WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……27.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……27.09.22

➡लखनऊ- यूपी ने स्वास्थ्य सुविधा रजिस्टर में सुविधाओं को जोड़ा, विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाओं को जोड़ने के लिए सम्मान, यूपी को आयुष्मान उत्कृष्ट पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया, राष्ट्रीय स्वास्थ्य सुविधा रजिस्टर में यूपी सबसे आगे रहा, 28728 स्वास्थ्य सुविधाओं को जोड़ने के साथ सबसे आगे, उत्तर प्रदेश देश में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला राज्य है, आयुष्मान भारत स्वास्थ्य खाता बनाने में दूसरे स्थान पर रहा.

➡कानपुर- बिकरू कांड मामले में गवाह पर जानलेवा हमला, खजांची जय बाजपेई के पाटनर ने किया हमला, खजांची के पाटनर ने गवाह पर कराया जानलेवा हमला, पाटनर उपेंद्र सिंह परिहार ने गवाह संजय सिंह पर कराया हमला, माफिया उपेंद्र के खिलाफ पीड़ित ने दी थी ईडी में गवाही, ईड़ी में गवाही देने के बाद लगातार गवाह को दे रहा था धमकी, जय बाजपेई का पार्टनर उपेंद्र गवाह को दे रहा था धमकी, तीन बाइक सवार बदमाशों ने संजय सिंह पर किया हमला, जानलेवा हमले में संजय ने भाग कर बचाई अपनी जान, पनकी थाना क्षेत्र के गीता पैलेस के पास की घटना.

➡सहारनपुर- हथिनी कुंड बैराज से यमुना नदी में छोड़ा गया पानी, बैराज से छोड़े गए पानी से रेलवे ट्रैक धंसा, सहारनपुर से अंबाला जाने वाला रेलवे ट्रैक धंसा, अप एंड डाउन लाइन पर रेलवे ट्रैफिक रोका गया, अमृतसर एक्सप्रेस को एक किमी दूर रोका गया, सरसावा के हैदरपुर रेलवे फाटक के पास का मामला, जिला प्रशासन और रेलवे के अफसर मौके पर पहुंचे, बैराज से छोड़ा गया पानी जंगलों के रास्ते ट्रैक पर पहुंचा.

➡सहारनपुर- चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बदलने पर पीएम का धन्यवाद, एयरपोर्ट का नाम भगत सिंह के नाम पर होने पर धन्यवाद, नाम की घोषणा करने पर भगत सिंह के परिजनों का धन्यावाद, भगत सिंह के परिजनों ने पीएम मोदी का धन्यवाद दिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में घोषणा की है.

➡सहारनपुर- मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक का बयान, संयोजक राव मुशर्रफ अली पुंडीर ने PFI पर दिया बयान, राव मुशर्रफ अली ने वीडियो बयान जारी करते हुए कहा, पीएफआई को लेकर रोज़ नए नए खुलासे हो रहें है-संयोजक, ‘हिंदू समाज की लड़कियों का धर्मपरिवर्तन करा रहा PFI’, ‘पीएफआई के युवकों को पैसा और मकान का लालच दिया’, लड़कियों का धर्मपरिवर्तन कराने के लिए लालच दिया, ‘पीएफआई का मकसद था की भारत इस्लामिक राष्ट्र बने’, ‘सभी मुस्लिम संगठन आगे आकर PFI का विरोध करें’, जमीयत उलेमा ए हिंद बैन लगाने की मांग करे-संयोजक.

➡रायबरेली- मोबाइल शॉप की दुकान पर हुई चोरी, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, चोर ने फोन समेत 50 हजार की नगदी की पार, फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस, डीह के अंतर्गत परशदेपुर कस्बे का मामला.

➡शामली- एसपी ने SOG प्रभारी को लाइन हाजिर किया, पवन कुमार शर्मा थे शामली एसओजी प्रभारी, बाबरी थानाध्यक्ष वीरेन्द्र कसाना को भी हटाया, देवेन्द्र कुमार रावत को बाबरी थाने की कमान, संदीप कुमार को ऊन चौकी प्रभारी बनाया है, वीरेन्द्र कसाना को SOG भेजा गया-एसपी.

➡शामली- 12 घंटे में 6 वारंटी बदमाश गिरफ्तार, एसपी के निर्देश पर अभियान चला, विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्रवाई की गई, 6 वारंटी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

➡शामली- PFI सदस्य की प्रधान पत्नी पर शिकंजा, विकास कार्यों की जांच शुरू कराई गई, सरकारी धन का दुरुपयोग पर कार्रवाई होगी, मौलाना साजिद की पत्नी है ग्राम प्रधान, देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त मौलाना साजिद, शामली प्रशासन शिकंजा कसने को तैयार.

➡कासगंज- कोतवाली में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कोतवाली में धरने पर बैठे भाकियू स्वराज के कार्यकर्ता, बीजेपी किसान मोर्चा,भाकियू स्वराज के कार्यकर्ता आमने सामने, दोनों कार्यकर्ताओं के बीच कोतवाली परिसर में ही मारपीट, कोतवाली में मामला बढ़ने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मारपीट और लाठीचार्ज में दर्जनों किसान गंभीर घायल, मामले की जांच करने डीआईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंचे, कासगंज के सदर कोतवाली परिसर में चल रहा था धरना.

➡कानपुर- कानपुर पुलिस कमीश्नरेट का बड़ा फ़ैसला, अब होंगी तीन-तीन एसओजी टीमें, पहले हुआ करती थी सिर्फ़ एक एसओजी टीम, अब तीनों ज़ोन की होंगी विशेषज्ञ एसओजी टीमें, पुलिस आयुक्त ने केंद्रीय टीम को विभाजित किया, पुलिस आयुक्त ने तीनों ज़ोनों में किया विभाजित, कमिश्नेरेट के भीतर अभियान चलाएगी, पूर्वी, पश्चिमी और दक्षिणी ज़ोन की एसओजी, एसओजी काम करेगी तीनों ज़ोनल डीसीपी के निर्देशन में.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान दौरे पर हैं, जापान में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत और जापान के साथ रिश्ता अटूट-पीएम, पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो अबे को याद करते हुए कहा, काशी से अहमदाबाद तक के लिए योगदान दिया-पीएम, योगदान को संबंध के रूप में महसूस किया जा सकता है-पीएम, ‘भारत सौभाग्यशाली कि जो भगवान गौतमबुद्ध का प्रत्यक्षदर्शी रहा है’, कोरोना काल 100 साल का सबसे चुनौतीपूर्ण समय-पीएम, संकट के समय में भारत ने रखा दुनिया का ख्याल-पीएम, आवश्यक दवाइयां, वैक्सीन को दुनिया को मुहैया कराया-पीएम.

Related Articles

Back to top button