह रावत के यहां छापेमारी, पिछले साल अगस्त में विजिलेंस ने भी कार्रवाई की थी.

Related Articles

Back to top button