WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……21.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……21.09.22

➡लखनऊ- चौक अस्पताल के संचालन पर लगी रोक, जर्जर बिल्डिंग की बेसमेंट में ICU,NICU चल रहा था, आग से बचाव के लिए एक्सपायर्ड सिलेंडर लगे थे, बिना फायर एग्जिट के चौक अस्पताल संचालित था, 13 सितंबर 2022 को अस्पताल को मिला था नोटिस, भारत समाचार पर खबर चलने के बाद कार्रवाई, 48 घंटे में मांगा गया था अस्पताल से जवाब, संतोषजनक जवाब न मिलने पर हुई कार्रवाई, ACMO डॉ. एपी सिंह ने की बड़ी कार्रवाई.

➡लखनऊ- जेलर को धमकी मामले में मुख्तार दोषी करार, HC ने मुख्तार अंसारी को 7 साल की सजा सुनाई, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने 7 साल सजा सुनाई, मुख्तार अंसारी पर HC ने 37 हज़ार जुर्माना ठोंका, 2003 में थाना आलमबाग में दर्ज हुआ था केस, ट्रायल कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को किया था बरी.

➡लखनऊ- सरोजनीनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अलग-अलग 2 चोरी की घटनाओं का खुलासा, 3 चोरों की चोरी के सामान के साथ गिरफ्तारी, पूछताछ के बाद 3 शातिर चोरों को भेजा जेल.

➡वाराणसी – बंगलादेश और भारत के बीच होगा क्रिकेट मैच, प्रधानमंत्री के जन्मदिन को समर्पित होगा क्रिकेट मैच, दिव्यांग क्रिकेट अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन, एक दिवसीय मैच को आईआईटी बीएचयू में किया जाएगा, 24 सितंबर को होगा भारत, बंगलादेश दिव्यांग क्रिकेट मैच, क्रिकेट मैच में मंत्री नरेंद्र कश्यप, कई कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे.

➡गोंडा- पुलिस हिरासत में मौत का मामला, पीड़ित परिजन आज पूर्व मुख्यमंत्री से मिले, कल ही अखिलेश यादव ने सदन में उठाया मुद्दा, पीड़ित परिवार के इंसाफ की उठाई आवाज, पीड़ित परिवार को पूर्व मुख्यमंत्री ने दिए 2 लाख, 14 सितंबर को हुई थी लाइनमैन देवा की मौत, झोलाछाप की हत्या में पुलिस ने देवा को उठाया था.

➡फतेहपुर- डिलिवरी के बाद महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप, स्टाफ नर्स के खिलाफ कारवाई की मांग, अधिक खून बह जाने से हुई महिला की मौत, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस, कल्याणपुर थाने के गोपालगंज PHC का मामला.

➡अमेठी- दो बच्चों समेत मां का शव मिलने का मामला, पोस्टमार्टम के बाद आज शवों का हुआ अंतिम संस्कार, परिजनों ने महिला के पति के खिलाफ कराया केस दर्ज, पुलिस के मौजूदगी में तीनों शव का हुआ अंतिम संस्कार, शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के कुकहा रामपुर गांव का मामला.

➡अमेठी – सीएमओ का आदेश नहीं मानते विभागीय कर्मचारी,, पटल परिवर्तन के बाद भी PHC पर नहीं करा जॉइनिंग, LA नवीन तैनाती दखिनवारा PHC पर नहीं करा जॉइनिंग, LA का एक दिन का वेतन काटने का आदेश भी बेअसर, PHC दखिनवारा पर पहुंचने वाले मरीज निराश लौट रहे घर, जामो सीएचसी अन्तर्गत आता है पीएचसी दखिनवारा.

➡चन्दौली- बलुआ पुलिस ने ठग बाप और बेटे को भेजा जेल, दोनों रेलवे में भर्ती करने के लिए दर्जनों को लगाया चुना, फ़र्ज़ी नियुक्ति पत्र देकर ऐंठते थे लोगों से मोटी रकम, बलुआ थाना क्षेत्र के रैया गांव निवासी है आरोपी पिता-पुत्र.

➡वाराणसी- ओवैसी के बयान पर भड़के काशी के संत, असदुद्दीन ओवैसी ने मठ,मंदिर पर दिया बयान, ‘मंदिर और मठों की जांच के लिए रखा शर्त’, ‘मंदिर और मठों की जांच के लिए संत तैयार, ‘वक्फ बोर्ड को कोई संपत्ति हिंदुस्तान में नहीं’.

➡जालौन- उफनाए मलंगा नाले में युवक, बुजुर्ग लगा रहे मौत की छलांग, जान जोखिम में डालकर कर रहे जानलेवा स्टंट, बारिश के कारण उरई शहर का नाला आया उफान पर, स्टंट करते वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, उरई कोतवाली के जिला परिषद के पास का है वायरल वीडियो.

➡मथुरा- गांव में नहीं है अंतिम संस्कार करने के लिए जगह, ग्रामीणों ने तिरपाल लगाकर किया अंतिम संस्कार, वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार हो रहा वायरल, प्रशासन की कार्यशैली से ग्रामीणों में आक्रोश, गांव डीरावली के श्मशान स्थल का मामला.

➡आगरा- कॉफी कैफे डे ने अपने कर्मचारी, 3 पर केस दर्ज कराया, 10 लाख की चौथ मांगने के मामले में दर्ज कराया केस, 6 सितम्बर से बंद चल रहा है कॉफी कैफे डे, कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि राहुल जैरथ ने कराया केस दर्ज, थाना ताजगंज क्षेत्र के कैफे कॉफी डे का मामला.

➡आगरा – ताजमहल पर बंदरों का आतंक जारी, स्पेनिश पर्यटक क्रिस्टीना को बन्दर ने काटा, टिकिट विंडो पर खड़ी थी स्पेनिश पर्यटक, अचानक बंदरों के झुंड ने बोला पर्यटक पर हमला, देशी -विदेशी पर्यटकों पर लगातार बन्दर हो रहे हमलावर, ताजमहल पूर्वी गेट की टिकिट विंडो का मामला.

➡चित्रकूट – सरकारी टीचर को चढ़ा भोजपुरी अभिनेता बनने का खुमार, बच्चों को पढ़ाने की ड्यूटी छोड़ शूटिंग करने पहुंचा प्रधानाचार्य, फोटो कॉपी कराने जाने के बहाने से शूटिंग में पहुंचा अध्यापक, जिले में चल रही भोजपुरी की चारु शूटिंग में प्रधानाचार्य बना दारोगा, प्रधानाचार्य देव शरण के शूटिंग करने का वीडियो वायरल, कर्वी ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय डफई का मामला.

➡हरिद्वार- अवैध शराब को लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, ड्रोन की मदद से जंगलों में तलाशी अभियान, आबकारी विभाग तलाशा रहा शराब के अड्डे, दीनारपुर के जंगलों में अवैध शराब की भट्टियां नष्ट, आबकारी की कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप.

➡संभल – दो शिक्षकों की बड़ी लापरवाही आई सामने, छात्रा को छुट्टी के बाद स्कूल में बंद कर चले गए घर, छात्रा 18 घंटे भूखी प्यासी स्कूल में बंद रही, दूसरे दिन स्कूल गए छात्राओं ने खोला कमरा, स्कूल में बंद छात्रा की सूचना पर स्कूल में जुटी भीड़, छुट्टी के समय सो गई थी छात्रा, गांव से कुछ दूरी पर जंगल में है सरकारी स्कूल, प्राथमिक विद्यालय धनारी पट्टी का मामला.

➡बांदा- शिक्षकों की उदासीनता बच्चों पर पड़ रही भारी, लाख कोशिशों के बाद नहीं सुधर रहे शिक्षक, नए कारनामों से सुर्खियों में बेसिक शिक्षा विभाग, आए दिन बंद रहता है विद्यालय,नहीं आते शिक्षक, कमासिन के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का मामला.

➡बागपत- अवैध पटाखा फैक्ट्रीयों पर पुलिस ने की छापेमारी, पुलिस ने 3 फैक्ट्रीयों को सील किया, 100 किलो से अधिक विस्फोटक सामग्री बरामद, मौक़े से 4 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिंघावली अहीर थाना और अन्य थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई.

➡वाराणसी- युवती से रेप करने के मामले में मौलाना जरजिस दोषी करार, वाराणसी फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही थी मामले की सुनवाई, अदालत कल आरोपी मौलाना को सुनाएगी सजा, आरोप सिद्ध होने के बाद पुलिस ने मौलाना को हिरासत में लिया, युवती को धोखे से होटल बुलाकर किया था रेप, 2016 में युवती ने मौलाना पर लगाया था रेप का आरोप, वाराणसी के जैतपुरा थाने में दर्ज हुआ था केस.

➡बागपत- अवैध पटाखा फैक्ट्रियों पर पुलिस ने की छापेमारी, पुलिस ने 3 फैक्ट्रियों को सील किया, 100 किलो से अधिक विस्फोटक सामग्री बरामद, मौक़े से 4 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिंघावली अहीर थाना और अन्य थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई.

➡श्रावस्ती- सामूहिक हत्याकांड में अदालत का बड़ा फैसला, सामूहिक हत्याकांड के 14 दोषियों को सश्रम कारावास, 24 साल पुराने मामले में एडीजे ने सुनाई सजा, दोषियों पर 56 हजार 800 रुपए का अर्थदंड भी लगाया, अर्थदंड अदा न करने पर 2 वर्ष का अतिरिक्त कारावास काटना होगा, 9 जनवरी 1998 में मामूली विवाद में 3 लोगों की हुई थी मौत, सोनवा थाना अंतर्गत तुरहनी रज्जब गांव का मामला.

➡सोनभद्र- ट्रक ऑपरेटर्स की अनिश्चितकालीन हड़ताल कल से, 1 हजार ट्रकों का कल से चक्का जाम का दावा, ट्रक ऑपरेटरों ने प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, बालू-गिट्टी के ओवरलोड के नाम पर उत्पीड़न का आरोप, ट्रकों के लॉक तोड़कर ट्रकों को किया जा रहा सीज, लोडिंग प्वॉइंट से ओवरलोड रोकने रोकने की मांग, खनिज विभाग की मिलीभगत से कार्रवाई न करने का आरोप.

➡अमरोहा- बन्द पड़े पुराने स्लाटर हाउस में मिले अवशेष, जानवरों के अवशेष मिलने से हड़कंप, अवशेष से आसपास इलाके में फेल रही दुर्गंध, एसडीएम, सीओ ने की छापेमारी, पालिका की टीम ने बिल्डिंग को किया सील, नगर कोतवाली क्षेत्र के कैलसा बायपास रोड का मामला.

➡आगरा- ताजमहल पर लगातार बंदरों का आतंक जारी, स्पेनिश पर्यटक को फिर बंदरों ने बनाया शिकार, कुछ दिन पूर्व स्पेनिश पर्यटक पर बंदरों ने बोला था हमला, पर्यटक को अस्पताल में रेबीज इंजेक्शन लगवाने के लिए भेजा, ताजमहल पर बंदर, कुत्ते और लपको का आतंक जारी.

➡हमीरपुर – पीएसी की फ्लड टीम ग्रामीणों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला, मकान में फंसे हुए ग्रामीणों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला , भारी बारिश के पानी से आए सैलाब के चलते फंसे थे ग्रामीण, बारिश के पानी के सैलाब से जिले के दर्जनों गांव है प्रभावित, ग्रामीण गृहस्ती का सामान लेकर ऊंचाई वाले इलाकों में जा रहे.

➡गाजियाबाद – छात्र गुटों में वर्चस्व को लेकर हुई मारपीट, पीछे से आ रही कार में 2 छात्रों को उड़ाया, तेज रफ्तार कार ने 2 छात्रों को टक्कर मारी, पुलिस के पहुंचने से पहले कई छात्र फरार हुए, कुछ छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया, निजी प्राइवेट कॉलेज के बताए जा रहे छात्र, गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है वीडियो.

➡अमेठी- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर,बाइक सवार महिला की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,बाइक सवार युवक गंभीर रूप से हुआ घायल,राहगीरों ने घायल को इलाज के लिए भेजा अस्पताल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र के लोहारन के पुरवा की घटना।

➡रामपुर- आज़म खान की बेहद करीबी फ़ातिमा ज़बी की होगी गिरफ्तारी,फ़ातिमा ज़बी की जल्द होगी गिरफ्तारी- सीओ अनुज चोधरी,नगर कोतवाली में सरकारी अभिलेखों को नष्ट कराने का है आरोप,जले ओर अधजले सरकारी अभिलेख बरामद,नगर पालिका अध्य्क्ष हैं फात्मा ज़बी।

➡मुजफ्फरनगर- स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़,परिजनों ने मनचले युवक को पीटा,मनचले पिटाई का वीडियो वायरल,पुलिस ने मनचले को किया अरेस्ट,कार्रवाई की मांग पर थाने पहुंचे लोग,चरथावल के हैबतपुर गांव का मामला।

➡संभल- रोडवेज कर्मचारी ने की मानवता शर्मसार,बे सुध व्यक्ति को घसीट रहा रोडवेज कर्मी,पुलिस की मौजूदगी में घसीटा जा रहा व्यक्ति,मजबूरी में घसीटते हुए वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल,वायरल वीडियो थाना बनियाठेर के सामने का बताया जा रहा।
लखीमपुर- दबंगों ने स्कूल बस रोककर जमकर की मारपीट,स्कूल ड्राइवर को बस से खींचकर जमकर पीटा,मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,नीमगांव के पिपरिकला के पास सड़क पर मारपीट।

➡सीतापुर- अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा था सपा नेता, DM के निर्देश पर प्रशासन ने की कार्रवाई, नायब तहसीलदार ने हुक्का बार को सीज किया.

➡आगरा- ताजमहल पार्किंग में लपको के आतंक पर लगेगी रोक, लपको पर लगेगा गुंडा एक्ट, गाइडो को चिन्हित कर किया जाएगा लाइसेंस कैंसिल, कमिश्नर ने अधिकारियों के साथ मीटिंग में दिए निर्देश.

➡श्रावस्ती- कक्षा एक की छात्रा को जहरीले सर्प ने डंसा, जहरीले सर्प के डशने से छात्रा की हुई मौत, मासूम छात्रा की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, इकौना थाना क्षेत्र के मध्यनगर मनोहरपुर गांव की घटना.

➡कानपुर देहात – कच्ची छत के गिरने से व्यक्ति मलबे में दबा, ग्रामीणों की सहायता से व्यक्ति को निकाला गया बाहर, घायल व्यक्ति को पीएचसी में किया गया भर्ती, थाना राजपुर क्षेत्र के वैना गांव की घटना.

पिथौरागढ़- तवाघाट के पास आदि कैलाश यात्रा मार्ग अवरुद्ध,भारी बारिश के बाद आदि कैलाश यात्रा मार्ग बंद,सैकड़ों यात्रियों समेत स्थानीय लोग व्यास वैली में फंसे,हेलीकॉप्टर से यात्रियों को रेस्क्यू किया जा रहा,सेना के हेलीकॉप्टर से 32 यात्रियों को निकाला गया,यात्रियों के दल को गूंजी से पिथौरागढ़ लाया गया,SDRF जंगल में फंसे 42 यात्रियों को सकुशल निकाला,3 किमी पैदल चलकर रेस्क्यू किया,धारचूला पहुंचाया।

➡श्रीनगर- NIT की कैंटीन के खाने में कचरा निकलने से हड़कंप, छात्रों ने कैंटीन का खाना खाने से इनकार कर दिया, छात्रों के इनकार करने से एनआईटी प्रबंधन में हड़कंप, आनन-फानन में छात्रों को समझाने पहुंचे अधिकारी, मैस संचालक पर 1 लाख का अर्थदंड लगाया गया.

➡टिहरी- कॉन्वेंट स्कूल के लापता 2 छात्रों का मामला,टिहरी झील से छात्र आशीष कंडवाल का शव बरामद,एसडीआरएफ ने टिहरी झील से शव बरामद किया,दूसरे लापता छात्र रक्षित पंवार नहीं मिला सुराग,SDRF टीम ने टिहरी झील में सर्च ऑपरेशन रोका,सुबह फिर से टिहरी झील में चलेगा सर्च ऑपरेशन।

➡कोटद्वार- विभिन्न सरकारी योजनाओं में लाभार्थियों को ऋण, लाभार्थियों को ऋण स्वीकृत पत्र वितरण किया गया, स्पीकर ऋतु खंडूड़ी ने ऋण स्वीकृति पत्र वितरित किए, 205 ऋण पात्रों को 10.70 करोड़ का ऋण स्वीकृत.

➡बाजपुर- नकली सीमेंट फैक्ट्री पर पुलिस,SOG का छापा, नकली सीमेंट के 500 कट्टे,900 खाली कट्टे बरामद, पुलिस ने मौके से लोगों को किया गिरफ्तार, बाजपुर के सुल्तानपुर पट्टी में छोई रोड का मामला.

➡हल्द्वानी- कुमाऊं में लंपी रोग को लेकर अलर्ट, नैनीताल जिले में अबतक 31 मामले, हल्द्वानी में 15,कोटाबाग में 16 मामले, लंपी रोग को देखते हुए वैक्सीनेशन तेज.

➡दिल्ली- उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी का बयान,किसाऊ परियोजना को लेकर बैठक हुई-धामी,कई मुद्दों पर सकारात्मक बातचीत हुई-धामी,अगले हफ्ते फिर होगी बैठक- सीएम धामी,गृहमंत्री से आपदा प्रबंधन पर बात हुई- धामी,धारचूला के पास आपदा से नुकसान हुआ-धामी,सीएम धामी ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि।

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर परिवार को सौंपा गया, दशरथपुरी को राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर रवाना, अन्तिम दर्शनों के लिए दशरथपुरी में रखा जाएगा.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि, राजू श्रीवास्तव का असामयिक निधन दुखद-राष्ट्रपति, ‘उनमें दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की विलक्षण प्रतिभा थी’, ‘उनके प्रभाव से हास्य के मंचन को नई पहचान मिली’, ‘उनके परिवार एवं समर्थकों को मेरी शोक संवेदनाएं’.

➡दिल्ली- कौसर इमाम सिद्दिकी की तेलंगाना से गिरफ्तारी, आप विधायक अमानतुल्लाह का सहयोगी है कौसर, कौसर को तेलंगाना से ACB ने किया है गिरफ्तार, 12 लाख कैश और अवैध हथियार बरामद हुआ, तेलंगाना से दिल्ली लाकर कौसर से होगी पूछताछ.

➡दिल्ली- स्पाइस जेट पर लगी पाबंदी डीजीसीए ने बढ़ाई, सुरक्षा कारणों के चलते सीमित फ्लाइट्स चलेंगी, पाबंदी को बढ़ाकर 29 अक्टूबर तक किया गया, DGCA अक्टूबर के बाद नया आदेश जारी करेगा.

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर द्वारिका पहुंचा, भतीजे मयंक श्रीवास्तव के घर पहुंचा पार्थिव शरीर, कल 8 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, कल सुबह 10 निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार.

➡पंजाब- राजू श्रीवास्तव के निधन पर CM भगवंत मान का ट्वीट, राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में खूब हंसाया- भगवंत, लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हुआ- भगवंत, ‘उनके साथ काफी काम किया, बहुत सीखने को मिला’, ‘राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं’, उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी-भगवंत.

➡पटना- 2024 चुनाव के लिए आरजेडी प्रमुख का बड़ा ऐलान,दिल्ली सोनिया गांधी, राहुल गांधी से मिलेंगे- लालू,नीतीश कुमार के साथ दिल्ली जाकर मिलेंगे- लालू,BJP को सत्ता से उखाड़ फेंकने का किया एलान,महागठबंधन की ओर लालू यादव ने किया इशारा।

Related Articles

Back to top button