WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:00 बजे की बड़ी खबरें…. 11.03.2023

➡️लखनऊ- यूपी के 93 अस्पतालों को मिला NQAS प्रमाण-पत्र, लखनऊ के सिविल को भी NQAS प्रमाण-पत्र मिली, जिला संयुक्त चिकित्सालय मेरठ को भी NQAS प्रमाण-पत्र,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बधाई,शुभकामनाएं दी, संसाधन बढ़ाने,गुणवत्ता में सुधार के लिए दी बधाई ,’यूपी की स्वास्थ्य सेवाओं के बेहतर नतीजे आने लगे’ , ‘सरकारी अस्पतालों की सेहत में भी सुधार हो रहा ‘है,’पहली बार 46 जिला अस्पतालों को प्रमाण-पत्र मिला’,’सुलतानपुर के डीह स्थित वेलनेस सेंटर को भी प्रमाण पत्र’,’सेंटर को सभी 12 बिन्दुओं पर प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ’,’22 CHC, 20 PHC, दो शहरी PHC और दो वेलनेस सेंटर शामिल’.

➡️लखनऊ- छात्र चौथी मंजिल से गिरकर हुआ घायल,अपेक्स हॉस्पिटल में छात्र का हो रहा उपचार,आरआर इंस्टीट्यूट में एग्जाम दे रहा छात्र ,छात्र को पानी पीने के दौरान आया था चक्कर ,बीकेटी थाना के आरआर इंस्टीट्यूट का मामला.

➡️लखनऊ- AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह की कल प्रेस वार्ता, कल 10.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे संजय सिंह प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे संजय सिंह.

➡️कौशांबी- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, इनामी शूटर अब्दुल कवि का भाई गिरफ्तार, अधिवक्ता अब्दुल कादिर को गिरफ्तार किया, अब्दुल कादिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा, रिमांड मजिस्ट्रेट ने 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा, घर से मिला था भारी मात्रा में अवैध हथियार, ध्वस्तीकरण के दौरान मिला था अवैध हथियार, अतीक के शूटर अब्दुल कवि समेत 11 पर दर्ज है केस, राजूपाल हत्याकांड में 18 साल से फरार है शूटर अब्दुल कवि, शूटर अब्दुल कवि पर 50 हजार का इनाम है घोषित, सराय अकिल के भकंदा का निवासी है अब्दुल कवि.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु का कॉल रिकार्डिंग आई सामने,घटना से पहले की कॉल रिकार्डिंग आई सामने, उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बताई जा रही कॉल रिकार्डिंग,अतीक के अकाउंटेंट, असाद से बातचीत कर रहा शूटर बल्ली,काल रिकार्डिंग में बल्ली ने कहा ‘हमने विधायक की हत्या की’, ऑडियो में बिना नाम लिए उमेश के नाम पर 1 करोड़ का भी जिक्र, हिस्ट्रीशीटर छुट्टन से फोन पर बात करने का भी जिक्र किया गया, बड़े बॉस के आने पर ही सफाई देने की बात कह रहा शूटर बल्ली,हत्या से पहले प्लानिंग के दौरान वाद-विवाद से जुड़ी है कॉल रिकार्डिंग, धूमनगंज के नीवा गांव का रहने वाला शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु पंडित,चकिया का रहने वाला है अतीक का अकाउंटेंट असाद.

➡️महोबा – भारत समाचार की खबर का हुआ असर, प्रेम-प्रसंग में दलित किशोरी की आत्महत्या का मामला, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस किया दर्ज, 6 दिन से केस दर्ज कराने के लिए भटक रहा था परिवार, प्रेमी के उकसाने पर प्रेमिका ने खाया था जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान किशोरी की हुई थी दर्दनाक मौत, कुलपहाड़ कोतवाली के सतियनपुरा का मामला.

➡️बुलंदशहर – मारपीट मामले में पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय की गुहार, समाधान दिवस में CO से लगाई कार्रवाई की गुहार, 8 मार्च को हुई थी 2 पक्षों में मारपीट,  पुरानी रंजिश बताया जा रहा मारपीट का कारण, दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग हुए थे घायल, खुर्जा तहसील के अरनिया थाना के गांव का मामला.

➡️मेरठ – उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का बयान,सीएम योगी अपने नाम के अनुरूप काम करते है-जगदीप,शहीद धन सिंह की मां,पिता को नमन करता हूं-जगदीप,‘30 साल बाद 2014 में पहली बार बहुमत की सरकार आई’,आपके उत्तर प्रदेश में बड़ा बदलाव आया है- जगदीप,6 वर्ष में जो सोचा नहीं वह मुमकिन हो रहा है- जगदीप ,आज पूरा विश्व भारत का लोहा मान रहा है-जगदीप.

➡️मेरठ- शहीद धन सिंह गुर्जर की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम, पुलिस की बेहतरीन कार्यप्रणाली ने बदला परसेप्शन-CM,बेहतरीन कार्यप्रणाली ने बदला यूपी का परसेप्शन- CM,पहले यूपी का नाम सुनकर लोगों को लगता था भय-CM, पुलिस ने बेहतरीन कानून व्यवस्था का माहौल बनाया-CM ,यूपी आज निवेश के लिए देश में सबसे बेहतरीन गंतव्य-CM,पुलिस प्रशिक्षण की क्षमता को बढ़ाकर तीन गुना किया-CM,प्रधानमंत्री का पंच प्रण स्वतंत्रता सेनानियों का सपना-CM.

➡️सीतापुर – मिश्रिख नगर पालिका में घोटाले मामले से जुड़ी खबर, मिश्रिख के पूर्व अधिशासी अधिकारी गिरफ्तार किए गए,ईओ रूद्र प्रताप सिंह, बड़े बाबू को पुलिस ने किया अरेस्ट, 2017 में मिश्रिख के अधिशासी अधिकारी थे रूद्र प्रताप सिंह,35 लाख के घोटाले के मामले में FIR दर्ज कराई गई थी, मिश्रिख पुलिस ने संडीला से ईओ को किया गिरफ्तार,क्राइम ब्रांच की जांच दोषी पाए गए थे अधिशासी अधिकारी,कंप्यूटर ऑपरेटर सचिन वर्मा को जेल भेज दिया गया था.

➡️बलिया – वन दारोगा, पुलिसकर्मियों में हुआ विवाद ,गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद ,पुलिस कर्मियों ने वन दारोगा को पीटा,पिटाई करने का वीडियो हुआ वायरल,जबरदस्ती धक्का देकर दारोगा को गाड़ी में बैठा ,मामले में वन दारोगा को जेल भी भेजा,सुखपुरा के शिवपुर का बताया जा रहा वीडियो.

➡️जालौन- एसपी बागपत नीरज जादौन के परिवार पर हमले का मामला, 11 हमलावरों पर दर्ज कराया हत्या के प्रयास का मुकदमा, नीरज जादौन के भाई रोहित जादौन ने मुकदमा दर्ज कराया, होली पर फाग महोत्सव में हमलावरों ने किया था हमला, लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से किया गया था जानलेवा हमला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज 7 हमलावरों को गिरफ्तार भी किया, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही, कुठौंद थानां के ग्राम नोरेजपुर की घटना.

➡️प्रयागराज- अतीक के भाई अशरफ का वीडियो हो रहा वायरल , बरेली जेल में बंद खालिद उर्फ अशरफ का वीडियो ,पेशी पर ले जाने के दौरान पान खाता दिखा अशरफ,पुलिसकर्मियों के बीच पान खाता नजर आ रहा अशरफ, उमेश पाल, हत्याकांड के दिन अपलोड किया गया वीडियो ,रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो,लिखा गया ‘घर जाइए लल्लन जी, लगता है तूफान आने वाला है’,घटना के दिन सुबह अपलोड किया गया था वीडियो.

➡️फर्रुखाबाद – खबर का दमदार असर,अस्पताल के बाहर पार्क में कटा मिला था मानव पैर ,मामले में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लिया संज्ञान,डिप्टी सीएम ने CMO को कार्रवाई के दिए निर्देश , उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी, CMO से 14-23 मार्च तक मामले पर मांगी रिपोर्ट, पुलिस को भी कार्रवाई के दिए गए निर्देश, शहर क्षेत्र के आवास विकास स्थित पार्क का मामला.

➡️हरदोई- शाहाबाद के बेझा बासितनगर में युवक की हत्या मामला,मौत से पहले पुलिस ने नहीं दर्ज किया था केस,दबंगों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुआ था युवक ,मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर दबाकर बैठी रही पुलिस,इलाज के दौरान मौत के बाद पुलिस ने केस लिखा,होली पर दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत,9 मार्च को ही मामले की तहरीर पुलिस को दी गई थी.

➡️नोएडा -DM ने ज़िला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, जिलाधितारी के औचक निरीक्षण में घूसखोरी पकड़ी,टांके सिलने के नाम पर 3 हज़ार की ऑनलाइन घूस ली, CMS नहीं रहते अस्पताल में, रिश्वतखोरो की चांदी,DM भी हालात देखकर रह गए दंग,जांच के दिए आदेश,सेक्टर 31 जिला अस्पताल का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण.

बस्ती- हरैया पुलिस ने लुटेरे को किया गिरफ्तार, ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से हुई थी लूट, मोबाइल, HDFC बैंक की पासबुक, नकदी की बरामद, CSC संचालक के आंख में स्प्रे डालकर हुई थी लूट, सिपाही इंद्रेश को SP ने दिया 15 हजार का पुरस्कार, हरैया सीओ ने लूट की घटना का किया खुलासा.

➡️मेरठ – स्कूल बस के रौंदने से मासूम छात्रा की मौत,बस लेकर भाग रहे ड्राइवर की पकड़कर पिटाई, भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को पुलिस के हवाले किया,स्कूल लौटते वक्त 4 वर्षीय आसिफा की मौत हुई,हेडवे ग्लोबल स्कूल की थी बस,इंचोली के लावण कस्बे का मामला.

➡️नोएडा – बीजेपी  कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, मोबाइल टावर को हटाने की मांग की,टावर को गिराने का प्रयास कर रहे कार्यकर्ता,प्राधिकरण की NOC के बाद लगा है टावर, पहले भी टावर को लेकर हो चूका है बवाल, मौके पर पहुंची पुलिस समझाने बुझाने में जुटी,सेक्टर 24 थाना स्थित सेक्टर 12 का मामला.

➡️अलीगढ़- पेंट कैमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, ड्रम, कैमिकल की कैन बांस बल्लियों में लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंच सकी फायर ब्रिगेड, आग को बुझाने की कोशिश करते रहे स्थानीय लोग, क्वार्सी थाना इलाके के निषाद बाग की घटना.

➡️अलीगढ़- इलेक्ट्रिक बस कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, कर्मचारियों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, ड्यूटी के दौरान गाली गलौज, अभद्रता का लगाया आरोप, कर्मचारियों को बस में मोबाइल नहीं ले जाने दिया जाता, बसों के ड्राइवर और कंडक्टर गए हड़ताल पर, नगर निगम इलेक्ट्रिक बस सेवा का मामला.

➡️बदायूं – दलित के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप, महिलाओं से बदतमीजी कर मारपीट करने का आरोप, पुलिस पर फैसले का दबाव बनाने का आरोप लगाया, पीड़ित ने सीएम पोर्टल, अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजें, गाली गलौज करने का वीडियो हो रहा वायरल, बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️कन्नौज – ढाई कुंतल लकड़ी के साथ पुलिस ने पकड़ा 3 चंदन तस्कर, मुखबिर की सूचना पर चंदन तस्करों की हुई गिरफ्तारी, निजी डीसीएम का नंबर बदल कर करते थे तस्करी, घर में छिपाकर रखे थे लाखों कीमत की चंदन लकड़ी, गुरसहायगंज कोतवाली के डुंडवाबुजुर्ग गांव के हैं तस्कर.

➡️बिजनौर- ठगी करने वाला गिरोह का पर्दाफाश किया, प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाते थे ठग , महिला समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार, ठगों के पास से मोबाइल हुए बरामद, चांदपुर के पतिया पाड़ा इलाके का मामला.

➡️सहारनपुर- बढेड़ी घोघू गांव में दो पक्षों में मारपीट मामला, पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमे दर्ज किए , मारपीट-पथराव का वीडियो हुआ था वायरल, दोनों पक्षों के नामजद 6 आरोपी गिरफ्तार, थाना फतेहपुर के गांव बढेड़ी घोघू का मामला.

➡️गोरखपुर- शातिर हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर एहतेशाम को किया गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर पर डेढ़ दर्जन केस है दर्ज, कोतवाली से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️कानपुर – शादीशुदा महिला जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार, महिला प्रेमी के संग किराए के मकान में रही थी, पति ने 112 नंबर पर पुलिस को दी जानकारी, पुलिस के साथ पति को देखकर महिला ने किया ड्रामा, चकेरी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, दो चोरी की बाइक को किया बरामद, दोनों अभियुक्तों पर एक दर्जन केस है दर्ज, शाहपुर क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡️ललितपुर- खेत में मगरमच्छ आने से किसानों में दहशत, ग्रामीणों ने वन विभाग को दी मगर की सूचना, पाली थाना क्षेत्र के रजौरा गांव का मामला.

➡️सीतापुर – युवक का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल, मोटरसाइकिल पर लेट कर, बैठकर स्टंट कर रहा, शहर कोतवाली का मामला.

➡️हरदोई- मोबाइल की बैटरी फटने से बच्चा झुलसा, घर में मोबाइल खेलते वक्त बैटरी फटी, गंभीर हालत में मासूम अस्पताल  में भर्ती, शाहाबाद के मिठनापुर गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- पुलिस को मिली बड़ी सफलता,नकली नोट छापने के कारोबार पर मारा छापा,फेक करेंसी छापने वाले एक और आरोपी को पकड़ा,इससे पूर्व 6 लोग को भेजे जा चुके हैं जेल,एक ने कोर्ट में किया था सरेंडर.

➡️बांदा- भांजे ने साथियों के साथ मिलकर मामा की हत्या की , संपत्ति के लालच में मामा की हत्या की, पुलिस ने भांजे, उसके साथी को किया गिरफ्तार, गला दबाकर की गई थी भवानी दीन की हत्या,मटौध अंतर्गत मोहन पुरवा गांव का मामला.

➡️बदायूं- सरकारी राशन से लदी टैक्टर ट्रॉली पुलिस ने पकड़ी, सप्लाई विभाग ने ठेले में राशन लदाकर भिजवाया , थाने से राशन भिजवाने का वीडियो वायरल , सहसवान तहसील के जोण्डेरा गांव का मामला.

➡️बदायूं- हार्ट अटैक से होमगार्ड की मौत, ड्यूटी से लौटकर घर लौटकर आया था होमगार्ड, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना कादरचौक का पूरा मामला.

➡️उधम सिंह नगर- बेरोजगारों पर लाठीचार्ज में कार्रवाई से जुड़ा मामला, कार्रवाई को कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया महज लीपापोती, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता डॉ गणेश उपाध्याय का बयान, सरकार के इशारे पर बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज हुआ-कांग्रेस,  सरकार द्वारा की गई जांच मात्र दिखावा है- कांग्रेस.

➡️देहरादून – बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, लूट के इरादे से घर में घुसा था आरोप, शोर मचाने पर महिला की हत्या की थी, पटेल नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बेंगलुरु- बेंगलुरु से लखनऊ जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद तकनीकी खराबी आई, कारण उड़ान भरने के 10 मिनट बाद आपात लैंडिंग हुई, केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग की,एयर एशिया के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी.

➡️बागेश्वर- बागेश्वर में भी आयोजित किया गया युवा महोत्सव, 4 मार्च से 31 मार्च तक युवा महोत्सव का आयोदन, प्रतियोगिता में 15 से 29 वर्ष तक के युवा लेंगे भाग.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,भाजपा सरकार विपक्ष की आवाजों से भयभीत क्यों है?-प्रियंका,सरकार सारे हथकंडे अपनाकर आवाज दबा रही- प्रियंका गांधी,विपक्ष की न झुकने वाली आवाजों को दबाने की राजनीति-प्रियंका, ‘तेजस्वी पर एजेंसियों की कार्रवाई इसी राजनीति से प्रेरित’,जनता सब देख रही है, इसका हिसाब लेगी- प्रियंका गांधी.

➡️दिल्ली- दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष का बड़ा दावा, अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का सनसनीखेज दावा, अपने पिता पर  शोषण का आरोप लगाया है-स्वाति, जब मैं बच्ची थी तब पिता मेरा शोषण करते थे-स्वाति, ‘वह मुझे पीटते थे, मैं बिस्तर के नीचे छिप जाती थी’, वो घर आते थे तो बहुत डर लगता था-स्वाति मालीवाल, ‘महिलाओं का शोषण करने वालों को सबक सिखाऊंगी’.

➡️दिल्ली- AAP राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, ‘भाजपा का लक्ष्य भारत को विपक्ष विहीन देश बनाना है’, वे हर राजनेता को जेल में डालना चाहते हैं- राघव चड्ढा, वे चाहते हैं कि भारत निरंकुशता में बदल जाए- चड्ढा, देश से विपक्ष को खत्म करना चाहती है भाजपा- चड्ढा.

➡️दिल्ली- दिल्ली महिला आयोग ने 90 पुरस्कार दिए , अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पुरस्कार दिए, सीएम केजरीवाल कार्यक्रम में हुए शामिल, दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष भी रहे मौजूद, दिल्ली सरकार के कई मंत्री भी शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button