WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………28.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………28.08.22

➡लखनऊ- सीएम योगी ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग में अधिकारियों से कहा, कोई समस्या हो तो सीधा मुझसे करें संपर्क-सीएम, 24 घण्टे समस्या सुनने,समाधान के लिए तैयार हूं, प्राधिकरणों के अधिकारियों से सीएम योगी ने कहा, अपने काम की रिपोर्ट तैयार कर लें- सीएम योगी, जल्द ही समीक्षा करूंगा- सीएम योगी, काम में गड़बड़ी मिली तो जवाबदेही तय होगी-CM

➡लखनऊ- कल्याण सिंह जी की प्रतिमा की स्थापना आज होगी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, आज सुबह 10 बजे प्रतिमा का स्थापना का कार्यक्रम, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,एके शर्मा,दिनेश शर्मा रहेंगे, महापौर संयुक्ता भाटिया भी कार्यक्रम में रहेंगी मौजूद, नगर निगम मुख्यालय में होगा कार्यक्रम का आयोजन।

➡लखनऊ- सीएम योगी का आज दो दिवसीय गोरखपुर दौरा, गोरखनाथ विवि के प्रथम स्थापना दिवस समारोह, समारोह में विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे सीएम, दिवंगत प्रबंधक प्रेम नारायण की प्रतिमा का अनावरण, मुख्यमंत्री आज महात्मा गांधी कॉलेज में अनावरण करेंगे।

➡लखनऊ- बिजनौर थाने के अंदर का वीडियो वायरल, पुलिस और लोगों में मारपीट का वीडियो वायरल, विवाद के बाद पुलिस और युवक के बीच मारपीट।

➡नोएडा- नोएडा में महाविध्वंस की पूरी तैयारी, टावर को गिराने का पूरा रोडमैप तैयार, आज ध्वस्त होगा गठजोड़ का महापाप, 2:30 बजे नोएडा में होगा बड़ा ब्लॉस्ट, ढाई बजे गिरेंगे सुपरटेक के दोनों टावर, महाधमाके की पूरी स्क्रिप्ट लिख ली गई, कुछ ही घंटों बाद होगा बड़ा धमाका होगा, ब्लास्ट देखने के लिए नोएडा में हलचल, टावर के चारों तरफ लोगों का हुजूम जमा, टावर गिरने का बेसब्री से इंतजार हो रहा, लोगों में धमाका देखने को लेकर जिज्ञासा, सेक्टर-93 में धमाके को लेकर हलचल, आसपास के लोगों की धड़कनें हुईं तेज, लोगों को 7 बजे घर छोड़ने के निर्देश, धमाके के बाद 2 किलोमीटर तक धूल होगी, नोएडा के सेक्टर-93 में है ट्विन टावर।

➡हरदोई- नदी में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से हादसा, रात भर चलाया गया रेस्क्यू अभियान, NDRF,SDRF की टीमों ने रात भर चलाया अभियान, नदी में डूबे एक व्यक्ति का शव बरामद, अभी भी कई लोगों के नदी में डूबने की आशंका, 20 लोगों की पहचान होने की पुष्टि की, 14 लोग पहले ही सुरक्षित निकाले जा चुके हैं, प्रशासन के अनुसार अभी भी 5 लोग लापता, टीम का लगातार चल रहा है रेस्क्यू अभियान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है संज्ञान, निरीक्षण करने पहुंची हैं आईजी जोन लखनऊ, डीएम और एसपी घटनास्थल पर मौजूद।

➡कानपुर- डीसीपी और एडीसीपी के कार्यक्षेत्र में बदलाव, नवागंतुक आईपीएस अफसरों को आवंटित हुआ जोन, आईपीएस प्रमोद कुमार डीसीपी साउथ बने, नवागंतुक आईपीएस रविन्द्र कुमार डीसीपी पूर्वी बने, ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव एडीसीपी पूर्वी बने, लखन सिंह यादव एडीसीपी पश्चिम बने, अमिता सिंह एडीसीपी महिला अपराध/ मुख्यालय बनीं, IPS सलमान ताज पाटिल डीसीपी क्राइम/यातायात बने।

➡बस्ती- बस्ती में डबल मर्डर का मामला, पुलिस ने किशोरी के शव को किया बरामद, कब्र में दफन शव को निकाला गया बाहर, उच्चाधिकारियों की निगरानी में निकाला बाहर, किशोरी के शरीर पर भी गंभीर चोट के निशान, देर रात तक घटनास्थल पर डटे रहे आलाधिकारी, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पड़रिया चेत सिंह गांव में भारी पुलिस तैनात, रुधौली क्षेत्र पड़रिया चेत सिंह गांव की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- ढाबा मालिक ने 4 सिपाहियों पर लगाया आरोप, खाना खाने का पैसा मांगने पर पिटाई का आरोप, ढाबा मालिक के पैसा मांगने पर हुआ विवाद, पीआरवी पर तैनात 2 सिपाहियों,2 अन्य पर आरोप, मालिक ने एसपी समेत उच्चाधिकारियों से की शिकायत, अलीगंज क्षेत्र के सम्हरिया चौराहे के पास है ढाबे।

➡कानपुर देहात- मां-बेटे को ट्रक ने मारी पीछे से जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर दर्दनाक मौत, बेटा घायल, महिला की मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने घायल बेटे को अस्पताल में कराया भर्ती, भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के चौरा हाईवे का मामला।

➡प्रयागराज- विहिप काशी प्रांत के मंडल की महत्वपूर्ण बैठक आज, काशी प्रांत के 20 जिलों से साधु संत होंगे शामिल, गौ हत्या, धर्मांतरण, लव जिहाद, सामाजिक समरसता, मठ मंदिरों के प्रबंधन को लेकर बैठक में होगी चर्चा, स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती के आलोपीबाग आश्रम में बैठक।

➡कानपुर- दबंगों ने घर में घुसकर जमकर मचाया उत्पात, दबंगों ने घर में पत्थरबाजी कर की तोड़फोड़, तीन से चार लोगों ने जमकर चलाए ईंट पत्थर, नशेबाजी करने के लिया मना करने पर विवाद, पीड़ित परिवार पर बारपाया नशेबाजों ने कहर, नवाबगंज के सिगनेचर ग्रीन सिटी की घटना।

➡झांसी- एसआई कुलभूषण सिंह को चार्ज मिला, स्वाट प्रभारी का चार्ज मिलने पर मनाई खुशी, ढोल नगाड़े बजाकर मनाई गई खुशी, झांसी जिले का स्वाट प्रभारी बनाये जाने पर खुशी, गुरसरांय थाना में तैनात रहे दारोगा कुलभूषण सिंह।

➡शाहजहांपुर- जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, लाठी-डंडों से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, चौक कोतवाली क्षेत्र के नवादा इंदेपुर की घटना।

आगरा- सिपाही ने एटीएम तोड़ते बदमाश को दबोचा, सिपाही ने एटीएम के अंदर ही बदमाश को दबोचा, बदमाश को दबोचते सीसीटीवी में कैद, लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस का मामला।

➡नोएडा- ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की, ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण को लेकर एडवाइजरी, दोपहर 2.15 बजे से रूट डायवर्जन रहेगा, नोएडा एक्सप्रेस वे पर रूट डायवर्जन रहेगा, स्थिति सामान्य होने तक बंद किया जाएगा।

➡प्रयागराज- नैनी में बिजलीकर्मी की करंट लगने से मौत, मरम्मत करते समय कर्मचारी हादसे का शिकार, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, मृतक राजेंद्र विश्वकर्मा नैनी का ही रहने वाला था।

➡अम्बेडकरनगर- सांसद संजय सिंह का अम्बेडकरनगर दौरा आज, बेरोजगारी और मंहगाई के खिलाफ करेंगे पदयात्रा, जिला मुख्यालय पर निकाली जायेगी पदयात्रा।

➡देहरादून- सब इंस्पेक्टरों की भर्ती की विजिलेंस जांच के आदेश, मुख्यमंत्री धामी ने विजिलेंस जांच के आदेश दिए, वर्ष 2015-16 में 339 सब इंस्पेक्टरों की भर्ती हुई, इंस्पेक्टरों की भर्ती में गड़बड़ी को लेकर जांच के आदेश, पुलिस महानिदेशक ने बताया भर्ती में गड़बड़ी हुई है, पेपर लीक मामले में आरोपियों किया था खुलासा, एसटीएफ के पूछताछ में भर्ती में गड़बड़ी का खुलासा, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का हुआ था पेपर।

➡रुद्रपुर- ब्रिटानिया फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पर मौजूद, फैक्ट्री के गोदाम,दफ्तर को चपेट में लिया,12 से अधिक दमकल आग बुझाने में जुटे, आग लगने से करोड़ों रुपए का हुआ नुकसान, पंतनगर सिडकुल में है ब्रिटानिया फैक्ट्री।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय श्रम सम्मेलन को संबोधित किया, सभी राज्यों के श्रम मंत्रियों का राष्ट्रीय श्रम सम्मेलन, सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों का श्रम सम्मेलन, सपनों और आकांक्षाओं को साकार करने में बड़ी भूमिका, भारत की श्रम शक्ति की बहुत बड़ी भूमिका है-पीएम, भारत के तेजी से विकास करने में श्रमिकों का योगदान, गुलामी की मानसिकता को दर्शाने वाले कानून खत्म, श्रम मंत्रालय अपना विजन तैयार कर रहा है-पीएम, वर्ष 2047 के लिए अपना विजन तैयार कर रहा है-पीएम, राज्यों ने 38000 करोड़ से अधिक का उपयोग नहीं किया।

➡दिल्ली- खेल पुरस्कार 2022 के लिए आवेदन आमंत्रित किए, खेल मंत्रालय ने पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किए, आवेदन एक विशेष पोर्टल के माध्यम से आमंत्रित हैं, dbtyas-sports.gov.in के माध्यम से आमंत्रित है, केवल ऑनलाइन मोड में आमंत्रित हैं आवेदन, 20 सितंबर 2022 तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

➡दिल्ली- स्मार्ट इंडिया हैकथॉन 2022 का ग्रैंड फिनाले, पीएम मोदी ने ग्रैंड फिनाले को संबोधित किया, आपकी अभिनव सोच भारत को शीर्ष पर ले जाएगी, भारत का आकांक्षी समाज प्रेरक शक्ति के रूप में कार्य करेगा, आगामी 25 वर्षों में प्रेरक शक्ति के रूप में कार्य करेगा।

➡दिल्ली- अमित शाह ने NIA के कार्यालय का उद्घाटन किया, छत्तीसगढ़ के रायपुर में NIA कार्यालय का उद्घाटन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महत्त्वपूर्ण कदम, NIA को और सशक्त बनाने के लिए महत्त्वपूर्ण कदम।

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे मन की बात, सुबह 11 बजे पीएम मोदी करेंगे संवाद, मन की बात कार्यक्रम के जरिए संवाद।

➡दिल्ली- शपथ लेने के बाद नये सीजेआई ने की बैठक, रजिस्ट्री अधिकारियों के साथ अहम बैठक की, जल्द होगा केस लिस्टिंग का समाधान।


Related Articles

Back to top button