उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें…. 24.11.2023

➡लखनऊ- स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का बयान, मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ अभियान-प्रशांत, ANTF और जिला पुलिस निरंतर काम कर रही-प्रशांत, ‘समय समय पर स्मैक की बड़ी खेप बरामद की गई’, ‘मैनुअल इंटेलिजेंस,टेक्निकल इंटेलिजेंस की मदद ले रहे, ‘अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से बड़ी स्मैक की रिकवरी हुई-प्रशांत, सिंडिकेट से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करेंगे- प्रशांत.

➡लखनऊ- मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान, मदरसों में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन-दानिश, 28 तारीख को लखनऊ में होगा समापन-दानिश, जहां चुनाव हो रहे हैं बीजेपी ही जीतेगी-दानिश, सपा के लोगों को समाज से लेना-देना नहीं-दानिश, बीजेपी के ऊपर जनता ने भरोसा किया है-दानिश.

➡गोरखपुर- गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गंभीरनाथ ऑडिटोरियम में CM योगी आदित्यनाथ, संजीवनी पार्क का सीएम ने किया लोकार्पण, 175 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, आज आर्थिक युग का समय है-सीएम योगी, लोगों की बुनियादी जरुरतें पूरी हो रही-सीएम, प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि हो रही है-सीएम.

➡मुरादाबाद- हिस्ट्रीशीटर ललित व परिवार पर बड़ी कार्रवाई, 6.41 करोड़ की सम्पत्ति प्रशासन ने कुर्क की, 8 बैंक खातों में 29.34 लाख रुपए फ्रीज किए, हिस्ट्रीशीटर की लगभग 25 सम्पत्तियां चिन्हित, रामगंगा विहार,अगवानपुर में कुर्की की कार्रवाई, नया मुरादाबाद में आवास और प्लाट की कुर्की, बलरामपुर जेल में बंद है हिस्ट्रीशीटर ललित कौशिक, भाजपा नेता अनुज हत्याकांड में लगा था गैंगस्टर, गैंगस्टर ललित कौशिक हत्याकांड में साजिशकर्ता था, बरेली जेल में बंद मोहित चौधरी भी साजिशकर्ता था, 10 अगस्त को हुई थी बीजेपी नेता अनुज की हत्या.

➡गाजियाबाद- धर्म परिवर्तन कराने वाला मौलवी गिरफ्तार, दबाव बनाकर महिला का धर्म परिवर्तन कराया, बेहतर इलाज का झांसा देकर कराया धर्म परिवर्तन, आरोपी मौलवी सरफराज को पुलिस ने किया अरेस्ट, नंदग्राम थाने में दर्ज हुई थी मौलवी के खिलाफ रिपोर्ट, मोरटा इलाके से आरोपी मौलवी सरफराज की गिरफ्तारी.

➡रायबरेली- सर्राफा व्यवसायी से 65 लाख की लूट का मामला, मंत्री दिनेश प्रताप ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को धन्यवाद, 19 नवंबर को कारोबारी से हुई थी 65 लाख की लूट, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा मार्केट की घटना.

➡अयोध्या- राम नगरी अयोध्या में जुटेंगे देशभर के ‘धनुर्धर’, 25 से 29 नवंबर तक होगी तीरंदाजी प्रतियोगिता, केन्द्रीय जनजातीय मंत्री अर्जुन मुंडा करेंगे उद्घाटन, रिकर्व, कंपाउंड,इंडियन राउंड के बाद पुरस्कार वितरण.

➡गोरखपुर- CM योगी रामगढ़ताल क्षेत्र के बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह पहुंचें, 175 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे सीएम, 116 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे, सांसद रवि किशन और विधायक फ़तेह बहादुर सिंह मौजूद.

➡उत्तरकाशी- सीएम पुष्कर धामी ने निस्तारित की शासकीय पत्रवालियांमातली अस्थायी कैंप कार्यालय में निस्तारित की पत्रावलियांसिलक्यारा में चल रहे बचाव, राहत कार्यों की समीक्षा कीश्रमिकों की सकुशलता के लिए मातली में ही डटे हैं CM मातली में CM का अस्थायी कैम्प कार्यालय संचालित हो रहा.

Related Articles

Back to top button