WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:00 बजे की बड़ी खबरें…. 11.03.2023

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश के आलू किसानों के लिए बड़ी खबर, सरकार 650 रुपए/क्विंटल की दर से खरीदेगी आलू, पहले चरण में यूपी के 7 जिलों में आलू क्रय केंद्र, फर्रूखाबाद, मैनपुरी, कौशांबी, उन्नाव में क्रय केंद्र खुलेंगे, एटा, कासगंज और बरेली में आलू क्रय केंद्र खुलेंगे, आलू भंडारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए, सरकार की घोषणा के बाद विपक्ष ने बोला हमला, अखिलेश और शिवपाल यादव ने ट्वीट कर बोला हमला, BJPसरकार में आलू किसान परेशान –अखिलेश, आलू की लागत लगातार बढ़ रही है – अखिलेश, कम दाम मिलने से लागत निकालना मुश्किल – अखिलेश, भंडारण के लिए टोकन नहीं मिल रहा –अखिलेश, कोल्ड स्टोरेज के बाहर किसान रात बिता रहे- अखिलेश, MSP की मांग भाजपा सरकार लगातार ठुकरा रही, अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार –अखिलेश यादव, आलू किसानों की समस्या पर बोले शिवपाल यादव, 650 रुपए/क्विंटल आलू खरीद का फरमान- शिवपाल, यह समर्थन मूल्य किसान के लिए मजाक- शिवपाल, 2500 रुपए/क्विंटल दर से बीज खरीद रहा किसान, सरकार को प्रति पैकेट 1500 रुपए में खरीदना चाहिए, कम से कम लागत तो दे दो सरकार- शिवपाल यादव.

➡️लखनऊ- प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड का मामला, हत्याकांड की साजिश आईफोन के फेस टाइम एप से रची थी, जांच में हुआ खुलासा, फेस टाइम एप का हुआ था इस्तेमाल, महानगर यूनिवर्सल अपार्टमेंट में अतीक के गुर्गे रुकते थे, फ्लैट नंबर 202 में शूटर के रुकने की बात सामने आई, फ्लैट से आईफोन, 2 कार एसटीएफ ने बरामद किया था, अतीक का लड़का असद भी इसी फ्लैट में रुकता था, अतीक और अशरफ जेल के अंदर से शूटरों से बात करते थे, आईफोन के फेस टाइम एप से दोनों शूटरों से बात करते थे, अतीक, अशरफ के पश्चिम बंगाल के ठिकानों पर भी छापा.

➡️लखनऊ- राजनीति में एक साल पूरे होने पर आभार दिवस कार्यक्रम, विधायक राजेश्वर सिंह मना रहे हैं आभार दिवस कार्यक्रम, 106 सिलाई मशीन, 50 साइकिल, 10 टैबलेट वितरित किए, 10 स्पोर्ट्स किट, 5 मोटराइज्ड, 5 मैनुअल ट्राइसाइकिल बांटे,  आशियाना कार्यालय में आभार दिवस कार्यक्रम का आयोजन,  बड़ी संख्या में सरोजनीनगर के युवा, महिलाएं, बुजुर्ग शामिल, हमें जनता का स्नेह लगातार मिल रहा है – राजेश्वर सिंह, जनता को पीएम मोदी, सीएम योगी पर विश्वास- राजेश्वर, सरोजनी नगर की जनता के लिए हम प्रयासरत- राजेश्वर, 1000 से ज्यादा दिव्यांगजनों के UID कार्ड बनवाए गए हैं, बेटियों के लिए स्कूलों में डिजिटल लाइब्रेरी बनाई- राजेश्वर.

➡️लखनऊ- हिंदूवादी नेता को छुड़ाने के लिए भटक रहा परिवार, 22 साल से भटक रहा रविंद्र कुमार उर्फ दारा सिंह का परिवार, दारा सिंह उड़ीसा के केवझर जेल में 22 साल से बंद हैं, यूपी के औरैया के रहने वाले हैं दारा सिंह, केवझर उड़ीसा में बजरंग दल के जिलाध्यक्ष थे दारा सिंह, गौ-तस्कर और पादरी की हत्या में आरोपी हैं दारा सिंह, दारा सिंह का परिवार CM योगी से रिहाई की गुहार लगा रहा, शिशिर चतुर्वेदी ने आज ब्रजेश पाठक से परिवार को मिलाया.

➡️लखनऊ- सफाई कार्य में लापरवाही के चलते कर्मचारी निलंबित, नगर निगम का बीट इंचार्ज निलंबित किया गया, महानगर में गंदगी की शिकायत के बाद हुई कार्रवाई, बिना किसी को बताए छुट्टी मना रहे थे सफाई कर्मचारी.

➡️लखनऊ- नगर निगम ताबड़तोड़ गृहकर वसूली अभियान चलाएगा, वित्त वर्ष समाप्ति से पहले नगर निगम का बड़ा टार्गेट, लक्ष्य प्राप्ति को लेकर शनिवार, रविवार खुलेगा काउंटर, 100 करोड़ रुपए से ज्यादा वसूली करने का है लक्ष्य.

➡️मेरठ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, मेरठ में आयुर्वेद महासम्मेलन की शुरुआत –सीएम, आयुर्वेद का हमारे जीवन में बहुत महत्व है- सीएम, मानव चिकित्सा में आयुर्वेद का महत्व है- सीएम योगी, 9 साल में आयुर्वेद को बढ़ावा मिला है –सीएम योगी, आयुर्वेद पुरानी चिकित्सा पद्धति है –सीएम योगी, यूपी में कुल 3659 आयुष अस्पताल हैं –सीएम योगी, आयुष मंत्रालय का गठन किया गया था –सीएम योगी, यूपी में आयुष विवि का संचालन हो रहा- सीएम योगी, हम आयुर्वेद को और आगे ले जाने का काम करेंगे- CM.

➡️प्रयागराज- अतीक गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का खाका तैयार, एसटीएफ ने अतीक के 34 गुर्गों की लिस्ट की तैयार, चिन्हित गुर्गों की क्रिमिनल हिस्ट्री की जुटाई जानकारी, क्रिमिनल हिस्ट्री के आधार पर की जाएगी बड़ी कार्रवाई, गुर्गों को पूर्व में मिली जमानत को कराया जाएगा निरस्त, गुर्गों पर गैंगस्टर के तहत भी होगी कार्रवाई, कुर्की के साथ ध्वस्तीकरण की भी होगी कार्रवाई.

➡️झांसी- शमशेरपुरा घाट पर मौरंग माफियाओं के हौसले बुलंद, कमलेश साहू, नरेंद्र साहू ने बेतवा नदी में पुल बना दिया, अवैध खनन के लिए मौरंग माफिया ने पुल बना डाला, झांसी में बेतवा नदी की जलधारा को माफिया ने रोका, दिन-रात पोकलैंड मशीनें लगाकर मौरंग का अवैध खनन, NGT के नियमों को कमलेश, नरेंद्र साहू ने ताक पर रखा, खनन अफसर से लेकर प्रशासन तक की मिलीभगत है, खदान से 2 किमी पहले ही असलहों के साथ गुंडे खड़े.

➡️वाराणसी- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, निकाय चुनाव पर बोले प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, बीजेपी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी- भूपेंद्र, ईडी की छापेमारी को लेकर बोले भूपेंद्र चौधरी, ये भ्रष्टाचारी लोग हैं जिनपर छापे पड़ रहे –भूपेंद्र, बीजेपी अंतिम व्यक्ति के लिए काम कर रही- भूपेंद्र, आज पूरा देश पीएम मोदी के साथ खड़ा है- भूपेंद्र.

➡️हमीरपुर – थाना बिवार पुलिस की लापरवाही आई सामने , आशा बहू के परिवार से दबंगों ने की जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, शिकायत पर पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई, पीड़िता ने डीएम-एसएसपी से न्याय की लगाई गुहार, पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई की बात कही, थाना बिवार इलाके के शायर गांव का मामला

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी सबसे बड़ी ख़बर, एसटीएफ को शूटरों के बारे में मिली अहम जानकारी, उमेश पाल की हत्या के बाद बहराइच पहुंचे थे 2 शूटर, नेपाल भागने से पहले बहराइच के एक होटल में रुके थे, बहराइच स्थित अतीक के करीबी के होटल में रुके थे दोनों,  लखनऊ के चर्चित बिल्डर के भाई का है बहराइच में होटल, माफिया अतीक का बेहद करीबी है होटल मालिक, बहराइच के होटल मालिक पर भी शिकंजा कसने की तैयारी.

➡️हापुड़- ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मौत का मामला, मृतक सिपाही के परिजन पहुंचे हापुड़, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, क्वार्टर गार्ड में ड्यूटी दे रहा था मृतक सिपाही अंकित, 22 मार्च को सिपाही की होनी थी शादी, परिजनों ने निष्पक्ष जांच की मांग की, पुलिस लाइन में गोली लगने से हुई सिपाही की मौत, बिजनौर का रहने वाला था सिपाही अंकित, हापुड़ पुलिस लाइन के क्वार्टर गार्ड की घटना.

➡️मथुरा- ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में दवा बरामद, बिना लाइसेंस भारी मात्रा में कर रखा था दवा स्टोर, दवाओं की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही, जमुनापार के एक घर में भरा था दवाओं का जखीरा, ड्रग विभाग ने मौके से 2 लोगों को लिया हिरासत में, ड्रग विभाग ने पुलिस बल के साथ की छापामार कार्रवाई, भारी मात्रा में एलोपैथिक, आयुर्वेदिक दवाओं का भंडारण मिला.

➡️मैनपुरी- प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान, बीजेपी बेकाबू हो चुकी है, विवेक मर चुका- रामगोपाल, इमरजेंसी के बाद कांग्रेस धराशायी हो गई थी- रामगोपाल, अब यही हाल बीजेपी का होने वाला है –रामगोपाल, सपा सरकार आई तो जाति जनगणना कराएंगे- रामगोपाल, भाजपा ने संविधान खत्म कर दिया है- रामगोपाल यादव, सीबीआई और ED का दुरुपयोग किया जा रहा- रामगोपाल, नगर निकाय चुनाव BJPके मनमाफिक होंगे- रामगोपाल.

➡️सहारनपुर- एसडीएम ने बिना रायल्टी, ओवरलोड 7 वाहन पकड़े , सीज खनन कारोबारियों में हड़कंप मचा, ओवरलोड 3 ट्रैक्टर ट्रॉली, 4 डंपरों को सीज किया , लोदीपुर, शाकुंभरी रोड से पकड़ कर सीज किया , आगे की कार्रवाई के लिए खनन विभाग को रिपोर्ट भेजी , थाना बेहट क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर देहात- छुट्टी पर घर आए फौजी की मौत, पेट दर्द की शिकायत के बाद बिगड़ी हालत, लेह लद्दाख में पोस्टेड था फौजी, शहीद फौजी को देखने के लिए गांव में जुटी भीड़, शहीद के शव को आर्मी पोर्टोकाल के तहत दी गई सलामी, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के टिपटिया गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर, पीडीए भी ताबड़तोड़ कार्रवाई की तैयारी में जुटा,अतीक गैंग के सदस्यों की अवैध संपत्तियों का खाका तैयार, संपत्तियों को पीडीए की टीम ने किया चिन्हित, सोमवार से पीडीए शुरू कर सकता है बुल्डोजर कार्रवाई, शनिवार से होने वाली बुल्डोजर कार्रवाई को पीडीए ने टाला.

➡️हापुड़- पेट्रोल पंप से तेल लूटने वाले गिरोह का आतंक, कार सवार बदमाशों ने लूटा 25 हजार का डीजल, 5 कैनो में डीजल भरवाकर फरार हुए बदमाश , कई पेट्रोल पंपों को निशाना बना चुका है गैंग, कर्मचारी बता पेट्रोल पंप से भरवाते हैं तेल, पेट्रोल पंप से भाग रही गाड़ी सीसीटीवी में कैद, गढ़ कोतवाली के सरूरपुर स्थित पेट्रोल पंप की घटना.

➡️अयोध्या- विवाहिता को जलाकर मारने के प्रयास का मामला, आरोपी मोहम्मद तौसीफ गिरफ्तार, पूराकलंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार, 3 दिन पूर्व घर में घुसकर जलाया था , लखनऊ के ट्रामा सेंटर में महिला का चल रहा इलाज,  थाना क्षेत्र के खानपुर मसौधा का मामला.

➡️सीतापुर- गांव के बाहर पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव, प्रेम-प्रसंग में दोनों की आत्महत्या की आशंका, दोनों युवक-युवती आपस में हैं रिश्तेदार, पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शहर कोतवाली इलाके के ओबरी गांव का मामला.

➡️शाहजहांपुर- रेलवे स्टेशन पर मिला युवक का शव, युवक के शव को चूहों ने कुतरा, जीआरपी की लापरवाही से घंटों पड़ा रहा शव, जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया, युवक की नहीं हो सकी पहचान, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 की घटना.

➡️कुशीनगर- भ्रष्टाचार के खिलाफ एसपी ने की कार्रवाई, एसआई आशुतोष जायसवाल को किया सस्पेंड, शिकायत की जांच के बाद की कड़ी कार्रवाई, सस्पेंड के बाद विभागीय जांच के दिये आदेश, हाटा कोतवाली के चौकी इंचार्ज के खिलाफ एक्शन.

➡️बरेली- दामाद से परेशान मां-बेटी ने खाया जहर, हालात बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती, मां-बेटी को पुलिस ने कराया भर्ती, 2 माह पहले ही बेटी की हुई थी शादी, कहासुनी के बाद मां-बेटी ने खाया जहर, फरीदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है मां-बेटी.

➡️मेरठ- हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन, सीएम योगी के पुलिस लाइन पहुंचते ही किया हंगामा, वकीलों ने अम्बेडकर चौक पर किया प्रदर्शन, पुलिस ने वकीलों को हिरासत में लिया, मांग को लेकर सीएम से मिलना चाहते थे वकील

➡️हरदोई- बाइक ने मारी साइकिल सवार को टक्कर, सड़क हादसे में तीन लोग हुए घायल, घायलों को गम्भीर हालत में सीएचसी में किया गया भर्ती, हरपालपुर थाना क्षेत्र के ककरा तिराहे के पास की घटना.

➡️सहारनपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव , जेजे पुरम कॉलोनी में काम करने आती थी महिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , थाना सदर बाजार क्षेत्र की घटना.

➡️मिर्जापुर – मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रभारी मंत्री को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर, मां विंध्यवासिनी का मोमेंटो भेंट किया गया, जिलाधिकारी सभागार में शुरू की समीक्षा बैठक.

➡️कन्नौज- पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, ढाई कुंतल चंदन की लकड़ी बरामद, कोतवाली क्षेत्र के डुंडवा बुगुर्ग की घटना

➡️फिरोजाबाद- खेत जा रही महिला को बाइक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम, परिजन शव लेकर पहुंचे थाने, पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना शिकोहाबाद के मुस्तफाबाद रोड का मामला.

➡️बुलंदशहर- बाग में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फारेंसिक टीम ने जमा किये सुबूत, अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के आम के बाग का मामला.

➡️अयोध्या- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गांव के बाहर पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, बीकापुर के मलेथू कनक गांव की घटना.

➡️फर्रुखाबाद- सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत, कार ने बाइक सवार दंपति को से मारी टक्कर, मोहम्मदाबाद के इटावा बरेली हाईवे का मामला.

➡️देहरादून- लाठीचार्ज मामले की जांच करेंगे सीनियर आईपीएस,  9 फरवरी को युवा आंदोलनकारियों पर हुआ था लाठीचार्ज, सीनियर आईपीएस विम्मी सचदेवा की देखरेख होगी जांच, लापरवाह रहे पुलिसकर्मियों को हटाने के दिए आदेश, पुलिस मुख्यालय को अलग से जांच कराने के निर्देश दिए.

➡️रुद्रप्रयाग- केदारनाथ धाम की यात्रा को लेकर तैयारियां हुई शुरू, घोड़े, खच्चरों से समान धुलान का काम जारी, धाम में अभी तक पूरी तरह बर्फ नहीं हो पाई साफ

Related Articles

Back to top button