WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें….06.09.22

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें….06.09.22

➡लखनऊ- बस अड्डों को पीपीपी मॉडल पर विकसित करने की समीक्षा, मुख्य सचिव ने प्रदेश के बस अड्डों को लेकर की समीक्षा, आने वाले सालों में इलेक्ट्रिक बसों की संख्या बढ़ेगी-मुख्य सचिव, बस स्टेशनों पर चार्जिंग प्वाइंट्स बनाये जाए-मुख्य सचिव, फेज-1 के अंतर्गत 16 जनपदों के 24 बस अड्डे होंगे विकसित, फेज-2 में 24 जनपदों के बस अड्डे विकसित होंगे, फेज-3 में 35 जिलों के बस अड्डे विकसित किये जाने का प्रस्ताव।

➡लखनऊ- शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय में छात्रा की मौत का मामला, न्याय दिलाने के लिए छात्रों ने जाम किया था मुख्य मार्ग, पुलिस,विद्यालय प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम खोला, बंद गेट के भीतर छात्रों ने फिर से शुरू की नारेबाजी, बीएड की छात्रा अंजलि की विश्वविद्यालय में हुई थी मौत, रजिस्ट्रार समेत 50 शिक्षकों,कर्मचारियों को बंदी बनाने की सूचना, मौके पर आलाधिकारियों समेत पुलिस प्रशासन पहुंचा, पारा थाना क्षेत्र के शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय का मामला।

➡लखनऊ- लेवाना होटल में भीषण अग्निकांड का मामला, राहुल अग्रवाल, रोहित अग्रवाल पर मुकदमा दर्ज, पवन अग्रवाल और जीएम सागर श्रीवास्तव केस, लापरवाही, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज, लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज हुआ केस।

➡लखनऊ- आज प्रियंका गांधी यूट्यूब के जरिए लोगों से जुड़ेंगी, यूट्यूब चैनल के जरिए सवालों का देंगी जवाब, भारत जोड़ो यात्रा की जरूरत क्या है? पर देंगी जवाब, अगर आपके पास भी कोई नारा है तो कैसे करें शेयर, आज सुबह 9 बजे प्रियंका गांधी देंगी जवाब, प्रियंका गांधी जी के यूट्यूब चैनल से जुड़िए, सुनिए भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ा उनका महत्वपूर्ण संदेश।

➡लखनऊ- लेवाना हाटल अग्निकांड मामले में बड़ा खुलासा, नक्शा खारिज होने का लेटर आया सामने, 30 जून को एलडीए ने जारी किया था लेटर, एलडीए ने नक्शे को किया था खारिज, नक्शा खारिज होने के बावजूद नहीं की गई कार्रवाई।

➡लखनऊ- वायु स्तर में सुधार को लेकर कार्यशाला का आयोजन, गेनिंग स्ट्रेंथ टू कॉम्बेट एयर पॉल्यूशन पर कार्यशाला आज, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री होंगे शामिल, लखनऊ के क्लार्क अवध होटल में होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- यूपी कैबिनेट की आज महत्वपूर्ण बैठक, आज सुबह 11 बजे कैबिनेट की बैठक होगी, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम फैसला, आर्य समाज मंदिर से जारी विवाह प्रमाण पत्र का मामला, विवाह प्रमाण पत्र ही केवल विवाह का प्रमाण नहीं है-HC, विवाह हिंदू रीति रिवाज के साथ ही पंजीकरण होना चाहिए, बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई के दौरान HC की टिप्पणी, आर्य समितियों का जारी विवाह प्रमाण पत्र की बाढ़ आ गई, आर्य समाज की संस्थाओं ने विश्वास का दुरुपयोग किया है, बगैर विवाह पंजीकरण के शादी मान्य नहीं है, आर्य समाज के जारी प्रमाण पत्र के आधार पर शादी मान्य नहीं, भोला सिंह,अन्य की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका कोर्ट ने की खारिज।

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी की मौत का मामला, आरोपी आनंद गिरी की अधिवक्ता ने कोर्ट में दी अर्जी, चित्रकूट जेल प्रशासन पर नहीं मिलने देने का लगाया आरोप, अधिवक्ताओं से आनंद गिरी को नहीं मिलने देने का आरोप, जिला न्यायालय ने जेल नियमों के मुताबिक दिया निर्देश, निर्णय लेते हुए रिपोर्ट पेस करने का दिया निर्देश, दूसरे आरोपी आद्या प्रसाद तिवारी ने दी थी आर्जी, बेहतर इलाज की मांग को लेकर कोर्ट में दी अर्जी, जिला अस्पताल में इलाज की मांग को लेकर दी अर्जी, तीन दिन में अर्जी पर रिपोर्ट पेश करने का दिया निर्देश।

➡अमरोहा- भाजपा नेता के साथ मारपीट और हमला, दूध का कारोबार करने वाले पर हमले का आरोप, मारपीट के बाद भाजपा नेता की बाइक तोड़ी, दूध के कारोबारी की भाजपा नेता ने की थी शिकायत, शिकायत के बाद बीजेपी नेता पर किया हमला, पुलिस पर भी दूध कारोबारी से मिलीभगत का आरोप, BJP किसान मोर्चा का जिला मंत्री है अमित गुर्जर, अमरोहा के सैदनगली थाना क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में सर्राफा कारोबारी पर फायरिंग, बदमाशों ने कारोबारी सकेंद्र यादव को मारी गोली, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, मौके से एक बदमाश को पब्लिक ने पकड़ पीटा, लूटा गया माल बरामद, कारोबारी की हालत गंभीर, हालत गंभीर सर्राफा कारोबारी दिल्ली हुआ रेफर, लोनी कोतवाली के डीएलएफ इलाके की घटना।

➡फिरोजाबाद- दवा लेने आई महिला से पैसा चोरी का प्रयास, महिला ने चोर को पकड़कर चप्पल से पीटा, चोर की पिटाई करते वीडियो हुआ वायरल, मरीज के साथ दवा लेने आई थी महिला, महिला के पर्स से पैसा निकालना पड़ा महंगा, प्राइवेट ट्रामा सेंटर में दवा लेने आयी थी महिला, थाना उत्तर के प्राइवेट ट्रामा सेंटर की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गोली लगने से घायल, कॉम्बिंग के दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़, बदमाशों से तमंचा, लूट का मोबाइल, पैसा बरामद, घायल दोनों लुटेरों पर आधा दर्जन मुकदमें, बुढ़ाना कोतवाली के परासौली जंगल में मुठभेड़।

➡कानपुर- बुढ़वा मंगल पर पनकी धाम मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता, देर रात से ही हजारों की संख्या में दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु, बैरिकेडिंग लांघ रहे श्रद्धालुओं पर पनकी पुलिस ने बरसाई लाठियां-सूत्र, मंदिर परिसर में दर्शन करने आ रहे श्रद्धलुओं के साथ हो रहा भेदभाव, पनकी इंस्पेक्टर अपने मिलने वालों को करवा रहा वीआईपी दर्शन, मंदिर में वीआईपी दर्शनों पर लगी थी रोक, इंस्पेक्टर अंजन सिंह की कार्यशैली से बिगड़ सकता है माहौल।

➡झांसी- शिक्षक दिवस के मौके पर छात्राओं की पिटाई का आरोप, राजकीय बालिका छात्रावास की वार्डन पर लगा आरोप, गुरसरांय राजकीय बालिका छात्रावास की वार्डन पर आरोप, शिकायत होने पर वार्डन छात्राओं के सामने रोने लगी, परिजनों ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से की शिकायत, बीएसए ने सभी छात्राओं से बातचीत कर मामले कराया शांत, छात्रावास में पिटाई की सूचना पर पहुंची गुरसरांय पुलिस।

➡अम्बेडकरनगर- UKSSSC पेपर लीक के मास्टरमाइंड का सफेदपोशों से संबंध, कई छोटे बड़े सफेदपोशों से रहे सादिक मूसा के संबंध, बीजेपी जिलाध्यक्ष,अन्य पार्टी पदाधिकारी के साथ फोटो वायरल, सादिक मूसा की बीते साल की बताई जा रही हैं वायरल, फोटो लग्जरी शौक और शूटिंग के लिए जाना जाता था सादिक मूसा, 25 हजार के इनामी सादिक मूसा को खोज रही है STF, अकबरपुर क्षेत्र के शहजादपुर का रहने वाला है सादिक मूसा।

➡फिरोजाबाद- गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा कुख्यात अपराधी, पुलिस के डर से अपराधी धर्मेंद्र ने किया सरेंडर, अपनी मां और ग्रामीणों के साथ पहुंचा थाने, भविष्य में अपराध न करने की लगा रहा गुहार, बसई मोहम्मदपुर थाने में सरेंडर करने पहुंचा, अपराधी पर लूट,गैंगस्टर समेत 15 मुकदमें हैं दर्ज।

➡गाजियाबाद- लिफ्ट में साथ जा रहे बच्चे को कुत्ते ने काटा, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, बच्चे को दर्द से कराहता छोड़ महिला लिफ्ट से चली गईं, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दर्ज की FIR, राजनगर एक्सटेंशन के चार्म्स कैसल सोसायटी की घटना, मामले में नंदग्राम थाने में दर्ज हुईं एफआईआर।

➡सीतापुर- एसडीएम,नगर आयुक्त ने पॉलिथीन ट्रांसपोर्ट पर मारा छापा, ट्रांसपोर्ट पर मौजूद हज़ारों क्विंटल अवैध पॉलिथीन बरामद, पॉलिथीन की बरामदगी के बाद गोदाम को किया गया सीज़, नगर आयुक्त,प्रशासन की टीम की कार्रवाई से मचा हड़कंप, ग्रीकगंज में यादव,चौरसिया नाम के ट्रांसपोर्ट पर कार्रवाई।

➡आगरा- पार्टी के दौरान महिलाओं को छेड़ने पर हंगामा, एमजी रोड पर डाउनटाउन कैफे में हंगामा, आए दिन हो रहे है रूफ टॉप कैफे में हंगामे, देर रात तक चलती है शराब के साथ हुक्का पार्टी, विरोध करने पर महिला के पति के साथ की मारपीट, नाई की मंडी में स्थित डाउनटाउन कैफे का मामला।

➡बागपत- एक महिला ने अपने पति को बंधक बनाकर दी यातनाएं, एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी यातनाएं, पुलिस के साथ पहुंचकर युवक को बंधक से मुक्त कराया, प्रेमी के साथ रहना,मकान का बैनामा कराना चाहती है, पीड़ित ने कोतवाली में पहुंचकर कार्रवाई की मांग की, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना रोड का मामला।

➡कानपुर- 3 साल बाद BSNL कर्मी पर दर्ज हुआ रेप पॉक्सो का केस, न्यायालय के आदेश पर किदवई नगर थाने में दर्ज़ हुआ केस, ट्यूशन पढ़ाने के बहाने दलित किशोरी को बनाया था शिकार, घर में काम करने वाली महिला की बेटी से किया था दुष्कर्म, दलित किशोरी ने मां को रो-रोकर बताई थी आपबीती, घटना के 3 वर्ष बाद कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ केस।

➡फिरोजाबाद- लाइनपार पुलिस की जीप रास्ते में हुई बंद, आरोपी का मेडिकल कराने आई थी पुलिस, मेडिकल कराकर जाते समय रास्ते में बंद, आरोपी को सरकारी ट्रामा सेंटर लाई थी पुलिस, सिपाहियों के धक्का मारने पर स्टार्ट हुई जीप, फिरोजाबाद के लाइनपार थाना पुलिस की थी जीप।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, संघर्ष में दोनों पक्षों के 12 व्यक्ति घायल, मारपीट के बाद दोनों पक्षों में हुआ पथराव, छेड़छाड़ की घटना को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सिटी कोतवाली के बाणनगर का मामला।

➡नोएडा- सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा पुलिस पहुंची नोएडा, सोनाली के फ्लैट में रह रहे किरायदारों से पूछताछ की, गोवा पुलिस की 3 सदस्सीए टीम आई नोएडा, सागर नाम के व्यक्ति को रेंट पर दे रखा था फ्लैट, नोएडा के सेक्टर 52 में है अरावली अपार्टमेंट।

➡बलिया- वकील पर हुए हमले को लेकर बलिया एसपी सख्त, वकील के साथ हुई मारपीट मामले में 2 लोग हिरासत में, वीडियो में तमंचे के साथ दिखे युवक की हुई पहचान, युवक की जल्द गिरफ्तारी के लिए गठित की गई टीम, सहतवार क्षेत्र में वकील,पाटीदारों में हुई थी मारपीट।

➡कानपुर- युवक ने मां और बहन को लाठी डंडों से जमकर पीटा, बिजली चोरी की शिकायत के शक में मां-बहन को पीटा, ब्लैक में शराब बेचने की शिकायत का भी था शक, पुलिस ने आरोपी पर नहीं की कोई सख्त कार्रवाई, ओमपुरवा क्षेत्र के ताड़ीखाना इलाके की घटना।

➡आगरा- पशु चराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, दबंग पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों से किया हमला, हमले में बुजुर्ग दंपत्ति समेत किशोर गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, मनसुखपुरा क्षेत्र के करकोली पुरा गांव का मामला।

➡फिरोजाबाद- दो पक्षों में जमकर मारपीट,चले लाठी डंडे, गणेश पंडाल में मामूली कहासुनी के बाद बवाल, हंगामे और भगदड़ का वीडियो हुआ वायरल, दक्षिण क्षेत्र के हिमायुपुर मोहल्ले की घटना।

➡कानपुर- अवैध स्टैंड के नाम पर हो रही श्रद्धालुओं से वसूली, बुढ़वा मंगल पर्व के मौके पर बनाया गया अवैध स्टैंड, पनकी थाना क्षेत्र के पनकी धाम मंदिर का मामला।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 10.30 बजे आसरा ट्रस्ट के आश्रय गृह का लोकार्पण, 11.30- बजे निवेशक सम्मान समारोह कार्यक्रम पहुंचेंगे, 16.10 बजे सचिवालय में शासकीय कार्य करेंगे सीएम।

➡दिल्ली- बीजेपी आज कई स्थानों पर चलाएगी हस्ताक्षर अभियान, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग, सुबह 8.30 बजे करोल बाग मेट्रो स्टेशन से होगी शुरुआत, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी रहेंगे मौजूद।

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर BJP की बैठक आज, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बैठक में मौजूद रहेंगे, बैठक में आगे की रणनीति पर भी किया जाएगा मंथन।

➡दिल्ली- दिल्ली BJP के सभी विधायक राष्ट्रपति से मिलेंगे, आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे सभी विधायक, मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग करेंगे, विधानसभा ठीक से न चलने का मामला उठाएंगे, सुबह 10.30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगी मुलाकात।


https://www.shekharnews.com
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………..

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button