WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……21.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……21.09.22

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, 17 जातियों के मुद्दे पर बोले केशव प्रसाद मौर्य, हर वर्ग तक विकास की गंगा पहुंचनी चाहिए- केशव, ओपी राजभर और CM की मुलाकात पर बोले केशव, मुझे नहीं पता कि क्या बातचीत हुई है– केशव मौर्य, वक्फ के सर्वे पर गरीब मुस्लिम खुश है– केशव मौर्य, सरकार के फैसले से भूमाफिया परेशान हैं- केशव मौर्य, ओवैसी जैसे लोग सिर्फ राजनीति करते हैं- केशव।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, मदरसों के सर्वे पर बोले अखिलेश यादव, मदरसों के सर्वे का हम विरोध करते हैं- अखिलेश, मदरसा सर्वे से क्या अर्थव्यवस्था बढ़ेगी- अखिलेश, क्या यूपी की इकॉनमी 1 ट्रिलियन डॉलर हो जाएगी- अखिलेश, राजू श्रीवास्तव के निधन पर अखिलेश ने दुख जताया।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री मनोज पांडेय का बयान, नेता प्रतिपक्ष का सवाल कुछ था– मनोज पांडेय, नेता सदन का जवाब सच्चाई से अलग था- मनोज, सवाल बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था का है- मनोज, एंबुलेंस न मिलने से मरीजों की मौत हो रही- मनोज, विधायक विधानसभा नहीं जाने दिए गए- मनोज।

➡लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की बैठक, 4 बजे बीजेपी कार्यालय पर मीटिंग करेंगे, बीजेपी कार्यालय पर वर्चुअल मीटिंग करेंगे।

➡उन्नाव- कंपोजिट ग्रांट में एक और घोटाला आया सामने, फायर इस्टिंग्यूसर रिफिल करवाने के नाम पर खेल, नियमों को ताक पर रखकर BEO ने किया खेल, केंद्रीयकृत व्यवस्था के तहत कन्नौज की फर्म को काम, सफीपुर ब्लॉक के सभी स्कूलों का काम फर्म को दिया, 500 में होने वाली रिफिलिंग 1500 रुपये में करवाई, सिलेंडर पर रिफिल डेट और वैद्यता भी अंकित नहीं, मामला सामने आने पर BSA ने ABSA से मांगा स्पस्टीकरण, अग्रिम आदेशो तक एबीएसए का रोका गया वेतन, सफीपुर के खंड शिक्षा अधिकारी अनिता शाह का कारनामा।

➡रायबरेली- एडी स्वास्थ्य के निरीक्षण में खुली पोल, बछरांवा सीएचसी और नगर पीएचसी की पोल, बछरांवा सीएचसी में स्टाफ मिला गैरहाजिर, अधीक्षक के अतिरिक्त स्टाफ मिला गैरहाजिर, नगर पीएचसी में लटकता मिला ताला, गैरहाजिर कर्मचारियों के वेतन रोकने के आदेश, नगर PHC के डॉ ऋषि सिंह का पूरे महीने का वेतन रोका, डॉक्टर ऋषि सिंह करते हैं प्राइवेट प्रैक्टिस।

➡गोंडा- महिला की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, सुबह मॉर्निंग वॉक को निकली थी महिला, नगर के विष्णुपुरी कॉलोनी की रहने वाली थी, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा, ट्रैक पर गलत पांव पड़ने से फंसा था पैर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर के मिश्रौलिया क्रॉसिंग की घटना।

➡अमरोहा- राजू श्रीवास्तव के निधन पर दी श्रद्धांजलि, आर्टिस्ट जुहैब खान ने चारकोल से बनाया 8 फीट का पोर्ट्रेट, राजू श्रीवास्तव का दीवार पर बनाया पोर्ट्रेट, पोर्ट्रेट बनाकर राजू श्रीवास्तव को अलविदा कहा, दिल्ली एम्स में कई दिनों से भर्ती थे हास्य कलाकार, दीवार पर पोर्ट्रेट बनाकर राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि, अमरोहा के निवासी है जूनियर आर्टिस्ट जुहैब खान।

➡रायबरेली- भू-माफिया की दबंगई आई सा आईमने, किसान की जमीन का धोखाधड़ी से कराया बैनामा, पीड़ित परिवार को प्रशासन से नही मिल रही मदद, एसपी ने पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय की गुहार, पुलिस की मिलीभगत से भूमाफिया के हौसले बुलंद, रायबरेली एम्स के नजदीक है बेशकीमती जमीन, भदोखर के मिश्ररन का पुरवा का निवासी है पीड़ित।

➡ग्रेटर नोएडा- नौकरानी ने दम्पती को खिलाया नशीला पदार्थ, 20 लाख का सामान लेकर नौकरानी हुई फरार, लाखों का कैश और डॉलर भी ले उड़ी नौकरानी, दंपति ने कुछ दिन पहले ही रखी थी नौकरानी, नेपाल निवासी नौकरानी ने घटना को दिया अंजाम, बीटा 2 थाना क्षेत्र की घटना।

➡रायबरेली- प्रशासनिक अधिकारियो से अधिकवक्ताओ की नाराजगी, तहसील प्रशासन की कार्यशैली से नाराज़ है अधिवक्ता, लंबे समय से लंबित पड़े है काफी मामले, निस्तारण में हो रही देरी को लेकर फूटा गुस्सा, नाराज अधिवक्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, सलोन तहसील परिसर का मामला।

➡वाराणसी- जर्जर मकानों को लेकर सख्त हुआ नगर निगम, वाराणसी नगर निगम के 400 जर्जर मकानों को नोटिस, जर्जर मकान स्वामियों को सख्त निर्देश, मकान रिपेयर न होने पर होगी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई, बारिश की वजह से लोगो में जर्जर मकान गिरने का भय।

➡लखीमपुर खीरी- सिंचाई विभाग की 22 करोड़ की परियोजना बाढ़ में बही, मोहाना नदी में बाढ़ से परियोजना बुरी तरह क्षतिग्रस्त, मानकों को दरकिनार कर निर्माण कार्य कराया गया, बारिश से पूर्व कार्य को पूरा भी नहीं किया गया, तिकुनिया के रणनगर इंद्रनगर में बाढ़ राहत का कार्य कराया।

➡प्रतापगढ़- पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई, पत्नी की हत्या के मामले में पति को सजा, जिला सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार ने सुनाई सजा, मृतका के भाई ने दर्ज कराया था मुकदमा, अवैध संबंध होने पर पत्नी की हत्या की थी, कंधई थाना के खुझीकला गांव का मामला।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बड़ा बयान, 2024 में यूपी में बीजेपी सभी सीटों पर जीतेगी-पाठक, यूपी में विपक्षी पार्टियों का नहीं खुलेगा खाता- पाठक, ‘बीजेपी सभी वर्गों के कल्याण के लिए कर रही काम’, ‘लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी को देगी अपना आशीर्वाद’.

➡मिर्जापुर- ड्यूटी से समय निकाल कर बच्चों को पढ़ाते बच्चे, शेरवा चौकी इंचार्ज मानवेन्द्र सिंह का सराहनीय कार्य, प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने का वीडियो वायरल, 4 महीने से रोजाना समय निकाल कर बच्चों को पढ़ाते, क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में जाकर बच्चों को पढ़ाते है.

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर के भ्रष्ट डीएसओ पर कार्रवाई, डीएसओ अभय प्रताप सिंह सस्पेंड हुए, राशन डीलरों से कर रहे थे अवैध उगाही, सरकारी सिस्टम में सेंध लगाकर वसूली, राशन डीलरो पर कराए फर्जी मुकदमें, डीलरो में व्यापक असंतोष पाया गया, जांच के बाद फूड कमिश्नर की कार्रवाई, निलंबन के बाद RFC सहारनपुर से अटैच।

➡नोएडा- बच्चा चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, युवक को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा, बहरूपिया बनकर भीख मांगता है युवक, युवक की पिटाई की वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो पर पुलिस ने FIR दर्ज की, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, फेज़ 2 थाना क्षेत्र के याकूबपुर की घटना।

➡उन्नाव- गैस सिलेण्डरों लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, बिजली पोल को तोड़ता सड़क किनारे पलटा ट्रक, बाल-बाल बचे ट्रक सवार चालक और परिचालक, गैस रिसाव को लेकर ग्रामीण और राहगीर भयभीत, सफीपुर क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के पास की घटना।

➡सहारनपुर- आफताब राणा से मोहित राणा बनने वाला युवक गिरफ्तार, युवक ने कुछ लोगों पर लगाया था धमकी देने का आरोप, पुलिस की जांच में झूठे पाए गए सभी आरोप, गंगोह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

➡कासगंज- बिजली का तार टूटकर नीचे गिरने से हादसा, तार गिरने से दो मवेशियों की दर्दनाक मौत, बिजली के तार के करंट की चपेट में आयीं भैसें, बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप, गंजडुंडवारा कोतवाली के पचपोखरा गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, गोली लगने से युवक की संदिग्ध मौत, कल शाम से गायब था मृतक युवक, युवक के शव के पास मिला सुसाइड नोट, सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी, कादीपुर के सगरा आश्रम के पास मिला शव.

➡शामली- किशोरी से गैंगरेप के मामले में एक आरोपी अरेस्ट, झोलाछाप चिकित्सक ने साथी के साथ किया था रेप, झोलाछाप चिकित्सक पुलिस की गिरफ्त से दूर, आरोपियों की गिरफ्तारी करने में जुटी पुलिस, एसपी अभिषेक झा ने जानकारी दी.

➡झांसी- प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने मामला दर्ज कराने के लिए किया हंगामा, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, झगड़े में गंभीर रूप से घायल हुआ था युवक, झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र की घटना।

➡चन्दौली- कुम्भऊ स्टेशन के पास मालगाड़ी के डिरेल का मामला, कई ट्रेनें खड़ीं, यात्री परेशान, दिल्ली हावड़ा रुट बाधित, रेलवे की टीम रेलवे की लाइन क्लियर करने में जुटी, सुबह 7 बजे के आसपास मालगाड़ी हुई थी डिरेल।

➡फतेहपुर- लगातार बारिश के चलते कच्चा मकान गिरा, बारिश से कच्चा मकान भरभरा कर गिरा, मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खागा कोतवाली के काही गांव का मामला.

➡रायबरेली- आकाशीय बिजली गिरने के चलते हादसा, बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहानीपुर की घटना।

➡मेरठ- बच्चा चोरी के शक में संदिग्ध युवक को पकड़ा, संदिग्ध युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक से की पूछताछ, किठौर हाईवे पर गंगा ढाबा का मामला।

➡चंदौली- मालगाड़ी के डीरेल होने के चलते ट्रेने रद्द, रूट बाधित होने से रेलवे ने निरस्त की 5 ट्रेनें, हावड़ा नई दिल्ली रूट पर रेल परिचालन ठप।

➡उन्नाव- कच्ची दीवार के गिरने से हादसा, मलबे में दबकर बुजुर्ग किसान की मौत, सोते समय गिरी घर की दीवार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आसीवन के कुलहा अटौरा गांव का मामला।

➡आगरा- धनौली सब्जी मंडी पर भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर बस ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में युवक की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मलपुरा के धनौली सब्जी मंडी का मामला।

➡मथुरा- कल फरह दीनदयाल धाम पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, फरह दीनदयाल धाम में मेले में शिरकत करेंगे CM, 22 सितंबर को 2.25 बजे फरह पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, करीब 1 घंटे दीनदयाल धाम में रहेंगे मुख्यमंत्री।

➡बिजनौर- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, आर्थिक तंगी के चलते युवक ने उठाया कदम, घर के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, नहटौर के पुराना डाकखाना क्षेत्र का मामला।

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान, करन माहरा ने सीएम धामी की तारीफ की, तबादलो को निरस्त करने के फैसले की तारीफ की, शहरी विकास मंत्री ने किए थे तबादले, सीएम ने बिलकुल ठीक कदम उठाया है- माहरा, ऐसे ही सख्त कदम उठाने चाहिए- करन माहरा.

➡हल्द्वानी- प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर विपक्ष के सवाल, नेता विपक्ष यशपाल आर्य ने उठाए कई सवाल, इलाज को मंत्री और अधिकारी जा रहे निजी अस्पताल, मंत्री, अधिकारी निजी अस्पताल जाते हैं-यशपाल आर्य, सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल खुली-आर्य, प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है।

➡कोटद्वार- हरिद्वार के बाद पौड़ी में लंपी वायरस का कहर, लंपी संक्रमण को लेकर पशुपालकों में हड़कंप है, पौड़ी में 2,56,311 गौ-वंश हैं,7466 का टीकाकरण, पौड़ी में तेजी के साथ फ़ैल रहीं लंपी बीमारी, अभी तक दर्जनों पशुओं की मौत हो चुकी हैं।

➡उधम सिंह नगर- पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 महिलाएं समेत चार लोग हिरासत में, खटीमा के राजीव नगर इलाके का मामला।

➡रूड़की- घर के ताले तोड़कर नगदी,जेवर चोरी, 8 दिन से बंद पड़े मकान में चोरी हुई, पुलिस को पीड़िता ने दी तहरीर, सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही जांच, सिविल लाइंस के खंजरपुर का मामला.

➡दिल्ली- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 4,491 नए केस, बीते 24 घंटे में देश में 14 मौत हुई, 5,640 ठीक हुए, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 46,216, देश में कोरोना के कुल मरीज़ों की संख्या 4,45,47, 599, देश में कोरोना से अब तक कुल 4,39,72,980 ठीक हुए, देश में कोरोना से अब तक कुल 5,28,403 मौत हुई.

➡दिल्ली- आप विधायक अमानतुल्लाह खान AIIMS से डिस्चार्ज हुए, सीने में तकलीफ के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे, डिस्चार्ज होने के बाद अमानतुल्लाह एसीबी की हिरासत में, ACB शाम 4 बजे राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी.

➡दिल्ली- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, दिल्ली एम्स में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव, लंबे समय से दिल्ली एम्स में भर्ती थे राजू, 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन, 10 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती किए गए थे.

➡चंडीगढ़- लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा, साथी छात्र के आत्महत्या करने पर जमकर नारेबाजी, बीते 10 दिन में आत्महत्या की ये दूसरी घटना है, डिजाइन के प्रथम वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली, यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ छात्रों ने नारेबाजी की, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्र आत्महत्या कर रहे, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी ने मामले में चुप्पी साधी, छात्रों के आत्महत्या करने की वजह को लेकर जांच, अक्सर विवादों में रहती है लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी.


Related Articles

Back to top button