WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईमैनपुरीराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.10.2023

➡लखनऊ- जानकीपुरम में महिला की हत्या का मामला, मामले पर एडीसीपी अभिजीत आर शंकर का बयान, महिला के बारे में सुबह 112 से सूचना मिली- एडीसीपी, महिला के घायल होने की सूचना मिली थी- एडीसीपी, तत्काल जानकीपुरम पुलिस मौके पर पहुंची- एडीसीपी, घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया- एडीसीपी, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया- एडीसीपी अभिजीत, पति सोनू अवस्थी पर हत्या का आरोप लगाया है- एडीसीपी, पूरे प्रकरण की जांच जारी है- एडीसीपी अभिजीत.

➡लखनऊ- बाघ की तस्करी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, बाघ को मारकर उसके मांस, हड्डी और खाल बेचता था,एसटीएफ और वन विभाग की टीम ने किया अरेस्ट, लखीमपुर से अभियुक्त अनिल को किया गिरफ्तार, नेपाल और चीन में करते थे लोगों को तस्करी,5 से 10 लाख में बेचते थे बाघ के अंगों को,टाइगर पोचर गैंग का सरगना है अनिल कुमार.

➡देवरिया- सीएम के निर्देश पर बड़े अफसर पहुंचे देवरिया,शासन के बड़े अफसरों ने घटना स्थल का लिया जायजा,गांव में जाकर अधिकारियों ने लोगों से की बातचीत,प्रमुख सचिव गृह और स्पेशल डीजी गांव में पहुंचे,प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने घटना का जायजा लिया,स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने जायजा लिया,घटना के बारे में लिखित तहरीर दी जा रही है- संजय प्रसाद,14 लोगों से पुलिस पूछताछ की जा रही है – प्रमुख सचिव गृह,किसी भी स्तर पर लापरवाही मिली तो कार्रवाई होगी-संजय प्रसाद,दोषियों पर कठोर कार्रवाई होगी- प्रशांत कुमार,14 लोग हिरासत में लिये गए- प्रशांत कुमार,थाना स्तर पर लापरवाही हुई है तो कार्रवाई होगी-प्रशांत कुमार.
➡देवरिया- देवरिया कांड पर प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद का बयान,घटना के बारे में लिखित तहरीर दी जा रही है- संजय प्रसाद, 14 लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है- प्रमुख सचिव गृह, किसी भी स्तर पर लापरवाही मिली तो कार्रवाई होगी, घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है- संजय प्रसाद, एक परिवार के सभी लोगों की मौतें हुईं हैं- संजय प्रसाद, जानकारी लेने में और समय लगेगा- संजय प्रसाद, अभी लिखित तहरीर दी जा रही है- संजय प्रसाद, तहरीर के बाद मुकदमा लिखा जाएगा- संजय प्रसाद, पुलिस अभी कार्रवाई कर रही है- संजय प्रसाद.

➡देवरिया- देवरिया कांड पर बोले स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार, दोषियों पर कठोर कार्रवाई होगी- प्रशांत कुमार, 14 लोग हिरासत में लिये गए- प्रशांत कुमार, थाना स्तर पर लापरवाही हुई है तो कार्रवाई होगी, घर पर चढ़कर कानून हाथ में लिया है-प्रशांत कुमार,कानून हाथ में लेने पर कठोर कार्रवाई होगी-प्रशांत कुमार, गांव में 2 कम्पनी पीएसी तैनात की गई है- प्रशांत कुमार, गांव में वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं- प्रशांत कुमार.

➡सोनभद्र- सोनभद्र में जमीनी विवाद में मारपीट का मामला, मारपीट की घटना पर बोले एडिशनल एसपी,महिला का मेडिकल कराया जा रहा है-एडिशनल एसपी, मेडिकल के बाद कार्रवाई होगी- एडिशनल एसपी, केस दर्ज करके की कार्रवाई की जाएगी- एडिशनल एसपी, जमीन के विवाद में पटीदारों ने महिला को पीटा था,महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज,बभनी थाना क्षेत्र के सेंदूर गांव का मामला.
➡मुजफ्फरनगर- केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का बयान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश का हर व्यक्ति चाहता है- संजीव,अलग राज्य पश्चिम उत्तर प्रदेश बने- संजीव बालियान, हाईकोर्ट और राजधानी हमसे दूर है- संजीव बालियान, केंद्र ने गोरखपुर को दिया एम्स यहां तो नहीं है एम्स,गोरखपुर तक हम और आप नहीं जा सकते- संजीव,उत्तराखंड के देहरादून एम्स में जा सकते हैं- संजीव.

➡बुलन्दशहर- पुलिस ने फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गैंग को पकड़ा,पुलिस ने फर्जी मार्कशीट गिरोह के 3 सदस्यों को पकड़ा, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड, UP, गुजरात, MP में चल रहा था रैकेट, विवि की तकनीकी, गैर तकनीकी की मार्कशीट बरामद, आरोपी फर्जी मार्कशीट बनाने का कर रहे थे धंधा,2 लैपटॉप, स्कैनर, कलर प्रिंटर, 16 मोबाइल बरामद,बुलंदशहर की अनूपशहर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा.

➡कौशाम्बी- कौशांबी पुलिस ने 4 जुआरियों को किया गिरफ्तार,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की थी छापेमारी,छापेमारी के दौरान जुआरियों ने पुलिस पर की फायरिंग,1 तमंचा, कारतूस, देसी बम, नगदी सहित बाइक बरामद,महीनों से कछार के जंगलों में चल रहा था जुआ,कड़ा धाम कोतवाली के गिरधरपुर गढ़ी का मामला.
➡मुजफ्फरनगर- गोबर को नालियों में बहाने का मामला,साकेत में गोबर से भरी रहती है नालियां,कॉलोनी की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री पहुंचे,डेयरी संचालकों पर मुकदमे के हुए आदेश,मंत्री संजीव बालियान ने अधिकारियों को दिया आदेश,सिविल लाइन की साकेत कॉलोनी का मामला.

➡कन्नौज- कांग्रेस सरकार के मंत्री रहे सलमान खुर्शीद पहुंचे गुरसहायगंज,हजरत दरोगा साहब बाबा के मजार पहुंच चढ़ाई चादर,कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा,गठबंधन के लिए हमारे लीडर आम राय बना रहे हैं- खुर्शीद,‘जहां भी हम लड़ेंगे बीजेपी को एकजुट होकर जवाब देंगे’.

➡रायबरेली- बिहार के जातीय जनगणना पर बोलीं अनुप्रिया पटेल,हमेशा जातीय जनगणना की वकालत की- अनुप्रिया, जातीय जनगणना समय की मांग है- अनुप्रिया पटेल, अपना दल जातीय जनगणना की पक्षधर है- अनुप्रिया, संसद में कई बार जातीय जनगणना का पक्ष रखा.
➡कौशाम्बी- नगर पंचायत की जमीन पर हो रहा कब्जा,सरकारी भूमि पर भू-माफिया कर रहे कब्जा,जमीन पर मिट्टी डाल कर रहे निर्माण की तैयारी,लाखों की बताई जा रही ज़मीन की कीमत,दारानगर कड़ा धाम वार्ड नंबर 3 का मामला.

➡देहरादून- यमुना नदी में डूबकर युवक की मौत, सूचना पर पहुंची SDRF ने शव किया बरामद, डाकपत्थर के कटापत्थर के पास का मामला.

➡दिल्ली- स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल का बयान, आतंकवादी की गिरफ्तारी पर बोले धालीवाल, शाहनवाज़ NIA का एक वांटेड आरोपी है- स्पेशल सीपी, शाहनवाज उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है,मोहम्मद रिजवान अशरफ,एक और साथी को पकड़ा है, रिजवान अशरफ मौलाना भी है- स्पेशल सीपी, शाहनवाज़ के ठिकानों से विस्फोटक सामग्री बरामद, पिस्तौल और बम बनाने का सामान बरामद, कई वाइल्ड लाइफ में रहे हैं ये लोग- स्पेशल सीपी, मोहम्मद शाहनवाज माइनिंग इंजीनियर है- स्पेशल सीपी, तीनों को 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया.

➡दिल्ली- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने किया ट्वीट,बिहार की जातीय जनगणना को लेकर किया ट्वीट,बिहार की जातिगत जनगणना से पता चला है-राहुल,पता चला है कि वहां OBC + SC + ST 84% हैं-राहुल,केंद्र सरकार के 90 सचिवों में सिर्फ 3 OBC हैं-राहुल,भारत का मात्र 5% बजट संभालते हैं-राहुल गांधी,भारत के जातिगत आंकड़े जानना जरूरी है-राहुल,जितनी आबादी उतना हक़ – ये हमारा प्रण है-राहुल.

➡दिल्ली- कल सीएम नीतीश ने सभी दलों की बुलाई बैठक,जाति जनगणना पर सभी दलों की बैठक बुलाई,सीएम नीतीश की बैठक में 9 पार्टी हिस्सा लेंगी,राज्य सरकार सभी पार्टियों के सामने रिपोर्ट रखेगी ,बैठक में आर्थिक सर्वेक्षण पर चर्चा की जाएगी,कल साढ़े 3 बजे सीएम नीतीश कुमार बैठक

Related Articles

Back to top button