अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडामथुरामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 01.04.2024

शेखर न्यूज़ उत्तर प्रदेश

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान,मुख्तार अंसारी नेक इंसान थे – स्वामी प्रसाद मौर्य,मुख्तार की लड़ाई सिर्फ बदमाशों से थी- स्वामी प्रसाद,गाजीपुर के आसपास के लोगों के मसीहा थे – स्वामी,किसी के जनाजे में भीड़ बुलाई नहीं जाती है – स्वामी,5 बार के MLA मुख्तार लोकप्रिय नेता थे – स्वामी,सरकार गुंडे बुलाकर किराए पर हत्या करवा रही- स्वामी,किसी की हत्या थाने में कर दी जाती है- स्वामी प्रसाद,तो किसी को जहर देकर मार दिया जाता है- स्वामी प्रसाद,आजम खान को लेकर भी स्वामी ने चिंता व्यक्त की,आजम को खाना जांच के बाद दिया जाए – स्वामी प्रसाद,‘मुझे नहीं पता ओवैसी-पल्लवी का गठबंधन कब हुआ’,मैं इंडिया गठबंधन के साथ खड़ा हूं – स्वामी प्रसाद मौर्य.

➡लखनऊ-राजधानी में निकला 21वीं रमजान का जुलूस, इमाम हजरत इमाम अली की शहादत की याद में जुलूस, दरगाहे नजफ से तालकटोरा कर्बला तक निकला जुलूस, लाखों की तादाद में अकीदतमंदों ने जुलूस में की शिरकत, नम आंखों से हजरत अली की शहादत पर पेश किया पुरसा, भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवान तैनात, JCP उपेंद्र अग्रवाल, DCP दुर्गेश कुमार भी रहे मौजूद.

➡लखनऊ- विपक्ष पर एक साथ हमलावर होंगे बीजेपी नेता,आज और कल 75 जिलों में मंत्री, नेता खोलेंगे पोल,केशव मौर्य गाजियाबाद, ब्रजेश पाठक लखनऊ में करेंगे पीसी,भूपेंद्र चौधरी अमरोहा, धर्मपाल सिंह रामपुर में करेंगे पीसी,सूर्यप्रताप शाही आजमगढ़, संतोष सिंह की मथुरा में प्रेसवार्ता,लखनऊ में आज शाम 5 बजे बीजेपी की प्रेसवार्ता.

➡बुलंदशहर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, उत्तर प्रदेश में पहले गुंडे सुरक्षित थे- सीएम, यूपी में पहले आमजन असुरक्षित था-सीएम, ‘अब जनता सुरक्षित है और गुंडे असुरक्षित हैं’, आज जनता जनार्दन,व्यापारी सुरक्षित है-सीएम, आपका एक वोट तस्वीर बदल सकता है-सीएम.

➡गोरखपुर-ADG के एस प्रताप कुमार ने की गूगल मीट, लोकसभा निर्वाचन के परिप्रेक्ष्य में की गूगल मीट, नेपाल, UP के संबंधित अधिकारियों से की गोष्ठी, महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया.

➡सीतापुर-तीन बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार , 2 बच्चों को साथ ले गई, 1 बच्चे को छोड़ गई , मजदूरी करने गया था महिला का पति , गांव के 2 लोगों पर महिला को भगा का आरोप, केस दर्ज कराने को 15 दिन से भटक रहा पति , पुलिस अधीक्षक से लगाई इंसाफ की गुहार , महोली कोतवाली के फखरपुर गांव का मामला.

➡दिल्ली-ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष की मांग ठुकराई, व्यास जी के तहखाने में होती रहेगी पूजा-SC, SC का पूजा पर रोक लगाने से फिलहाल इनकार, सुप्रीम कोर्ट का यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश, अब जुलाई के तीसरे सप्ताह में SC में सुनवाई .

➡रायबरेली-तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंद, युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हुआ ट्रैक्टर चालक, शहर कोतवाली के राजघाट का है मामला.

➡अमेठी-शॉर्ट सर्किट के चलते गेहूं की फसल में लगी आग, विद्युत पोल से तार लटकने के चलते लगी आग, लगभग 3 बीघा गेहूं की खड़ी फसल जलकर खाक, शिकायत के बाद भी पोल से लटकता रहा जर्जर तार, ग्रामीणों की सूचना पर घंटों नहीं पहुंची फायर बिग्रेड, कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू, जायस कोतवाली क्षेत्र के पूरे नवाज तडिया का मामला.

➡बदायूं -परिषदीय विद्यालयों का आज से शुरू हुआ नया सत्र , नए सत्र का आगाज होते ही स्कूल के समय में बदलाव, सुबह 8 से 2 बजे तक खुलेंगे परिषदीय विद्यालय, नए सत्र में स्कूलों में नौनिहालों को बांटी गई किताबें , अध्यापकों ने बच्चों को दिलाई स्वच्छता की शपथ, सहसवान ब्लॉक के संवलियन विद्यालय उघैती का मामला.

➡मिर्जापुर-छत से मासूम बच्ची के गिरने से हुई मौत, खेलते समय छत से गिरने पर हुआ हादसा, इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया मृत घोषित, कछवां थाना क्षेत्र के डीह गांव का मामला.

➡अमेठी-5 दिन पूर्व गायब युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, युवक का शव मिलने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के सिधियावां का पूरा मामला.

➡मुजफ्फरनगर -पुलिस का अवैध शराब सप्लायरों पर शिकंजा, हरियाणा निवासी दो शराब सप्लायर गिरफ्तार, आरपियों के पास से कार, 65 पेटी शराब मिली, पंजाब से उत्तराखंड हो रही थी शराब सप्लाई, लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल होनी थी शराब, नगर कोतवाली पुलिस ने की शराब पर कार्रवाई.

➡मथुरा -पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, शातिर हथियार तस्कर योगेश उर्फ बोना को किया गिरफ्तार, 8 तमंचे, भारी मात्रा में अधबने हथियार, उपकरण किए बरामद , 2500 से लेकर 10 हजार रुपए में बेचे जा रहे थे अवैध तमंचे , शहर कोतवाली के रुकमणी बिहार के महान में चल रही थी फैक्ट्री.

➡गाजियाबाद-बीजेपी उम्मीदवार अतुल गर्ग 3 अप्रैल को करेंगे नामांकन, अतुल गर्ग के नामांकन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रहेंगे मौजूद, 6 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे गाजियाबाद में रोड शो.

➡अलीगढ़- उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का बयान,अलीगढ़ में एकतरफा BJP प्रत्याशी जीत रहे हैं- पाठक,सपा की गुंडई को लोग भूले नहीं है- ब्रजेश पाठक,सपा के कार्यकाल में बहुत गुंडई होती थी- पाठक,अराजकता चरम सीमा पर होती थी- ब्रजेश पाठक,विपक्षी पार्टियों की अलीगढ़ में जमानत जब्त होगी- पाठक,यूपी की 80 सीटें हम जीत रहे हैं- ब्रजेश पाठक,पूरे देश में 400 से अधिक सीटें भाजपा जीत रही- पाठक.

➡अयोध्या-गैंग रेप में फरार 15 हजार का इनामिया आरोपी अरेस्ट, पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था आरोपी गिरफ्तार, जीआरपी ने अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ा, आरोपी रेलवे स्टेशन के गद्दोपुर के पास से फरार हुआ था.

➡बदायूं -बदायूं में अचानक मकान भरभराकर गिरा , 3 लोगों सहित कई अन्य लोगों के दवे होने की खबर , सूचना पर पहुंचा पुलिस प्रशासन रेस्क्यू करने में जुटा, आतिशबाजी की दुकान में आतिशबाजी फटने से हादसा, रेस्क्यू ऑपरेशन में एक बच्चे को निकाल लिया गया, इस्लामनगर क्षेत्र के नगर इस्लामनगर के मोहल्ले का मामला.

➡महराजगंज-भारत-नेपाल बॉर्डर पर जांच के दौरान मिला लाखों कैश, 4 लाख भारतीय करेंसी के साथ एक युवक पकड़ा गया, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर पर है कड़ी सुरक्षा, बरामद रुपए को कब्जे में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी, भारत-नेपाल सीमा से सटे सोनौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡बहराइच- बहराइच में ईंट से कुच कुच कर हत्या की वारदात,घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच,पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध FIR दर्ज कर शुरू की जांच,रानीपुर के पंडितपुरवा गांव निवासी है मृतक युवक,रानीपुर के बलचनपुरवा नहर के किनारे मिला शव,साइकिल रिपेयरिंग का काम करता था मृतक युवक,बहराइच के थाना रानीपुर क्षेत्र की घटना.

➡दिल्ली- अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा,11 दिन उनकी पूछताछ हुई, पूछताछ पूरी हो गई है-सुनीता,अदालत ने दोषी नहीं कहा, उनको जेल में क्यों डाला?-सुनीता,इन लोगों का एक ही मकसद है- सुनीता केजरीवाल,ये चुनाव में उनको जेल में डालना चाहते हैं-सुनीता,देश की जनता तानाशाही का जवाब देगी-सुनीता.

➡दिल्ली- दिल्ली शराब घोटाला मामले में आए 2 और नाम,राउज एवेन्यू कोर्ट में आतिशी के नाम का जिक्र,मंत्री सौरभ भारद्वाज के नाम का भी कोर्ट में जिक्र,विजय नायर आतिशी, सौरभ को रिपोर्ट करता था- ED,इस बयान से आतिशी,सौरभ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें.

➡देहरादून-मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिला बीजेपी डेलीगेशन, बीजेपी प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने की मुलाकात, बीजेपी कार्यकर्ताओं की गाड़ी से झंडे उतारे जा रहे-कोठारी, घरों में लगे बीजेपी के झंडे उतरवाए जा रहे है-कोठारी, गाड़ियों में लगे झंडे स्टीकर भी फाड़े जा रहे हैं-कोठारी.

Related Articles

Back to top button