WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……21.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……21.09.22

➡लखनऊ- विधानसभा में आज अखिलेश और ब्रजेश पाठक में तकरार, विधानसभा में डिप्टी सीएम और अखिलेश में खुली तकरार, अखिलेश के कल के झोलाछाप बयान पर भड़के पाठक, अखिलेश के कल के बयान पर पाठक सदन में जवाब दे रहे थे, सदन में पाठक और सपा विधायकों में जमकर नोकझोंक, ब्रजेश पाठक और सपा विधायकों के बीच कहासुनी हुई, सदन में आज कई बार असहज स्थिति पैदा हुई, ब्रजेश पाठक के बयान पर विपक्ष ने वॉकआउट किया, ब्रजेश पाठक ने सपा कार्यकाल पर जमकर आरोप लगाए, अखिलेश के कार्यकाल में स्वास्थ्य में भ्रष्टाचार था- पाठक, अखिलेश यादव की भाषा सड़कछाप है– ब्रजेश पाठक, विधानसभा में अखिलेश पर हमलावर,आक्रामक थे पाठक।

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा, ब्रजेश पाठक ने विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, सदन में विपक्ष के नेता झूठ बोल रहे हैं- पाठक, पाठक के बयान पर सपा विधायकों का हंगामा, सपा के विधायकों ने सदन से वॉकआउट किया, ब्रजेश पाठक के बयान पर बोले अखिलेश यादव, CM और डिप्टी सीएम में तालमेल नहीं- अखिलेश, कल सीएम योगी बोल चुके हैं– अखिलेश यादव, आज डिप्टी CM फिर खड़े हो गए बोलने के लिए, अखिलेश यादव के बयान पर बोले ब्रजेश पाठक, सपा के लोगों में सुनने की क्षमता नहीं है- पाठक, समाजवादी पार्टी के लोग भगोड़ा हैं- ब्रजेश पाठक, समाजवादी पार्टी ने विधानसभा से वॉकआउट किया।

➡लखनऊ- माता प्रसाद पांडेय ने विधानसभा में मुद्दा उठाया, आजम खान के मुद्दे पर बोले माता प्रसाद पांडेय, आजम पर रोज फर्जी केस लिखे जा रहे हैं – पांडेय, 2 साल कोई इमरजेंसी में जेल में नहीं रहा- पांडेय, किताब चोरी, ईंट चोरी का केस लिखा गया- पांडेयअब मशीन के नाम पर खुदाई हो रही- माता प्रसाद पांडेय, आजम को काली कोठरी वाली जेल में रखा- पांडेय, जौहर विश्वविद्यालय अच्छी यूनिवर्सिटी है – पांडेय, माता प्रसाद पांडेय ने सदन में चर्चा कराने की मांग की, यूपी विधानसभा अध्यक्ष से हस्तक्षेप की मांग की.

➡लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, अमृत सरोवर स्वच्छता अभियान में हुए शामिल, सपा के मूल में ही अराजकता है- भूपेंद्र चौधरी, सपा ने कारसेवकों पर गोली चलाई- भूपेंद्र चौधरी, कांवड़ यात्रा पर सपा ने प्रतिबंध लगाया था- भूपेंद्र, मदरसा सर्वे पर राजनीति करते हैं अखिलेश- भूपेंद्र, विशेष तबके को खुश करने की राजनीति- भूपेंद्र चौधरी, कोई बात उठानी है तो सदन में उठानी चाहिए- भूपेंद्र, निकाय चुनाव में हम जीत को लेकर आश्वस्त- भूपेंद्र।

➡लखनऊ- हाईकोर्ट से मुख्तार अंसारी को 7 साल की सजा, मुख्तार अंसारी को HC ने 7 साल की सजा सुनाई, लखनऊ के तत्कालीन जेलर को धमकाने के मामले में सजा, वर्ष 2000 में आलमबाग कोतवाली में दर्ज हुआ था केस, तत्कालीन जेलर SN द्विवेदी ने दर्ज कराया था मुकदमा , निचली अदालत से बरी हो गया था मुख्तार अंसारी, फैसले के खिलाफ राज्य सरकार गई थी हाईकोर्ट, जस्टिस दिनेश कुमार सिंह की बेंच ने सुनाई सजा, जेल कर्मियों से मारपीट,पथराव पर दर्ज हुई थी FIR.

➡लखनऊ- अखिलेश यादव ने सदन में सरकार को घेरा, मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम में तालमेल नहीं- अखिलेश, CM के बयान के बाद डिप्टी CM का बयान क्यों- अखिलेश, सरकार का आपस में तालमेल ही नहीं है – अखिलेश, जब CM ने बयान दिया तब डिप्टी CM क्यों बोलेंगे- अखिलेश, छापा मारने के बाद जो शर्मिंदा हैं वो इस्तीफा दें – अखिलेश।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का बयान, वक्फ संपत्तियों के सर्वे पर बोले सिद्धार्थनाथ, सर्वे साफ नियत से कराया जा रहा है – सिंह, वक्फ संपत्तियों पर किसका कब्जा,पता चलेगा- सिंह, सारी चीजों को दुरुस्त करने का काम होगा– सिंह, सपा का व्यवहार सदन में अच्छा नहीं था – सिंह।

➡लखनऊ- हजरतगंज में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई चोरी की कार, ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी चोरी की कार, विभूतिखण्ड क्राइम ब्रांच ने कब्जे में ली कार, विभूतिखण्ड क्राइम ब्रांच टीम थाने ले गई कार।

➡नोएडा- यथार्त अस्पताल के बाउंसर की गुंडई आई सामने, कार पार्किंग विवाद में युवक की जमकर पिटाई, अस्पताल के बाउंसर ने लोहे की रॉड से युवक को पीटा, युवक ने हॉस्पिटल के बाहर कार पार्क कर दी थी, कार पार्क करने को लेकर बाउंसर ने युवक को पीटा, दबंग बाउंसर की गुंडई CCTV कैमरे में हुई कैद, फेज़ 2 स्थित यतार्थ अस्पताल की पार्किंग की घटना।

➡नोएडा- एलिवेटेड रोड पर बर्थडे पार्टी मानने का वीडियो वायरल, करीब एक दर्जन युवक बर्थडे मानने हुए इकट्ठा, एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्तार से गुजरती है गाड़ियां, बर्थडे पार्टी मानने पर कभी भी हो सकता है हादसा, बर्थडे मानने वाले युवकों की पहचान में जुटी पुलिस, सेक्टर 27 से सेक्टर 61 तक जाने वाले रोड का वीडियो।

➡गाज़ियाबाद- एलिवेटेड रोड पर बर्थडे मनाने वाले 5 गिरफ्तार, पुलिस ने 13 अन्य लोगों को भी किया गिरफ्तार, सभी एलिवेटेड रोड पर मचा रहे थे हुड़दंग, शांतिभंग में किया गया चालान, 5 आरोपियों पर 7 CLA समेत बलवा का मुदकमा दर्ज है, साहिबाबाद थाना पुलिस ने की गिरफ्तार।

➡सहारनपुर- प्रेमी जोड़े के शव फंदे पर लटके मिलने का मामला, परिजनों का आरोप ऑनर किलिंग का मामला है, दोनों की हत्या करने का आरोप परिजनों ने लगाया, शरीर से दोनों हाथ मौके पर नहीं मिले, लड़की के, परिजनों ने दोनों को मारने की धमकी दी थी, युवक के परिजनों ने जांच करने की मांग की, बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के मोहंड के जंगलों का मामला।

➡कासगंज- सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, ऑटो और ट्रक की भीषण भिंड़त, ऑटो सवार महिला, युवक की मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना ढोलना क्षेत्र के बिलराम कस्बे का मामला।

➡वाराणसी- लंका स्थित माधव मार्केट के दुकान में लगी आग, लंका क्षेत्र स्थित श्याम भोजनालय में लगी आग, आग लगने से एक व्यक्ति के हुआ घायल, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, आग में लाखों रुपए का हुआ नुकसान, वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का मामला।

➡अमेठी- तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, बाइक सवार एक युवक की मौके पर हुई मौत, दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जगदीशपुर कोतवाली के नेशनल हाईवे की घटना।

➡सीतापुर- सपा नेता के रेस्टोरेंट पर पुलिस ने मारा छापा, अवैध रूप से हुक्का बार चला रहे थे संतोष प्रजापति, छापे के दौरान हुक्का व अन्य सामग्री बरामद, एसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली पुलिस ने मारा छापा, 8 स्कूली लड़के हुक्का पीते पकड़े गए।

➡महोबा- जल बिहार मेले में रशियन कलाकारों ने बांधा समां, जल बिहार मेले के अंतिम दिन उमड़ी भारी भीड़, महोत्सव में रशियन महिला डांसरों ने किया नृत्य, हॉलीवुड, बॉलीवुड की धुनों पर किया नृत्य, कुलपहाड़ नगर पंचायत कस्बा क्षेत्र का मामला।

➡मैनपुरी- हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से दो तमंचा, कारतूस, कार हुई बरामद, जमीनी विवाद में पड़ोसी ने की थी हत्या, थाना करहल क्षेत्र के सैफई बाईपास का मामला।

➡रायबरेली- भ्रष्टाचार पर डीएम माला श्रीवास्तव की कार्रवाई, 4 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की सेवाएं समाप्त, मुख्य सेविका के खिलाफ विभागीय कार्रवाई, CDPO को कारण बताओ नोटिस, कागजों पर बंट रहे चावल की जांच के बाद कार्रवाई, छतोह ब्लॉक के कुंवरमऊ का मामला।

➡सीतापुर- लुटेरों ने महिला के कान से नोचे सोने के टॉप्स, महिला को बहकाकर लुटेरों ने की वारदात, मदद के नाम पर महिला को बाइक पर बिठाया, पति के साथ साइकिल से पैदल जा रही थी महिला, पिसावां थाने के मुस्तफ़ाबाद गांव का मामला।

➡बागपत- बागपत में करीब 45 आशियानों पर चला बुलडोजर, सभी मकानों को किया जा रहा ज़मीदोज़, तालाब पर अवैध कब्जे के चलते चला बुलडोजर, बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स व अधिकारी मौजूद, बागपत के सिनौली गांव में चला बुलडोजर।

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस को सफलता, अवैध वसूली करने वाले अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, असलहे के दम पर प्राइवेट बस संचालकों से करता था वसूली, कैंट क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡बदायूं- निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद नवजात की मौत, नवजात की मौत के बाद हुई कहासुनी, अस्पताल कर्मियों ने परिजनों को पीटा, परिजनों को पीटने का वीडियो वायरल, वजीरगंज थाना क्षेत्र के बगरैन का मामला.

➡गोरखपुर – राजू श्रीवास्तव के निधन पर रवि किशन ने जताया दुःख, एक भाई को खो दिया मैंने- रवि किशन, सोचा नहीं था कम उम्र में चले जाएंगे – रवि किशन, हम लोगों ने मुंबई में साथ स्ट्रगल किया था- रवि किशन, स्टैंड अप कॉमेडी के इंटरनेशनल ब्रांड थे- रवि किशन.

➡चन्दौली- पूर्व सैनिकों ने पुलिस लाइन में SP से की मुलाकात, भाकियू के मंडल प्रवक्ता पर की गई करवाई पर नाराजगी जताई, मामले की जांच कराकर भाकियू के मणि देव को बरी करने की मांग, पूर्व सैनिकों के साथ भाकियू के लोग रहे मौजूद.

➡रामपुर – नगर पालिका की अध्य्क्ष समेत 3 लोगों पर केस दर्ज, नगर कोतवाली में 3 लोगों पर केस दर्ज, 2 लोग गिरफ्तार दोनों को कोर्ट में पेश करने में जुटी पुलिस, पालिका अध्य्क्ष की गिरफ्तारी हो सकती है – सीओ, सरकारी नगर पालिका के अभिलेख जलाने के आरोप में केस, नगर पालिका ईओ ने दर्ज कराया है केस, कुछ जले अधजले अभिलेख बरामद.

➡हरदोई- मुरादपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल पर कार्रवाई, DM ने भाड़े पर शिक्षक रखने पर कार्रवाई के आदेश दिए, प्रधानाचार्य विनोद वर्मा की पत्नी है ग्रामसभा की प्रधान, विद्याल में गंदगी से बच्चों से स्वास्थ्य से खिलवाड़.

➡सुल्तानपुर- लखनऊ जोन के एडीजी बृजभूषण का बयान, 1 जनवरी से अबतक 2276 अपराधी जेल भेजे गए-ADG, अपराधियों की 350 करोड़ की संपात्ति की गई जब्त-ADG, 235 शराब माफियाओं को गैंगेस्टर में भेजा जेल-ADG, अपराधियों की 40 करोड़ की संपात्ति की जब्त-ADG, 142 शराब माफ़ियायों की खोली गई हिस्ट्रीशीट-ADG, 1035 अपराधियों को किया गया जिलाबदर- ADG.

➡बलिया- विद्यालय में MDM खाद्यान्न मिलने का मामला, बीएसए ने मौके पर जाकर किया निरीक्षण, कोविड के समय से छात्रों का रखा था खाद्यान्न-BSA, लापरवाही पर प्रधानाध्यापक को किया सस्पेंड-BSA, हनुमानगंज के प्राथमिक विद्यालय दुमदुमा का मामला.

➡पीलीभीत- नौकरी का झांसा देकर महिला के गैंगरेप मामला, मुकदमा लिखने के दूसरे दिन एसपी का बयान, वारदात के दिन महिला,दोषियों की लोकेशन अलग-SP, महिला ने पुलिस से मेडिकल कराने से मना किया-SP, पूर्व में भी 2 लोगों पर महिला ने दर्ज कराया था केस-ज, पहले भी दोनों मुकदमे में पुलिस ने एफआर लगाई थी, कोतवाली सुनगढ़ी में दर्ज हुआ था गैंगरेप का मुकदमा.

➡वाराणसी – ज्ञानवापी-मां श्रृंगार गौरी मामला, मामले में कल जिला जज की अदालत में होगी सुनवाई, सुनवाई से पहले तैयारियों में जुटा हिन्दू पक्ष, कल से जिला जज की अदालत में शुरू होगा ट्रायल, सुनवाई से पहले मुस्लिम पक्ष ने कोर्ट में दिया था प्रार्थना पत्र, मुस्लिम पक्ष ने अदालत से मांगा था 8 हफ्ते का समय, मुस्लिम पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का दिया हवाला, केस की पोषनीयता को लेकर 12 सितंबर को सुनाया था फैसला.

➡ रुड़की- मतदान केंद्र का किया निरीक्षण, सीडीओ ने किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश, सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, चुनाव में कर्मचारियों की लगाई ड्यूटी, लक्सर,खानपुर मतदान केंद्र का निरीक्षण.

➡लखीमपुर- सोशल मीडिया पर साधू का विडियो हुआ वायरल, सिर पर सोलर पंखे का विडियो वायरल, सोलर पंखे की मदद से गर्मी दूर भगा रहे साधू, शहर से गुज़र रहे साधु के सिर पर पंखा देख लोग जुटे.

➡जालौन- बारिश ने नगर पंचायत की पोल खोल दी, नगर की सड़कें तालाब में तब्दील हुईं, नाला सफाई न होने से सड़कों पर जलभराव, नगर के लोगों को भारी परेशानी हो रही, जालौन के कदौरा नगर पंचायत का मामला.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद विवि के छात्र भूख हड़ताल पर बैठे, फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों की भूख हड़ताल, विवि प्रशासन से फीस वृद्धि वापस लेने की मांग, छात्रनेता के नेतृत्व में 5 छात्र भूख हड़ताल पर.

➡रायबरेली- एसपी ने चलाया गरुण अभियान, राहगीरों की बाइक चेकिंग का चलाया अभियान, बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को नया प्रयोग, सदर कोतवाली में पुलिस ने चलाया अभियान.

➡सहारनपुर- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हादसा, एक व्यक्ति की करंट लगने से दर्दनाक मौत, गंगोह थाने के गांव नागल गुर्जर का मामला.

➡हमीरपुर – बारिश का कहर लगातार जारी, बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवार गिरी, दीवार के नीचे दबे दो युवक, घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, सुमेरपुर थाने के इलाके चंदपुरवा गांव का मामला.

➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थियों में मिला युवक का शव, फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, हरपालपुर थाना क्षेत्र के भदार गांव की घटना.

➡सुल्तानपुर- एडीजी जोन बृजभूषण पहुंचे सुल्तानपुर, एडीजी ने पुलिस लाइन में किया निरीक्षण, निर्माणाधीन बिल्डिंग, मेस का किया निरीक्षण, नगर के पुलिस लाइन सभागार में चल रही मीटिंग।

➡बरेली- राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन पर सांसद ने दुख जताया, बीजेपी आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने दुख व्यक्त किया, जिंदादिल इंसान थे राजू श्रीवास्तव- सांसद धर्मेंद्र कश्यप।

➡चंदौली- जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस शिनाख्त में जुटी, हत्या की आशंका, नौगढ़ के सुरहुरिया पहाड़ी के जंगल की घटना।

➡बदायूं- बहन के घर आए युवक ने खुद को गोली मारी, युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, उसहैत थाना इलाके के दाडिया नगला की घटना।

➡बांदा- आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, खेतों में मवेशियों को चराने गया था युवक, जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की घटना।

➡उधमसिंहनगर- उधमसिंहनगर में दो डेंगू मरीज मिलने हड़कंप, डेंगू केस मिलने पर स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, विभाग की टीमें घर घर जाकर सर्वे कर रही हैं, डेंगू के लक्षण और उससे बचाव की जानकारी दे रहीं टीमें।

➡रूड़की- लक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के 10 बाइकों के साथ दो गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान किए गिरफ्तार, पुलिस ने मामले में किया मुकदमा दर्ज, लक्सर कोतवाली इलाके का मामला.

➡दिल्ली- कल होगा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, थोड़ी देर में AIIMS ने निकलने वाला है पार्थिव शरीर, AIIMS से सीधे द्वारिका के दशरथ पुरी ले जाया जाएगा, भाई के घर अंतिम दर्शन को रखा जाएगा पार्थिव शरीर, कल दिल्ली में किया जाएगा अंतिम संस्कार, दिल्ली के निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार.

➡दिल्ली- वक्फ सर्वे को लेकर ओवैसी का आया बड़ा बयान, एनआरसी और वक्फ में कोई फर्क नहीं- ओवैसी, राष्ट्रवाद जबरदस्ती थोप रही है बीजेपी- ओवैसी, संविधान ने सबको अधिकार दिया है- ओवैसी, अपनी इच्छानुसार पहनने और रहने का-ओवैसी.

➡दिल्ली- कांग्रेस के बड़े नेता जयराम रमेश का ऐलान , अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी नहीं करेंगे नामांकन-रमेश, अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत का नाम-रमेश.

➡दिल्ली- पीएम मोदी केयर फंड के ट्रस्टी बने रतन टाटा, रतन टाटा को PM मोदी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, उद्योगपति रतन टाटा PM-CARES फंड में ट्रस्टी.

➡दिल्ली- असम CM और मिजोरम CM की दिल्ली में मुलाकात, हम जल्द सीमा विवाद बातचीत से सुलझा लेंगे-हेमंत, इस विवाद को लेकर कई बार हिंसक झड़पें हुई-हेमंत.


Related Articles

Back to top button