WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 28.08.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 28.08.2022

➡लखनऊ- राजभर की पार्टी सुभासपा में आज बड़ी ज्वाइनिंग आज, सुभासपा के साथ जुड़ेंगे सुभाष चंद्र यादव, सपा प्रसपा में अहम ज़िम्मेदारी निभा चुके है सुभाष, समर्थकों के साथ सुभासपा की सदस्यता करेंगे ग्रहण, सुभासपा के लखनऊ कार्यालय पर 2 बजे सदस्यता लेंगे।

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी आज पदयात्रा कर करेगी प्रदर्शन, महंगाई,बेरोजगारी के खिलाफ पदयात्रा निकालेगी AAP, AAP जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में निकलेगी पदयात्रा, AAP सांसद संजय सिंह भी होंगे शामिल, 1 बजे पार्टी कार्यालय से निकलेगी पदयात्रा।

➡लखनऊ- आज़मगढ़ के बरदहा थाना क्षेत्र में सड़क हादसा मामला, CM ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया, मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

➡अम्बेडकरनगर- ढाबा संचालक से मारपीट करने का मामला, मारपीट करने वाले सिपाहियों पर गिरी गाज, 4 सिपाही,कंप्यूटर ऑपरेटर को किया निलंबित, ढाबा संचालक से अभद्रता,मारपीट करने का आरोप, अलीगंज थाने के अंदर विवाद का भी है आरोप, कार्रवाई कर क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई, विभागीय जांच4 सिपाहियों ने ढाबा संचालक से की थी मारपीट, खाना खाने के पैसे मांगने पर की थी मारपीट, अलीगंज थाने के सम्हरिया चौराहे के पास का मामला।

➡बांदा- जिले में नदियां लगातार दिखा रही अपना रौद्र रूप, लगातार बढ़ रहा है नदियों का जलस्तर, बढ़ते जलस्तर से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त, तंबू लगाकर रहने को मजबूर हुए लोग, 2 दर्जन से अधिक लोगों के घरों में घुसा पानी, बाढ़ पीड़ितों को अब तक नहीं मिली सरकारी मदद, पीड़ित ग्रामीण नांदा देवगांव के शंकर पुरवा के हैं।

➡मुरादाबाद- सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी घायल, दंपति के लिए फरिश्ता बने नवनियुक्त एसपी, अज्ञात वाहन से टकराकर घायल हुए बाइक सवार, रात के अंधेरे में घायल हालत में सड़क पर पड़े थे, गुजर रहे नवनियुक्त एसपीआरए ने की मदद, एम्बुलेंस न आने पर अपने एस्कॉर्ट वाहन से भेजा, कुंदरकी थाना इलाके के डोमघर का मामला।

➡रायबरेली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रायबरेली दौरा आज, क्रिप्टो रिलीफ़ कमांड सेंटर का करेंगी लोकार्पण, कलेक्ट्रेट परिसर स्थित बचत भवन में बैठक, अनुश्रवण समित “दिशा” की बैठक में होंगी शामिल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की अध्यक्षता में बैठक, 9 माह बाद होने जा रही है अनुश्रवण समिति की बैठक, बैठक को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां की पूरी।

➡मुरादाबाद- एसडीएम घनश्याम वर्मा प्रकरण में शासन को भेजी गई रिपोर्ट, एडीएम प्रशासन की जांच रिपोर्ट को डीएम ने शासन को भेजा, एडीएम प्रशासन मंडलायुक्त को जांच रिपोर्ट सोमवार को सौंपेंगे, रिपोर्ट में निलंबित एसडीएम, कई अधिकारियों के नाम शामिल, फर्नीचर के पैसे मांगने पर एसडीएम ने बुलडोजर चलवाया था, मुरादाबाद के बिलारी स्टेशन रोड का मामला।

➡हरदोई- नदी में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से हादसे का मामला, NDRF, SDRF की टीम का रेस्क्यू कार्य जारी, नदी से अब तक 3 लोगों के शव बरामद किए, ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार करीब 20 लोग नदी में डूबे थे, 14 लोग पहले ही सुरक्षित निकाले जा चुके हैं, 2 से 3 लोग अभी भी लापता,रेस्क्यू कार्य जारी, पाली थाना क्षेत्र में गर्रा नदी के पुल का मामला।

➡पीलीभीत- शहर कोतवाली पुलिस का कारनामा उजागर, तहरीर के बाद भी घूसखोर डॉक्टर पर नहीं लिखी रिपोर्ट, 3 दिनों से कोतवाल नरेश त्यागी तहरीर दबाकर बैठे, फिटनेस सर्टिफिकेट के नाम पर वीडियो हुआ था वायरल, वसूली का वीडियो हुआ था वायरल, सीएमएस के तहरीर देने के बाद भी केस नहीं दर्ज, पीलीभीत के जिला अस्पताल का मामला।

➡बांदा- पुलिस को गाली देते युवक का वीडियो वायरल, ब्राह्मण, क्षत्रिय बिरादरी के साथ पुलिस को दी गाली, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान, गाली देते हुए गोली मारने की बात कर रहा है युवक, युवक को चिन्हित कर की जा रही वैधानिक कार्रवाई, युवक कमासिन थाना के लोहरा गांव का बतायाv जा रहा।

➡बस्ती- गैंगरेप के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने पिंटू यादव, संदीप प्रसाद को किया गिरफ्तार, घर से जबरन खते में लेजाकर किशोरी से किया था दुष्कर्म, आपबीती बताने के बाद गैंगरेप पीड़िता हुई थी लापता, लापता नाबालिग का पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस नाबालिग को ढूढने में नाकाम, लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की घटना।

➡बस्ती- बस्ती में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप, झूठी शान की खातिर प्रेमी युगल की हत्या, लड़की के परिजनों ने दोनों की हत्या की, लड़की और उसके प्रेमी की हत्या की गई, परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था, लड़की का शव जमीन में दफन किया था, युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका गया, पुलिस ने लड़की के शव को कब्र से निकवाया, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, आरोपियों का ट्रैक्टर चलाता था युवक, तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात, बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र की घटना।

➡आजमगढ़- आजमगढ़ में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, हादसे में मसूम समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 महिलाओं समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल, एक स्कूटी को टक्कर मारकर पलट गई थी कार, अनियंत्रित कार पुल से टकराकर पलट गई थी, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बरदह थाना क्षेत्र के भीरा बाजार के पास की घटना।

➡अलीगढ़- युवती को बहला फुसला कर ले गया युवक, हिन्दू दलित युवती को ले गया मुस्लिम युवक, परिजनों को जबरन निकाह की मिली जानकारी, धर्मपरिवर्तन कराकर जबरन निकाह की मिली जानकारी, 23 तारीख़ से थाने के पीड़ित परिवार लगा रहा चक्कर, दारोगा ने अनसुनी कर परिजनों को भगाया, भाजपा की पूर्व मेयर ने थाने का घेराव कर करवाया केस दर्ज, बन्नादेवी थाना इलाके की एक आवादी का मामला।

➡प्रयागराज- खतरे के निशान से ऊपर बह रही गंगा, यमुना नदी, गंगा नदी खतरे के निशान से 103 सेंटीमीटर ऊपर बह रही, यमुना नदी खतरे के निशान से 99 सेंटीमीटर ऊपर बह रही, नदियों के जलस्तर में बढ़ोतरी का सिलसिला अब भी जारी, शहरी इलाके के तकरीबन 50 मोहल्ले बाढ़ से प्रभावित, साढ़े पांच हज़ार लोग बाढ़ राहत शिविरों में, शरण ले चुके एनडीआरएफ की टीमें राहत, बचाव कार्य में लगी।

➡आगरा- तेजी से घट रहा चंबल नदी का जलस्तर, 137.80 मीटर पहुंचने के बाद शुक्रवार से घटना शुरू, पिनाहट घाट का जलस्तर 127.30 हुआ, 10.50 मीटर तक घटा जलस्तर, तटवर्ती इलाकों के गांव में बाढ़ के चलते भारी नुकसान, पिनाहट क्षेत्र से सटी चंबल घाट का मामला।

➡मथुरा- महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने लूटी चैन, स्कूटी पर सवार होकर पति के साथ जा रही थी महिला, घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने महिला को धक्का मारा, धक्का लगने से महिला हुई घायल, अस्पताल में भर्ती, थाना हाईवे क्षेत्र गोवर्धन रोड का मामला।

➡रायबरेली- पत्नी की हत्या करने गए पति को ग्रामीणों ने दबोचा, पत्नी की हत्या करने ससुराल आया था पति, धारदार हथियार से हत्या करने पहुंचा था पति, बिजली के खंभे में बांधकर पति को दी तालिबानी सजा, दहेज प्रथा को लेकर कोर्ट में चल रहा है मुकदमा, खीरों थाना क्षेत्र के भगवान बक्स खेड़ा गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- दबंगों ने पिता-पुत्र को बेरहमी से की पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मारपीट की घटना में पिता-पुत्र गंभीर घायल, दोनों घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, गाली देने का आरोप लगाकर की गई मारपीट, मझोला थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी का मामला।

➡कन्नौज- दो युवकों के बीच जमकर हुई मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, आसपास के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे, दोनों युवकों को समझा-बुझाकर भेजा, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस, छिबरामऊ नगर के हीरालाल इंटर कॉलेज का मामला।

➡अमरोहा- DM के आदेश पर शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई, अवैध रूप से अर्जित की गई 4.5 लाख की संपत्ति कुर्क, शातिर शराब माफिया नानक कई बार जा चुका है जेल, गजरौला पुलिस ने मुनादी कराकर की संम्पत्ती कुर्क, गजरौला थाना क्षेत्र के टीकोवाली का मामला।

➡बांदा- पुलिस चौकी में मारपीट करते दो पक्षों का वीडियो वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान, दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लेकर की गई कार्रवाई, वीडियो नगर कोतवाली के मर्दन नाका पुलिस चौकी का हैं।

➡बरेली- मंत्री अरविंद शर्मा 3 दिवसीय दौरे पर बरेली पहुंचे, नगर विकास, ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे, सर्किट हाउस में 9 बजे करेंगे समीक्षा बैठक, 11 बजे कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे, मंत्री के दौरे को लेकर तैयारी पूरी।

➡बरेली- मानसिक मंदित बच्ची से दुष्कर्म, टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, घर के बाहर खेल रही बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने हिरसात में लिया, एसएसपी एसपी सिटी मौके पर पहुंचे, बरेली के कैंट थाना क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- स्मेक तस्कर की 9 करोड़ 20 लाख की संपत्ति जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत जिला अधिकारी ने की कार्रवाई, फतेगंज पश्चमी से 2 बार सपा का सभासद है कल्लू डॉन, फतेगंज पश्चमी थाना क्षेत्र में हुई संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई।

➡मथुरा- कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, मेन मार्केट में आग की लपटें देख मचा हड़कंप, दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान, सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, फायर अधिकारी प्रमोद शर्मा मामले की जांच कर रहे।

➡पीलीभीत- बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम कुंडल लूटने का मामला, थाने पकड़कर लाई पुलिस ने समझौता करवाकर छोड़ा था, समझौते के बाद अब पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, पूरनपुर कोतवाली के घुंघचाई पेट्रोल पंप का मामला।

➡नोएडा- डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा का बयान, किसी भी इमरजेंसी से निपटने को तैयार-DCP, रूट डायवर्जन लागू किया गया-डीसीपी ट्रैफिक, ग्रीन कॉरिडोर का ट्रायल भी किया-DCP ट्रैफिक, ब्लास्ट के 10 से 15 मिनट पहले बंद होगा एक्सप्रेसस-वे।

➡मैनपुरी- मंत्री जितेंद्र सिंह का 3 दिवसीय मैनपुरी दौरा, शाम 5.30 बजे आने के बाद 8 बजे तक बैठक करेंगे, 29 से 30 अगस्त तक जिले में ही रहेंगे जितेंद्र सिंह, 29 अगस्त को पंचायती राज, जिला प्रशासन के साथ बैठक।

➡मैनपुरी- दो स्कूली छात्राएं मेरठ के सतचंडी से बरामद, उत्तराखंड घूमने के लिए निकली थी स्कूली छात्राएं, शनिवार को स्कूल के लिए घर से निकली थी छात्राएं, परिजनों का कॉलेज प्रधानाचार्य ने नहीं किया सहयोग, शहर कोतवाली के अंतर्गत देवी रोड का मामला।

➡मिर्जापुर- गंगा नदी खतरे के निशान से 6 सेंटीमीटर दूर, 100 से ज्यादा गांव में घुसा बाढ़ का पानी, 28 गांव से टूटा सम्पर्क, किसानों की फसल हुई नष्ट, 2 सेंटीमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ रहा गंगा नदी का पानी।

➡नोएडा- पुलिस ने तैयार किए इंसिडेंट कमांड सेंटर, 5 बसों में तैयार किए गए इंसिडेंट कमांड सेंटर, DCP राजेश एस को बनाया गया कमांडर, सर्विलांस,रेडिओ,CCTV कैमरे से लैस है कमांड सेंटर।

➡कौशाम्बी- मछली मारने गए युवक की पैर फिसलने से मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावा गांव का मामला।

➡पीलीभीत- कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का दौरा, 10 बजे पीलीभीत पहुंचकर जेल का निरीक्षण करेंगे, जिला जेल में अफसर खामियां दुरस्त करने में जुटे, निरीक्षण के बाद मंत्री बरेली होंगे रवाना।

➡बदायूं- बाइक सवार लोगों ने व्यक्ति के मारी गोली, पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, रंजिश के चलते व्यक्ति को मारी गई गोली, सिविल लाइन थाने के गिनौरा वाजिदपुर का मामला।

➡नोएडा- ट्विन टावर के आसपास बढ़ाई गई सुरक्षा, लोगों को हटाने के लिए अनाउंसमेंट शुरू, पुलिस अनाउंसमेंट कर लोगों को हटा रही।

➡रुड़की- लंपी वायरस का लक्सर क्षेत्र में में कहर, लंपी वायरस से हो चुकी 22 पशुओं की मौत, पशु चिकित्सा अधिकारी के साथ की मीटिंग, बीमारी की रोकथाम के लिए गांव में कैंप लगाने के निर्देश, पशु चिकित्सालय 8 से 2.30 तक खोलने के निर्देश, लक्सर एसडीएम गोपाल राम बिनवाल के नेतृत्व में बैठक।

➡देहरादून- उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर, दारोगा भर्ती के जांच के आदेश दिए गए, मुख्यमंत्री धामी ने दारोगा भर्ती की जांच के आदेश, 2015-16 में हुई SI भर्ती की जांच के आदेश दिए, जांच में दोषी पाए जाने वालों पर कार्रवाई होगी-CM, दोषियों पर रासुका और गैंगस्टर लगाया जाएगा-CM, दोषियों की संपत्ति भी जब्त की जाएगी- सीएम धामी।


https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button