WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें……25.01.23

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें……

➡️लखनऊ- अलाया अपार्टमेंट में बहुमंजिला इमारत ढही,बीते कई घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है,आर्मी,NDRF और SDRF की टीम रेस्क्यू में जुटी,मलबे से घायलों को अस्पताल भेजा गया,सिविल,ट्रामा में घायलों का इलाज जारी है,मलबे में फंसे कई लोग परिवारजनों के संपर्क में,घटनास्थल के बाहर खड़े लोगों में अफरातफरी,लम्बे रेस्क्यू में मोबाइल की बैटरी ऑफ,टूटा संपर्क,अपनों को देखने के लिए परिजनों की बेचैनी बढ़ी,अपनों को बचाने,सुरक्षित होने की कर रहे दुआएं,हजरतगंज क्षेत्र के वजीर हसन रोड पर हादसा.

➡️लखनऊ- अलाया अपार्टमेंट में बहुमंजिला इमारत ढही,बीते कई घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है,आर्मी,NDRF और SDRF की टीम रेस्क्यू में जुटी,मलबे से घायलों को अस्पताल भेजा गया,सिविल,ट्रामा में घायलों का इलाज जारी है,मलबे में फंसे कई लोग परिवारजनों के संपर्क में,घटनास्थल के बाहर खड़े लोगों में अफरातफरी,लम्बे रेस्क्यू में मोबाइल की बैटरी ऑफ,टूटा संपर्क,अपनों को देखने के लिए परिजनों की बेचैनी बढ़ी,अपनो को बचाने,सुरक्षित होने की कर रहे दुआएं.

➡️लखनऊ- हजरतगंज इलाके में बिल्डिंग गिरने का मामला,लखनऊ के इतिहास का पहला सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन,हादसे का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन निरंतर जारी,ऑपरेशन में हर चुनौतियों का सामना किया जा रहा,अंधेरे के बीच मलबे में दबी जिंदगियों को किरण की उम्मीद,मलबे में दबी जिंदगियों को बचाने के करीब पहुंची टीम,रेस्क्यू टीम में डटे कर्मयोद्धाओं को सम्मानित करेंगे,भारत सरकार और राज्य सरकार करेगी सम्मानित.

➡️लखनऊ- हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने का मामला,डीजीपी डीएस चौहान और डीएम मौके पर मौजूद,लखनऊ सीपी और जेसीपी,डीसीपी भी मौजूद हैं,सभी बड़े पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर डटे हैं,मंडल आयुक्त,नगर आयुक्त भी मौके पर मौजूद,एलडीए वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी भी मौजूद,जो लोग अंदर फंसे हैं उनके परिजन लगातार मौजूद,बड़ी ही उम्मीद के साथ रेस्क्यू टीम पर निगाहे टिकी हैं,अलाया अपार्टमेंट हादसे के बाद रेस्क्यू जारी है.

➡️लखनऊ- मलबे से 2 और महिलाओं का रेस्क्यू किया गया,महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया,NDRF और SDRF की टीम को मिली बड़ी सफलता,मलबे से अब तक 14 लोगों को सुरक्षित निकाला गया,मलबे में फंसे अन्य लोगों का रेस्क्यू लगातार जारी है,शाहजहां नाम की बुजुर्ग महिला को निकाला गया,अपार्टमेंट में ये काम करने आई थी बुजुर्ग महिला,आफरीन नाम की महिला को सुरक्षित निकाला गया.

➡️लखनऊ- हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने का मामला,डीजीपी डीएस चौहान का बयान,3 लेयर क्लियर हो गई है- डीएस चौहान,’मलबे की चौथे लेयर को तोड़ा जा रहा है’,’मलबे के अंदर ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही’,अभी भी 5 लोग मलबे में होने का अंदाजा-DGP,हम लोग 2 लोगों से संपर्क में हैं- डीजीपी,’चौथी लेयर काटने के बाद स्थिति क्लियर होगी’,अभी तक 40% ही हम लोग पहुंच पाए हैं-DGP.

➡️लखनऊ- हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने का मामला,अबतक 12 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है,5 लोग अंदर फंसे हैं प्रशासन के संपर्क में हैं,मलबे में फंसे दो लोगों को ट्रेस किया जा चुका,जिन्हे निकालने के लिए रेस्क्यू का काम जारी है,ड्रिल मशीन से काट कर निकालने का प्रयास जारी.

➡️लखनऊ- मलबे में फंसे 5 लोगों में से एक को निकाला गया,मलबे से एक और महिला का रेस्क्यू किया गया,महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया,NDRF और SDRF की टीम को मिली बड़ी सफलता,मलबे से अब तक 13 लोगों को सुरक्षित निकाला गया.

➡️लखनऊ- हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने का मामला,टेक एक्सपर्ट मदद के लिए पहुंचे मिलिंद राज,एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर पहुंचे मिलिंद राज,हाई फ्रीक्वेंसी ऑडियो रिसेप्टर डिवाइस से मदद,डिवाइस के माध्यम से रेस्क्यू टीम की मदद करने पहुंचे.

➡️लखनऊ- हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने का मामला,डीजीपी डीएस चौहान और डीएम मौके पर मौजूद,लखनऊ सीपी और जेसीपी,डीसीपी भी मौजूद हैं,सभी बड़े पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर डटे हैं,अलाया अपार्टमेंट हादसे के बाद रेस्क्यू जारी है.

➡️लखनऊ- हजरतगंज इलाके में बिल्डिंग गिरने का मामला,हादसे पर बोले डीजीपी डीएस चौहान,रेस्क्यू ऑपरेशन में 5 जगह ड्रिल किया गया-डीजीपी,5 जगहों पर ड्रिल करके रेस्क्यू किया जा रहा-डीजीपी,मलबे में 3 लोग अभी भी फंसे हुए हैं-डीजीपी

➡️लखनऊ- यूपी के 7.5 लाख स्नातकों को प्रशिक्षु भत्ता देगी सरकार,BA,BSC,बीकाम करने वालों को भी अप्रेंटिसशिप का मौका,तकनीकी विषयों से जुड़े युवाओं को ही मिल रहा था मौका.

➡️लखनऊ- समारोह में सांस्कृतिक मंच पर बिखरी विविध कलाएं,कथक,ढेढ़िया,करमा नृत्य समेत विविध अयोजनों में मन मोहा,अल्हा गायन,त्रिधारा से निकली संतों की वाणी.

➡️लखनऊ- हाईस्कूल के बच्चे एक दिन में देंगे दो परीक्षाएं,हाईस्कूल के बच्चे एक दिन दो विषयों की परीक्षा देंगे,सुबह गणित और शाम को कम्प्यूटर की परीक्षा है,परीक्षा कार्यक्रम देखकर हाईस्कूल के बच्चे हैरान हैं.

➡️लखनऊ- कागजों पर चल रहे 11 होम्योपैथिक फार्मेसी कॉलेज,जारी हुई नोटिस,निरस्त हो सकती है मान्यता,जिलों की सत्यापन रिपोर्ट में हुआ खुलासा.

➡️लखनऊ- बीडीसी के दो वार्डों पर एक-एक पर्चा,बीडीसी की दो रिक्त सीटों पर नामांकन दाखिल,एक-एक प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया.

➡️लखनऊ- 3 और महिलाओं को ट्रेस कर लिया गया है,उनको भी निकालने का प्रयास जारी है,अभी तक फंसे हुए पांचों लोग मलबे के अंदर हैं.

➡️रायबरेली- बीच सड़क पर शराबियों ने किया हंगामा,दो शराबियों में हुई जमकर मारपीट,मारपीट का वीडियो कैमरे में हुआ कैद,शहर कोतवाली के गोराबाजार चौराहे की घटना.

➡️जौनपुर- ट्रक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत,अज्ञात ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार,हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर मौत,बदलापुर के अंबेडकर तिराहा का मामला.

➡️दिल्ली- ई-वे बिल से जीएसटी संग्रह में उछाल संभव,ई-वे बिल में दिसंबर के दौरान रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी हुई,जनवरी में तेज उछाल की संभावना है.

➡️दिल्ली- एयर इंडिया पर जीडीसीए का 10 लाख का जुर्माना,दो यात्रियों के खराब बर्ताव की घटना छिपाने पर जुर्माना,DGCA ने खराब बर्ताव की घटना छिपाने पर जुर्माना लगाया.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button