WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……03.10.2023

➡️लखनऊ- एक करोड़ की बिक्री के साथ पुस्तक मेले का समापन, लखनऊ में 12 दिवसीय पुस्तक मेले का समापन, कोरोना के बाद पहली बार पुस्तक मेले में रही रौनक़, यूपी के लोगों का किताबों के प्रति रहा भारी उत्साह, डिजिटल के दौर में किताबों की बिक्री में भी उछाल, बलरामपुर गार्डन में लगाया गया था राष्ट्रीय पुस्तक मेला.

➡️लखनऊ- सिविल अस्पताल में अतिरिक्त काउंटर खोलने का फैसला, डेंगू और बुखार के बढ़ते मरीजों को देखते हुए फैसला, बढ़े काउंटर पर होगी पैथोलॉजी जांच,मिलेगी जल्द रिपोर्ट, सिविल अस्पताल में जल्द खुलेंगे अतिरिक्त काउंटर, डेंगू और बुखार के मरीजों की सहूलियत के लिए फैसला.

➡️लखनऊ- राजधानी का गोमतीनगर इलाक़ा देर रात तक गुलज़ार, रिवर फ्रंट से 1090 चौराहे तक रात में चहल पहल, लगी रहती है देर रात तक खाने पीने की दुकानें, देर रात तक घूमने और सेल्फी लेने वालों का जमावड़ा, महिलाएं भी रात की सैर का लुत्फ लेती आती है नज़र

➡️लखनऊ- समिट बिल्डिंग में एक बार फिर से हंगामा, शराब देने से मना करने पर युवकों का हंगामा, मौके पर पहुंची थाना विभूति खंड पुलिस टीम, पुलिस को देख हंगामा कर रहे युवक फरार, नशे में कुछ दिन पहले युवतियों ने भी किया था हंगामा, सीसीटीवी से हंगामा करने वालों की हो रही तलाश.

➡️लखनऊ- राजधानी में आज होगा रोजगार मेले का आयोजन, राजकीय़ औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में आयोजन, 10 हजार से अधिक लोगों को नौकरी देने का लक्ष्य, रोजगार मेला में आने वाली हैं 73 कंपनियां .

➡️लखनऊ- छात्रवृत्ति के नाम पर फर्जीवाड़ा रोकने की तैयारी, स्कूल कॉलेज में बायोमेट्रिक उपस्थित होगी अनिवार्य, अगले वर्ष से बायोमेट्रिक अनिवार्य करने की तैयारी, समाज कल्याण विभाग जल्द करेगा दिशा निर्देश जारी.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, मुख्यमंत्री के गोरखपुर दौरे का तीसरा दिन आज, दौरे के तीसरे दिन सुबह करेंगे पूजा अर्चना, उसके बाद जनता दर्शन कार्यक्रम लगा सकते हैं CM, श्रद्धांजलि समारोह में भावाभिव्यक्ति करेंगे सीएम, महंत अवेद्यनाथ की श्रद्धाजंलि समारोह का आयोजन, श्रद्धाजंलि समारोह के बाद पीपीगंज जाएंगे सीएम, गोरखनाथ कृषि विज्ञान केंद्र चौकमाफी जाएंगे सीएम, किसानों को कई तोहफा देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, किसान भवन का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी , किसानों के हित में कई परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद, पीपीगंज के बढ़या चौक जाएंगे सीएम योगी , स्व. रामप्रताप बहादुर सिंह की प्रतिमा का अनावरण, सीएम योगी आदित्यनाथ प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

➡️कौशाम्बी- जनपद में अजीबो गरीब मामला आया सामने, 20 साल बाद खोदी गई मौलाना की कब्र , आला हज़रत की इजाजत पर खोदी गई कब्र, कब्र से सलामत मिला जनाजा और कफन, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर भारी भीड़ पहुंची, नगर पंचायत दारानगर के कटरा मोहल्ले का मामला.

➡️बुलंदशहर- पुलिस हिरासत में युवक राशिद की मौत का मामला, मृतक राशिद के भाई का वीडियो आया सामने, मौत को लेकर अफवाह व फेक न्यूज़ न फैलाने की अपील, मृतक के भाई ने पुलिस कार्रवाई को लेकर जताया संतोष, भाई का दावा, नशे का आदी होने के कारण बीमार था राशिद, मामले में एसएसपी ने पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई, कोतवाली प्रभारी, जीडी मुंशी समेत 3 लोग निलंबि.

➡️कानपुर- युवक का अपहरण करके लूट करने का आरोप, सरेशाम युवक को कार में डालकर उठा ले गए दबंग, कार में युवक को पीटने के बाद पिता से मांगी फिरौती, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को मौके से पकड़ा, चकेरी थाना क्षेत्र के गुरु गोविन्द सिंह चौक की घटना , पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ चकेरी थाने में दी तहरीर.

➡️कानपुर- बुजुर्ग दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल,वार्ड 62 पार्षद भवानी शंकर राय समेत दो लोगों पर केस, 323, 504, 506, 34 की धाराओं में केस हुआ दर्ज.

➡️बदायूं – डॉ दंपत्ति को बंधक बनाकर डकैती का मामला, मामले में एक और बदमाश किया गया गिरफ्तार, 14 अगस्त को 7 बदमाशों ने डाली थी डकैती, पुलिस ने मामले का खुलासा कर 4 बदमाशों को पकड़ा, 3 फरार बदमाशों की तलाश में जुटी थी पुलिस, सदर कोतवाली पुलिस ने आसरा आवास से किया गिरफ्तार.

➡️देवरिया- जमीनी विवाद में 6 लोगों की निर्मम हत्या का मामला , मृतक सत्यप्रकाश दुबे की पुत्री शोभिता ने दी तहरीर, गम्भीर धाराओं में हमलावरों पर दर्ज हुआ मुक़दमा , 28 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुक़दमा दर्ज, पुलिस 14 लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ , रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का मामला.

➡️रायबरेली- पति पत्नी के विवाद में बोलना युवक को पड़ा भारी, नाराज पति ने युवक की जमकर की पिटाई, लोहे की रॉड से युवक को किया मरनाशन्न, सीएचसी से युवक जिला अस्पताल किया गया रेफर, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर की घटना.

➡️रायबरेली- अज्ञात वाहन ने युवक को मारी जोरदार टक्कर, टक्कर मारकर वाहन चालक हुआ फरार, हादसे में घायल युवक को आई गंभीर चोटें, एम्बुलेंस की मदद से घायल को पहुंचाया गया सीएचसी , गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर, बछरावां थाना क्षेत्र के रैन का पूरा मामला.

➡️अमरोहा- मामूली बात पर पति ने दिया पत्नी को तीन तलाक, विरोध करने पर पत्नी पर फेंक दिया तेजाब, चेहरा बचाने में महिला के दोनों हाथ झुलसे, घटना के बाद विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया , मामले में पीड़िता ने पति के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, थाना देहात क्षेत्र के गांव सिरसा खुमार का मामला.

➡️हापुड़- हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज का मामला, आईजी रेंज मेरठ ने लिया मामले में एक्शन, दो इंस्पेक्टर सहित 8 पुलिसकर्मियों का तबादला, दो इंस्पेक्टर व चार एसआई का गैर जनपद तबादला, साथ ही मामले में दो सिपाहियों का हुआ तबादला, पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को प्रदर्शन कर रहे थे वकील.

➡️दिल्ली- श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही मस्जिद मामले में सुनवाई आज, दायर याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा, मस्जिद कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की है, कमेटी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है , अब तक मथुरा कोर्ट में करीब 9 केस दाखिल हो चुके हैं.

➡️दिल्ली- सीएम नीतीश ने सभी दलों की आज बुलाई बैठक, जाति जनगणना पर सभी दलों की बैठक बुलाई, सीएम नीतीश की बैठक में 9 पार्टी हिस्सा लेंगी, राज्य सरकार सभी पार्टियों के सामने रिपोर्ट रखेगी , बैठक में आर्थिक सर्वेक्षण पर चर्चा की जाएगी, आज साढ़े 3 बजे सीएम नीतीश कुमार बैठक करेंगे

Related Articles

Back to top button