उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें… 04.09.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…..

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, बिजनौर और रामपुर दौरे पर रहेंगे सीएम, आज 10.20 बजे निरीक्षण भवन बिजनौर जाएंगे, 10.40 बजे मेडिकल कॉलेज बिजनौर का निरीक्षण, 11.30 बजे पुलिस लाइन,रामपुर पहुंचेंगे सीएम, निर्माणाधीन आवासीय भवनों का निरीक्षण करेंगे, 11.45 बजे जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे, 12.35 बजे बाल शिशु गृह का निरीक्षण करेंगे
लाभार्थियों से संवाद करेंगे CM योगी आदित्यनाथ, 1 बजे जनसभा को भी संबोधित करेंगे सीएम, 2.35 बजे रामपुर से मुरादाबाद रवाना होंगे CM, 3 बजे मुरादाबाद में उद्यमियों से संवाद करेंगे, 4 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम योगी.

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, पंजाब सरकार की कैबिनेट मंत्री करेंगे प्रेस वार्ता, मंत्री अनमोल गगन मान की महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता, आज दोपहर 1 बजे प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता.

➡कानपुर- रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में लगी आग, झाड़ियों में लगी आग ले रही विकराल रूप, आग की चपेट में आई एक दुकान, काकादेव के गीता नगर क्रॉसिंग का मामला.

➡प्रयागराज- हंडिया सीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश, उतराव थानाध्यक्ष पर भी मुकदमा दर्ज करने का आदेश, जिला न्यायालय ने मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश, दोनों पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश, शिकायतकर्ता की दी गई अर्जी पर सुनवाई के बाद आदेश, जमीन कब्जाने-मारपीट करने वालों पर कार्रवाई न करने का आरोप, पुलिस पर मुकदमा न दर्ज करने का लगाया था आरोप

➡जालौन- गरीब की झोपड़ी में अज्ञात कारणों से लगी आग, भीषड़ आग की लाइव तस्वीरे आयी सामने, मजदूर की झोपड़ी आग की चपेट में आने से राख, आग की चपेट में आने से मवेशी भी झुलसे, सूचना के बावजूद नहीं पहुंची दमकल की टीम, कुठौन्द थाना क्षेत्र के चौथ गांव की घटना.

➡अमरोहा- गौकशी प्रकरण में पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने गोकश आरोपी राशिद को किया गिरफ्तार, आरोपी ने साथियों के साथ की थी पशुओं की हत्या, रहरा क्षेत्र में 7 गौवंशों के मिले थे अवशेष, लापरवाही में SP ने थाना प्रभारी को किया था निलंबित, पुलिस ने आरोपी से 150 किलो मास बरामद किया, आरोपी राशिद पर है 7 मुकदमे दर्ज, रहरा थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡अलीगढ़- पीआरवी 717 ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल रेफर, हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने काटा हंगामा, हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची, एक्सीडेंट में पुलिस की पीआरवी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त, खैर थाना इलाके के अंडला की घटना.

➡रामपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज आगमन, सीएम योगी के कार्यक्रम की तैयारी पूरी हुई, डीएम और एसपी ने फोर्स को किया ब्रीफ, कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता, बाल शिशु निकेतन में अनाथ बच्चों से मिलेंगे CM, परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे, 72.55 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे.

➡लखीमपुर- किसान नेता राकेश टिकैत पर एफआईआर दर्ज, लखीमपुर के सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज, स्थानीय बीजेपी नेता दीपक पुरी की तहरीर पर FIR, 18 अगस्त को धरने में दिए गए बयान पर FIR दर्ज, लखीमपुर के लोगों पर दिया था विवादित बयान, विवादित बयान के बाद कई जगह हुआ था प्रदर्शन.

➡चंदौली- बलुआ थाने पर सपा विधायक ने दिया धरना, CUG पर फोन करने पर थानाध्यक्ष ने नहीं उठाया फोन, निजी नम्बर पर फोन करने पर भी नहीं दिया रिस्पांस, सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने धरना दिया, चन्दौली के बलुआ थाने का मामला

➡इटावा- एसएसपी ने थाना प्रभारी निरीक्षक को किया निलंबित, चुनाव के दौरान थाना प्रभारी की मौजूदगी में मारपीट हुई थी, बसरेहर में ग्राम प्रधान के रिक्त पद पर हुआ था चुनाव, मारपीट की घटना को रोक न पाने पर की कार्रवाई, बसरेहर थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह को किया निलंबित, अमित कुमार मिश्रा को बसरेहर में नियुक्त किया गया, बसरेहर थाना क्षेत्र के रिटौली गांव का मामला.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज कार्यक्रम, 9.15 बजे जनप्रतिनिधियों/कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, बागेश्वर के पर्यटक आवास में करेंगे मुलाकात, 11.30 बजे रोडवेज बस डिपो का उद्घाटन करेंगे, विभिन्न कार्यों का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगे.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकारी की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी, दिल्ली में बीजेपी आज लगाएगी ‘जनता की अदालत’, शाम 5 बजे सेंट्रल पार्क में लगाएगी जनता की अदालत, नई आबकारी नीति पर जनता के बीच होगी खुली बहस, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता रहेंगे मौजूद, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी भी रहेंगे मौजूद.

➡सीतापुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आगमन आज, डिप्टी सीएम के दौरे को लेकर हलचल तेज, डीएम और सीडीओ ने किया स्थलीय निरीक्षण, महिला अस्पताल,जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में किया निरीक्षण.

https://www.shekharnews.com://…………………………..

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button